Responsive Ad Code Here

Kendra Sunderland Biography/Wiki Age, Weight, Height, Boyfriend, Career, Photos, & More

हैलो दोस्तों स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग पर ऐसे बहुत से लोग है जो इंटरनेट पर Kendra Sunderland के बारे में सर्च करते है क्यूकी Kendra Sunderland की Fan Following दूरी दुनिया में है इनको दुनिया भर से लोग देखते है तो अगर आप भी Kendra Sunderland के फ़ैन है और उनके बारे में जानना चाहते है तो आज का ये पोस्ट आपके लिए है हम आज के अपने इस पोस्ट में आपको Kendra Sunderland Biography In Hindi के बारे में बताने वाले है।


वैसे तो Kendra Sunderland के बारे में हर कोई जनता ही है लेकिन अगर आपको नहीं पता तो बता दूँ की Kendra Sunderland एक American Adult Film Actress हैं और Kendra Sunderland का जन्म 16 June 1995 को Salem, Oregon, USA में हुआ था Kendra Lana को मुख्य रूप Adult Videos में कम करने के लिए जाना जाता है।


तो आज के इस पोस्ट में हम आपको Kendra Sunderland Biography के बारे में जानकारी देने वाले है इनमे हम आपको Kendra Sunderland Biography Early Life, Career, Age, Videos, Height, Boyfriend आदि के बारे में आपको जानकारी देंगे तो चलिए दोस्तो जनके है Kendra Sunderland के बारे में कुछ ऐसे बातें जो आप पहले से नहीं जानते।


Kendra Sunderland

Kendra Sunderland Biography In Hindi 

कैंड्रा संडरलैंडका जन्म United States में हुआ था और इनका बचपन Oregon में बीता था Kendra Sunderland ने 2013 में West Salem High School से अपनी शुरूआती पढ़ाई को पूरा किया था और 2013 के अंत में ग्रेजुएशन करने के लिए Kendra Sunderland ने Oregon State University में दाखिला लिया। 


कैंड्रा संडरलैंड अपने स्कूल में भी काफी प्रसिद्ध थीं और पढाई में काफी अच्छी थी अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद कैंड्रा संडरलैंड ने AV Industry में अपना Career बनाने का सोचा और 20 साल की उम्र में कैंड्रा संडरलैंड ने FTV Girl के साथ अपना पहला शूट पूरा किया।


इसके साथ साथ ही कैंड्रा संडरलैंड मई 2015 में Penthouse Pet of the Month भी बन गई 2015 से 2018 तक कैंड्रा संडरलैंड ने एक के बाद एक तक़रीबन 25 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया लोगो को इनका काम काफी पसंद आया और आज शायद ही कोई होगा जो कैंड्रा संडरलैंड को नहीं जनता होगा।


कैंड्रा संडरलैंड अपनी बोल्ड बॉडी और सेक्सी लुक से वह किसी भी लड़के को अपनी ओर आकर्षित कर सकती हैं, लेकिन उन्होंने सार्वजनिक रूप से अपने अफेयर का खुलासा नहीं किया है क्योंकि वह अपनी निजी जिंदगी को मीडिया हाइलाइट्स से दूर रखना चाहती हैं।


इसके अलावा यह दिवा एक फिटनेस फ्रीक है और वह खुद को फिट और स्वस्थ रखने के लिए नियमित रूप से जिम जाती है वह अपने खाने के बारे में भी बेहद जागरूक है और अन्य मॉडलों की तरह ही संतुलित आहार का सख्ती से पालन करती है।


Kendra Sunderland Biography/Wiki
NameKendra Sunderland
Nick NameKendra
Birth PlaceOregon, USA
Birth Date16/6/1995
Age in 202227 years
HometownOregon
ReligionAtheist
Zodiac SignGemini
NationalityAmerican
ProfessionAdult And Social Media Star
Years Active2015-2020

 Kendra Sunderland Family
FatherN/A
MotherN/A
Siblings
Not Known

Kendra Sunderland Education/ Qualification

SchoolingN/A
CollegeOakton Community College
QualificationN/A
Kendra Sunderland Net Worth
Income SourceActing and Modeling
Net Worth$1 Million
Salary$1500 To 1700$ Per Film
CarsN/A
Kendra Sunderland Age, Weight, Height
Height(approx)In 5 ft 9 in
In centimeter- 162
In meters- 1.62
Weight(approx)In kilogram- 62
In Pound- 117.9
Hair ColorBlond
Eye ColorLight Brown


List of awards won by Kendra Sunderland

1 - glamour awards, including AVN Award (2017 and 2018)

2 - Spank Bank Award (2018)

3 - Pornhub Award (2018)


Frequently Asked Questions - 

कैंड्रा संडरलैंड कौन हैं?

जैसा हम आपको पहले भी बता चुके है की Kendra Sunderland एक अमेरिकी मूल की एडल्ट फिल्म स्टार है लाना को एडल्ट फिल्मों में दमदार अभिनय और उनकी सुंदरता के लिए भी जाना जाता है।


कैंड्रा संडरलैंड का बॉयफ्रेंड कौन है?

यह अपने हाई स्कूल के एक लड़के के साथ अफेयर में थी लेकिन इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है कैंड्रा फिलहाल सिंगल है।


कैंड्रा संडरलैंड ने करियर कब शुरू किया?

20 साल की उम्र में कैंड्रा संडरलैंड ने FTV Girl के साथ साथ एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू किया था।


आखिरी शब्द -

मुझे उम्मीद है की आपको हमरे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी होगी और Kendra Sunderland के बारे में काफी कुछ नया जानने के लिए मिला होगा आपको हमारा आर्टिकल कैसा लगा कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताना।


यदि आपका कोई सवाल है तो आप हमसे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके पुंछ सकते हो अगर आपको हमारा पोस्ट Kendra Sunderland Biography In Hindi पसंद आया तो आप इसे अपने दोस्तो में शेयर जरूर करना शुक्रिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ