Responsive Ad Code Here

बोल्डनेस की सारी हदें पार की गई है इन वेब सीरीज में 5 Best Mx Player Bold Web Series

MX PLAYER BOLD WEB SERIES

5 Best Mx Player Bold Web Series 2022
- हेलो दोस्तो स्वागत है एक बार फिर आपका हमारे ब्लॉग पर आज कल लोग वेब सीरीज देखना ज्यादा पसंद करते है इस लिए हम आज के इस आर्टिकल में आपको Top 5 Hindi Bold Mx Player Web Series कौनसी है इसके बारे में जानकारी देने वाले है इन सभी सीरीज की स्टोरी अच्छी है लोगों ने काफी पसंद क्या है इन्हें अगर अपने इन टॉप 5 बोल्ड वेब सीरीज को नहीं देखा तो आपको एक बार जरूर देखना चाहिए इनकी IMDB रेटिंग भी अच्छी है।


देखा जाये तो पिछले कुछ सालों से भारत में लोग वेब सीरीज को देखना पसंद कर रहे है और इसका चलन भारत में लॉकडाउन लगने के बाद से कुछ ज्यादा ही हो गया है क्यूकी Lockdown में टाइम पास करने के लिए लोगो ने वेब सीरीज का सहारा लिया था उसके बाद से ही कई सरे Ott प्लेटफार्म सामने आये और एक से बढ़कर एक वेब सीरीज लोगो के लिए रिलीज की।


पिछले कुछ समय में कई सारी शानदार वेब सीरीज को रिलीज क्या गया है जिसमे कुछ सीरीज अच्छी तो कुछ बेकार रही जिन्होंने बस लोगो का टाइम ख़राब क्या और कुछ वेब सीरीज ऐसी भी रिलीज की गई जो लोगो के दिलो में अपनी जगहा बनाने में कामयाब रही और इनको काफी ज्यादा प्यार मिला और इनकी स्टोरी भी अच्छी थी।


आज हम आपको Top 5 Bold Mx Player Web Series के बारे में बताने वाले है इन सभी वेब सीरीज को आप Mx player पर बिलकुल फ्री में देख सकते हो में आपको इन सीरीज की स्टोरी के बारे में बताऊंगा साथ ही ये भी बताऊंगा की किस सीरीज के कितने एपिसोड है और कितने लम्बे है तो चलिए जानते है।


वैसे हमने इस पर एक वीडियो भी बनाया है जिसे हमने अपने यूट्यूब चैनल पर उपलोड क्या है जिसका लिंक निचे है आप इस वीडियो पर क्लिक करके इसे देख सकते हो अगर आपको वीडियो पसंद आये तो आप हमारे यूट्यूब चैनल को Subscribe जरूर करें क्युकी हम ऐसे ही वीडियो चैनल कर उपलोड करते रहते है।



1 - Hankaar Web Series

हमारी इस लिस्ट में पहले नंबर पर जो वेब सीरीज है उसका नाम है हंकार कहानी की बात करें तो जैसा की हम सब जानते है की मुम्बई को सपनो का सहर माना जाता है और मुंबई जैसे बड़े सहर मे रहकर हर कोई अपने सपने पूरे करना रुतवा शोहरत पैसा सब कमाना चाहते है और ज्यादातर लोग यहाँ बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने के लिए आते है जिसमे कुछ सुपरस्टार बन जाते है बही कुछ गुम होक रह जाते है।


लेकिन हंकार वेब सीरीज आपके इस नज़रिये को बदल कर रख देगी दे इसमें आपको मुम्बई के 5 अलग अलग किरदार की कहानी देखने के लिए मिलेगी जो कुछ बुरे काम करके पैसा कमाते है इन पांचो किरदारों की कहानी एक साथ चलती है वो भी बिना किसी कंफ्यूजन के इस सीरीज के कुल 10 एपिसोड है और हर एपिसोड लगभग 20 मिनिट लम्बा है इस सीरीज को आप Mx Player पे फ्री में देख सकते हो।


2 - High Web Series

नशे की दुनिया काली होती है ये तो आपने कई बार सुना होगा लेकिन अगर आप ड्रग और मेडिसिन के अन्दर छुपे इस अंधेरे को देखना चाहते तो Mx Player की High वेब सीरीज आपकी इस इच्छा को पूरा करेगी नशे की दुनिया का चेहरा कैसा होता है इस वेब सीरीज मे अच्छी तरह से दिखाया गया है इस सीरीज को लोगो ने काफी ज्यादा प्यार दिया था।


इस सीरीज में आपको ऐसे दौर  देखने के लिए मिलेगी जहाँ एक दो ग्राम पाउडर की कीमत हज़ारो रुपये मे होती है और अब लोग सोने की तस्करी छोड़ ड्रग्स की तस्करी में लग गए है और तभी मार्किट में एक नए ड्रग की एंट्री होती है जिसे मैजिक बोला जाता है इस नए ड्रग की वजहा से सबका धंधा बंद पद जाता है क्युकी ये ड्रग काफी स्ट्रांग होता है इस लिए लोग इसको लेना पसंद करते है।


जिसके बाद इस मैजिक ड्रग को बनाने बाले लोगो के पीछे पुलिस हाट धोके पद जाती है और साथ ही जो नार्मल ड्रग का धंधा करते थे उनका धंधा अब बंद हो चूका है इस लिए वो लोग भी इस नए ड्रग बनाने वाले के पीछे पड़े है आगे की कहानी में क्या होगा ये आपको सीरीज में देखना है इसके कुल 9 एपिसोड है और हर एपिसोड लगभग 40 मिनिट लम्बा है।


3 - Once Upon A Crime Web Series

ये एक Phsyco Thriller Web Series है इसकी स्टोरी आपके दिमाग को हिला कर रख देगी अगर बात करें Bengali Web Series Once Upon A Crime की कहानी की तो इस सीरीज के के हीरो को अल्जाइमर नाम की एक बीमारी होती है जिससे वो काफी ज्यादा परेशां है और छुपते छुपाते अमेरिका से कोलाकता अपनी इस बीमारी का इलाज कराने के लिए आ जाता है।


लेकिन कोलकाता मे कदम रखते ही उसको कई सारी अजीबो गरीब दिमाग घुमा देने वाली घटनाओं का सामना करना पड़ता है और वो घटनाये क्या है ये जानने के लिए आपको इस सीरीज को देखना होगा ये एक कमल की वेब सीरीज है जिसे आपको एक बार तो जरूर देखना चाहिए इस सीरीज के कुल 7 एपिसोड है और हर एपिसोड लगभग 30 मिनिट लम्बा है ये एमएक्स प्लेयर पर फ्री में देख सकते हो।


4 - Mastram Web Series

अगर आप क्राइम थ्रिलर और सस्पेंस देखकर बोर हो चुके चुके हो तो एमएक्स प्लेयर की मस्तराम वेब सीरीज आपके लिए है ये एक रोमेंटिक वेब सीरीज है तो और ये एमएक्स प्लेयर की पॉपुलर वेब सीरीज में से एक है जिसे काफी ज्यादा पसंद क्या गया है अगर मस्तराम वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो इस सीरीज मे 1980 के एक एडल्ट स्टोरी राइटर मस्तराम की कहानी आपको देखने के लिए मिलेगी।


मस्तराम मनाली की ख़ूबसूरत वादियों मे बैठकर लोगो के लिए एडल्ट मैगजीन तैयार करता है मतलब एडल्ट कहानियां लिखता है जो लोगो को काफी पसंद आती है इसके हर एक एपिसोड में आपको एक अलग कहानी देखने के लिए मिलेगी और सभी एपिसोड में आपको बोल्ड सीन देखने के लिए मिलेंगे।


फिर एक दिन मस्तराम की एक लड़की के साथ शादी फिक्स हो जाती है और वो लड़की को मस्तराम की कहानियां बिलकुल भी पसंद नहीं होती है वो उससे नफरत करती है लेकिन उसको ये नहीं पता होता की जिससे उसकी शादी होने जा रही है वो ही इन कहानियों को लिखने वाला मस्तराम है।


फिर आगे कहानी में क्या होता है ये जानने के लिए आपको इस सीरीज को देखना होगा सीरीज में अंशुमन झा ने मस्तराम के किरदार मे जान डाल दी है मस्तराम वेब सीरीज के कुल 10 एपिसोड है और हर एक एपिसोड लगभग 30 मिनिट लम्बा है इसे भी आप एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हो।


5 - Montu Pilot Web Series

हमारी इस लिस्ट में लास्ट नंबर पर जो सीरीज है वो एक बेंगोली वेब सीरीज है जिसे आप हिंदी में mx player पर देख सकते हो जैसा की हर आदमी का अपनी लाइफ मे कोई न कोई सपना होता है और हम अपने उस सपने को पूरा करने के लिए दिन रात मेहनत करते है लेकिन फिर भी हमारा वो सपना पूरा नहीं होता है क्युकी किस्मत हमे कुछ और देना चाहती है।


ऐसी ही कुछ कहानी आपको Bengali Web Series Montu Pilot मे देखने के लिए मिलेगी ये एक मोंटू नाम के लड़के की कहानी है मोंटू बचपन से ही एक पायलट बनना चाहता है इस लिए उसका नाम मोंटू पायलट पढ़ गया है लेकिन वो काफी ज्यादा गरीब घर से होता है इस लिए वो पायलट बनने के लिए काफी मेहनत करता है मोंटू एक गरीब लड़का है।


लेकिन मोंटू नीलिकोठी नाम के एक एरिया मे फस जाता है जो मोंटू को उसकी असल जिंदगी से रूबरू कराता है अब आपको आगे कहानी में देखना होगा मोंटू बहा से कैसे निकलेगा और उसके साथ वहां क्या क्या होगा ये सब जानने के लिए आपको इस सीरीज को देखना होगा इसके कुल 9 एपिसोड है और हर 20 लगभग मिनिट लम्बा है इसे भी आप फ्री में एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हो।


5 Best Mx Player Bold Web Series

तो ये थी दोस्तो एम्की एक्स प्लेयर की पाँच बोल्ड वेब सिरीज़ जिन्हें आप सब से सामने नहीं देख सकते हो ये इन सभी वेब सिरीज़ को लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया था ये लोगो को कितनी पसंद आई है ये तो आप इन वेब सिरीज़ की रेटिंग देख कर ही अंदाजा लगा सकते हो।


वैसे एक बात तो है पॉर्न के नाम पर अब विदेशियों को छोड़कर देसी सिनेमा के तरफ मोड़ने वाली एकता कपूर का धन्यवाद करना चाहिए इन वेब सिरीज़ को देखने वाले लोगो को कहानियों में बोल्डनेस का तड़का लगाती ये सभी वेब सीरीज काफी ज्यादा लोकप्रिय हो गई है।


बोल्ड वेब सिरीज़ बोलो को इतनी ज्यादा पसंद आती है की जब भी कोई अच्छी बोल्ड वेब सिरीज़ रिलीज होती है तो उसकी टीआरपी आसमान छूने लगती है वैसे OTT प्लैटफ़ार्म काम ही है ऐसी सीरीज पैसा कमाना है अब आगे दर्शकों की मर्जी है।


अंतिम शब्द - 

तो दोस्तो में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारा आज का ये पोस्ट 5 Best Mx Player Bold Web Series पसंद आया होगा आपको हमार पोस्ट कैसा लगा आप हमे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताना यदि आपका कोई सवाल है तब भी आप कमेंट करके पुंछ सकते हो।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ