Responsive Ad Code Here

Love Guru (Ullu Web Series) All Episodes, and Cast, Story

Love Guru Ullu Web Series Review - उल्लू ऐप अपने यूजर के लिए एक और धमाकेदार वेब सीरीज लेकर आ आ गया है इस सीरीज का नाम लव गुरु है आप इस वेब सीरीज को उल्लू ऐप और उल्लू वेबसाइट पर जा कर देख सकते हो इस सीरीज में इसमें काफी सरे पलंगतोड़ सीन देखने को मिलेंगे इस लिए आप इसको अकेले में ही देखें।


लोगो को उल्लू ऐप की वेब सीरीज काफी ज्यादा पसंद आती है क्युकी ये काफी ज्यादा बोल्ड होती है जिन्हें देखने में लोगो का मजा आता है जैसा की हम सब जानते है उल्लू ऐप अपने यूजर के लिए हर हफ्ते एक नै सीरीज लेकर आता है और उल्लू ऐप बोल्ड सीरीज के लिए जाना जाता है। 


Love Guru Web Series Ullu Web Series Story

अगर उल्लू की इस नई वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो इसमें आपको देखने मिलेगा की एक अधेड़ उम्र का आदमी जिसका नाम मोहन है उसके पड़ोस में एक हॉट लड़की रहती है जिसका नाम सोनाली होता है मोहन को सोनाली से पहली नजर में ही प्यार हो जाता है।


जिसके बाद वो सोनाली को पटाने में लग जाता है मोहन का दोस्त मोहन को हर रोज नए नए तरीके बताता है सोनाली से बात करने के लिए लेकिन सब बेकार हो जाते है फिर मोहन का दोस्त मोहन को लव गुरु नाम के एक आदमी का नंबर देता है मोहन उससे बात करना है।


अब जैसा जैसा लव गुरु मोहन को बतात है मोहन वैसा वैसा करता जाता है और धीरे धीरे वो सोनाली के पास आने लगता है अब एक दिन सोनाली मोहन को अपने घर अपनी पेंटिंग बनाने के लिए बुलाती है उस टाइम सोनाली काफी हॉट दिख रही होती है मोहन उसको देखते ही शर्मा का वहां से चला जाता है।


और वो ऐसा लव गुरु के कहने पर करता है लेकिन बाद में उसको इसका पछतावा भी होता है की उसको नहीं वहां से नहीं आना चाहिए था लेकिन फिर सोनाली खुद मोहन के घर आ जाती है उसके बाद मोहन के घर में क्या होता है ये जानने के लिए आपको Love Guru Web Series देखनी होगी।


Love Guru Ullu Web Series hindi

Love Guru Web Series Ullu Cast

उल्लू ऐप की इस नई वेब सिरीज़ में आपको मुख्य भूमिका में Jinnie Jazz (Miss Sonali Verma),Muskaan Agarwal (Sneha),Anupam Gahoi (Mohan),Shuman Das (Raj) देखने के लिए मिलेंगे इनके साथ ही आपको कई सरे नए कलाकार भी इसमें देखने के लिए मिलेंगे।


Love Guru Ullu Web Series Release Date

आपकी जानकारी के लिए में आपको बता दूँ की उल्लू की ये नै वेब सीरीज उल्लू ऐप और उल्लू वेबसाइट पर रिलीज हो चुकी है इसे 16 दिसंबर को रिलीज क्या गया था और अभी इसका Love Guru Part 1 रिलीज क्या गया है और अगले हफ्ते Love Guru Part 2 भी रिलीज क्या जायेगा।


अंतिम शब्द - 

तो दोस्तों में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी होगी आप आपको Love Guru Ullu Web Series से जुड़ी लगभग सभी जानकारी मिल गई होगी यदि आपका कोई सवाल है तो आप कमेंट बॉक्स में कमेंट करके हमसे [ऊंच सकते हो।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ