Responsive Ad Code Here

Lady Finger (Part 1) Ullu Web Series सभी एपिसोड फ्री में ऑनलाइन कैसे देखें

Lady Finger Ullu Web Series Review - एक बार फिर स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग पर आज के पोस्ट में हम आपके लिए लाए हैं Ullu App की एक और नई वेब सिरीज़ जिसका नाम है लेडी फिंगर जी हाँ Ullu ने अपने यूसर के लिए एक और धमाकेदार वेब सिरीज़ रिलीज कर दी है तो चलिए दोस्तों जानते है Lady Finger Web Series In Hindi के बारे में।


तो आज के इस आर्टिकल में हम लेडी फिंगर वेब सीरीज का रिव्यु करेंगे हम आपको बताएँगे की लेडी फिंगर वेब सीरीज की कहानी क्या है आपको ये सीरीज देखनी चाहिए न नहीं और इस सीरीज के कलाकारों के नाम क्या है और सभी कलाकारों ने कैसा काम क्या है इसके बारे में आपको जानकारी देने वाले है


साथ ही इस आर्टिकल में आपको जानकारी देंगे लेडी फिंगर सीरीज रिलीज डेट, कास्ट, एक्टर्स के नाम, और लेडी फिंगर वेब सिरीज़ की कहानी क्या है और इसके साथ हम आपको ये भी जानकारी देंगे की आप लेडी फिंगर Ullu Web Series के सभी एपिसोड ऑनलाइन कैसे देख सकते हो वो भी बिलकुल फ्री में।


Lady Finger Web Series का ट्रेलर यूट्यूब पर आप देख सकते हो और इसका पार्ट 1 उल्लू ऐप और उल्लू वेबसाइट पर आप जाके आप देख सकते हो लोगो ने इसके पार्ट 1 को काफी पसंद क्या है और में आपको बता दूँ की Lady Finger Ullu Original Web Series में आपको काफी पलंग तोड़ सीन देखने के लिए मिलेंगे।


Watch Online Lady Finger Web Series On Ullu App - में आपको बता दूँ की जलेबी बाई उल्लू ऐप की एक हिंदी भाषा की Web Series है और इस सिरीज़ को OTT प्लेटफॉर्म उल्लू पर रिलीज किया गया है इस सीरीज का पार्ट 1 रिलीज हो चूका है और पार्ट 2 11 अक्टूबर को देखने के लिए मिलेगा।


और हम में आपको बता दूँ की अगर आपकी उम्र 18 साल नहीं है तो आप इस वेब सिरीज़ को ना देखे क्यूकी इसके अंदर वैसे बाले सीन कुछ ज्यादा ही देखने को मिलेगे इस लिए आपकी उम्र 18 साल या उससे ज्यादा है तभी आप इस वेब सिरीज़ को देखें तो चलिए इसकी कहानी के बारे में बात करते है।


Ullu Web Series Lady Finger Story

कहानी की बात करें तो लेडी फिंगर वेब सीरीज में आपको दिव्या और देव की कहानी देखने के लिए मिलेगी दिव्य और देव पति पत्नी है और दिव्या देव को काफी ज्यादा प्यार करती है लेकिन देव एक नंबर का ठरकी इंसान होता है वो दिव्या को धोका देके एक रानी नाम की लड़की से मिलता है और उसके साथ अपनी रातें रंगीन करता है और अपनी वाइफ दिव्या को छोड़ कर रानी से शादी करने के सपने देखता है।


दिव्या को धीरे धीरे अपने पति देव पर शक होता है की वो उसको धोका दे रहा है लेकिन उसके पास कोई सबूत नहीं होता है लेकिन दिव्या एक दिन देव को रानी के साथ एक रेस्टोरेंट में साथ देख लेती उसके बाद वो काफी ज्यादा परेशां हो जाती है इतनी देर में दिव्या को जानवी नाम की लड़की मिलती है।


दिव्या और जानवी एक दूसरे को पहले से जानते है दिव्या को इतना परेशां देख कर जानवी उससे पूंछती है की तुम इतना परेशां क्यों हो तब दिव्या उसको सब बता देती है उसके बाद जानवी दिव्या को एक सलहा देती है की तुम कोई हॉट सी लड़की को देव के पास भेजो अगर को उसके साथ फिजिकल हो जाता है तो वो तुम्हें धोका दे रहा है अगर वो ऐसा नहीं करता तो वो तुम्हें काफी प्यार करता है।


तब दिव्या बोलती है की ऐसी लड़की कहाँ मिलेगी जो मेरे लिए ये काम करेगी तब जानवी बोलती है करुँगी और अगले दिन लिफ्ट लेने के बहाने जानवी देव से मिलती है और पहली मुलाकात में ही वो देव के साथ फिजिकल हो जाती है लेकिन जब दिव्या उससे पूंछती है की देव ने तुम्हें छुआ या नहीं तब वो मन कर देती है और बोलती है की देव अच्छा है और तुम्हें काफी प्यार भी करता है।


अब जानवी ने दिव्या को ऐसा झुंट क्यों बोला और आगे की कहानी में क्या होने वाला है इसके लिए आपको लेडी फिंगर पार्ट 2 का इंतजार करना होगा जो की 11 अक्टूबर को रिलीज क्या जायेगा जब लेडी फिंगर पार्ट 2 रिलीज होता हम इसका रिव्यु कर देंगे इस लिए आप हमारे साथ जुड़े रहें।


lady finger web series ullu


Lady Finger Web Series Review Video

हमरे अपने यूट्यूब चैनल हिंदी प्लस पर इस सीरीज का रिव्यु क्या अगर आप देखना चाहते है तो हम निचे उस वीडियो को ऐड कर रहें है आप वीडियो पर क्लिक करके देख सकते हो अगर वीडियो अच्छा लगे तो चैनल को subscribe कर लेना हम आपने चैनल पर उल्लू वेब सीरीज, एमएक्स प्लेयर वेब सीरीज, हॉलीवुड वेब सीरीज आदि के बारे में जानकारी देते है।



Lady Finger Web Series Cast & Actress Name

अगर इस वेब सीरीज की कास्ट की बात करें तो इसमें आपको Aayushi Jaiswal (Divya) Mahi Kaur (Janhvi) Pallavi Debnath (Rani) Peeyush Suhaney (Dev) मुख्य रूप में देखने के लिए मिलेंगे इसके सभी कलाकारों ने अच्छा काम क्या है साथ ही कुछ और भी कलाकार इसमें है।


Lady Finger Ullu Web Series Release Date 

इस वेब सिरीज़ का ट्रेलर आप यूट्यूब पर देख सकते हो और इसके पार्ट 1 को आप उल्लू ऐप या उल्लू वेबसाइट पर जेक देख सकते हो बही उसके पार्ट 2 को 11 अक्टूबर को रिलीज क्या जायेगा उसे भी आप उल्लू ऐप में जेक देख सकते हो।


अंतिम शब्द - 

दोस्तो में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी होगी आप आपको Lady Finger Web Series से जुड़ी लगभग सभी जानकारी मिल गई होगी आप इस सिरीज़ को देखोगे या नहीं ये हमें कमेंट बॉक्स मेँ कमेंट करके जरूर बताना अगर इस वेब सीरीज से जुड़ा आपका कोई सवाल है तो आप कमेंट बॉक्स में कमेंट कर सकते हो।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ