Responsive Ad Code Here

Download Vidmate Apk - How To Download Vidmate App Latest Version 2024

Vidmate App Kaise Download Kare - वैसे आपको ये बात तो पता ही होगी की Vidmate App एक फ्री Best Video Downloading App है जिसके जरिए आप कई सारी website के विडियो और audio सॉन्ग और movies बहुत ही आसानी से अपने मोबाइल मे डाउनलोड कर सकते हो लेकिन ये ऐप प्ले स्टोर पर नहीं है तो तो चलिए जानते है की Download Vidmate App For Android

                                          How To Download Vidmate App old Version


Vidmate App क्या है?
वैसे तो इस ऐप के बारे मे सब जानते ही है लेकिन आज भी कई ऐसे लोग है जिन्हें इसके बारे मे नहीं पता तो चलिए जानते है Vidmate एक android application है और ये ऐप पूरी दुनिया में लोकप्रिय है इसकी मदद से आप YouTube Videos, Facebook videos और भी बहुत सारी videos और audio, Latest Hollywood, Bollywood, Latest South Hindi Dub Movies लगभग सभी movies को आसानी से डाउनलोड कर सकते हो।

में आपको बता दूँ की इस application से आप सिर्फ videos, movies, audio हीं नहीं बल्कि इससे आप latest web series, whatsapp Status video, TV show आदि सभी को Full HD में वो भी बिलकुल free में अपने मोबाइल मे download कर सकते हो।

वैसे आजकल ज्यादातर लोग वीडियो देखने के लिए YouTube App का उपयोग करते है आप भी youtube जरूर इस्तेमाल करते होगे ऐसे में अगर आपको youtube पर कोई वीडियो पसंद आ जाए तो उस वीडियो को आप download करके अपने मोबाइल में नहीं कर सकते हो क्युकी YouTube में ऐसा कोई feture नहीं है हम लेकिन youtube App मे ही download कर सकते हो लेकिन फिर उसे आप कहीं शेयर नहीं कर सकते हो।

ऐसे मे आप Vidmate ऐप का इस्तेमाल कर सकते हो इससे आप किसी भी platfrom की वीडियो या औडियो को अपने मोबाइल में download कर सकते हो आसानी से ये ऐप अब प्ले स्टोर पर है नहीं तो अब आपको इसे कहाँ से download करना है चलिए हम आपको बताते है।

Vidmate apk download free for android 2024
तो क्या आपको भी अपने मोबाइल में vidmate app download karna hai तो इसके लिए आपको गूगल पर जाना है और Vidmate app लिख के सर्च कर लें फिर Vidmate के वेबसाइट के होम पेज पर जाएँ यहाँ आपको Download का ऑप्शन मिल जाएगा आपको उस पर क्लिक करना है उसके बाद Vidmate app डाउनलोड हो जाएगा।

Vidmate app old version Download
अगर आपको vidmate ऐप का लेटैस्ट वर्जन अच्छा नहीं लग रहा इस लिए आपको Vidmate का ओल्ड वर्ज़न डाउनलोड करना है तो इसके लिए आपको Apkpure.com नाम के वैबसाइट पर जाना है यहाँ आपको विडमेट का लेटेस्ट ऐप और साथ ही vidmate का ओल्ड वर्ज़न APK भी मिल जाएगा।

Official Vidmat App Kaise Download Karen
वैसे कई सारे लोग vidmate app को Google playstore पर search करते है लेकिन में आपको बता दूँ की google playstore पर आपको official vidmate app नहीं मिलेगा लेकिन आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है क्यूकी आज में आपको बताने वाला हूँ की How To Download Vidmate Apk Latest Version

पहले vidmate app google प्लेस्टोर पर मौजूद था लेकिन उस टाइम पर vidmate में सिर्फ नार्मल videos ही दिए जाते थे लेकिन उसके बाद में vidmate App के डेवलपर ने इसमे कई सारे एक नाय नए फिचर्स को ऐड कर दिया जिसकी मदद से आप youtube video को आसानी से अपने मोबाइल मे Download कर सकते थे।

शायद आपको पता ना हो लेकिन किसी भी App को यह परमिशन नही होती कि वो youtube video का इस्तेमाल कर सके इसीलिए vidmate app गूगल प्ले स्टोर की पॉलिसी के खिलाफ सॉन्ग download करा रहा था इस लिए गूगल ने इस ऐप को प्लेस्टोर पर से हटा दिया था लेकिन आज के टाइम मे इस ऐप मे कमाल के फिचर्स है इस लिए हर कोई इसका इस्तेमाल करता है।

Features Of Vidmate App
1. इस app मे आप एक बार में जितनी चाहो उतनी विडियो को डाउनलोड कर सकते हो। 
2. इसमे ऐप अलग-अलग फोर्मट्स में मूवी को डाउनलोड कर सकते हो।
3. और यही नहीं बल्कि आप इस app मे फेसबुक, YouTube और भी कई अन्य साईट की विडियो को आसानी से डाउनलोड कर सकते हो।
4. इसमे आप बिना किसी रुकावट के लाइव टीवी भी देख सकते हो।
5. यहाँ से आप latest hollywood, bollywood की movie को भी एक click मे download कर सकते हो वो भी HD quality में।
6. Vidmate ऐप से आप Audio सॉन्ग भी आसानी से Download कर सकते हो।
7. Vidmate App मे मसाला videos भी देख सकते समझ तो गए होगे की मैं किस टाइप के Videos की बात कर रहा हूँ यहाँ पर।

तो चलिए दोस्तो अब में आपको Vidmate app download karne का तरीका बताता हूँ नीचे आपको जो download का option दिखा रहा है आपको उसपर click करना है click करते ही vidmate app download करने का ऑप्शन आपके सामने आएगा आपको उस पर क्लिक कर के Free Vidmate App Download कर लेना है।


जैसे ही vidmate को इंस्टॉल हो जाए उसके बाद उस ओपन करे ओपेन करते ही सबसे पहले आपको लैंग्वेज को select करने के लिए बोला जाएगा इसमें आपको इंग्लिश या फिर हिन्दी लैंग्वेज को सिलैक्ट कर लेना है।

लैंग्वेज सिलैक्ट करने के बाद अब आपके सामने Vidmate Home Page दिखाई देगा इस होम पेज पर आपको बहुत सारे catgery देखने को मिलेंगी जैसे की featured, Music, Video, App, Movie, Status, TV Show इस सबको आप इस ऐप मे आसानी से देख सकते हो अगर आपको कोई भी वीडियो पसंद आता है तो उस video को आप अपने मोबाइल में आसानी से download भी कर सकते है।

Pc में Vidmate कैसे download करे?
दोस्तों Pc में vidmate को download करने के लिए आपको उसी लिंक पर क्लिक करना होगा जो हमने ऊपर दिया है लिंक पर क्लिक करके आप vidmate की वैबसाइट पर चले जाओगे अब यहाँ आपको Vidmate For PC मिल जायेगा उस पर क्लिक करके आप अपने Pc में Vidmate को download कर सकते हो।

वैसे शायद आपको ये पता नहीं होगा की लैपटॉप या कंप्यूटर में किसी भी एंड्राइड एप को चलाने के लिए एक थर्ड पार्टी सॉफ्टवेर की जरूरत पढ़ती है इसके बिना आप लैपटॉप या फिर कंप्यूटर में एंड्राइड एप को नहीं चला पाओगे।

इन थर्ड पार्टी सॉफ्टवेर को emulation कहते है इनके नाम है जैसे की bluestacks, Nox Player, MEmu Play, Gameloop, LDPlayer. आपको अपने लैपटॉप में किसी भी एंड्राइड App को चलाने के लिए आपको ऊपर बताए गए नमो मे से किसी भी एक सॉफ्टवेर को अपने लैपटाप में इनस्टॉल करना होगा उसके बाद ही आप अपने लैपटाप मे Vidmate को इस्तेमाल कर पाओगे वरना नहीं।

Iphone Me Vidmate App Kiase Install Karen
अगर आपके पास आईफोन है और आप Iphone Me Vidmate Apk Install करना चाहते हो तो में आपको बता दूँ की Apple के सभी उपकरण जैसे Ipade, Iphone, Mackbook आदि IOS पर काम करते है ये आंड्रोइड से बिलकुल ही अलग और ज्यादा सिक्युर होता है।

और हम सब जानते है की Vidmate app जो है वो Piracy को बढ़ावा देता है और ये सिक्युर भी नहीं है इस लिए अभी vidmate app IOS के लिए उपलब्ध नहीं है ये गूगल प्ले स्टोर पर भी उपलब्ध नहीं है और भविष्य में भी यह संभव नहीं लगता क्योंकि Apple का iOS एक ओपन सोर्स मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम नहीं है।

लेकिन फिर भी कौन जानता है की कब छीजे बदल जाए और ऐप्पल अपने मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम को ओपन सोर्स बनाने का फैसला कर ले उसके बाद ही आप अपने Vidmate जैसे वीडियो डाउनलोडिंग ऐप को अपने iphone में डाउनलोड कर सकेंगे।

इसके साथ आईपैड या Mac पर भी इंस्टॉल कर पाओगे लेकिन फिलहाल आप एंड्रॉइड डिवाइस पर ही Vidmate app का इस्तेमाल कर सकते हो अभी Vidmate Iphone के लिए उपलब्ध नहीं है।

How To Download Official Vidmate Apk
जो तरीका हमने आपको ऊपर बताया है उससे आप Vidmate Official Apk Download कर सकते हो क्यूकी जो download लिंक हमने आपको दिया है वो Vidmate Official Website का है जहां से आप आसानी से Vidmate Apk Latest Version को download कर सकते हो।

Jio Phone में Vidmate App कैसे Download करे?
अगर आपके पास जियो का मोबाइल है और आप यूमे vidmate एप download करके इस्तेमाल करना चाहते हो तो में आपको बता दूँ की ऐसा संभव नहीं हो सकता है क्यूंकि हम सभी जानते है की Vidmate एक एंड्राइड एप है और जिओ फ़ोन android app को सपोर्ट नहीं करता इस लिए आप जियो फोन मे vidmate app को इस्तेमाल नहीं कर सकते हो।

क्या Vidmate App का इस्तेमाल करना सही है।
वैसे तो आज के समय मे ज़्यादा तर लोग इसका इस्तेमाल करते है किसी भी फ़ाइल को अपने मोबाइल मे download करने के लिए लेकिन ये ऐप गैरकानूनी तरीके से videos, movies, और सभी फ़ाइल को download करता है इस लिए इस ऐप को प्ले स्टोर से भी हटा दिया गया था इसमे आपका डाटा चोरी होने का खतरा है इस लिए अब आपको खुद सोचना है की इसको इस्तेमाल करना है या नहीं।

“Disclaimer” हम आपको बता दें की Piracy ग़ैरकानूनी है और Hinditrendy Piracy का विरोध करती है हमारा आज का ये आर्टिकल बस जानकारी के लिए है हमारा उद्देश्य किसी भी प्रकार से Piracy तथा Illegal गतिविधियों को बढ़ावा देना बिलकुल भी नहीं है।

मुझे उम्मीद है की आपको हमारा आजका ये पोस्ट Vidmate App कैसे करें - How To Download Vidmate Apk Latest Version पसंद आया होगा अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी तो आप इसको अपने दोस्तो मे शेयर कर सकते हो यदि आपका कोई सवाल है तो आप हमसे कमेंट बॉक मे कमेंट करके पुंछ सकते हो।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ