Responsive Ad Code Here

Update 2024 - Active Whatsapp Group Link List - New Whatsapp Group Link

Hello दोस्तो स्वागत है आज सभी का हमारे ब्लॉग पर आज कल इंटरनेट पर Whatsapp Group Invite Link काफी ज्यादा सर्च किया जा रहा है क्यूकी हिंदी Whatsapp ग्रुप लिंक बहुत ही popular होता जा रहा है Hindi WhatsApp Group link की मदद से आप बहुत ही आसनी से किसी भी Whatsapp ग्रुप में join हो सकते हो वो भी बिना ग्रुप Admin की permission के वैसे तो Whatsapp पर लाखो करोड़ो अलग अलग category के ग्रुप मौजूद है।


इससे पहले हमने अपने ब्लॉग पर Indian Girls WhatsApp Group links और Active Whatsapp Group Links 2022 और Latest Whatsapp Group शेयर किया था और आज भी हम आपको इस आर्टिकल में New Whatsapp Group Link 2022 के बारे में बताने वाले है तो अगर आपको Whatsapp के लेटैस्ट ग्रुप जॉइन करना है तो आप हमारे आजके इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ना।


हमने आजके इस आर्टिकल में New और बेहतर WhatsApp Group Link के बारे में बताएगे जैसे की Whatsapp ग्रुप, हिंदी गर्ल्स Whatsapp ग्रुप लिंक, Study Whatsapp Group Link, Funny Videos Whatsapp Group Link, हिंदी शायरी Whatsapp ग्रुप, Whatsapp ग्रुप लिंक 2022, News Whatsapp Group Link, इसके साथ साथ और भी बहुत से Whatsapp ग्रुप के लिंक हम आपको देने वाले है।


Latest Whatsapp Group Link

बहुत से लोग आजकल ऐसे है जो इंटरनेट पर सर्च करते है लेटैस्ट Whatsapp ग्रुप लिंक लेकिन उनको अधिकांश Groups Full मिलते है या फिर उन Whatsapp ग्रुप के Link Revoke देखने को मिलते है जिनकी वजहा से आप Whatsapp ग्रुप को जॉइन नहीं कर पते हो।


इसलिए आज हमने आपके लिए इस आर्टिकल में Active Group Link Collection 2022 प्रदान करने का निर्णय लिया है यहाँ आपको सभी न्यू और एक्टिव Whatsapp ग्रुप दिए गए है और ये सभी Whatsapp ग्रुप कटेगरी में दिये गए है जिससे आप अपनी जरूरत के अनुसार किसी भी Whatsapp Group में आसानी से Join हो सकते हो।

New whatsapp group link


Whatsapp Group Free Join Link

कुछ लोग सोचते है की Whatsapp ग्रुप जॉइन करने के लिए उनको पैसे देने होंगे लेकिन में आपको बता दूँ की यदि आप इन Whatsapp Group को ज्वाइन करते हैं तो ये बिल्कुल फ्री आप इन्हें आसानी से एक क्लिक में ज्वाइन कर सकते हैं इसके लिए आपको Join Group वाले लिंक पर क्लिक करना होगा।


क्लिक करते ही आप अपने Whatsapp ऐप में रीडायरेक्ट हो जाओगे यहाँ आपको ज्वाइन ग्रुप का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक करें उसके बस अब आप उस Whatsapp ग्रुप में जॉइन हो चुके हो Whatsapp Group Join करना काफी ज्यादा आसान है जो लिंक में आपको देने वाला हूँ ये सभी बिलकुल फ्री है इस सभी फ्री ग्रुप को आप ज्वाइन कीजिये और इंजॉय फिर कीजिए।


Whatsapp Group Links

कोई भीWhatsapp ग्रुप लिंक को शेयर करने से पहले आपसे कुछ बात कर लेनी चाहिए कि आखिर ये Whatsapp ग्रुप क्या है और Whatsapp ग्रुप लिंक के बारे में कुछ और भी रोचक जानकारी आपको बताते है क्योंकि ऐसे भी बहुत से लोग है जिन्हें Whatsapp ग्रुप के बारे में ज्यादा कुछ नहीं पता है तो क्या आप भी उनमें से एक हैं तो यह पोस्ट आपको बहुत पसंद आएगी।


तो में आपको बता दूँ की Whatsapp Group Whatsapp का एक बहुत ही उपयोगी और शानदार Feature है क्योंकि Whatsapp Group की मदद से आप एक साथ कोई भी फोटो या विडियो को 256 लोगों तक भेज सकते हो और हाँ आप ग्रुप विडियो कॉल भी कर सकते हो अगर आपको कोई फोटो या विडियो ज्यादा से ज्यादा लोगो तक भेजनी है तो ऐसे में आप Whatsapp ग्रुप का सहारा ले सकते हो।


WhatsApp Group Invite Link

पहले Whatsapp में आप किसी भी चीज को एक साथ अपने सभी Whatsapp कांटैक्ट को भेज सकते थे लेकिन बाद में Whatsapp में एक Upadte आया जिस के बाद आप कोई भी फ़ाइल को सिर्फ 5 लोगो को या सिर्फ 5 Whatsapp group में ही भजे सकते हो लेकिन अगर आप कई सारे Whatsapp ग्रुप एक साथ जॉइन करके कोई भी विडियो या फोटो इन सभी ग्रुप में शेयर करोगे तो वो काफी ज्यादा लोगो तक भेज सकते हो।


पहले Whatsapp ग्रुप में मैन्युअल रूप से सदस्यों को आप जोड़ सकते थे जिससे ग्रुप Admin को बहुत सारी समस्याएँ होती थी But जबसे Whatsapp ने Invite Links Feature को Add किया है तब से ग्रुप जॉइन करना आसन हो गया अब आपको अपने ग्रुप का invite link भेजना है उस लिंक पर कोई भी व्यक्ति क्लिक करके आपके Whatsapp ग्रुप से जुड़ सकता है।


हमने आप लोगो के लिए Different- Different Categories के Whatsapp ग्रुप लिंक Collect करे है ऐसे भोत से लोग है जो Whatsapp के बहुत सारे ग्रुप एक साथ जॉइन करना चाहते है तो अगर आप भी Whatsapp के बहुत सारे ग्रुप को एक साथ जॉइन करना चाहते हो तो आज आप हमारे इस लेख से बहुत सारे ग्रुप एक साथ जॉइन कर सकते हो वो भी बिलकुल फ्री में।


Whatsapp Group कैसे join करें?

चलिए जानते है की आपको कोई भी ग्रुप को जॉइन कैसे करना है तो हम आपको नीचे अलग अलग categories में दे रहे है आपको जो भी जॉइन करना हो उसके सामने आपको जॉइन ग्रुप का ऑप्शन मिल जाएगा आपको उस पर क्लिक करके उस ग्रुप में जॉइन हो सकते हो।


WhatsApp Group Link Hindi 2024 

नीचे हम आपको कुछ एक्टिव और न्यू व्हाट्सप्प ग्रुप लिंक दे रहे है जैसा की आप जानते ही होगे एक व्हात्सप्प ग्रुप को सिर्फ 256 लोग ही जॉइन कर सकते है ये व्हाट्सप्प ग्रुप फूल हो उससे पहले इन्हें जॉइन कर लो अगर आपको कोई व्हाट्सप्प ग्रुप फूल मिले तो आप उसेछोड़ कर दूसरे जॉइन को भी जॉइन कर सकते हो।

हिन्दी ग्रुप→ Join Now

🙏रामकृपामिशन🙏 → Join Now

Hindi Movies Update → Join Now

India Group → Join Now

Jai Bharat → Join Now

New Movies 2022 → Join Now

Hindi Whats Group → Join Now

Hindi Videos Group → Join Now

Dosti Love → Join Now

Indian Girls Group → Join Now

मजेदार Jokes → Join Now

हिन्दी शायरी → Join Now

हिंदी चुटकुले ग्रुप → Join Now

जॉब ही जॉब  → Join Now

हिन्दू सभा → Join Now

इंडिया Whatsapp ग्रुप → Join Now

हिन्दी ज्ञान → Join Now

इंडियन समाचार → Join Now


News WhatsApp Group Link

भारत में रहने वाला लगभग सभी लोग अपने भारत देश से जुड़ी जानकारियां हासिल करने के लिये इंटरनेट पर सर्च करते है Indian WhatsApp group link लेकिन ज़्यादातर लोगो को ये लिंक नहीं मिल पते है।

लेकिन आज आप बिलकुल सही जगहा पर आए हो क्यूकी नीचे हमने आपके साथ Latest Indian WhatsApp group invite link शेयर किए हैं इन Whatsapp ग्रुप को आप जॉइन कर लें इन ग्रुप में भारत से संबंधित लगभग सभी जानकारी आपको हिन्दी में मिलती रहेगी।
Indian Whatsapp Group Link
अगर आपको इंडियन Whatsapp ग्रुप जॉइन करना चाहते हो तो हम नीचे आपको कई सारे इंडियन Whatsapp ग्रुप के लिंक दे रहे है Join Now पर क्लिक करके आप ग्रुप को जॉइन कर सकते हो ये बिलकुल फ्री है।

भारत की शान → Join Now

इंडियन Funny Videos → Join Now

Hindi Status Group → Join Now

Indian Group  → Join Now

Digital भारत → Join Now

हिन्दी प्लस → Join Now

अपना Mission UPSC → Join Now

UPSC preparation → Join Now

हिन्दी पाठशाला → Join Now

Internet Love Group → Join Now

Hindi News Group → Join Now

Desi Girls Whatsapp Group → Join Now

मस्ती का भंडार → Join Now

Hindi GK → Join Now

अपना भारत → Join Now

Movies ग्रुप  → Join Now

HindiLink4U → Join Now

Arjit Love Song → Join Now

बेनाम शायर → Join Now

हिन्दी शायरी ग्रुप → Join Now


New Whatsapp Group Link 2022

नीचे दिए गए सभी Whatsapp ग्रुप लेटैस्ट है जो अभी Full नहीं हुये है इनमेसे आप किसी भी Whatsapp ग्रुप को जॉइन कर सकते हो बस आपको Join Now पर क्लिक करना है।


Hindi Study WhatsApp Group Link


Technology Group Links For Whatsapp 

बहुत से लोग ऐसे लोग ऐसे है जिन्हें टेक्नालजी Whatsapp ग्रुप जॉइन करना है और वो इंटरनेट पर सर्च भी कर रहे है लेकिन उनको मिल नहीं रहे है तो आप आपको कहीं और जाने की जरूरत नहीं है क्यूकी आज हम आपके लिए लेकर आए है टेक्नालजी ग्रुप्स लिंक नीचे दिये गए टेक्नालजी ग्रुप आप जॉइन कर सकते हो।


अगर आपको लड़कियों से बातें करना उनके साथ दोस्ती करना पसंद है तो हम आपके लिए लेकर आए है Girls Whatsapp Group Link और हाँ मेन आपको बता दूँ की ये ग्रुप सिर्फ लड़कियों लिए बनाए गए हैं इन ग्रुप में कोई लड़का या फिर कोई भी नकली प्रोफ़ाइल देखने को नहीं मिलेगी।


    Share Market WhatsApp Groups Join Link

    बहुत से लोग ऐसे है जो की share market मे पैसा लगाना चाहते है लेकिन उनको share मार्केट के बारे मे कुछ भी पता नहीं है तो ऐसे मेन वो लोग share मार्केट Whatsapp ग्रुप लिंक पर क्लिक करके इन ग्रुप को जॉइन कर सकते है क्यूकी इन ग्रुप में share मार्केट से जुड़ी छोटी बड़ी सभी जानकारी आपको हिन्दी में मिलती रहेगी।


    News WhatsApp Group Link

    न्यूज़ देखना किसको पसंद नहीं होता है हर कोई दिन भर किया हुआ ये जनना चाहता है जिसके लिए वो न्यूज़ देखन पसंद करते है लेकिन आप हमेशा टीवी के सामने नहीं बैठ सकते न्यूज़ देखने के लिए इस लिए आप न्यूज़ Whatsapp ग्रुप को जॉइन कर सकते हो इन ग्रुप में आपको दिन भर की खबरें हिन्दी में मिलती रहेंगी।


    Funny Whatsapp Groups Link

    हर कोई अपना मनोरंजन करने के लिए कुछ Funny विडियो देखन पसंद करता है तो अगर आपको भी Funny Videos देखना पसंद है तो हम आपको लिए लेकर आए है Funny Whatsapp ग्रुप लिंक नीचे दिये गए ग्रुप को आप जॉइन कर सकते हो इन ग्रुप में आपको आपके मनोरंजन की सामाग्री मिलती रहेगी।


    Job WhatsApp Group Link

    आज कल जॉब के बारे मे कुछ ज्यादा ही सर्च किया जा रहा है इंटरनेट पर क्यूकी हमारे भारत में बेरोजगारी बहुत ज्यादा बढ़ गई है ऐसे में हर किसी को जॉन की तलाश है तो अगर आप को भी एक जॉब चाहिए तो आप Whatsapp group link for job जॉइन कर सकते हो इन ग्रुप में आपको सरकारी जॉब की भी जानकारी मिलती रहेगी।


      Education WhatsApp Group Link

      अगर आप स्टूडेंट हो या फिर आप किसी सरकारी नौकरी की तयारी कर कर रहे हो तो ऐसे में आपको नीचे दिये गए Whatsapp ग्रुप जरूर से जॉइन करना चाहिए क्यूकी इन ग्रुप में आपको एडुकेशन से जुड़ी बहुत सारी जानकारी मिलती रहेगी जो आपके बहुत ज्यादा काम आएगी।


      Bollywood Fan Whatsapp Group Link

      हर एक एक्टर के करोड़ो लाखो फ़ैन होते है और आप भी किसी ना किसी एक्टर के Fan होगे तो हम आपको लिए लेकर आए गई Bollywood Actor Fan Whatsapp Group Link इन सभी ग्रुप में आपको एक्टर से जुड़ी जानकारी या उनके photos videos आपको मिलते रहेंगे।

      Gym WhatsApp Group Links

      जिम जाकर एक अच्छी बॉडी बनाना लगभग हर लड़के का सपना होता है लेकिन कई सारी ऐसी दिक्कत आती है जिम करते समय जिनकी वजहा से लोग या तो जिम जाते ही नहीं या फिर बीच में ही छोड़ देते है अगर आप भी जिम जाते है या जाने की सोच रहें है तो आपको नीचे दिए गए जिम Whatsapp ग्रुप जरूर जॉइन करना चाहिए क्यूकी इन ग्रुप में आपको जिम से जुड़ी बहुत सारी जानकारी मिलती रहेगी।


      Whatsapp Group Link GK

      अगर आपको जर्नल नॉलेज व्हाट्सप्प ग्रुप जॉइन करना है तो हम आपके लिए लेकर आए है GK Whatsapp Group Link ये सभी एक्टिव और लेटेस्ट व्हाट्सप्प ग्रुप लिंक है इन ग्रुप को आप जॉइन कर सकते हो और हमेशा अपडेट रह सकते हो क्यूकी इन ग्रुप में आपको हमेशा कोई न कोई नॉलेज मिलती रहेगी वो भी हिन्दी में।


      Freelancer WhatsApp Group Links

      अगर आपका कोई Youtube चैनल है या फिर आप ब्लॉगिंग करते हो या फिर  Web Development या Android App Development का काम करते हो फिर आपको इनकी जरूरत है अपना काम करने के लिए या आपको इनसे जुड़ी कोई जानकारी चाहिए तो ऐसे में आपको ये ग्रुप जरूर जॉइन करना चाहिए इन ग्रुप में आपको काफी कुछ जानकारी मिलती रहेगी जो आपके काम आएगी।


      शायरी Whatsapp ग्रुप लिंक 

      जब किसी से प्यार होता है या फिर आपका दिल टूट जाता है तो ऐसे में शायरी आपका शहारा बनती है या बहुत से ऐसे लोग होते है जिन्हें लिखने का शोक होता है तो ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए है शायरी Whatsapp ग्रुप लिंक इन ग्रुप को जॉइन कर सकते हो इन ग्रुप में आपको सभी तरहा की शायरी मिलती रहेगी।

      • Love Hindi Story – Link
      • Gulzaar Shayari – Link
      • Urdu Shayri – Link
      • Status Shayari Hindi – Link
      • Ayan Shayar – Link
      • Shayari Lover – Link
      • Sad Hindi Shayri – Link
      • Bewafa Dhoka – Link
      • Poetry Group – Link
      • Gumnaam Shayar – Link
      • Only Love की Baat – Link
      • Sirf Love – Link
      • I Love Shayri – Link
      • Shayaro की Duniya – Link
      • Punjabi Ghazal Group – Link
      • Shayaro की बस्ती – Link
      Tamil Aunty Whatsapp Group Link Groups
      हमारे पिछले आर्टिकल पर बहुत से लोगो ने कमेंट क्या था की उनको आंटी व्हाट्सप्प ग्रुप जॉइन करना है अगर तो अगर आपको भी आंटी Whatsapp ग्रुप जॉइन करना है तो हम आपके लिए लेकर आए है Auty Whatsapp Group Join Link इन सभी ग्रुप को आप आसानी से जॉइन कर सकते हो मात्र एक क्लिक में।

      • Friendship Group – Link
      • Tamil Friend – Link
      • കുത്ത് – Link
      • Tamil Aunty  – Link
      • Aunty Whatsapp Group  – Link
      • Indina Aunty Group – Link
      • Only Aunty– Link
      • Aunty Ki Yaari – Link
      • Ohi desi – Link
      • Desi Aunty Group – Link


        Doctors Whatsapp Group Link

        अगर आप एक डॉक्टर हो या फिर आप एक डॉक्टर बनना चाहते हो तो ऐसे में आपको नीचे दिये गए ग्रुप जरूर से जॉइन करना चाहिए अगर डॉक्टर हो तो आप इसमे अपनी knowledge शेयर कर सकते हो या अगर आप मेडिकल स्टूडेंट हो तो आपको इन ग्रुप में बहुत जी जानकारी मिलती रहेगी।

        अगर आपको न्यू देखना या फिर Online News पढ़ना पसंद करते हैं तो हम आपके लिए लेकर आए है नीचे हम कुछ Popular News Channel के Whatsapp Group Invite link जो हम नीचे दे रहे हैं इन सभी ग्रुप में आपको लेटैस्ट न्यूज़ Update होती रहेगी।

        Dainik Jagran NewsLink
        Breaking News HindiLink
        Dainik Bhaskar NewsLink
        Hindi News GroupLink
        Viral News HindiLink
        Aaj Tak GroupLink
        ABP TvLink
        Bollywood News HindiLink
        NDTV India NewsLink
        Daily Hindi NewsLink
        Hollywood Hindi NewsLink
        City NewsLink
        Khabar Duniya KaLink
        News Ka Adda Link
        Bihaar News Update Link


          Tourism WhatsApp Group Links

          नई नई जगहों पर जाना घूमना फिरना किसे पसंद नहीं होता है अगर आपको भी नई नई जगहा पर जाना पसंद है ट्रेवल करना पसंद है तो में आपके लिए लेकर आया हूँ treval whatsapp group link इन ग्रुप्स को आप जॉइन कर सकते हो इन सभी ग्रुप में आपको Treval ट्रिप से जुड़ी जानकारी मिलती रहेगी।

          Girls Whatsapp Group Link 2022

          अगर आपको लड़कियों से बातें करना पसंद है तो हम आपके लिए लेकर आए है लड़की Whatsapp ग्रुप लिंक ये Groups उन लोगो के लिए है जिन्हे नए नए लोगो से मिलना उनसे बात करना अच्छा लगता है तो अगर आप भी Join Girls Whatsapp Group की तलाश में थे तो नीचे दिये गए ग्रुप जॉइन कर सकते हो।

          Group Name ज्वाइन लिंक
          Indian girl GroupJoin Link
          Girls Whatsapp GroupJoin Link
          Dipika heraJoin Link
          लड़कियों का ग्रुपJoin Link
          Whatsapp ग्रुप लिंक 2022Join Link
          Poetry Ka Adda Join Link
          Model Girl GroupJoin Link
          Sapna GroupJoin Link
          Desi Girls Whatsapp Group Join Link


            Friendship WhatsApp Groups Links

            अगर आपको नए लोगो से मिलना उसने बात करना पसंद है उनसे दोस्ती करना पसंद है तो हम आपके लिए लेकर आए Friendship ग्रुप लिंक यहाँ आपको सभी अजनवी लोग मिलेंगे जिनसे आप दोस्तो कर सकते हो उनसे बात कर सकते हो और ये सभी इंडियन ग्रुप है इस लिए इन ग्रुप में आपको सभी इंडिया के लोग मिलेंगे।

            Sad shayari whatsapp group link

            जब किसी से हमे काफी ज्यादा उम्मीद होती है लेकिन बदले में हमने धोखा मिलता है तो ऐसे में हर कोई sad शायरी पसंद करता है या कुछ लोगो को वैसे ही sad शरई पसंद आती है तो हम आपके लिए लेकर आए है कुछ sad shayri wale whatsapp ग्रुप लिंक। 

            Movies WhatsApp Group Links

            मूवीस देखना किसे पसंद नहीं होता है अगर आपको भी मूवीस देखने का शोक है तो हम आपके लिए लेकर आए है Movies Group Link For Whatsapp इन सभी ग्रुप में आपको मूवीस से जुड़ी जानकारी मिलती रहेगी।


            Punjabi Whatsapp Group Link 

            बहुत से लोग ऐसे भी है जो इंटरनेट पर Active Punjabi Whatsapp Group Link 2022 तो अगर आपको भी पुंजाबी ग्रुप जॉइन करना है तो आज हम आपके लिए लेकर आए है पुंजाबी Whatsapp ग्रुप के लिंक।

            Apna Punjab: https://chat.whatsapp.com/invite/DQmyKxB7h3jA2BD57Lvdbb

            ?sada Punjab ?: https://chat.whatsapp.com/invite/JDlvPb5v9qqASCKAZ6IPhZ

            Punjabi ZONE: https://chat.whatsapp.com/invite/CgKclyCveWZLdQZoThyX4h

            Punjabi Boys: https://chat.whatsapp.com/invite/Ig36CgMDwv3LktqeWjlfyp

            team Punjab: https://chat.whatsapp.com/invite/EE6UTJbzkPAA3l1BRjGv9l

            Sidhu moose wala: https://chat.whatsapp.com/invite/JE8WmvOtgMmJ87aOuTTlEt

            Gill Sab: https://chat.whatsapp.com/invite/Gzmq0Xj9NUyLgOV1GCXVnJ

            Apna Karan aujla : https://chat.whatsapp.com/invite/CWfSU1EVf2j7oA5sYoN0qx

            Munde Punjab De: https://chat.whatsapp.com/invite/G7EMS6w44GaGLz5cw5aN7b

             Apna Yaar: https://chat.whatsapp.com/invite/G7EMS6w44GaGLz5cw5aN7b

            Babbu maan Group: https://chat.whatsapp.com/invite/2fN65jEbyY9AvVDoG6epC9

            New Punjabi song : https://chat.whatsapp.com/JsjQr8vvVaYFjDaHSdVT0G

            New Punajbi Movies: https://chat.whatsapp.com/DWDA58IXFy5BOSu1lEf6OB

            Yaara De Yaar: https://chat.whatsapp.com/invite/1UH4fCnTEhYDqz5UbyajpY

            Punjab Update : https://chat.whatsapp.com/invite/HK06JFw8WEG3zEERTwS5ta


              Photography WhatsApp Group Link

              ऐसे बहुत से लोग है जिन्हें फोटोग्राफी सिखनी है या वो फोटोग्राफी करते है अगर आप भी इनमेसे एक हो तो आपके लिए हम लेकर आए है फोटोग्राफी वाले Whatsapp ग्रुप लिंक इन्हें आप जॉइन कर सकते हो।


              Whatsapp Status Group Link

              अगर आप Whatsapp का इस्तेमाल करते हो तो आप Whatsapp में स्टेटस जरूर लगते होगे अगर आपको स्टेटस लगाने का शोक है तो आप नीचे दिये गए ग्रुप को जॉइन कर सकते हो इन ग्रुप में आपको New Whatsapp Status, Love Whatsapp Status, Sad wahtsapp Status मिलते रहेंगे।


                Latest Whatsapp Group Link

                हम नीचे जो भी Whatsapp ग्रुप लिंक आपको दे रहे है ये सभी लेटैस्ट Whatsapp ग्रुप है ये अभी Full नहीं हुये है इस लिए आप जल्दी से इन ग्रुप को जॉइन कर ले इन सभी ग्रुप में आपको आपके मनोरंजन की सामाग्री मिलती रहेगी।

                Online Earning WhatsApp Group Links

                पैसा कमाना हर कोई चाहता है अगर आप भी ऑनलाइन पैसे कमाना चाहते हो लेकिन आपको कोई तरीका नहीं मिल रहा है की Online पैसे कैसे कमाए तो ऐसे में आपको नीचे दिये गए Whatsapp ग्रुप जॉइन करना चाहिए इन ग्रुप में ऑनलाइन पैसा कमाने के Tips & Tricks आपको मिलती रहेंगी।


                New Whatsapp Group Invite Link 2022

                नीचे दिए गए Whatsapp Group लिंक New और  Active WhatsApp Group Link है अगर आपको लेटैस्ट Whatsapp ग्रुप लिंक चाहिए थे तो आप नीचे दिए गए ग्रुप्स को जॉइन कर सकते हो ये सभी लेटैस्ट Whatsapp ग्रुप लिंक है।


                Urdu Shayari Whatsapp Group Link

                ऐसे बहुत से लोग है जो इंटरनेट पर उर्दू शायरी व्हात्सप्प ग्रुप लिंक खोज रहें है लेकिन उनको ग्रुप लिंक नहीं मिल रहे है तो आज हम आपके लिए लेकर आए है उर्दू शायरी ग्रुप फॉर Whatsapp इन सभी ग्रुप में आपको उर्दू शायरी मिलती रहेंगी।

                Delhi Girls Whatsapp Group Link
                अगर आप दिल्ली से हो और दिल्ली की हर खबर से अपडेट रहना चाहते हो तो आपको नीचे दिए गए delhi whatsapp group link जरूर से जॉइन करने चाहिए इन सभी ग्रुप में आपको दिल्ली से जुड़ी सभी जानकारी मिलती रहेगी।

                1. Delhi Whatsapp Group – Join
                2. Delhi Local Group – Join
                3. Delhi Group – Join
                4. Active Group – Join
                5. Good Group – Join
                6. Delhi Friends group – Join
                7. Friends Hub Delhi – Join
                8. fashion group – Join
                9. Shoelace boy the wise – Join
                10. Friends In Delhi – Join
                11. WhatsApp Chat Delhi – Join
                12. Delhi Girls – Join
                13. Friends In Love – Join
                14. Top Group Delhi – Join
                15. New Delhi Group – Join
                16. Active Delhi Group – Join
                17. New Groups – Join
                18. Friendship Delhi– Join
                19. Delhi Open 24*4 – Join
                20. Youth Of Delhi – Join
                21. Delhi Status – Join
                22. Delhi boys – Join
                23. Delhi News Groups – Join

                PUBG ये बहुत ही ज्यादा पोपुलर गेम है हो सकता है आपने भी इस गेम को खेला होगा अगर आपको pubg गेम खेलना पसंद है तो आपको नीचे दिए ग्रुप जरूर जॉइन करना चाहिए इन सभी ग्रुप में आपको गेम से जुड़ी सभी जानकारी मिलती रहेगी जो आपके काफी काम की होगी।

                1. Mobile GamE InDia – Join
                2. Pubg India Group – Join
                3. Gaming zone India – Join
                4. PUBG MOBILE Group– Join
                5. Game Ka अड्डा – Join
                6. PUBG Group – Join
                7. Game Khelo – Join
                8. PUBG UC SELLER GRoup – Join
                9. PUBG MOBILE Lite – Join
                10. Pubg lovers Group– Join
                Active Whatsapp Group Link 2022
                नीचे दिए गए सभी Latest Whatsapp Group Link List है अभी इन ग्रुप में ज्यादा लोग नहीं जुड़े है इस लिए आप जल्दी इन ग्रुप को जॉइन कर लो इन सभी ग्रुप में आपको आपके मनोरंजन की सामाग्री मिलती रहेगी या आप भी इन ग्रुप में कुछ भी शेयर कर सकते हो।

                Latest Whatsapp Group Link 2022

                • All India Whatsapp Group – Link
                • New Movies Link Whatsapp group – Link
                • Online Earning Kaise Karen – Link
                • Fashion hub Whatsapp group – Link
                • Brand Store Whatsapp group – Link
                • Branded hub group – Link
                • New Stock Whatsapp group – Link
                • Hackers Whatsapp group – Link
                • Aaj Tak News Whatsapp group – Link
                • Jewelry Wholesale Group – Link
                • Cricket & Cricket group – Link
                • Tik Tok star group – Link
                • Wholesale Whatsapp group – Link
                • IG reels Creators Group – Link
                • Boys and Girls Whatsapp group – Link
                • Pm Fan Group – Link

                Tamil Girls WhatsApp Group Link

                नीचे हमने आपको Active Tamil Girls Whatsapp Group Link दिए गए है आप ये सभी Whatsapp ग्रुप आपके मनोरजन के लिए है इन सभी ग्रुप को ज्वाइन करके इंजॉय कर सकते हो और ये सभी न्यू और एक्टिव Whatsapp ग्रुप है।

                Dream 11 Whatsapp Group Link 2022
                जैसा की हम सब जानते है की भारत मेन आईपीएल आने वाला है और हर किसी केपी आईपीएल देखना पसंद होता है आगरा आप ने आईपीएल देखा है तो आपको पता होगा की Dream 11 क्या है इस पर आप अपनी टीम बना के लाखो रुपये कमा सकते हो लेकिन इसके लिए आपको सही जानकारी होना बहुत जरूरी है।

                जिससे आप अपनी अच्छी टीम बना सको इसके लिए आपको नीचे दिये गए Dream 11 Whatsapp Group Link से ग्रुप को जॉइन करना होगा इन ग्रुप में आपको टीम कैसे बनानी है कौन कौन से खिलाड़ी अपनी टीम में लेना है इन सब की जानकारी मिल जाएगी इस लिए अगर आप dream 11 से पैसा कमाना चाहते हो तो आपको इन ग्रुप को जरूर से जॉइन करना चाहिए।

                • export dream 11 – Join
                • 11 WIN – Join
                • DREAM 11  – Join
                • Vinit king 11 – Join
                • Dream11 Win – Join
                • Fantasy King 👑 – Join
                • Dream 11 Hub – Join
                • DREAM 11 GRoup – Join
                • Grand league master – Join
                • Expert Team – Join
                • Dream 11 Adda – Join
                • Fix report 💪🏻 – Join
                • DREAM 11 Free team – Join
                • Dream11 wtsp group – Join
                • ONP 11 Team – Join
                • Dream 11 prediction – Join
                • Prime team – Join
                • Free 11 Teams – Join

                How To Join Whatsapp Group Given Above Link
                चलिए अब जानते है की आपको किसी भी ऊपर दिए गए लिंक से व्हाट्सप्प ग्रुप कैसे जॉइन करना है वैसे तो लगभग सभी को ये पता होगा अगर आपको नहीं पता तो चलिए हम आपको बताते है वैसे किसी भी ग्रुप को जॉइन करना काफी ज्यादा आसान है।

                तो देखिये सबसे पहले आपको किसी भी एक लिंक पर क्लिक करना है क्लिक करते ही आप के फोन मे व्हाट्सप्प ऐप ओपेन हो जाएगा यहाँ आपको जॉइन ग्रुप लिखा हुआ दिखाई देगा आपको उस पर क्लिक कर देना है बस अब आप उस व्हाट्सप्प ग्रुप में add हो चुके हो।


                Conclusion - 

                हिन्दी व्हात्सप्प ग्रुप लिंक, Indian Girls Whatsapp Group Link तो आजके इस आर्टिकल में हमने आपको कई सारे Whatsapp ग्रुप के लिंक दिए है जिसमे Desi Girls Whatsapp Group Links भी शामिल है आप डायरेक्ट ही इन सभी ग्रुप्स को ज्वाइन कर सकते हो किसी भी ग्रुप को जॉइन करने के लिए एडमिन की परमिशन की जरूरत नहीं है।

                व्हाट्सप्प ग्रुप कैसे ज्वाइन करे?
                आज कल किसी भी Whatsapp ग्रुप को जॉइन करना काफी ज्यादा आसान हो गया है अब आपको किसी भी Whatsapp ग्रुप को जॉइन करने के लिए Whatsapp Group Invite link होना चाहिए जो हमने आपको ऊपर दे रखे है आपको।.

                Whatsapp Group Kiase Join Kare इसके लिए ऊपर दिए गए Whatsapp ग्रुप लिंक की लिस्ट में से कोई भी ग्रुप सिलैक्ट करें उसके सामने आपको Join now का ऑप्शन दिखेगा आपको उस पर क्लिक करना है अब WhatsApp open होगा यहाँ आपको एक ऑप्शन मिलेगा “join” अब आपको इस पे click करना है।

                लो बस हो गया आप अब उस Whatsapp ग्रुप के member बन चुके हो लेकिन में आपको बता दूँ की Whatsapp ग्रुप के अपने अलग अलग कुछ नियम होते है जो की आपको फॉलो करना पड़ेंगे अगर आप वो नियम फॉलो नहीं करते हो नहीं तो Group Admin आपको उस ग्रुप से निकल दसकता है।

                WhatsApp Group Link List - 
                आपको शायद ये पता नहीं होगा की किसी भी Whatsapp ग्रुप में मात्र 256 member ही Add हो सकते है इससे पहले ग्रुप Full हो जाए आप जल्दी जॉइन कर लें यदि आपको कोई Whatsapp ग्रुप है तो आप अपने Whatsapp Group Ka Invite Link कमेंट बॉक्स में शेयर कर सकते हो।

                तो में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी "Active Whatsapp Group Link List - New Whatsapp Group Link" पसंद आई होगी और आपको अपनी पसंद का Whatsapp ग्रुप मिल गया होगा यदि आपका कोई सवाल है तो आप कमेंट बॉक्स में कमेंट करके हमसे पुंछ सकते हो।

                एक टिप्पणी भेजें

                3 टिप्पणियाँ

                Please Do Note Enter Any Spam Link In The Comment Box