Responsive Ad Code Here

Charmsukh Chawl House 3 Ullu Web Series Review 2023, All Episode, Cast, Story, Release Date, Watch Online

Charmsukh Chawl House 3 Ullu Web Series Review - दोस्तों स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग पर आज के इस पोस्ट में हम बात करेंगे Ullu App की न्यू वेब सिरीज़ Charmsukh Chawl House 3 के बारे में चॉल हाउस के पहले और दूसरे सीजन को लोगो ने काफी ज्यादा प्यार दिया था इस लिए अब Ullu Web Series अपने यूसर के लिए इसका सीजन 3 भी लेकर आ गया है तो चलिए जानते है Charmsukh Chawl House 3 Web Series In Hindi के बारे में।


आज हम आपको Charmsukh Chawl House Part 3 हिन्दी रिव्यु करेंगे हम आपको इस पोस्ट में जानकारी देंगे इस सीरीज की रिलीज डेट, कास्ट, कहानी और कौन कौन कलाकार इस सीरीज में नजर आएंगे और एक्टर्स के क्या नाम है आदि के बारे में इसके साथ ये भी जानकारी देंगे की आप कैसे Charmsukh Chawl House 3 Ullu Web Series के सभी एपिसोड ऑनलाइन देख सकते हो वो भी बिलकुल फ्री में।


Charmsukh Chawl House 3 ट्रेलर उल्लू ऐप के यूट्यूब चैनल और वेबसाइट पर आप देख सकते हो मुझे ट्रेलर पसंद आया और में आपको बता दूँ की Charmsukh Chawl House 3 Web Series में आपको दो लड़कियों की कहानी देखने के लिए मिलेगी जो एक ही लड़के से प्यार करती है इसने आपको काफी सरे पलंगतोड़ वाले सीन देखने के लिए मिलेंगे इस लिए आप इस सीरीज को अकेले में देखने तभी आपके लिए सही रहेगा।


Charmsukh Chawl House 3

Charmsukh Chawl House 3 Web Series Review In Hindi 

में आपको बता दूँ की चॉल हॉउस (Chawl House 3) उल्लू ऐप की बोल्ड ड्रामा वेब सीरीज है और इस सिरीज़ को हिंदी भाषा के साथ साथ इंग्लिश तमिल तेलगु में रिलीज किया जाएगा और आप इस वेब सिरीज़ को उल्लू ऐप या उल्लू की वैबसाइट पर जाकर देख सकते हो पहले भी सीके 2 सीजन आ चुके है।


इसके सीजन 1 और 2 को लोगो ने काफी ज्यादा प्यार दिया था Chawl House 3 का ट्रेलर उल्लू के युटुब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है इसमें आपको दो लड़कियों की कहानी दिखाई जाएगी जो एक ही लड़के को पसंद करती है अब देखना ये होगा की वो लड़का किस को पसंद करता है।


Charmsukh Chawl House 3 Ullu Web Series Story

कहानी की बात करें तो इस सीरीज में आपको टीना और मीना नाम की 2 लड़कियों की कहानी देखने के लिए मिलेगी जो रिश्ते मे तो बहने है लेकिन इन दोनों की आपस में बिलकुल भी नहीं जमती है मीना फैशन की गुड़िया है तो बही टीना भी हुशन की रानी है लेकिन इन दोनों बहनों की माँ मीना को लाखों मे एक मानती है कहानी आगे बढ़ती है और मीना की लाइफ मे राहुल नाम का एक लड़का आ जाता है। 


मीना राहुल को देखते ही अपना दिल दे बैठती है और अब कैसे भी करके मीन को राहुल का प्यार चाहिए वो उसको इस हद तक प्यार करने लगती है की मीना राहुल को पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है लेकिन कहानी मे ट्विस्ट तब आता है जब मिना को ये पता चलता है की रहूं तो टीना को पसंद करता है इसके बाद रहूं और टीना एक दूसरे के काफी करीब भी आ जाते है।


ये देख कर मीना का दिल टूट जाता है लेकिन अब भी वो कुछ भी करके राहुल को पाना चाहती है इस लिए वो मीना को रस्सी से बांधकर राहुल को अपने घर बुलाती है अब आगे क्या होगा ये आपको सीरीज देखने के बाद पता चलेगा सीरीज कहानी काफी जबरदस्त होने वाली है जिसमे दो बहनो के बीच राहुल को लेकर होने वाले झगड़ो को दिखाया जायेगा। ट्रेलर काफी दमदार है जिसमे स्नेहा पॉल अपनी हॉटनेस से जादू चलाती नजर आ रही है।


Charmsukh Chawl House 3 Web Series Cast & Actress Name

इस सीरीज की कास्ट की बात करें तो इसमें आपको Sneha Paul (Teena), Ankita Dave (Meena), Nikhil Parmar (Rahul), Meenu Sharma (Teena’s Mother) और Ravi Parmar (Shankar) मुख्य भूमिका में नजरआने वाले है Charmsukh (चरमसुख) वेब सीरीज सिर्फ और सिर्फ ULLU App पर हिंदी में देख सकते हो।


Charmsukh Chawl House 3 Web Series Release Date

अगर बात करें की उल्लू की ये नै वेब सीरीज Chawl House 3 की रिलीज डेट तो ये सीरीज उल्लू ऐप पर 12 August 2022 को रिलीज की जाएगी इस सिरीज़ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो की उल्लू के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है और लोगो ने इस ट्रेलर को काफी ज्यादा पसंद किया है उम्मीद है की ये सीरीज अच्छी होगी और लोग इसको भी पसंद करेंगे।


Charmsukh (Chawl House - 3) - Details

Language - Hindi

Genre - Bold, Drama, Romantic, Web Series

Release Date - 12 August 2022

Director - Jasbir Bhati

Distributed By - ULLU

Episodes - 3

Streaming - Ullu App

Platform - Digital OTT

Country - India

Language - Hind


How To Watch Chawl House 3 Web Series All Episodes Online

उल्लू की ये वेब सिरीज़ 12 अगस्त को रिलीज होने वाली है अगर आप भी Ullu App की चावल हॉउस पार्ट 3 Web Series के सभी एपिसोड Full HD में ऑनलाइन देखना चाहते हो तो आपकी जानकारी के लिए आपको बता दूँ की आप इस वेब सिरीज़ को Ullu App पर देख सकते हो।


अंतिम शब्द - 

दोस्तो में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी होगी आप आपको Chawl House 3 Web Series से जुड़ी लगभग सभी जानकारी मिल गई होगी आप इस सिरीज़ को देखोगे या नहीं ये हमें कमेंट बॉक्स मेँ कमेंट करके जरूर बताना अगर आपके मन में इस वेब सीरीज को लेकर कोई भी सवाल है तो आप कमेंट बॉक्स में कमेंट कर सकते हो।


लेटेस्ट और अपकमिंग वेब सीरीज़ के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रहे यदि आपका Charmsukh Chawl House 3 Web Series से जुड़ा कोई सवाल है तो आप कमेंट में पुंछ सकते हो इस आर्टिकल को अपने दोस्तो में शेयर करना ना भूलें शुक्रिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ