Responsive Ad Code Here

Charamsukh Tapan Ullu Web Series Review, Cast, Story, Release Date, Watch Online All Episode

Watch Online Charmsukh Tapan Web Series On Ullu App – हेलो दोस्तों स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग पर उल्लू ऐप की चरमसुख वेब सीरीज काफी ज्यादा पॉपुलर है इस अब उल्लू ने अपनी इस सीरीज में एक और नै कहानी जोड़ दी है जिसका नाम चार्मसुख तपन है और इस सीरीज को उल्लू ऐप पर रिलीज भी क्या जा चूका है।


तपन वेब सीरीज उल्लू की एक भारतीय हिंदी भाषा की वेब सीरीज है रिलीज है जो 20 सितंबर 2022 को रिलीज की गई थी उल्लू ऐप और वेबसाइट पर यह आधिकारिक वेबसाइट और उल्लू ऐप पर ऑनलाइन देखने के लिए उपलब्ध है नंदिता ने वेब सीरीज में मुख्य कलाकार की भूमिका निभाई है इसे तपन वेब सीरीज के नाम से भी जाना जाता है।


तो आज के इस आर्टिकल में हम उल्लू की इस नई वेब सीरीज चरमसुख तपन के बारे में बात करेंगे और जानेंगे की ये वेब सीरीज कैसे है इसकी कहानी क्या और Charamsukh Tapan Cast के बारे में भी आपको जानकारी देने वाले है मैंने ये वेब सीरीज अभी देखि इस सीरीज में आपको पलंग तोड़ वाले सीन काफी देखने के लिए मिलेंगे।

charamsukh tapan web series ullu

ullu Tapan Web Series Story

कहानी की बात करे तो इस सीरीज में आपको रश्मि और वैभव की कहानी देखने के लिए मिलेगी जो की पति पत्नी है और ख़ुशी ख़ुशी अपना जीवन बिता रहे है अब रश्मि अपने पति वैभव के साथ अपने घर कुछ दिन रहने के लिए आती है अपनी मां के यहाँ पर।


रश्मि की एक छोटी बहन भी है जिसका नाम रिया है वो अपने जीजू यानि की वैभव को पसंद करती है और अपने जीजू के साथ रिया पलंग तोड़ करना चाहती है लेकिन वैभव रिया को पसंद नहीं करता है जब भी रिया उसके पास आने की कोशिश करती है तो वैभव उससे दूर जाता है लेकिन रिया फिर भी वैभव को पटाने में लगी रही है और उसके साथ वो सब करना चाहती है।


अब एक दिन रिया की एक दोस्त जिसका नाम पायल है वो रिया के घर पर आती है पायल काफी खूबसूरत है वैभव उसके देखते ही अपने दिल दे बैठता है और अब वैभव कैसे भी करके पायल के साथ पलंगतोड़ करना चाहता है लेकिन ये बात रिया को पता चल जाती है।


अब आगे की कहानी में क्या होगा क्या वैभव पायल के साथ पलंग तोड़ कर पायेगा या नहीं या फिर रिया अपने जीजा यानि के वैभव के साथ पलंग तोड़ कर पायेगा या नहीं और वैभव की वाइफ रश्मि को ये सब पता चलेगा या नहीं ये जानने के लिए आपको इस सीरीज को देखना होगा।


Tapan Web Series Cast

उल्लू ऐप की इस नई वेब सिरीज़ तपन में आपको मुख्य भूमिका में Kajal Jha (Riya) Noor Malabika (Rashmi) Gaurav Rokde ( Vaibhav) Neha Gupta (Payal) मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है और भी कई एक्टर इस वेब सिरीज़ में नजर आने वाले है सभी एक्टर ने वेब सिरीज़ में अच्छा काम किया है।


How To Watch Ullu Web Series Tapan All Episodes Free

उल्लू की इस वेब सिरीज़ को उल्लू ऐप और उल्लू वेबसाइट पर रिलीज क्या गया है अगर आप भी Tapan Web Series के सभी एपिसोड Full HD में ऑनलाइन देखना चाहते हो तो आपकी जानकारी के लिए आपको बता दूँ की आप इस वेब सिरीज़ को Ullu App पर देख सकते हो Ullu Web Series Tapan Free Me Kaise Dekhen


Tapan Web Series Review Video In Hindi 

दोस्तो उल्लू की इस वेब सिरीज़ का रिवियू हमने अपने यूट्यूब चैनल पर भी किया है अगर आप उस विडियो को देखना चाहते हो तो उसका लिंक नीचे दिया गया है क्लिक करके आप उस विडियो को देख सकते हो अगर आपको Tapan Web Series Review विडियो अच्छा लगे तो आप हमरे यूट्यूब चैनल को subscribe जरूर करें हम ऐसे ही विडियो अपने चैनल पर हर रोज अपलोड करते है।


अंतिम शब्द - 

दोस्तो में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी होगी आप आपको Ullu Web Series Tapan से जुड़ी लगभग सभी जानकारी मिल गई होगी आप इस सिरीज़ को देखोगे या नहीं ये हमें कमेंट बॉक्स मेँ कमेंट करके जरूर बताना अगर आपके मन पलंग तोड़ उल्लू वेब सीरीज से जुड़े सवाल है तो आप कमेंट बॉक्स में कमेंट कर सकते हो Watch Online Charmsukh Tapan Web Series On Ullu App

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ