Responsive Ad Code Here

Palang Tod Zarurat Season - 2 Ullu Web Series Review, Cast, Story, Release Date, Watch Online All Episode

Palang Tod Zaroorat Season - 2 Ullu Web Series Review - हेलो दोस्तों स्वागत है आप सभी का हमारे ब्लॉग हिंदीट्रेंडी पर ये बात तो सब जानते है की उल्लू ऐप की वेब सिरीज़ लोगो के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हो रही है कुछ दिन पहले उल्लू ऐप ने एक वेब सीरीज रिलीज की थी जिसका नाम पलंग तोड़ ज़रुरत था इस सीरीज को लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया था।


लोगो ने उल्लू ऐप की पलंगतोड़ ज़रुरत वेब सीरीज को इतना पसंद किया की अब उल्लू ऐप इसका सीजन 2 भी लेकर आ गया है जी हाँ आज उल्लू ने ज़रुरत सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज किया है मैंने जब पलंगतोड़ ज़रुरत सीजन 2 का ट्रेलर देखा तो काफी ज्यादा अच्छा लगा इसमें भी पहले सीजन की तरह पलंगतोड़ वाले सीन देखने को मिलेंगे।


पलागतोड़ ज़रूरत सीजन 2 का ट्रेलर देख कर ये तो पता चला की इसकी कहानी क्या होने वाली है जैसे की इसके पहले सीजन की कहानी जहाँ ख़त्म हुई थी वहीँ से इसके सीजन 2 की कहानी शुरू होगी पलंगतोड़ ज़रुरत सीजन 2 में कुछ और नए कलाकार भी देखने के लिए मिलेंगे।


तो दोस्तो आज हम बात करेंगे Ullu App की एक न्यू वेब सिरीज़ Palang Tod Zarurat Season - 2 के रिवियू के बारे में जी हाँ Ullu Web Series अपने यूसर के लिए धमाकेदार वेब सिरीज़ पलंगतोड़ ज़रुरत का सीजन 2 लेकर आ गया है इसके पहले सीजन को लोगो ने काफी प्यार दिया था।


मैंने जब ज़रुरत सीजन 2 का ट्रेलर देखा तो मुझे इसका ट्रेलर पसंद आया और Palang Tod Ullu Original Web Series की पूरी कहानी क्या होने वाली है ये हमे ट्रेलर में पूरा नहीं दिखाया गया है और उल्लू की ये बात मुझे काफी पसंद आई लेकिन इस सीरीज में आपको पहले की तरह पलंग तोड़ वाले सीन काफी ज्यादा देखने के लिए मिलेंगे।


Palang Tod Zarurat Season - 2 Web Series Story

में आपको बता दूँ की ये एक बोल्ड ड्रामा सिरीज़ है इसमे आपको हद से ज्यादा बोल्ड सीन देखने के लिए मिलेंगे कहानी की बात करें तो जैसा की हमने इसके पहले सीजन में देखा था की एक कमलेश नाम का लड़का होता है वो पैरालिसिस नाम की एक बीमारी से लड़ रहा है वो ना ही चल सकता न बोल सकता ना हाथ पेअर हिला सकता है।


कमलेश की माँ ने घर के काम के लिए एक काम वाली बाई राखी हैती है जिसका नाम सविता है सविता को कमसेश की देख रेख करते करते उससे प्यार हो जाता है और सविता कमलेश के साथ काफी रोमांस करती है उसके साथ वो सब करती है लेकिन फिर भी कमलेश कुछ नहीं बोल पता है लेकिन सविता के ये सब करने से अब कमलेश धीरे धीरे ठीक होने लगता है।


अब अगर इसके सीजन 2 की कहानी की बात करे तो आपको इसमें इसके आगे की कहानी देखने के लिए मिलेगी सविता अभी भी ये आस लगाए हुये है की एक दिन कमलेश ठीक हो जायेगा सब कुछ ठीक चल रहा होता है फिर एक दिन कमलेश के मामा का लड़का जिसका नाम उमेश है वो कमलेश के घर रहने के लिए आ जाता है।


और वो एक दिन सविता को कमलेश के साथ रोमांस करते हुए देख लेता है और उन दोनों का वीडियो अपने मोबाइल में बना लेता है बाद में वो वीडियो सविता को दिखा कर ब्लैकमेल करता है जिसपर सविता बोलती है की तुम्हे जो चाहिए में दूंगी बस ये वीडियो किसी को मत दिखाना।


अब उमेश जो है वो सविता को काफी परेशान करता रहता है उसकी सैलरी भी चीन लेता है और भी बहुत ज्यादा टॉर्चर करता है और ये सब वो कमलेश के सामने करता है लेकिन कमलेश अपनी बीमारी की वजह से ना बोल पता है ना कुछ कर पता है।


आगे की कहानी में ये देखना होगा की क्या कमलेश अपने पैरो पर खड़ा हो पायेगा और सविता के ऊपर उमेश जो टॉर्चर कर रहा है उससे बचा पायेगा या नहीं ये तो आपको वेब सीरीज देककर ही पता चलेगा लेकिन इस वेब सीरीज में आपको पलागतोड़ वाले सीन काफी ज्यादा देखने मिलेंगे।


Palang Tod (Zaroorat Season - 2) Web Series Release Date

इस सिरीज़ के ट्रेलर को यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है जिसे आप उल्लू ऐप के यूट्यूब चैनल पर जाकर देख सकते हो Palang Tod (Zaroorat Season - 2) वेब सिरीज़ को 30 अगस्त 2022 को उल्लू ऐप पर रिलीज किया जाएगा गूगल प्ले स्टोर से उल्लू ऐप इन्स्टाल कर के।


Palang Tod (Zaroorat Season - 2) Web Series Cast

उल्लू ऐप की इस नई वेब सिरीज़ पलंग तोड़ ज़रूरत सीजन 2  में आपको मुख्य भूमिका में Sharanya Jit Kaur (Savita), Neeraj Singh Rajput (Ganesh), Ravi Mishra (Kamlesh) और Vaidehee Bhave (Tejaswini) नजर आने वाले है और भी कई एक्टर इस वेब सिरीज़ में नजर आने वाले है सभी एक्टर ने वेब सिरीज़ में अच्छा काम किया है।


Palang Tod (Zaroorat Season - 2) Web Series Cast, Release Date, StoryLine, Watch All Episods Online

Name: Palang Tod (Zaroorat Season - 2)

Part: 1

Season: 2

Type: Webseries

Genre: Bold, Drama, Cheating, Web Series

Release Date: 30 August 2022

Streaming: Ullu App

Platform: Digital OTT

Country: India

Language: Hindi


How To Watch Palang Tod (Zaroorat Season - 2) All Episodes Free

उल्लू की इस वेब सिरीज़ को 30 अगस्त को रिलीज की जायेगा अगर आप भी Ullu App की Palang Tod Web Series के सभी एपिसोड Full HD में ऑनलाइन देखना चाहते हो तो आपकी जानकारी के लिए आपको बता दूँ की आप इस वेब सिरीज़ को Ullu App पर देख सकते हो Palang Tod Zaroorat Season - 2 Web Series Free


Palang Tod (Zaroorat Season - 2) Web Series Review Video In Hindi 

दोस्तो उल्लू की इस वेब सिरीज़ का रिवियू हमने अपने यूट्यूब चैनल पर भी किया है अगर आप उस विडियो को देखना चाहते हो तो उसका लिंक नीचे दिया गया है क्लिक करके आप उस विडियो को देख सकते हो अगर आपको Palang Tod (Zaroorat Season - 2) Review विडियो अच्छा लगे तो आप हमरे यूट्यूब चैनल को subscribe जरूर करें हम ऐसे ही विडियो अपने चैनल पर हर रोज अपलोड करते है।



अंतिम शब्द - 

दोस्तो में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी होगी आप आपको Palang Tod Zaroorat Season - 2 Web Series से जुड़ी लगभग सभी जानकारी मिल गई होगी आप इस सिरीज़ को देखोगे या नहीं ये हमें कमेंट बॉक्स मेँ कमेंट करके जरूर बताना अगर आपके मन पलंग तोड़ उल्लू वेब सीरीज से जुड़े सवाल है तो आप कमेंट बॉक्स में कमेंट कर सकते हो।


लेटेस्ट और अपकमिंग वेब सीरीज़ के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रहे यदि आपका पलंग तोड़ वेब सिरीज़ से जुड़ा कोई सवाल है तो आप कमेंट में पुंछ सकते हो इस आर्टिकल को अपने दोस्तो में शेयर करना ना भूलें शुक्रिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ