Responsive Ad Code Here

[100% Working] Fake Number Se Call Kaise Kare Free

Fake Number Se Call Kaise Kare

Fake Number Se Call Kaise Kare Free - दोस्तो हम हर रोज अपने मोबाईल से ढेर सारी calls करते रहते है और यही नहीं बल्कि हमारे फ़ोन में अलग-अलग mobile number से call receive भी होती है। तो आज की इस पोस्ट मे इसी से related हम आपको बहुत की कमाल की जानकारी देने वाले है जो आपको बहुत काम आएगी अगर आप ये ट्रिक सीख जाते हो तो आप किसी को बहुत परेशान भी कर सकते हो साथ ही किसी को भी एक विदेशी नंबर से कॉल कर सकते हो।

आज के आर्टिकल मे हम आपको बताने वाले है कि private number, यानि की unknown number या बिना number के आप किसी को भी call कैसे कर सकते हो जी हाँ दोस्तो आपने बिलकुल सही सुना। इस पोस्ट में जो तरीका हम आपको बताने वाला है उस तरीके से आप किसी को भी बिना number दिखाए call कर सकते है। वो भी free में। इसके लिए आपको एक ऐप की जरूरत होगी।

जब हम अपनी family या फिर किसी friends को call करते है तो ऐसे में हमे नंबर private करने की कोई भी जरुरत नहीं होती। लेकिन कई बार क्या होता है की हमें किसी ऐसे person को call करना होता है जिसे हम अपना mobile number दिखाना ही नहीं चाहते है तो ऐसे टाइम मे हमारी बताई गई ये ट्रिक आपके काफी ज्यादा काम की साबित होगी इस लिए आप इस पोस्ट को धियान से पूरा पढ्न।

वैसे मे आपको बता दूँ की ये ट्रिक दोस्तों के साथ प्रैंक करने के लिए भी उसे कर सकते हो बहुत से जैसे की आप अगर अपने दोस्त को एक विदेशी नंबर से कॉल करके परेशान कर सकते हो लेकिन आप किसी को बहुत अधिक परेशान नहीं करना वैसे लोग जिस भी रीज़न से हो अपना नंबर प्राइवेट करना चाहते है ऐसे लोगो के लिए भी useful है। तो चलिए दोस्तो बिना देरी के जानते है क़ि बिना number दिखाए किसी को call कैसे करते है।

Android फ़ोन में बिना number दिखाए call कैसे करे ?

तो दोस्तो इसके लिए आपको अपने फोन मे एक एप्लीकेशन को download करना होगा अपने android फोन मे इस ऐप को इन्स्टाल करने के बाद आप किसी को भी अपना मोबाइल नंबर बिना दिखाए call कर सकेंगे। हाँ एक बात मे आपको बता दूँ की आपके फ़ोन में इंटरनेट ऑन होना जरूरी है लेकिन जिसे आप कॉल करेंगे उसके फोन में इंटरनेट हो या ना फर्क नहीं पढ़ता।

इस एप्लीकेशन का नाम है 2nd phone number - free private call and texting प्ले स्टोर से आप इस ऐप को download कर सकते हो या फिर आपको इस ऐप का download लिंक इस पोस्ट के लास्ट मे मिल जाएगा।

How To Use 2nd phone number

ऐप को download करने के बाद इस ऐप को ओपेन करे और अब आपसे एक दो Permission allow करने के लिए बोला  जाएगा वो आपको कर देना होगा अब अपना ऊपर की साइड मे country code +91 सेलेक्ट करे। फिर बहा पर ही अप जिसको कॉल करना चाहते हो उसका mobile number भी एंटर कीजिये और कॉल वाले ऑप्शन पर क्लिक कर दे।


अब आपने जिसके नंबर पर कॉल लगाई है उसके पास एक विदेशी नंबर से कॉल जाएगा जैसे ही सामने वाला व्यक्ति आपका कॉल रिसीव कर लेता है आप फिर उससे जो बात करना चाहते हो वो सारी बातें कर सकते हो उसके पास आपका रियल नंबर नहीं जाएगा।


अगर कोई व्यक्ति आपका मोबाइल नंबर ब्लॅक लिस्ट मे डाल देता है और आपको उस व्यक्ति को कॉल करना जरूरी है तो ऐसे मे आप इस ट्रिक को यूस कर सकते हो इस ऐप की मदद से आप उस व्यक्ति से बात कर सकते हो वो भी बिना अपना नंबर उसको दिखाये।

How To Download 2nd phone number

इस ऐप को download करने के लिए आपको नीचे दिये गए download वाले ऑप्शन पर क्लिक करना होगा जैसे ही आप उसपर क्लिक करोगे आप सीधे गूगल प्ले स्टोर मे चले जाओगे बहा से आप इस ऐप को अपने मोबाइल फोन मे इन्स्टाल कर सकते हो और किसी को भी बिना अपना नंबर दिखाये कॉल कर सकते हो वो भी बिलकुल फ्री मे इसके लिए आपको कोई भी पैसे देने की जरूरत नहीं है।
Fake Number Se Call Kaise Kare Free
अंतिम शब्द - 
तो दोस्तो मे उम्मीद करता हु की आपको मेरी दी गई जानकारी पसंद आई होगी अगर आपको हमार पोस्ट पसंद आया तो इसको ज्यादा से ज्यादा share करे यही आपको कोई सवाल है तो आप हमसे कमेंट बॉक्स मे पुंछ सकते है आपको हम आपको आपके सवाल का रिप्लाइ जरूर देंगे शुक्रिया। 

एक टिप्पणी भेजें

12 टिप्पणियाँ

Please Do Note Enter Any Spam Link In The Comment Box