Responsive Ad Code Here

साउथ की इन बोल्ड फिल्मों को अकेले में ही देखना | Top 5 South Indian Bold Movies In Hindi

स्वागत है आपका हमारे पोस्ट पर एक समय था जब साउथ इंडियन फिल्में सिर्फ साउथ में ही तमिल, तेलुगू, कन्नड, मलयालम, भाषा में रिलीज होती थी लेकिन आज साउथ इंडियन फिल्में दुनिया भर में देखि जाती है क्यूकी साउथ इंडियन फिल्में हर बार दर्शकों को कुछ अलग कुछ नया दिखाते है आज साउथ इंडिया की कई बड़ी हिट फिल्मों को हिन्दी में रिमेक किया जाता है।

यहीं नहीं बल्कि साउथ इंडियन फिल्में बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर भी कई सारे रिकार्ड तोड़ती है जैसे की बाहुबली, KGF, पुष्पा आदि कई बड़ी फिल्में है जो बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है साउथ इंडिया की कई सारी ऐसी बड़ी फिल्में हैं जिनको लोग बार-बार देखने पर भी बोर नहीं होते है।

वैसे तो बॉलीवुड एक से बड़कर एक कई सारी रोमांटिक और बोल्‍ड फिल्‍में बनी है लेकिन सब हिट नहीं होती है बही कुछ रोमांटिक फिल्‍में अपनी खूबसूरत कहानी और बेहतरीन रोमांस सीन की वजहा से लोगो के दिल में अपनी जगहा बना लेती है और बॉक्‍स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई करके रिकॉर्ड तोड़ती है।

अब ऐसा नहीं है की बोल्ड फिल्में सिर्फ बॉलीवुड में ही बनाई गई हो बल्कि बोल्ड फिल्में हर फिल्म इंड्रस्टी में बनाई जाती है हॉलीवुड ने भी कई सारी बोल्ड फिल्में दी है बही साउथ इंडियन फिल्म इंड्रस्टी भी पीछे नहीं है साउथ में भी कई सारी बोल्ड फिल्मे रिलीज हुई है लेकिन ज्यादा लोगो को इसके बारे में पता नहीं है।

आपको बात दूँ की इन बोल्ड फिल्मों में से कुछ फिल्‍में तो इतनी बोल्ड थी की उनपर विवाद भी हो गए थे बही कुछ फिल्मे अच्छी कहानी और एक्‍टर, एक्‍ट्रेस के द्वारा दिए गए रियलिस्टिक टच और शानदार रोमांस के चलते बही हिट साबित हुई इन बोल्ड फिल्मों को लोगो ने काफी पसंद किया।

Best South Indian Bold Movies In Hindi

रोमांटिक बोल्ड फिल्‍में हर किसी को पसंद आती है तो अगर आप भी साउथ इंडिया की बोल्ड रोमांटिक मूवी देखना चाहते हो तो के इस आर्टिकल में हम आपको साउथ की कुछ बेहतरीन रोमांटिक फिल्में के बारे में बताने वाले है ये सभी फिल्में रोमांस से भरपूर है इन फिल्में में आपको काफी बोल्‍ड सीन देखने को मिलेंगे।

लेकिन में आपको बता दूँ की ये फिल्में आप अकेले में देखे तो आपके लिए अच्छा होगा होगा क्यूकी इन फिल्मों में बोल्ड सीन की भरमार है इस लिए आप इन्हें बच्चो या फ़ैमिली के साथ बिलकुल भी नहीं देख सकते हो और अगर आपकी उम्र 18 साल से ज्यादा नहीं है तब भी आप इन फिल्मों को ना देखें।

Top 5 बोल्ड साउथ इंडियन फिल्में हिन्दी में

तो आज के इस आर्टिकल में हम जननेगे साउथ इंडिया की 5 ऐसी फिल्मों के बारे में जो अपनी बेहतरीन स्टोरी और बोल्ड सीन के चलते लोगो के दिलो पर राज करने में कामयाब हुई और इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी।

में आपको इन फिल्मों के नाम के साथ साथ IMDB रेटिंग, कास्ट और स्टोरी के बारे में भी बताऊंगा जिससे आपको ये पता चल सके की ये फिल्में आपको देखनी चाहिए या नहीं तो चलिये दोस्तो जानते है South Indian Bold Movies In Hindi के बारे में।


BOLD SOUTH MOVIE IN HINDI

1 – Hey Ram 2000

हमारी इस लिस्ट में पहले नंबर पर जो फिल्म है उसका नाम है हे राम इस फिल्म को रिलीज हुए लगभग 22 साल पूरे हो चुके है कहानी की बात करें तो ये एक Crime, Drama, History फिल्म है इस फिल्म से साउथ के सुपर स्टार कमल हासन ने डायरेक्शन में डेब्यू किया था ये 3 घंटे 6 मिनट की फिल्म है।

हे राम फिल्म की कहानी भारत के विभाजन के साथ साथ महात्मा गांधी की हत्या पर आधारित थी इस फिल्म में महात्मा गांधी को नेगेटिव रोल में दिखाया गया था और साथ की कई सारे बोल्ड सीन भी इसमे दिखाए गए थे जिसके कारण इस फिल्म को विरोध का सामना करा पड़ा था।

कमल हासन ने इस फिल्म के डायरेक्शन के साथ साथ इसमे एक्टिंग भी की थी ये फिल्म काफी चर्चा मे रही थी क्यूकी इसमे कमल हासन के साथ बॉलीवुड किंग शाहरुख खान और रानी मुखर्जी, हेमा मालिनी, नसीरुद्दीन शाह, फरीदा जलाल और अतुल कुलकर्णी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आए थे।

आपको बता दूँ की ये फिल्म किंग खान शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की तमिल डेब्यू फिल्म थी और हे राम फिल्म को ऑस्कर के लिए भी चुना गया था लेकिन बाद में ये फिल्म बाहर हो गई थी।

इस फिल्म को IMDB पर 8/10 की रेटिंग मिली है।

2 – Chandra 2013

आधुनिक भारत में भी शाही मर्यादा कठोर है भावनाओं और प्रेम से पहले कर्तव्यों और सम्मान का पुराना सिद्धांत अभी भी कायम है इस फिल्म में आपको एक राजकुमारी की कहानी देखने के लिए मिलेगी है जो की शाही परंपराओं के बीच फंसी हुई है और ये एक शाही परिवार की लड़की है।

इस लड़की को अपने पिता के मित्र के बेटे से प्यार हो जाता है जो एक संगीत शिक्षक है जबकि इस लड़की की सगाई दूसरे लड़के से पहले ही हो जाती है जो अमेरिका में रहता है लेकिन ये लड़की उस लड़के को पसंद नहीं करती है अब इन दोनों को एक होने के लिए कई सारी दिक्कतों का सामना करना पढ़ता है।

ये आपको फिल्म में देखना है की वो आखिर तक एक हो पाते है या नहीं लास्ट में ये फिल्म बहुत जरूरी संदेश देती है की प्यार सबसे ऊपर है और यह केवल आपका दिल है जो आपको शाही बनाता है न कि आपका धन इसमें आपको अच्छी लव स्टोरी देखने के लिए मिलेगी।

इस फिल्म को IMDB पर 5.2/10 की रेटिंग मिली है।

3 – Vallavan 2006

इस फिल्म में आपको वल्लवन की कहानी देखने के लिए मिलेगी एक खुशमिजाज कॉलेज छात्र है वल्लवन जब कॉलेज में होता है तब उसकी नजर में स्वप्ना पर जाती है और पहली नजर में ही उसे स्वप्ना से प्यार हो जाता है लेकिन बाद में उसे पता चलता है कि स्वप्ना उसी कॉलेज में ट्रेनी लेक्चरर है।

जिसके बाद स्वप्ना भी वल्लवन के बारे में सोचने लगती है लेकिन स्वप्ना को जब पता चलता है की वल्लवन उससे तीन साल छोटा है तब स्वप्ना प्यार को ठुकरा देती है और एक दूसरे लड़के से शादी करने का फैसला कर लेती है।

लेकिन उसके बाद इस कहानी में कई सारे मोड आते है काही वो दोनों एक हो पाते है या नहीं ये जानने के लिए आपको इस फिल्म को देखना होगा ये काफी अच्छी लव स्टोरी फिल्म है जो आपको जरूर पसंद आएगी।

इस फिल्म को IMDB पर 5./10 की रेटिंग मिली है।

4 – Gurudu 2013

हमारी इस लिस्ट में चोथे नंबर पर है गुरुडू ये फिल्म साल 2013 में रिलीज की गई थी ये एक तेलुगू फिल्म है जो किरण द्वारा निर्देशित और सी डी नागेंद्र द्वारा निर्मित है इस फिल्म में आपको शिवाजी, रितु कौर, कोटा श्रीनिवास राव और रंगनाथ मुख्य भूमिका में देखने मिलेंगे इस फिल्म को संगीत मंथरा आनंद ने दिया है।

कहानी की बात करें तो इसमे आपको एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की कहानी देखने मिलेगी जो किसी भी तरह की समस्या को हल करने के लिए फेमस है लेकिन उसके खुद के जीवन में बहुत सारी दिक्कतें है वो अपनी व्यक्तिगत समस्याओं से निपटने के लिए संघर्ष करता है उसके जीवन में बहुत डिककटे आती है वो सब जानने के लिए आपको इस फिल्म को देखना होगा।

इस फिल्म को IMDB पर 7.7/10 की रेटिंग मिली है।

5 – Rasaleela 2012

साल 2012 में रिलीज हुई रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘रासलीला’ (Rasaleela) ने तहलका मचा दिया था क्यूकी रासलीला फिल्म में कई सारे बोल्ड सीन थे जिससे ये फिल्म चर्चा में आ गई थी रासलीला फिल्म को माजिद ने डायरेक्ट किया था और ये फिल्म एक तमिल फिल्म का रीमेक है।

जिस फिल्म का ये रिमेक है उसका नाम भी’रासलीला’ ही है और उस फिल्म में तमिल के जाने माने सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) और उनके साथ में जयासुधा, दर्शम और प्रतिष्ठा भी लीड रोल में नजर आए थे।

कहानी की बात करें तो आपको इसमें केरल की पृष्ठभूमि पर एक प्राचीन परिवार की कहानी देखने मिलेगी इस परिवार में लड़के की शादी होती है और शादी के अगले दिन ही दुल्हन विधवा हो जाती है बाद में इस परिवार में झाड फूँक करने के लिए एक बाबा को बुलाया जाता है वो कुछ दिन उनके घर में रहता है जिससे वो दुल्हन उसकी ओर आकर्षित हो जाती है।

उसके बाद इस फिल्म में कई सारे मोड आते है जिन्हें जानने के लिए आपको इस फिल्म को देखना होगा ये एक अच्छी फिल्म है लेकिन आपको इस फिल्म को बच्चो या फ़ैमिली के साथ नहीं देखना है क्यूकी इसमें बहुत सारे बोल्ड सीन है।

इस फिल्म को IMDB पर 8.1/10 की रेटिंग मिली है।

अंतिम शब्द –

तो दोस्तो ये थी साउथ इंडिया की पाँच ऐसी फिल्में है जिसमे आपको हद से ज्यादा बोल्ड सीन आपको देखने को मिलेंगे इस लिए आप इन सभी फिल्मों को अकले में देखें किसी के सामने देखने का रिक्स बिलकुल भी ना लें।

मैं उम्मीद करता हूँ की आपको हमारे द्वारा बताई गई Top 5 Adult South Indian Films की जानकारी आपको पसंद आई होगी अगर आपको हमारा ये आर्टिकल अच्छा लगा तो इसे अपने दोस्तो में शेयर कर दें अगर आपका कोई सवाल है तो आप कमेंट बॉक्स में कमेंट कर सकते हो।

अगर आपको किसी और मूवी के बारे मे जानना है तो आप कमेंट बॉक्स में कमेंट करके बता सकते हो हम नैक्सट आर्टिकल में उसके बारे में आपको बता देंगे आपने इन पाँच मूवी में से कौनसी मूवी देखि है और आपको कौनसी मूवी पसंद आई हमे कमेंट करके जरूर बताना शुक्रिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ