Responsive Ad Code Here

Videobuddy ऐप किस देश का है? - Videobuddy App Is Dangerous App Or Not

हैलो दोस्तो स्वागत है आप सभी का हमरे ब्लॉग पर तो आज के इस आज के इस आर्टिकल में हम आपको ये जानकारी देने वाले है की videobuddy App किस देश का है और Videobuddy APK is harmful or not कुछ लोगो को लगता है की क्या Videobuddy App चीन का है तो चलिए दोस्तों इस पोस्ट को आगे बढ़ाते हुए शुरू करते है और जानते है Videobuddy App के बारे मे


दोस्तो अगर आप भी Videobuddy app से जुड़ी सभी जानकारी चाहते है तो आप हमारा आज का यह आर्टिकल आखिरी तक जरूर पढे आज हम आपको Videobuddy App से जुड़ी छोटी बड़ी सभी जानकारी देने वाले है।


video buddy apk download

Vidmate एप्प कैसे Download करें?

Videobuddy App

चलिये सबसे पहले हम ये जान लेते है की Videobuddy App क्या है तो दोस्तो मे आपको बता दूँ की वीडियो बडी ऐप एक Entertainment Android App है जो की कई प्रकार के Film, TV Shows, New Release Movie, Comedy Movie आदि की जानकारी यूजर को देता है।


इस ऐप की मदद से आसानी से आप ये जानकारी प्राप्त कर सकते हो की अभी के टाइम मे सिनेमाघरों में कौन कौन सी मूवी चल रही है और यही नहीं बल्कि वर्तमान में दिखाई गई किसी भी टीवी सीरियल की वीडियो को आप इस ऐप की मदद से देख भी सकते हो और डाउनलोड भी कर सकते हो।


और बात बस यहीं खतम नहीं होती है बल्कि इस ऐप में एक Downloader Tool भी दिया गया है इस Downloader Tool की मदद से आप अपने किसी भी पसंदीदा वीडियो को आसानी से डाउनलोड कर सकते हो इस ऐप की मदद से आप Facebook, YouTube, Instagram, Twitter से वीडियो को डाउनलोड कर सकते हो।


Videobuddy किस देश का App है?

अगर आप भी इस ऐप का इस्तेमाल करते है और आपको ये जानना है की ये किस देश ने बनाया है तो चलिए दोस्तो अब जानते है की Which country made video buddy app वैसे तो ज्यादातर लोग Videobuddy App को चीन का ऐप मानते है लेकिन मैं आपको बता दूँ ऐसा बिलकुल भी नहीं है बल्कि Videobuddy ऐप को लांच करने वाली कंपनी भारत की है जिसका नाम Linkyun Technology Pvt. Ltd. है।


Videobuddy App Features

तो चलिये दोस्तो अब हम जानते है Video Buddy App के Features के बारे मे हम आपको इस ऐप के कुछ ख़ास Features की जानकारी नीचे आपको बता रहे है इस ऐप के features कमाल के है जो आपको किसी और ऐप मे देखने को नहीं मिलते है तो चलिये जानते है इसके बारे में।

  • Videobuddy ऐप की मदद से आप YouTube, Facebook, Instagram, Twitter से आसानी से विडियो Download कर सकते हो।
  • इस ऐप से फ्री मे औडियो और वीडियो को डाउनलोड कर सकते हो।
  • किसी भी फ़ाइल को Download करने पर Downloading  की High Speed मिलती है।
  • वेब सर्फिंग के लिए आप इस ऐप मे ब्राउज़र का इस्तेमाल कर सकते हो।
  • Videobuddy App मे आप Free मे Online Film और TV Show देख व Download कर सकते हो।
  • Videobuddy ऐप में आपको अलग अलग केटेगरी के वीडियो मिल जाते है जिन्हें आप Download और Online देख भी सकते हो।
  • ये ऐप मल्टी-रिज़ॉल्यूशन डाउनलोड को सपोर्ट करता है।
  • इस ऐप का सबसे अच्छा features ये है की आप इसमे किसी भी वेब पेज पर मौजूद वीडियो को आसानी से डाउनलोड कर सकते हो।


How To Download Videobuddy Apk 

तो चलिए जानते है की आपको VideoBuddy ऐप डाउनलोड कैसे करें तो सबसे पहले आपको अपने मोबाइल मे Google Play Store ओपेन करना है उसके बाद सर्च बार मे सर्च करना है Videobuddy सर्च करने पर ऐप आपके सामने ये ऐप आ जाएगा उसके बाद आप आसानी से इसे अपने मोबाइल में इन्स्टाल कर सकते हो।


अगर आप इस ऐप को Google Play Store इन्स्टाल ना कर पाए तो ऐसे मे आप इस ऐप को Install करने के लिए आपको अपने मोबाइल में “Install App From Unknown” सेटिंग को On कर ले उसके बाद किसी भी ब्राउज़र में जाकर Download Video Buddy Apk सर्च कर ले अब रिज़ल्ट मे आई किसी भी वेबसाइट से VideoBuddy apk Download कर सकते हो आसानी से आप।


Videobuddy APK Is Harmful Or Not

चलिए अब जानते है की वीडियो बडी एप का इस्तेमाल करना आपके लिए सही है या नहीं हमारा मतलब है की क्या Videobuddy ऐप सुरक्षित है? या नहीं तो मैं आपको बता दूँ की जिस कंपनी का ये ऐप है उसका कहना है की Videobuddy ऐपसे वीडियो डाउनलोड होने से पहले नॉर्टन अवास्ट और कैस्परस्की एंटी-वायरस ऐप्स से फाइलों को अच्छे से स्कैन किया जाता है।


उसके बाद उसे फ़ाइल को डाउनलोड के लिए भेजा जाता है मै आपको बता दूँ की ऐप अनुमतियों को अलग करने वाले विभिन्न उपकरणों पर किसी भी भेद के लिए उनका परीक्षण भी किया गया है तो इसलिए हम ये कह सकते हैं कि Videobuddy App से विडियो Download करना सुरक्षित हैं।


क्या Videobuddy ऐप सुरक्षित हैं?

तो क्या इस ऐप को इस्तेमाल करना आपके लिए सुरक्षित है या नहीं चलिए जानते है अगर देखा जाए तो वीडियो डाउनलोड करने के लिए ये ऐप अच्छा है लेकिन हम इस ऐप पर पूरी तरहा से विश्वास नहीं कर सकते हो क्यूकी इस ईप से आपका डाटा चोरी भी हो सकता है।


Videobuddy ऐप से पैसे कैसे कमाएं?

ऊपर हमने आपको Video Buddy App Kya Hai? और इसका इस्तेमाल करना आपके लिए सही है या नहीं इससे जुड़ कुछ और भी जानकारी आपको दी लेकिन की आपको पता है आप Videobuddy App से पैसे भी कमा सकते हो तो चलिए जानते है Videobuddy से पैसे कैसे कमाए?


Video Buddy App का इस्तेमाल करके आप मनोरंजन के साथ साथ अच्छा खासा पैसे भी कमा सकते हो लेकिन कैसे कमाना है चलिए जान लेते है तो वीडियो बडी ऐप में कुछ टास्क होते है उन टास्क को आप पूरा करके रोजाना Rs. 100 से Rs. 200 रुपये तक कमा सकते हो।


या इससे भी ज्यादा पैसे आप इस ऐप से कमा सकते हो इस ऐप मे जो टास्क आपको दिए जाते है वो कुछ ऐसे होते है Watching Video Earn Money, Spin & Earn Money, Refer and Earn Money आदि और हाँ इस Videobuddy App में कमाई गई राशि को आप सीधे अपने Paytm खाते में ट्रांसफर भी कर सकते हो।


Disclaimer- हम भारत के कानून का सामान करते है हमारी वेबसाइट Hinditrendy ऐसे किसी भी लिंक या फिर Pirated वेबसाइट का समर्थन नहीं करती है जो piracy फेलाती है इस आर्टिकल को लिखने का उद्देश्य इन्टरनेट पर हो रही गलत गतिविधियां से सभी लोगो को जागरूक करना है।


अंतिम शब्द - 

तो दोस्तो मुझे उम्मीद है की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी "Videobuddy ऐप किस देश का है? - Videobuddy App Is Dangerous App Or Not" अच्छी लगी होगी यदि आपका कोई सवाल है तो आप हमसे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके पुंछ सकते हो आप हमरे इस आर्टिकल को अपने दोस्तो मे जरूर शेयर करें शुक्रिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ