Responsive Ad Code Here

Live Talk App क्या है और कैसे इस्तेमाल करें - Live Talk App Review In Hindi


Live Talk App

दोस्तो मे आपको बता दूँ की Live Taik app एक popular Live Streams app है। और इस App के दुनिया भर मे लगभग 200 billions से भी ज्यादा user है। और हाँ मे आपको बता दूँ की भारत में भी बहुत लोगो Live Streams के लिए Live Talk app का use करते है लेकिन बहुत सारे लोग को Live Talk क्या है और कैसे इस्तेमाल किया जाता है

वैसे ये बात तो आपको पता ही होगी की इंडिया मे भी आज के समय मे बहुत सारे लोग Text chating की तुलना में video chating करना अधिक पसंद करते है। दुनिया के कई अलग-अलग देशों के लोगो के साथ Live Talk app की मदद से Video chating करते है तो अब आप भी live video streaming कर सकते है चलिये जानते है कैसे करना है।

मे आपको बता दूँ की यह एक open live video streaming app है यानी आप इस App की मदद से किसी भी व्यक्ति के साथ live video call पर बात कर सकते है। और यही नहीं बल्कि इस App मे आपको और भी बहुत सारे feature मिलते है उनको भी आप use कर सकते हो और ये इसे बाकी video caling app की तुलना में ज्यादा बेहतर बनाते है।


तो दोस्तो आज के इस Post में हम आपको Live Talk App के बारे में सारी जानकारी देने वाले है। अब आप हमरे इस Post को पूरा लास्ट तक जरूर पढ्न इसके बाद Live Talk App में ऐसा कुछ भी नही बचेगा जो की आपको पता नहीं होगा तो चलिये Bigo Live app Review करते है जानते है।
Live Talk App क्या है कैसे Use करें
इस aap को आप सीधे google play store से अपने मोबाइल में Download कर सकते हो या फिर आपको इस App का download link नीचे मिल जाएगा।
ये बात मे आपको पहले भी बता चुका हूँ की यह एक open live video streaming app है यानी की आप किसी के भी साथ live video पर बात कर सकते है।
Live Talk app में आपको मोबाइल नंबर या जीमेल id की जरूरत नहीं होती है और इसमें और भी बहुत सारे फ़ीचर है। इस App का इस्तेमाल आप windows, android और iOS पर कर सकते है।
बहुत सारे लोगो को live talk app use करने के लिए कुछ लोगो को मालूम नही होता है कि Live talk app को कैसे use करते है। तो चलिये जानते है कि live talk app को कैसे इस्तेमाल करते है।
जैसे ही आप इस App को Download करने के बाद open करोगे आपके सामने start लिखा हुआ आयेगा बस आपको उसपर क्लिक करना है आपकी कॉल किसी न किसी से match हो जाएगी।
अगर आपकी कॉल किसी लड़के से जुड़ती है तो आप कॉल को कट करके फिर से start पर क्लिक कर दे फिरसे आपकी call किसी और से जुड़ जाएगी जब लड़की अजाए तब आप उससे बात कर सकते हो।
Live Talk App को Download कैसे करें
इस App को Download करने के लिए आपको नीचे एक Download का option दिख रहा होगा आपको उस पर क्लिक करना है आप सीधे google play store मे चले जाओगे बहा से आप इस app को अपने फोन मे इन्स्टाल कर सकते हो और नाय नाय दोस्त बना सकते हो आप इस Live Talk Video Caling App की मदद से।
Live talk app download

निष्कर्ष - 
तो दोस्तों अब आप जान गए होगे Live Talk App का इस्तेमाल करके आप आसानी से अपने लिए पार्टनर की तलाश कर सकते हो वैसे तो Live Talk App का इस्तेमाल बड़े शहरों में ज़्यादा किया जाता है क्यूकी छोटे शहरों में तो आज भी लोग Facebook और WhatsApp का ज्यादा इस्तेमाल करते है।

तो दोस्तो में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी Best dating apps for free in india 2024 पसन्द आयी होगी यदि आपको हमारा आजका यस आर्टिकल पसंद आया तो आप इसे अपने दोस्तो में शेयर करें यदि आपको कोई भी सवाल है तो आप हमसे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके पुंछ सकते हो।

एक टिप्पणी भेजें

7 टिप्पणियाँ

Please Do Note Enter Any Spam Link In The Comment Box