Responsive Ad Code Here

Third Eye Ullu Web Series Review, Cast, Story, Release Date, Watch Online All Episode

Third Eye Ullu Web Series Review - हेलो दोस्तों स्वागत है आप सभी का हमारे ब्लॉग हिंदीट्रेंडी पर उल्लू ऐप के बारे में लगभग सब जानते  है क्युकी उल्लू की वेब सीरीज काफी पॉपुलर है और खास कर के लड़को को उल्लू की सीरीज बहुत ज्यादा पसंद आती है क्युकी उल्लू ऐप काफी ज्यादा बोल्ड वेब सीरीज रिलीज करता है।


उल्लू ऐप की कुछ वेब सीरीज काफी पॉपुलर है जैसे की चरमसुख वेब सीरीज, पलंग तोड़ वेब सीरीज, दामाद जी वेब सीरीज, जाने अनजाने में वेब सीरीज, गांव की गर्मी वेब सीरीज, कविता भाभी वेब सीरीज, साली आधी घर वाली वेब सीरीज ये उल्लू की कुछ पॉपुलर वेब सीरीज है जिन्हें लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया है।


Third Eye Ullu Web Series का ट्रेलर देख कर ये तो पता चला की इसकी कहानी क्या होने वाली है इसमने आपको एक दमदार कहानी के साथ साथ काफी बोल्ड सीन भी देखने के लिए मिलेंगे ये सीरीज बोल्डनेस से भरी है इसमें आपको अर्जुन और उसकी वाइफ की कहानी देखने के लिए मिलेगी।


तो दोस्तो आज हम बात करेंगे Ullu App की Third Eye Ullu Web Series के रिवियू के बारे में मैंने जब ज़इसका ट्रेलर देखा तो मुझे इसका ट्रेलर अच्छा लगा और उल्लू ने कुछ नया किया है आपको उल्लू की और सीरीज की तरहा ही इसमें भी आपको पलंग तोड़ वाले सीन काफी ज्यादा देखने के लिए मिलेंगे।


थर्ड आई उल्लू सीरीज

Third Eye Ullu Web Series Story 

में आपको बता दूँ की ये एक बोल्ड ड्रामा सिरीज़ है इसमे आपको हद से ज्यादा बोल्ड सीन देखने के लिए मिलेंगे कहानी की बात करें तो इसमें आपको अर्जुन और उसकी पत्नी की कहानी देखने के लिए मिलेगी ये दोनों शादी के बाद एक बंगले में रहते है और अर्जुन की वाइफ अर्जुन से बहुत प्यार करती है।


लेकिन अर्जुन एक नंबर का ठरकी इंसान है अर्जुन की वाइफ की ऑंखें ख़राब है वो देख नहीं सकती है इस लिए अर्जुन अपने घर में वाइफ के साथ साथ अपनी गर्लफ्रेंड को भी रखता है और उसके साथ रोमांस करता है लेकिन ये सब उसकी पत्नी देख नहीं पाती है इस लिए इस घर में क्या हो रहा है उसको पता ही नहीं चलता है।


लेकिन फिर धीरे धीरे उसको महसूस होने लगता है की इस घर में कोई तीसरा भी है फिर वो एक दिन अर्जुन को ये बात बोलती है लेकिन अर्जुन इस बात से साफ इंकार कर देता है की उन दोनों के शिव इस घर में कोई और नहीं रहता है अर्जुन जो है वो ड्यूटी चला जाता है उसके बाद भी उसकी गर्लफ्रेंड उस घर में रहती है।


जिससे अर्जुन की वाइफ का शक यकीं में बदल जाता है और वो उस लड़की से बदला लेने के लिए एक प्लान बनती है और वो क्या है ये आपको सीरीज देख कर पता लगाना है ये एक अच्छी सीरीज है जो आपको पसंद आएगी इसमें आपको काफी अधिक बोल्ड सीन देखने के लिए मिलेंगे।


Third Eye Ullu Web Series Cast

उल्लू ऐप की थर्ड आई वेब सिरीज़ के Director Rajesh K Raman है और इस सीरीज में आपको मुख्य भूमिका में Mandakrantha, Ravish Rathi, Manisha jain नजर आने वाले है और भी कई एक्टर इस वेब सिरीज़ में नजर आने वाले है सभी एक्टर ने वेब सिरीज़ में अच्छा काम किया है।


How To Watch Third Eye Ullu Web Series

उल्लू की थर्ड आई वेब सीरीज को अगर आप भी देखना चाहते है तो आप Third Eye Ullu Web Series के सभी एपिसोड Full HD में ऑनलाइन उल्लू ऐप या उल्लू वेबसाइट पर जा कर देख सकते हो जिसके लिए आपको थोड़े से पैसे खर्च करने होंगे।


Third Eye Ullu Web Series Review Video In Hindi 

दोस्तो उल्लू की इस वेब सिरीज़ का रिवियू हमने अपने यूट्यूब चैनल पर भी किया है अगर आप उस विडियो को देखना चाहते हो तो उसका लिंक नीचे दिया गया है क्लिक करके आप उस विडियो को देख सकते हो अगर आपको Third Eye Ullu Web Series Review विडियो अच्छा लगे तो आप हमरे यूट्यूब चैनल को subscribe जरूर करें हम ऐसे ही विडियो अपने चैनल पर हर रोज अपलोड करते है।



अंतिम शब्द - 

दोस्तो में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी होगी आप आपको Third Eye Ullu Web Series से जुड़ी जानकारी मिल गई होगी आप इस सिरीज़ को देखोगे या नहीं ये हमें कमेंट बॉक्स मेँ कमेंट करके जरूर बताना।


लेटेस्ट और अपकमिंग वेब सीरीज़ के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रहे यदि आपका पलंग तोड़ वेब सिरीज़ से जुड़ा कोई सवाल है तो आप कमेंट में पुंछ सकते हो इस आर्टिकल को अपने दोस्तो में शेयर करना ना भूलें शुक्रिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ