Responsive Ad Code Here

Speakpic App - बोलने वाला फोटो कैसे बनाए - Bolne Wala Photo Kiase Banaye


Bolne wala photo kaise banaye हैलो दोस्तों स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग पर आज के दोस्तो आज के इस पोस्ट मे हम आपको एक ऐसी ट्रिक के बारे में जानकारी देने वाले है जिसकी मदद से आप किसी के भी फोटो में अपनी आवाज़ भी रिकॉर्ड कर सकते है।

यानी की इस ट्रिक से आप अपने किसी भी फोटो के साथ अपनी आवाज़ को अटेच कर सकोगे यानि की किसी भी फोटो को आप बोलने वाला फोटो बना सकते हो इस ट्रिक की मदद से अब ऐसे बोलने वाले फ़ोटो को जब आप अपने किसी भी दोस्त या रिश्तेदार को share करेंगे तो उसके साथ आप के द्वारा अटेच साउंड भी सेंड हो जाएगा।

और आपका दोस्त भी आपसे एक बार को जरूर पूछेगा की भाई तूने ये कैसे क्या है मुझे भी बता दे आप इससे कुछ funny फोटो भी बना सकते हो आपने दोस्तो के उसने मज़े लेने के लिए ये कमाल की ट्रिक है तो चलिये जानते है की कैसे आप किसी भी फोटो को बोलने वला फोटो कैसे बना सकते हो।


दोस्तो अक्सर हम और आप किस न किसी ख़ास मौके या फिर किसी event पर बहुत सारे फोटो क्लिक करते हैं ऐसा नहीं है की सिर्फ आप ही ज्यादा फोटो क्लिक करते हो असल मे हम सब ऐसे मोको पर बहुत सारी फोटो क्लिक करते है उस मोमेंट को यादगार बनाने के लिए या फिर सोश्ल मीडिया पर share करने के लिए।

लेकिन सोचिये अगर आप अपने फोटो या अपने दोस्त के फोटो के साथ अपनी आवाज़ में कुछ funny वॉइस रिकॉर्ड कर के सेंड करेंगे तो आप के दोस्त आप का भेजा हुवा फ़ोटो ओपन करेंगे उसके साथ आप के द्वारा रिकॉर्ड किया गया ऑडियो भी बजने लगेगा फ़ोटो में आवाज़ जोड़ने का तरीका add audio to picture app


बोलने वाला फोटो कैसे बनाए
इसके लिए सबसे पहले आपको प्ले स्टोर से एक App को download करना होगा इस app का नाम Speakpic है वैसे इस ऐप का download लिंक आपको हमारे इस पोस्ट Bolne wala photo kaise banaye के लास्ट मे मिल जाएगा आप उस लिंक पर क्लिक करके भी इस ऐप को download कर सकते हो।

ऐप को ओपेन करते ही आपके सामने तीन आप्शन आयेंगें Shoot, Speak और Share. Shoot बटन को दबाकर आप अपना या किसी का भी फोटो यहाँ ले सकते हैं. अब Speak बटन को दबाकर आप अपने आवाज़ को रिकॉर्ड कर ले जिस आबाज को आप फोटो के साथ attach करना चाहते हो उसके बाद प्ले वाले बटन पर क्लिक कर दे आपकी आबाज फोटो के साथ जुड़ जाएगी।


Speakpic App download कैसे करें
इस ऐप को download करने के लिए नीचे दिये गए download वाले ऑप्शन पर क्लिक करना होगा आप जैसे ही उसपर क्लिक करोगे आप गूगल प्ले स्टोर मे चले जाओगे बहा से आप इस ऐप को अपने फोन मे इन्स्टाल कर सकते हो।

तो दोस्तो मे उम्मीद करता हु आपको मेरी दी गई जानकारी पसंद आई होगी अगर आपको मेरी पोस्ट अच्छी लगी तो आप इस पोस्ट को अपने whatsapp पर दोस्तो के साथ share जरूर करना और हमे कमेंट करके बताना आपको हमारी पोस्ट कैसी लगी शुक्रिया। बोलने वाला फोटो कैसे बनाए , Bolne Wala Photo Kiase Banaye , Speakpic App

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ