Responsive Ad Code Here

Priya Gamre Bold Ullu Web Series List

हेलो दोस्तों स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग पर उल्लू ऐप की वेब सीरीज लोगो को काफी पसंद आ रही है और उल्लू की सीरीज तेजी से फेमस हो रही है आपने भी उल्लू वेब सीरीज जरूर देखि होगी इन दिनों उल्लू ऐप की वेबसीरीज मटकी चर्चा में है इस वेबसीरीज के अब तक दो सीजन आ चुके हैं और इसमें लीड रोल निभाकर हॉटनेस का जादू चलाने वाली अदाकारा प्रिया गामरे छा गई हैं।

प्रिय गामरे को लोगो काफी ज्यादा पसंद करते है उनकी हॉटनेस की वजह से इससे पहले भी प्रिय उल्लू की कई साडी वेब सीरीज में काम कर चुकी है प्रिय गामरे के बोल्ड सीन काफी ज्यादा लोगो को पसंद आते है प्रिय गामरे बोल्ड सीन देने के लिए काफी फेमस है ओटीटी आज मनोरंजन का प्रमुख माध्यम बन गया है।

कोरोना काल से लोग घर बैठकर फिल्में सीरीज देखना पसंद करने लगे जिससे कई सरे ओटीटी ऐप पॉपुलर हो गए इन ओटीटी ऐप पर हर तरह का कंटेट है क्राइम से लेकर थ्रिलर तक, रोमांस से लेकर इरॉटिक शोज तक की आज भरमार है वैसे तो हर ओटीटी पर इरॉटिक शोज हैं लेकिन उल्लू नाम का ऐप इसी तरह की सीरीज लेकर आता है। 

उल्लू ऐप पर बहुत सी इरॉटिक वेबसीरीज हैं उल्लू ऐप की वेबसीरीज में बोल्ड सीन देने के लिए फेमस प्रिय गामरे आज कल काफी चर्चा में है हाल ही में प्रिय की मटकी (Ullu App Matki) वेब सीरीज रिलीज हुई है ये प्रिय की बेहद हॉट वेबसीरीज है इस वेबसीरीज के दो सीजन आ चुके हैं और इसमें लीड रोल निभाकर हॉटनेस का जादू चलाने वाली अदाकारा प्रिया गामरे (Priya Gamre Hot Photos) छा गई हैं। 

तो अगर आप भी प्रिय गामरे के फैन हो तो आज हम आपको Priya Gamre Web Series List के बारे में जानकारी देने वाले है अब तक प्रिय गामरे बोल्ड वेब सीरीज यानि की अब तक प्रिय गामरे ने जितनी भी वेब सीरीज में काम किया है उन सीरीज के नाम और कहानी के बारे में आपको जानकारी देंगे तो चलिए दोस्तों जानते है Priya Gamre Hot Web Series Name List के बारे में।

1 - Maa Devrani Beti Jethani Web Series 
कहानी की बात करें तो जनवी की शादी होती है और उसकी विदाई कर दी जाती है लेकिन जनवी का देवर किसी कम की वजहा से अपने भाई की ससुराल में ही रुक जाता है जब वो यहाँ एक दो दिन रहता है तो उसको जनवी की माँ यानि की अपने बड़े भाई की सास से प्यार हो जाता है वो उसको पसंद करने लगता है।

और जनवी की माँ भी उसके देवर को पसंद करने लगती है जनवी का देवर उसकी माँ से शादी करना चाहता है जिस पर जनवी की माँ बोलती है में भी तुम्हें पसंद करती हूँ लेकिन ये समाज हमारे रिश्ते को कभी भी नहीं अपनाएगा जिस के बाद ये दोनों घर से भागने का फैसला करते है।

ये दोनों घर से भाग जाते है लेकिन बाद में ये सोचते है जमाने से छुप कर डर डर के जीने से अच्छा है की हम घर जा कर सबको अपने रिश्ते के बारे में बता देते है उसके बाद ये दोनो जनवी की ससुराल में आते है और घर बालो को बताते है की हम दोनों शादी करना चाहते है।

ये सुन कर सभी घर वाले इन दोनों पर चिल्लाते है अब आपको आगे की कहानी में देखना होगा की इनके घर वाले इस अजीब रिश्ते को अपनाते है या नहीं और आगे की कहानी में क्या होने वाला है ये जानने के लिए आपको Maa Devrani Beti Jethani वेब सीरीज को देखना होगा उल्लू ऐप पर।

2 - Charamsukh Majboori Web Series
कहानी की बात करें तो इसमें आपको शायमा नाम की एक लेडी की कहानी देखने के लिए मिलेगी जिसका तलाक हो चूका है और उसकी एक जवान लड़की भी है जिसका नाम ज़रा है शयामा के चाचा उसके लिए एक रिश्ता लेके आते है और उस लड़के का भी पहले तलाक हो चूका होता है।

रिश्ता पसंद आजाता है और शादी भी हो जाती है अब ज़रा को जो नया बाप है वो साला एक नंबर का ठरकी इंसान है वो अपनी ही बेटी पर लाइन मरता है और उसके साथ पलंग तोड़ करने के सपने देखता रहता है है और वो ज़रा को हमेशा गलत नज़रों से देखता रहता है ज़रा को पटाने के लिए वो उसको महंगे महंगे गिफ्ट भी देता है।

एक दिन ज़रा अकेली सो रही होती है तब उसका बाप उसके पास आके उसके साथ पलंगतोड़ करना चाहता है लेकिन इतनी देर में ज़रा की आँख खुल जाती है और वो अपने बाप को सामने देख कर हैरान हो जाती है अब आगे की कहानी में क्या होने वाला है ये जानने के लिए आपको इस वेब सीरीज को देखना होगा।

3 - Gaachi Part 2 Web Series
कहानी की बात करें तो इसमने आपको एक ऐसे गांव की कहानी देखने के लिए मिलेगी जहाँ की औरतो की ज्यादातर रातें सुनी गुजर जाती है क्युकी इस गांव में एक कोठा है और गांव के सरे मर्द अपनी बीबी के पास जाने की वजाये कोठे पे जाना पसंद करते है यहाँ तक की सुहागरात वाले दिन भी यही होता है।

और इस गांव जिवाज भी काफी अजीब होते है मर्द अपनी बीबी को छोड़ कर कोठे पर जा सकता है लेकिन अगर किसी औरत  अगर किसी गैर मर्द के साथ देख लिए तो गांव सभी लोग सरपंच के साथ मिलके उस औरत पर बहुत ज़ुल्म करते है इस गांव में एक माया नाम की औरत होती है उसके साथ भी यही होता है।

सभी गांव के लोग सरपंच के साथ मिलके उसके सात काफी बुरा करते है जिसके बाद इस गांव की सभी औरतों का गुस्सा सातवे आसमान पर पहुँच जाता है इसके बाद वो अपना असली रूप दिखती है आगे की कहानी में क्या होता है ये जाने के लिए आपको इस वेब सीरीज को देखना होगा इसे आप उल्लू ऐप पर देख सकते हो।

4 - Matki Web Series 
कहानी की बात करें तो मटकी पार्ट 1 में आपको बिंदु नाम की एक विवाहित महिला की कहानी देखने के लिए मिलेगी बिंदु अपने अपने पति के साथ एक घर में रहती है और बिंदु के घर में एक नौकरानी भी काम करती है और वो कामवाली काफी हॉट लगती है एक दिन बिन्दु का भतीजा कुछ दिन के लिए बिंदु के घर रहने के लिए आता है।

अब एक दिन बिंदु अपने कमरे में छोटे कपड़ो में होती है अचानक से उसका भतीजा बिंदू के कमरे में प्रवेश करता है और वह बिंदू को छोटे कपड़ों में देख लेता है जिसके बाद उसके भतीजे को पता चलता है की उसकी बिंदु चाची कितनी ज्यादा हॉट है उस टाइम से ही वो बिंदु का दीवाना हो जाता है।


और अब उसका भतीजा बिंदु के साथ संबंध बनाने के बारे में सोचने लगता है बिंदु का पति भी बिंदु को चरमसुख नहीं दे रहा है इसलिए बिंदु भी अपने पति अपने भतीजे के साथ संबंध बनाने के लिए तैयार हो जाती है अब आगे की कहानी में क्या होगा ये जानने के लिए आपको इस वेब सीरीज को देखना होगा।

5 - Matki Part 2 Web Series
अगर कहानी की बात करें तो Matki वेब सीरीज की कहानी एक काल्पनिक है हालांकि इस Matki Part 2 की कहानी थोड़ा सा ट्विस्टेड बना दिया गया है जबकि Matki web series के पहले पार्ट की कुछ अलग रही थी लेकिन मटकी पार्ट 2 को एक परिवार पर बनाया गया है।

Matki web series का ट्रेलर उल्लू ऐप के ऑफिशियल यू ट्यूब चैनल पर प्रसारित कर दिया है जो काफी रोमांस और ड्रामा से भरपूर नजर आया है ट्रेलर में परिवार की चाची, चाचा और भतीजे को दिखाया गया है ट्रेलर के अनुसार भतीजा अपनी चाची को पसंद करने लगता है।

जो आगे चलकर काफी बड़ी समस्या का कारण बन जाता है हालांकि Matki Web Series उन लोगों को पसंद आने वाली है जो रोमांचक वेब सीरीज देखना पसंद करते है इस वेब सीरीज को आप सिर्फ उल्लू प्लेटफॉर्म की ऑफिशियल ऐप पर देख सकते है लेकिन उल्लू प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन वेब सीरीज को देखने के लिए अनिवार्य रहेगा।

6 - Shahad Web Series
अगर बात करें शहद उल्लू वेब सीरीज (Shahad Ullu Web Series) की कहानी, आपने उल्लू ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देवर भाभी की कई कहानियां देखी होगी यह भी इसी विषय पर है लेकिन इसमें आपको कुछ अलग देखने को मिलने वाला है दो भाई होते हैं जिसमे से बड़े भाई की शादी हो जाती है और छोटा भाई कुंवारा है।

और वह भैया भाभी को चोरी छुपे रोमांस करते हुए देखता है क्युकी वो उनके कमरे की एक ईंट निकल देता है और उसे में से वो अपने भाभी भैया को पलंगतोड़ करते हुए देखता है और वह अपनी भाभी का दीवाना हो जाता है लेकिन उसकी भाभी को ये पता चल जाता है तो वो दिवार पर कांटा लगा देती है।

जिससे उसके देवर के प्राइवेट पार्ट पर वो चुभ जाता है और वहा से ब्लड भी निकलने लगता है तब उसकी भाभी शहद लगाकर उसे ठीक करती है लेकिन भाभी शर्त रखती है की वह उसे कभी टच नहीं करेगा लेकिन वह अपनी भाभी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए बेहद उत्सुक है अब यह देखना है वह अपनी इस कोशिश में सफल हो पाएगा या फिर नहीं ये जानने के लिए आपको इस सीरीज को देखना होगा।

7 - Relationship Counsellor Web Series
कहानी की बात करें तो रिलेशनशिप काउंसलर वेब सीरीज एक हॉट कहानी के ऊपर निर्धारित है एक लेढ़का जिसका नाम कार्तिक और लेढ़की का नाम सेजल, इन्ही दो दो लेढ़का लेढ़की इस हॉट वेब सीरीज का मुख रोल करते हुए देखने को मिलेगा और साथ मैं एक पति-पत्‍नी को देखने को मिलेगा।

इसमें आपको कार्तिक और शेजल की कहानी देखने  मिलेगी इनके आपसी रिश्ते कुछ ठीक नहीं चल रहे है इन दोनों में हमेशा लड़ाई होती रहती है  कार्तिक का एक दोस्त होता है जिसका नाम राजीव होता है और राजीव की पत्नी है जिसका नाम मेघना होता है ये दोनों मिलके इनका झगड़ा ख़तम करना चाहते है।

इस लिए राजीव जो है वो शेजल को समझाता है और मेघना जो है वो कार्तिक को समझती है लेकिन ये लोग समझने समझने में कुछ और ही कांड कर बैठते है यानि की इनका आपस में ही पलागतोड़ होने लगता है अब इसके आगे की कहानी में क्या होगा ये जानने के लिए आपको इस सीरीज को देखना होगा।


हमने अपने यूट्यूब चैनल पर प्रिय गामरे वेब सीरीज लिस्ट पर एक वीडियो भी अपलोड किया है अगर आपको वीडियो के माध्यम से देखना है तो आप ऊपर वीडियो पर क्लिक करके उस वीडियो को देख सकते हो और जान सकते हो Priya Gamre Web Series List के बारे में।

Ullu Web Series Download Kaise Karen
अब बात करते है की Ullu Web Series Kaise Dekhen तो आपको बता दूँ की उल्लू  की वेब सिरीज़ देखने के लिए आपको अपने मोबाइल में उल्लू ऐप इनस्टॉल करना होगा उसके बाद Membership लेनी होगी जिसके बाद आप उल्लू की किसी भी वेब सीरीज को देख सकते हो डाउनलोड कर सकते हो।

तो ये थी दोस्तो Priya Gamre Bold Ullu Web Series List जिन्हें आप फैमिली के साथ नहीं देख सकते हो प्रिय गामरे की ये बोल्ड वेब सिरीज़ लोगो को काफी ज्यादा पसंद आई है इन सीरीज में प्रिय गामरे ने काफी बोल्ड सीन दिए है जब भी कोई बोल्ड वेब सिरीज़ रिलीज होती है तो उसकी टीआरपी तो आसमान छूने लगती है।

Ullu Web Series Free Me Kaise Dekhen
अगर आपको भी उल्लू की वेब सिरीज़ देखनी है तो आप प्ले स्टोर से उल्लू ऐप को अपने मोबाइल में इन्स्टाल कर सकते हो लेकिन उसके लिए आपको Membership लेनी होगी जिसके लिए आपको उल्लू ऐप को कुछ पैसे देनें होंगे लेकिन उल्लू की कुछ वेब सिरीज़ को आप Mx player पर फ्री में भी देख सकते हो।


अंतिम शब्द - 
तो दोस्तो में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारा आज का ये आर्टिकल Priya Gamre Bold Ullu Web Series List  पसंद आया होगा आपको हमार आर्टिकल कैसा लगा आप हमे कमेंट करके जरूर बताना यदि आपका कोई भी सवाल है तो भी आप हमसे कमेंट करके पुंछ सकते हो शुक्रिया।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ