Responsive Ad Code Here

Pikashow ऐप किस देश का है? Is Pikashow App Safe?

PikaShow App Kya Hai - स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग पर बहुत से लोग ऐसे है जो जनना चाहते है की Pikashow ऐप क्या है और इसका इस्तेमाल करना सही है या नहीं तो अगर आप भी Pikashow App के बारे में सारी जानकारी चाहते हैं इससे पहले हमने आपको बताया था की VideoBuddy किस देश का ऐप है? तो बने रहिये हमारे आज के इस आर्टिकम पे हम इसके बारे में पूरी जानकारी आपको देने वाले है।


जैसा की हम सब जानते है आज के टाइम में स्ट्रीमिंग ऐप मार्केट में आ गए हैं जो कई तरह के पैसे के लिए प्रीमियम स्ट्रीमिंग प्रदान कर सकते हैं और कुछ फ्री भी होते है अब जिनके पास पैसे होते है वो तो खरीद लेते है लेकिन कुछ लोगो के पास पैसे नहीं होते खरीदने के लिए ऐसे लोगो के लिए हम लेकर आए है अद्भुत स्ट्रीमिंग ऐप।


इस ऐप पर आप बिकलूल फ्री में ऑनलाइन मूवी, वेब सिरीज़, शो देख सकते हो हम आपको बता दें की यह ऐप बहुत ही अद्भुत और शानदार है और सभी प्रकार की सशुल्क सामग्री मुफ्त में प्रदान करता है हम जिस ऐप की बात कर रहे है उसका नाम है Pikashow ये काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुका है आज के समय में।


इस ऐप आप हॉलीवुड, बॉलीवुड, टॉलीवुड, वेब सिरीज़, लाइव शो, आदि देख सकते हो वो भी बिलकुल फ्री में इसके लिए आपको कोई भी पैसे नहीं देने है आज के इस आर्टिकल में हम आपको pikashow movie app download, pikashow app download, pikashow app Wikipedia, v30 apk, ios & laptop के लिए मुफ्त डाउनलोड के बारे में बताने वाले है।


Pikashow ऐप कैसे Download करें ये जानने से पहले हम ये जान लेते है कि Pikashow App क्या है? और Pikashow App कैसे इस्तेमाल करें उसके बाद हम आपको बताएगे की इसे आप कैसे Download कर सकते हो।


pikashow apk download

Pikashow App क्या है ?

अगर आपको भी नहीं पता की Pikashow App Kya Hai तो बता दें की ये एक ऐप है जिसके अंदर आपको मूवीज, टीवी शोज, न्यूज़, स्पोर्ट्स, आईपीएल जैसे पॉपुलर Category के शो देखने के लिए मिल जाएंगे आप अपनी पसंद के अनुसार Pikashow App में कुछ भी देख सकते हो।


जैसा कि हम सभी जानते हैं मनोरंजन के बिना जीवन अधूरा सा लगता है इस लिए इस तरहा के प्लेटफ़ॉर्म बनाए जाते हैं ये सशुल्क प्लेटफ़ॉर्म अनन्य सामग्री प्रदान करते हैं लेकिन सभी लोग इसे देखना पसंद नहीं कर सकते।


Pikashow App आज के टाइम में काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुका है आज ये बेहतरीन प्लेटफार्मों में गिना जाता है और ये बिलकुल मुफ्त में आपको सामग्री प्रदान करता है आपसे कोई भी पैसा नहीं लेता है इस ऐप को आपने मोबाइल में इन्स्टाल करके इस्तेमाल कर सकते हो।


Pikashow App को इस्तेमाल करना काफी ज्यादा आसान है और ये ऐप दुनिया भर की सामग्री आपको फ्री में देखने की अनुमति देता है इस ऐप में आपको जो भी सामग्री मिलेगी वो सब हिन्दी में देखने के लिए मिलेगी।


Pikashow App Features

तो चलिये दोस्तो जानते है की pikashow ऐप के बेहतरीन features क्या क्या है और आपको इस ऐप को क्यूँ इस्तेमाल करना चाहिए जैसा की हमने आपको पहले ही बता दिया है की ये ऐप मूवीज, टीवी शो, टीवी सीरीज, लाइव टीवी अपने यूसर को उपलब्ध कराता है।

  • Pikashow App सबसे अच्छे प्लेटफ़ॉर्म में से एक है जो की बिलकुल मुफ्त में अनन्य सामग्री उपलब्ध कराता है इस ऐप को इस्तेमाल करना भी काफी ज्यादा आसान है।
  • Pikashow ऐप पर आप दुनिया भर की सामग्री को बिलकुल मुफ्त में देख सकते हो।
  • यहाँ पर आपको हॉलीवुड, बॉलीवुड, टॉलीवुड, साउथ हिन्दी डब मूवी, आईपीएल आदि देख सकते हो।
  • देखने के साथ साथ आप इस ऐप में किसी भी मूवी वेब सिरीज़ या फिर शो को डाउनलोड कर सकते हो।
  • ये ऐप अक्सर अपडेट देता रहता है ताकि आप नवीनतम फिल्में और शो को आसानी से देख सको।


Pikashow App Download Kaise Karen?

अगर आपको भी अपने मोबाइल मे इस ऐप को इन्स्टाल करना है तो आपको बता दूँ की पिकासो ऐप को अपने फ़ोन में डाउनलोड करके इंस्टाल करना वास्तव में सरल और आसान है अपने फ़ोन में PikaShow app डाउनलोड करने के लिए हमारे द्वारा नीचे बताए गए स्टेप्स को फॉलो करें।


  • सबसे पहले नीचे हमारे द्वारा नीचे दिए गए लिंक से पिकासो एपीके डाउनलोड करें।
  • एपीके फ़ाइल डाउनलोड करने के बाद उसको ओपेन करें।
  • अगर Unknown Source” को सक्षम करने के लिए कहता है तो Setting -> Security -> Unknown Source पर जाएं।
  • उसके बाद यहाँ आपको “Unknown Source” को enable करना होगा।
  • उसके बाद “Install” के बटन पर क्लिक कर दें।
  • अब आपके मोबाइल में पिकाशो ऐप को इनस्टॉल करें।
  • PikaShow APK खोलें और सभी प्रीमियम अनलॉक सुविधाओं का आनंद लें।

Download 


Pikashow App me Video Kaise Download Karen?

पिकासो वास्तव में एक बेहतरीन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है जो प्रीमियम वीडियो, फिल्में, वेब श्रृंखला सामग्री को मुफ्त में उपलब्ध कराता है उसके साथ साथ अपने यूसर को डाउनलोड करने की सुविधा भी देता है इसलिए यदि आप वीडियो को स्मार्टफोन में डाउनलोड करके देखना चाहते हैं तो हमारे द्वारा नीचे बताए गए स्टेप्स को फॉलो करें।


  • सबसे ऊपर बताए गए तरीके से पिकाशो ऐप को अपने मोबाइल में डाउनलोड करके इंस्टॉल कर लें।
  • उसके बाद अपने मोबाइल में प्ले स्टोर से 1DM डाउनलोडर ऐप को इंस्टॉल करें।
  • फिर PikaShow ऐप खोलें और कोई भी एक वीडियो को खोलें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हो।
  • अब आपके सामने दो ऑप्शन का पॉप अप आएगा पहला स्ट्रीम और दूसरा डाउनलोड का होगा।
  • यहाँ आपको डाउनलोड वाला ऑप्शन पर क्लिक करना होगा।
  • क्लिक करते ही वो विडियो Download होने लग जाएगी।
  • इस तरह से आप अपने फोन में Pikashow ऐप किसी भी विडियो को आसानी से डाउनलोड कर सकते हो।


Is Pikashow App Safe? 

चलिए बात करते है की Pikashow सेफ है या नहीं? तो में आपको बता दूँ की जी हां बिलकुल Pikashow app सुरक्षित है क्योंकि Pikashow आपके स्मार्टफोन का कोई भी Data Collect नहीं करता और ना ही वे अपने सर्वर पर आपका कोई डेटा स्टोर करते हैं वे केवल उचित फोंट और अन्य चीजों के साथ लिंक प्रदान करते हैं इसलिए यह एप्लिकेशन अवैध नहीं है आप इस ऐप का इस्तेमाल कर सकते हो और आनंद ले सकते हो लेकिन इस ऐप को किसने बनाया है ये नहीं पता इस लिए इस पर पूरी तरहा से भी भरोसा नहीं कर सकते।


Disclaimer - हम भारत के कानून का सामान करते है हमारी वेबसाइट Hinditrendy ऐसे किसी भी लिंक या फिर Pirated वेबसाइट का समर्थन नहीं करती है जो Piracy फेलाती है इस आर्टिकल को लिखने का उद्देश्य इन्टरनेट पर हो रही गलत गतिविधियां से सभी लोगो को जागरूक करना है।


Pikashow App में IPL Live कैसे देखें?

इस ऐप में आईपीएल देखने के लिए सबसे पहले आपको इस ऐप को अपने मोबाइल में इन्स्टाल करना होगा उकसे बाद ऐप को ओपेन करें इसके बाद आपको लाइव मैच के ऑप्शन पर जाना है और यहां पर जाकर आपको आईपीएल के ऑप्शन पर क्लिक कर देना है उसके बाद आप यहाँ फ्री में आईपीएल देख सकोगे।


क्या Pikashow App सुरक्षित हैं?

तो क्या इस ऐप को इस्तेमाल करना आपके लिए सुरक्षित है या नहीं चलिए जानते है अगर देखा जाए तो वीडियो, मूवी, वेब सिरीज़, डाउनलोड करने के लिए ये ऐप अच्छा है लेकिन हम इस ऐप पर पूरी तरहा से विश्वास नहीं कर सकते हो।


नोट - जैसा की हमने आपको बताया की Pikashow App फ्री है फ्री होने की वजहा से इस पर आपको Ads बहुत ज्यादा दिखाई देंगी जो आपके मजे को खराब कर देती है इसलिए अगर आप फ्री में देखना चाहते हैं तो ये ऐप आपके लिए बहुत ही फायदेमंद होगा लेकिन इसमें आपको विज्ञापन भी भरपूर देखने होंगे।


Pikashow किस देश का ऐप है?

अगर आप भी जानना चाहते हो की Who made the Pikashow app? या फिर which country own pikashow app यानि की पिकाशो ऐप किस ने बनाया है तो में आपको बता दूँ की पिकशों एक एंड्रॉइड एप्लिकेशन है जो 2014 में मार्केट में आया था वर्तमान ऐप पोर्टफोलियो में 7 ऐप हैं पिकाशो ऐप के संस्थापक के बारे में जानने की संभावना अनिश्चित है इस को किस ने बनाया है इसका पता किसी को भी नहीं है।


अंतिम शब्द - 

तो दोस्तो मुझे उम्मीद है की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी "Pikashow ऐप किस देश का है? - Pikashow App Is Dangerous App Or Not" अच्छी लगी होगी यदि आपका कोई सवाल है तो आप हमसे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके पुंछ सकते हो आप हमरे इस आर्टिकल को अपने दोस्तो मे जरूर शेयर करें शुक्रिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ