Responsive Ad Code Here

Shahad Ullu Web Series Review, Cast, Story, Release Date, Watch Online All Episode

Shahad Ullu Web Series Review - हेलो दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आप का हमारे ब्लॉग पर ये बात तो सब जानते है की उल्लू ऐप की वेब सिरीज़ लोगो के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है क्युकी उल्लू की सीरीज में आपको पलंग तोड़ वाले सीन कुछ ज्यादा ही देखने के लिए मिलते है और वैसे भी उल्लू ऐप की एक्ट्रेस भी काफी ज्यादा होता होती है उल्लू की एक नई वेब सीरीज आई है जिसका नाम है शहद इसमें आपको प्रिया गामरे देखने के लिए मिलेंगी।

शहद वेब सीरीज

अगर आपको नहीं पता तो बता दूँ प्रीया गामरे उल्लू की कई सारी वेब सीरीज में अपने जलबे दिखा चुकी है हमने इसके ऊपर एक पोस्ट लिखा है प्रिया गामरे वेब सीरीज इसे आप पढ़ सकते हो इसमें हमने आपको प्रिया गमरे की उल्लू ऐप पर मौजूद सभी वेब सीरीज के बारे में जानकारी दी है इसे आप पढ़ सकते है।


चलिए अब बात करते है शहद वेब सीरीज की जब मैंने इसका ट्रेलर देख कर ये तो पता चला की इसकी कहानी क्या होने वाली है और इसका ट्रेलर भी काफी अच्छा लगा जिसके बाद मैंने शहद वेब सीरीज को उल्लू ऐप पर देखा मुझे ये वेब सीरीज भी काफी पसंद आई इसमें आपको प्रिया गामरे के काफी सरे हॉट सीन देखने को मिलेंगे।


Shahad Ullu Web Series Story

अगर बात करें शहद उल्लू वेब सीरीज (Shahad Ullu Web Series) की कहानी आपने उल्लू ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देवर भाभी की कई कहानियां देखी होगी यह भी इसी विषय पर है लेकिन इसमें आपको कुछ अलग देखने को मिलने वाला है दो भाई होते हैं जिसमे से बड़े भाई की शादी रूपा नाम की लड़की से होती है और बड़े भाई का नाम रघु होता है रघु का एक छोटा भाई भी है जो अभी कुंवारा है।


रघु का छोटा भाई अपने भैया भाभी को चोरी छुपे रोमांस करते हुए देखता है क्युकी वो उनके कमरे की एक ईंट निकल देता है और उसे में से वो अपने भाभी भैया को पलंगतोड़ करते हुए देखता है और वह अपनी भाभी का दीवाना हो जाता है लेकिन उसकी भाभी को ये पता चल जाता है तो वो दिवार पर कांटा लगा देती है।


जिससे उसके देवर के प्राइवेट पार्ट पर वो चुभ जाता है और ब्लड भी निकलने लगता है तब उसकी भाभी शहद लगाकर उसे ठीक करती है लेकिन भाभी शर्त रखती है की वह उसे कभी टच नहीं करेगा लेकिन वह अपनी भाभी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए बेहद उत्सुक है क्युकी उसकी भाभी बहुत हॉट है वो उसका दीवाना है।


वो कई बार अपनी भाभी को चुने की कोशिश करता है लेकिन उसकी भाभी उसको मन कर देती है कहानी आगे बढ़ती रहती है फिर पता चलता है की रूपा जो है वो रघु से खुश नहीं है वो उसको चरमसुख नहीं दे प् रहा है जिससे अब रूपा पाने देवर की और अपना प्यार दिखने लगती है।


क्युकी अब रूपा को लगने लगा है की जो चरमसुख उसको रघु से नहीं मिल रहा वो शायद उसको उसके देवर से मिलेगा अब आगे की कहानी में आपको यह देखना होगा की रघु का छोटा भाई अपनी इस कोशिश में सफल हो पाएगा या फिर नहीं ये जानने के लिए आपको इस सीरीज को देखना होगा।


Shahad Ullu Web Series Cast

उल्लू ऐप की इस नई वेब सिरीज़ शहद में आपको मुख्य भूमिका में Priya Gamre (Roopa),Varun Saggar (Raghu),Prashant Rai (Sharad),Manju Agarwal (Maa) मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है और भी कई एक्टर इस वेब सिरीज़ में नजर आने वाले है सभी एक्टर ने वेब सिरीज़ में अच्छा काम किया है।


How To Watch Ullu Web Series Shahad All Episodes Free

उल्लू की इस वेब सिरीज़ को उल्लू ऐप पर रिलीज क्या गया है अगर आप भी Ullu App की Shahad Web Series के सभी एपिसोड Full HD में ऑनलाइन देखना चाहते हो तो आपकी जानकारी के लिए आपको बता दूँ की आप इस वेब सिरीज़ को Ullu App पर देख सकते हो Ullu Web Series Shahad Free Me Kaise Dekhen


Shahad Web Series Review Video In Hindi 

दोस्तो उल्लू की इस वेब सिरीज़ का रिवियू हमने अपने यूट्यूब चैनल पर भी किया है अगर आप उस विडियो को देखना चाहते हो तो उसका लिंक नीचे दिया गया है क्लिक करके आप उस विडियो को देख सकते हो अगर आपको Shahad Web Series Review विडियो अच्छा लगे तो आप हमरे यूट्यूब चैनल को subscribe जरूर करें हम ऐसे ही विडियो अपने चैनल पर हर रोज अपलोड करते है।


अंतिम शब्द - 

दोस्तो में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी होगी आप आपको Shahad Ullu Web Series से जुड़ी लगभग सभी जानकारी मिल गई होगी आप इस सिरीज़ को देखोगे या नहीं ये हमें कमेंट बॉक्स मेँ कमेंट करके जरूर बताना अगर आपके मन पलंग तोड़ उल्लू वेब सीरीज से जुड़े सवाल है तो आप कमेंट बॉक्स में कमेंट कर सकते हो।


लेटेस्ट और अपकमिंग वेब सीरीज़ के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रहे यदि आपका पलंग तोड़ वेब सिरीज़ से जुड़ा कोई सवाल है तो आप कमेंट में पुंछ सकते हो इस आर्टिकल को अपने दोस्तो में शेयर करना ना भूलें शुक्रिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ