Responsive Ad Code Here

Bidaai Charamsukh Ullu Web Series Review, Cast, Story, Release Date, Watch Online All Episode

Charamsukh Bidaai Ullu Web Series Review - उल्लू अपने यूजर के लिए एक और धमाकेदार वेब सीरीज लेकर आ रहा है जिसका नाम Bidaai Charamsukh है इसका ट्रैलर हल ही में रिलीज क्या गया है यूट्यूब पर जिसे आप उससे के यूट्यूब चैनल और ऐप में जेक देख सकते हो इसमें काफी सरे पलंगतोड़ सीन देखने को मिलेंगे।


लोगो ने उल्लू ऐप की चरमसुख वेब सीरीज को इतना पसंद किया की अब उल्लू चरमसुख वेब सीरीज की एक और कहानी लेकर आ रहा है इसका नाम चरमसुख बिदाई है मैंने अभी चरमसुख बिदाई वेब सीरीज का ट्रेलर देखा तो काफी ज्यादा अच्छा लगा इसमें भी पहले सीजन की तरह इसमें भी पलंगतोड़ वाले सीन काफी ज्यादा दिखने वाले है।


चरमसुख बिदाई वेब सीरीज का ट्रेलर देख कर ये तो पता चला की इसकी कहानी क्या होने वाली है तो चलिए में आपको बताता हूँ की इसकी कहानी क्या होने वाली है और कौन कौन एक्टर इसमें आपको देखने के लिए मिलेंगे और कब तक आप उल्लू ऐप की चरमसुख बिदाई वेब सीरीज देख पाओगे चाहिए जानते है।


बिदाई चरमसुख वेब सीरीज


Bidaai Charamsukh Ullu Web Series Story

अगर उल्लू की इस नई वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो इसमें आपको चमेली नाम की एक लड़की की कहानी देखने के लिए मिलेगी चमेली की गेंदा नाम के एक लड़के से शादी होती है और चमेली शादी के अगले दिन ही अपने घर आ जाती है उसके बाद वो अपने ससुराल जाने से मन कर देती है।


दस दिन बीत जाते है जब चमेली नहीं ससुराल नहीं जाती तो गेंदा उसको लेने अपनी ससुराल आ जाता है लेकिन गेंदा की सास चमेली को उसके साथ भेजने से मन कर देती है और बोलती है चमेली ने हमें बताया है वो तुमसे संतुष्ट नहीं है तुम उसे चरमसुख नहीं दे पा रहे हो।


गेंदा बोलता है मैं बिलकुल ठीक हूँ मैंने चमेली को चरमसुख दिया था लेकिन चमेली बोलती है की गेंदा नपुंसक है इस बहस पर बात यहाँ तक आ जाती है की उसको टेस्ट करने के लिए बोलै जाता है जिस पर गेंदा राजी हो जाता है और अपना टेस्ट करने के लिए चमेली के गांव के एक डॉक्टर के पास जाता है।


जब उसकी रिपोर्ट आती है तो गांव के कई लोग चमेली के घर आ जाते है फिर चमेली की मन बोलती है डॉक्टर बताओ सबको की रिपोर्ट में क्या लिख है तब डॉक्टर बोलता है रिपोर्ट के हिसाब से गेंदा जी नपुंसक है चमेली एक डैम ठीक है वो सही बोल रही है।


लेकिन इस  वेब सीरीज की कहानी में ट्विस्ट ये है वो डॉक्टर झूट बोल रहा है क्युकी चमेली का उस डॉक्टर के साथ पहले से ही अफेर चल रहा होता है वो डॉक्टर चमेली के कहने पर ही एक झूंठी रिपोर्ट सबके सामने लेकर आता है।


अब आगे की कहानी में आपको ये देखना होगा की क्या गेंदा अपनी सच्चाई सबके सामने ला पायेगा क्या नहीं और चमेली का सबके सामने भंडा फोड़ पायेगा या नहीं ये जानने के लिए आपको चरमसुख बिदाई सीरीज देखनी होगी।


Bidaai Charamsukh Ullu Web Series Release Date

उल्लू की इस नई वेब सिरीज़ के ट्रेलर को आप यूट्यूब पर जाकर देख सकते हो या उल्लू ऐप में देख सकते हो Charamsukh Bidaai Web Series वेब सिरीज़ को 21 अक्टूबर 2022 को उल्लू ऐप पर रिलीज किया जाएगा गूगल प्ले स्टोर से उल्लू ऐप इन्स्टाल कर के।


Bidaai Charamsukh Web Series Ullu Cast

उल्लू ऐप की इस नई वेब सिरीज़ चरमसुख बिदाई में आपको मुख्य भूमिका में कई सरे नए कलाकार देखने के लिए मिलेंगे अभी उल्लू ऐप ने इनका नाम रिवील नहीं क्या है जैसे की पता चलेगा हम अपडेट कर देंगे।


How To Watch Bidaai Charamsukh All Episodes Free

उल्लू की इस वेब सिरीज़ को 21 अक्टूबर को रिलीज होगी अभी सिर्फ इसका ट्रैलर आया है अगर आप भी Ullu App की Bidaai Charamsukh Web Series All Episode Free देखना चाहते हो तो आपको बता दूँ की के सभी एपिसोड Full HD में ऑनलाइन देख सकते हो सिर्फ उल्लू ऐप में जिसके के लिए आपको कुछ पैसे खर्च करने होंगें Charamsukh Bidaai Web Series Free


Bidaai Charamsukh Web Series Review Video In Hindi 

दोस्तो उल्लू की इस वेब सिरीज़ का रिवियू हमने अपने यूट्यूब चैनल पर भी किया है अगर आप उस विडियो को देखना चाहते हो तो उसका लिंक नीचे दिया गया है क्लिक करके आप उस विडियो को देख सकते हो अगर आपको Charamsukh Bidaai Review विडियो अच्छा लगे तो आप हमरे यूट्यूब चैनल को subscribe जरूर करें हम ऐसे ही विडियो अपने चैनल पर हर रोज अपलोड करते है।


अंतिम शब्द - 

तो दोस्तों में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी होगी आप आपको Bidaai Charamsukh Web Series से जुड़ी लगभग सभी जानकारी मिल गई होगी यदि आपका कोई सवाल है तो आप कमेंट बॉक्स में कमेंट करके हमसे [ऊंच सकते हो।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ