Responsive Ad Code Here

बोल्डनेस की सारी हदें पार किया गया है इन वेब सिरीज़ में | 5 Best Bold Bollywood Web Series 2023

5 Best Bold Bollywood Web Series 2022 - हेलो दोस्तो स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग पर तो आज के इस इस पोस्ट में हम Top 5 Hindi Bold Web Series के बारे में आपको जानकारी देने वाले है ये सभी वेब सीरीज को लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया था और ये वेब सीरीज अपनी अलग पहचान बनाने मे कामयाब हो गई अगर अपने इन टॉप 5 बोल्ड वेब सीरीज को नहीं देखा तो आपको एक बार जरूर देखना चाहिए।

पिछले कुछ सालों से भारत में लोग वेब सीरीज को देखना काफी ज्यादा पसंद कर रहे है खास कर जब भारत में Lockdown लगा था तब से लोगो में वेब सीरीज देखने का क्रेज़ कुछ ज्यादा ही देखने को मिला है क्यूकी Lockdown में टाइम पास करने के लिए लोगो ने वेब सीरीज का सहारा लिया था।

पिछले कुछ समय से एक से बढ़कर एक शानदार वेब सीरीज रिलीज की जा रही है इन मे कुछ वेब सीरीज अच्छी होती है तो बही कुछ बस कचरा होती है जो आपका टाइम खराब करती है बही कुछ वेब सीरीज ऐसी भी होती है जो लोगो के दिलो में अपनी जगहा बनाने में कामयाब हो जाती है।

कुछ बेहतरीन स्टोरी के साथ बोल्ड वेब सीरीज भी हमे देखने को मिली है वैसे भी बोल्ड वेब सीरीज लोगो को कुछ ज्यादा ही पसंद आती है आज हम आपको कुछ ऐसी भी बेतरीन बोल्ड वेब सीरीज के नाम बताने वाले है जिन्हें लोगो द्वारा अच्छी रेटिंग मिली है तो चलिए जानते है 5 बेहतरीन बोल्ड वेब सीरीज के बारे में।


5 Best Bold Bollywood Web Series 
पहले का समय वो था जब लोग शुक्रवार को किसी नई फिल्म के रिलीज होने का इंतजार करते थे अब समय बादल चुका है अब समय है वेब सीरीज का क्यूकी अब लोग फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज देखना पसंद करने लगे है आज के समय हर रोज कोई न कोई नई वेब सीरीज लॉंच की जा रही है।

हर रोज कोई न कोई वेब सीरीज किसी ना किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाती है अगर बात करें इरोटिक वेब सीरीज की तो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसकी भी कोई कमी नहीं लेकिन सभी वेब सीरीज देखने के लायक नहीं होती है कुछ अच्छी तो बही कुछ बोरिंग होती है।

जितनी भी बोल्ड वेब सीरीज रिलीज हो रही है इनमें कुछ सीरीज ऐसी भी है जो बोल्ड होने के साथ-साथ उनमे एक अच्छी स्टोरी भी देखने को मिलती है इन वेब सीरीज में इंटीमेट सीन्स को बड़ी ही खूबसूरती से फिल्माया गया होता है जो लोगो को काफी पसंद भी आती है।

तो आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए ऐसी ही 5 बेस्ट बोल्ड वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए है जिन्हें आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आसानी से देख सकते हो इन सभी वेब सीरीज तो अच्छी है ही इसके साथ आपको इनमे बोल्डनेस का तड़का भी देखने हो मिलेगा।

तो चलिए दोस्तो जानते है 5 Best Bold Bollywood Web Series के बारे मेँ हम आपको इन के नाम और IMDB रेटिंग के साथ साथ इन वेब सीरीज की स्टोरी के बारे में शॉर्ट में बताने वाले है जिससे आपको ये पता लग जाएगा की आपको ये वेब सीरीज देखनी चाहिए या नहीं।

Best Bollywood Bold web series


1 - Four More Shots Please Web Series
तो हमारी इस लिस्ट में पहले नंबर पर जो वेब सिरीज़ है उकसा नाम है फोर मोर शॉट्स प्लीज इस सिरीज़ को को आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हो अब तक इसके दो सीजन रिलीज किए जा चुके है और दोनों सीजन मे दस दस एपिसोड है और हर एक एपिसोड लगभग 30 मिनट का है।

अगर बात करें इसकी कहानी की तो इस सीरीज में आपको चार भारतीय लड़कियों की कहानी देखने को मिलेगी वैसे में आपको बता दूँ की ये और वेब सिरीज़ की तरहा आम अडल्ट कहानी वाली सीरीज नहीं है सेक्स तो बेशक इसमें आपको काफी ज्यादा देखने के लिए मिलेगा ही।

लेकिन इस वेब सिरीज़ की कहानी के हिसाब से ठीक है इस वेब सीरीज से समझ आता है कि जब-जब स्त्री विमर्श होगा तब-तब यौन स्वच्छंदता की बात इस सिरीज़ के सभी सीन स्क्रिप्ट की मांग लगते हैं इसको देखते समय आप बिलकुल भी बोर नहीं होगे।

इस सिरीज़ को देखते समय हो सकता है की आपको ये लगेगा कि इस सीरीज की लड़कियां किसी आम लड़की से मेल नहीं खाती है लेकिन आप शायद नहीं जानते हो लेकिन इन स्तिथियों का सामना असल जिंदगी में भी बहुत सी लड़कियों को करना पड़ता है।

Four More Shots Please Web Series Cast
अगर बात करे इस वेब सिरीज़ की कास्टिंग की तो इसमे आपको सयानी गुप्ता, मानवी गगरू, किर्ति कुलहरी, गुरबानी, परतीक, लिसा राय, अमृता पूरी, फहड़ समर के साथ साथ और भी कई सारे एक्टर देखें को मिलेंगे।

Four More Shots Please Web Series IMDB Rating
अगर बात करें की इस वेब सिरीज़ को IMDB कर कितनी रेटिंग दी गई है तो फोर मोर शॉट्स प्लीज वेब सिरीज़ के पहले सीजन को IMDB पर 6.4/10 और दूसरे सीजन को 7.1/10 की रेटिंग User दुवारा दी गई है।

2 - Hello Mini Web Series
हमारी लिस्ट मे दूसरे नंबर पर है हेल्लो मिनी ये एमएक्स प्लेयर की ओरिजिनल वेब सीरीज है इस वेब सीरीज को 1 अक्टूबर 2019 से एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया गया था हेलो मिनी वेब सीरीज के 3 सीजन रिलीज हो चुके है पहले सीजन में 15 बाकी दोनों सीजन मे दस दस एपिसोड है हर एपिसोड लगभग 25 मिनट का है।

बात करें इसकी कहानी की तो इसमे एक 22 साल की रिवानाह की कहानी आपको देखने को मिलेगी रिवानाह कोलकाता से मुंबई शिफ्ट होती हैं लेकिन धीरे धीरे उसको पता चलता है की कोई उसका काफी टाइम से पीछा कर रहा हैं वो जो भी है उसकी कोई पहचान नहीं है।

अब रिवानाह इस परिस्थिति में खुद को फंसा हुआ महसूस करती है लेकिन धीरे धीरे रिवानाह को यह अहसास होता हैं की जो कोई भी उसका पीछा कर रहा हैं वह उसकी मदद कर रहा हैं लेकिन वो उसके साथ उसका जीवन एक खतरनाक रास्ते पर ले जाता है जिससे उसके साथ और भी कई लोगो का जीवन प्रभावित होता है।

हेलो मिनी वेब सिरीज़ की कहानी भले कम हो लेकिन इसकी कहानी अच्छी है यह सीरीज बेदह ही बोल्ड है इसमें अडल्ट कंटेंट काफी ज्यादा परोसा गया है इस वेब सीरीज का सस्पेंस काफी अच्छा है जो आपको अपने साथ आखिर तक बांध कर रखता है।

Hello Mini Web Series Cast
अगर बात करें हेलो मिनी वेब सिरीज़ की कास्टिंग की तो इसमें आपको प्रिया बनर्जी, अर्जुन अनेजा, गौरव चोपड़ा, मृणाल दत्त, अनुजा जोशी और अंकुर राठी के साथ और भी कई एक्टर देखने के लिए मिलेंगे।

Hello Mini Web Series IMDB Rating
अगर बात करें की हेलो मिनी वेब सिरीज़ को IMDB पर कितनी रेटिंग मिली है तो इसके पहले सीजन को 8.6/10 दूसरे सीजन को 8.1/10 और तीसरे सीजन को 8.9/10 की रातीं User द्वारा दी गई है।

3 - Virgin Bhaskar Web Series
हमारी लिस्ट में तीसरे नंबर पर जो वेब सिरीज़ है उसका नाम है वर्जिन भास्कर ये एक Adult Comedy Web Series है इसमे आपको अनंत जोशी की कहानी देखने के लिए मिलेगी जो वर्जिन है इस लिए उसके खुराफाती दोस्त उसे वर्जिन ना रहने के अजब-गजब आईडिया बताते रहते है मतलम साफ है कि यह सीरीज एक कामुक विषय पर आधारित है।

कहानी आगे बदती है और एक दिन उसे एक पुलिस अधिकारी की बेटी Vidhi से प्यार हो जाता है और अब वो सिर्फ उसी के साथ अपना कौमार्य भंग करना चाहता है अब क्या भास्कर इसमें सफल हो पता है या नहीं उसके लिए आपको इस वेब सिरीज़ को देखना होगा इसको Alt Balaji और ZEE5 Original पर आप देख सकते हो अब तक इसके 2 सीजन रिलीज हो चुके है।

Virgin Bhaskar Web Series Cast
अगर बात करें वर्जिन भास्कर की कसतीनह की तो इसमे आपको अनंत जोशी, रुतपनना ऐश्वर्या, धेरेन्द्र कुमार तिवारी, हिमांशु अरोरा, परदीप यादव, दुर्गेश कुमार, जिया शंकर, के साथ और कई एक्टर देखने को मिलेंगे।

Virgin Bhaskar Web Series IMDB Rating
अगर बात करें की वर्जिन भास्कर वेब सिरीज़ को IMDB पर कितनी रेटिंग मिली है तो इसके पहले सीजन को 9.1/10 और दूसरे सीजन को 8.6/10 की रेटिंग user द्वारा दी गई है जो काफी ज्यादा अच्छी है।

4 - Fuh Se Fantasy Web Series
हमारी इस लिस्ट में चोथे नंबर पर जो वेब सिरीज़ है उसका नाम है फूह से फैंटासी इस वेब सिरीज़ में रिलेशनशिप और रोमांस को एक अलग ही तरह से दिखाने की कोशिश की गई है जिसमे ये कामयाब भी होती है ये सिरीज़ आपको काफी ज्यादा पसंद आएगी इसमें कपल्स की फन फैंटेसी को चार्मिंग तरीके से फिल्माया गया है।

फूह से फैंटासी सिरीज़ में अलग-अलग प्रेम कहानी को शामिल किया गया है इस सीरिज में टोटल 10 एपिसोड हैं और इसका हर एक एपिसोड सेक्सुअल कल्पनाओं पर आधारित हैं इसकी कहानी आधुनिक रिश्तों की उस कामुकता के पहलू को दर्शाती है जिसमें वे अपनी दबी हुई कामुक इच्छाओं को हक़ीक़त में बदलने की हिम्मत करते है।

Fuh Se Fantasy Web Series Cast 
अगर बात करें फूह से फैंटासी वेब सिरीज़ की कास्टिंग की तो इसमे आपको हितेश अरोरा, पप्रिया बनेरजी, बिदिता बाग, अनुप्रिया, प्लाबीता बोरठाकुर, सुबीर कसाली, के साथ और भी कई एक्टर देखने के लिए मिलेंगे।

Fuh Se Fantasy Web Series IMDB Rating
अगर बात करें की फूह से फैंटासी वेब सिरीज़ को IMDB पर कितनी रेटिंग मिली है तो इसको IMDB पर 8.3/10 की रेटिंग user द्वारा दी गई है।

5 - Gandi Baat Web Series
इस लिस्ट में पंचवे नंबर पर है गंदी बात वेब सिरीज़ इसमे बोल्डेनेस की सारी हदों को पार किया गया है बात करें इस वेब सिरीज़ की कहानी की तो इसके ग्रामीण और शहरी भारत से कामुक कहानियों को दिखाया गया है ये सिरीज़ लोगो को इतनी ज्यादा पसंद आई की इसके अब तक 6 सीजन रिलीज हो चुके है।

ये अब तक की सबसे बोल्ड वेब सिरीज़ है जिसमे सेक्स और सेमी न्यूड सीन की भरमार है हालांकी इस वेब सिरीज़ को उन लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया जो सेक्स का नाम सुनकर नौ दो ग्यारह हो जाते हैं और बंद दरवाजे के पीछे कामसूत्र का चित्र बनाते हैं।

गंदी बात वेब सिरीज़ के अब तक 6 सीजन रिलीज हो चुके है इस सिरीज़ को लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया था इस सिरीज़ के हर एक एपिसोड में आपको सेक्स देखने के लिए मिलेगा ये बहुत ही ज्यादा बोल्ड सिरीज़ है।

Gandi Baat Web Series Cast 
अगर बात करें गंदी बात वेब सिरीज़ कास्टिंग की तो वैसे तो इसमे बहुत सारे एक्टर ने काम किया है हम आपको इसके पहले सीजन के कुछ एक्टर के नाम बता रहे है इसमे आपको जैसे नीता शेट्टी, रोहित चौधरी, आशीष,लावली शर्मा, नवीन पंडिता, राजेश त्रिपाठी, रिपराज चौहान,विजय चन्द्र, रुद्र कौशिक, गौरव कुमार आदि।

Gandi Baat Web Series IMDB Rating
अगर बात करें की गंदी बात वेब सिरीज़ को IMDB पर कितनी रेटिंग मिली है तो इसके पहले सीजन को 8.1/10 की रेटिंग दी गई है इस वेब सिरीज़ को लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया था जल्द ही Gandi Baat Season 7 भी रिलीज हो सकता है।

5 Best Bold Bollywood Web Series
तो ये थी दोस्तो बॉलीवुड की पाँच बोल्ड वेब सिरीज़ जिन्हें आप सब से सामने नहीं देख सकते हो ये इन सभी वेब सिरीज़ को लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया था ये लोगो को कितनी पसंद आई है ये तो आप इन वेब सिरीज़ की रेटिंग देख कर ही अंदाजा लगा सकते हो।

वैसे एक बात तो है पॉर्न के नाम पर अब विदेशियों को छोड़कर देसी सिनेमा के तरफ मोड़ने वाली एकता कपूर का धन्यवाद करना चाहिए इन वेब सिरीज़ को देखने वाले लोगो को कहानियों में बोल्डनेस का तड़का लगाती ये सभी वेब सीरीज काफी ज्यादा लोकप्रिय हो गई है।

बोल्ड वेब सिरीज़ बोलो को इतनी ज्यादा पसंद आती है की जब भी कोई अच्छी बोल्ड वेब सिरीज़ रिलीज होती है तो उसकी टीआरपी आसमान छूने लगती है वैसे OTT प्लैटफ़ार्म काम ही है ऐसी सीरीज पैसा कमाना है अब आगे दर्शकों की मर्जी है।

अंतिम शब्द - 
तो दोस्तो में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारा आज का ये पोस्ट पसंद आया होगा आपको हमार पोस्ट कैसा लगा आप हमे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताना यदि आपका कोई सवाल है तब भी आप कमेंट करके पुंछ सकते हो।

अगर आपको हमारा आज का पोस्ट 5 Best Bold Bollywood Wer Series पसंद आया तो आप इसे अपने दोस्तो में जरूर शेयर करें और आपको कौनसी वेब सिरीज़ अच्छी लगी ये आप हमे कमेंट करके जरूर बताना शुक्रिया।

एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ

Please Do Note Enter Any Spam Link In The Comment Box