Responsive Ad Code Here

Whatsapp Profile Ko Kon Kon Dekhta Hai Kaise Pata Karen 2023

Who Viewed My Whatsapp Profile - स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग पर दोस्तो व्हाट्सप्प ऐप का इस्तेमाल आज के टाइम में हर कोई करता है आज के समय में हर किसी के पास एक स्मार्टफोन मौजूद है और वो उस फ़ोन में व्हाट्सप्प ऐप का इस्तेमाल जरूर से करता है लेकिन जितने भी व्हाट्सप्प यूसर है उनको ये नहीं पता की उनकी Whatsapp Dp Kis Kis Ne dekhi Kiase Pata Lagaye शायद आपको भी इसके बारे में पता नहीं होगा।

क्यूकी व्हाट्सप्प ऐप में अभी तक कोई ऐसा फीचर नहीं है जिससे आप ये पता लगा सको की आपकी व्हाट्सप्प प्रोफ़ाइल किस किस ने देखि या फिर आपकी WhatsApp Profile Kon Kon dekhta है या फिर कहें तो आपकी WhatsApp Profile Chori Chori Kon dekhta है या Who Viewed My Whatsapp Profile In Hindi

अगर आपको भी इसके बारे में पता लगाना है तो आज का हमारा ये आर्टिकल आपके लिए ही है तो चलिये आज हम  आपको बताने वाले है की कौन कौन आपकी Whatsapp Profile देखता है वैसे ये पता लगाना इतना मुश्किल भी नहीं है बस आपको एक ऐप की मदद लेनी होगी ये जानने के लिए।

लगभग सभी व्हाट्सप्प यूसर अपनी WhatsApp profile को change करते रहते है लेकिन अगर मे आपसे पुंछु की क्या आप जानते है आपकी WhatsApp Profile किस किस ने देखा तो शायद आपको इसके बारे मे पता नहीं होगा तो चलिये आज की इस post मे जानते है हम।

व्हाट्सप्प में एक फीचर है व्हाट्सप्प स्टेटस का जिसमे यूसर कोई फोटो या विडियो लगा सकता है और उस विडियो या फोटो को कितने लोगो ने किस टाइम देखा ये आप देख सकते हो व्हाट्सप्प आपको ये फीचर देता है लेकिन प्रोफ़ाइल किस किस ने देखि ये पता नहीं लगा सकते अप व्हाट्सप्प में लेकिन एक ऐप की मदद से ये आसानी से पता लगा सकते हो।

Aapki WhatsApp Profile Kis Kis Ne Dekhi Kiase Pata Karen 
क्या आपने कभी ये बात सोची है WhatsApp Profile change करने के बाद आपकी Dp किस किसने देखि ये कोई नहीं जनता लेकिन बहुत सारे लोग ये बात जानना चाहते है कि उनके profile कौन कौन देखता है और हाँ मे आपको बता दूँ की अगर आपका profile देखा जाता है तो जाहिर बात है की profile देखने वाले ने आपका number और आपका WhatsApp status भी देखा ही होगा

वैसे मे आपको बता दु की अभी तक WhatsApp में ऐसा कोई भी official feature available नहीं है, जिससे हम यह पता लगा सके की हमारी whatsapp profile को किस किस ने देखा है लेकिन हाँ google play store में ऐसे बहुत सारे android application Available है जिनके मदद से आप यह जान सकते है कि आपकी WhatsApp Profile को किस किस ने देखा है।

Who Viewed My Whatsapp Profile
सबसे पहले अपने अपने मोबाइल मेँ Google playstore को open करना है और search box में Whats tracker search (App linkकरें अब सबसे ऊपर में आए हुए application को download करके install कर ले आप चाहे तो नीचे दिए गए link पर click करके भी play store से ये app install कर सकते है। install करने के बाद नीचे बताए गए step follow करें।

1. Step:- सबसे पहले तो आप इस ऐप को अपने मोबाइल में install करके Open करें।

2. Step:- Open करते ही आपके सामने एक page open होगा उस page मे app के बारे में लिखा होगा। अगर आपको इस app के बारे में पढ़ना है तो पढ़ ले उसके बाद अब नीचे में आये और Agree and Continue पर click करे
                                    Checking-my-view-whatsapp-profile

3. Step:- अब अब आप अपनी country को select करें उसके बाद number वाले option में अपना WhatsApp number डाल दे उसके बाद SIGN IN कर ले जैसा नीचे दिख रहा है।
                                      who-view- my-whatsapp-profile
4. Step:- अब अपना नाम डाले और हाँ मे आपको बता दूँ की यहाँ WhatsApp account वाला नाम ही डालना है आपको।

5. Step:- अब आप इस App मे अपना gender select करें। अगर आप boy है तो male या फिर आप girl है तो female select करें और उसके बाद  LET’S GO!  पर click करना होगा आपको जैसा की नीचे दिख रहा है वैसे ही।
                                       apka-whatsapp-profile-kon-kon-dekhta-hai
अब आपके सामने WhatsApp की तरहा तीन coloum आएंगे

1 - Contact - यहाँ पर आपके जितने भी friends WhatsApp use करते है वो सारे आ जाएंगे।

2 - Visited - इस में जितने लोगों ने आपकी whatsapp profile देखी है उनकी list आ जायेगी यहा से आप देख सकते हो किस किस ने आपकी dp देखि है।

3 - Visitor -  और यहाँ पर आपने अपने जितने भी friends की profile check की है उनकी list आ जायेगी।

तो दोस्तों इस तरीके से आप बहुत ही आसानी से visited के option पर click करके ये जान सकते है कि किस किस ने आपकी  WhatsApp profile कौन देखता है।

App link - click here 

अंतिम शब्द - 
तो दोस्तो मेँ उम्मीद करता हूँ की आजके इस पोस्ट में आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी Whatsapp Profile Ko Kon Kon Dekhta Hai Kaise Pata Lagaye पसंद आई होगी और अब आपको पता चल गया होगा की Appki Whatsapp Dp Kis Kis Ne Dekhi या Who Viewed My Whatsapp Profile

यदि अभी भी आपका कोई सवाल है तो आप कमेंट बॉक्स मेँ कमेंट करके हमसे पुंछ सकते हो हम आपको जरूर रिप्लाइ करेंगे हो सके तो आप हमरे इस आर्टिकल को अपने और दोस्तो मेँ शेयर कर दे जिससे उन्हें भी इसकी जानकारी मिल सकरे शुक्रिया।

एक टिप्पणी भेजें

4 टिप्पणियाँ

Please Do Note Enter Any Spam Link In The Comment Box