Responsive Ad Code Here

उल्लू की 10 बोल्डनेस से भरी वेब सीरीज - Top 10 Bold Ullu Web Series 2022

हेलो दोस्तों स्वागत है आपका एक बार फिर हमारे ब्लॉग पर Ullu App के बारे में तो आप सब जानते ही होंगे अगर आपको नहीं पता तो में आपको बता दूँ की उल्लू एक Ott प्लेटफार्म है Ullu Adult Web Series के लिए दुनिया भर में जाना जाता है उल्लू ऐप की वेब सीरीज 18 से ज्यादा उम्र वाले लोगो के लिए होती है।

उल्लू ऐप की वेब सीरीज लोगो को काफी ज्यादा पसंद आती है आपने भी कभी न कभी उल्लू ऐप की वेब सीरीज देखि होगी अगर नहीं देखि तो आज का हमारा ये आर्टिकल पूरा जरूर पढ़े जिसके बाद आप उल्लू ऐप की वेब सीरीज जरूर देखोगे उल्लू की वेब सीरीज लोगो को काफी ज्यादा पसंद आती है।

तो आजके इस आर्टिकल में हम आपको Top 10 Bold Ullu Web Series के बारे में जानकारी देने वाले उल्लू की ये 10 वेब सीरीज अब तक की सबसे ज्यादा बोल्ड वेब सीरीज है जिन्हें आप बच्चो या फैमिली के सब बिलकुल भी नहीं देख सकते हो क्युकी ये सभी सीरीज काफी ज्यादा बोल्ड है।

Ullu Bold Web Series - जैसा की हम सब जानते है की इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म ने एंटरनेटमेंट की दुनिया में अपनी अलग ही पहचान बना ली है उल्लू भी इनमे से एक है लेकिन उल्लू की वेब सीरीज आप फैमिली के सामने नहीं देख सकते हैं क्योंकि इनमें बोल्ड सीन्स की भरमार होती है तो चलिए आज आपको उल्लू की सबसे ज्यादा बोल्ड वेब सीरीज के बारे में आपको जनकरीदते है।

हम निचे आपको उल्लू ऐप की सबसे ज्यादा बोल्ड वेब सीरीज के बारे में जानकारी देंगे हम आपको इन वेब सीरीज के नाम के साथ साथ इनकी स्टोरी के बारे में भी बताएँगे जिससे आपको वेब सीरीज की स्टोरी के बारे में पता चल सकते और ये सभी वेब सीरीज 18+ लोगो के लिए है।

अगर आपको उल्लू की वेब सीरीज देखना है तो इसके लिए सबसे पहले अपने मोबाइल में प्ले स्टोर से उल्लू ऐप को इनस्टॉल कर ले उसके बाद उसमे अपना अकाउंट बना ले लेकिन उल्लू वेब सीरीज देखने के लिए आपको उल्लू ऐप को कुछ पैसे देने होंगे उसके बाद आप उल्लू की सभी वेब सीरीज हिंदी में देख सकते हो।

Top 10 Bold Ullu Web Series
निचे हम आपको उल्लू ऐप की सबसे ज्यादा बोल्ड वेब सीरीज नाम और उनकी स्टोरी के बारे में शार्ट में बताते वाले है ये सभी वेब सीरीज को आप अकेले में देखना बच्चो या फैमिली के साथ बिलकुल भी मत देखना।

Top 10 Best Ullu Web Series

1 - Charamsukh Kaamwali Bai Ullu Web Series
ये उल्लू की एक बोल्ड सीरीज है अगर इसकी कहानी की बात करें तो इसमे आपको एक काम वाली बाई की कहानी देखने के लिए मिलेगी जिसका नाम पारो है पारो एक जवान लड़की है जो काफी ज्यादा सीधी, मासूम और बहुत ज्यादा खूबसूरत है लेकिन वो गरीब है उसकी माँ भी बीमार रहती है।

पारो अपने घर और माँ की दवाई का खर्चा उठाने के लिए एक अमीर घर में काम वाली बाई का काम करती है पारो एक लड़के से प्यार भी करती है लेकिन उस लड़के की माँ पारो के सामने एक शर्त रखती है की अगर तुझे मेरे बेटे से शादी करनी है तो 2 लाख का दहेज़ का इंतजाम कर ले या मेरे बेटे को भूल जा।

जिसके बाद पारो काफी ज्यादा परेशां हो जाती है जिस घर में वो काम करती है उसका मालिक उसको 2 लाख रुपये देने के लिए तैयार हो जाता है लेकिन वो उसको अपने साथ सोने के लिए बोलता है अब आगे इस सीरीज में क्या होता है वो जानने के लिए आपको इस सीरीज को देखना होगा।

2 - Kavita Bhabhi Ullu Web Series
उल्लू ऐप की वेब सीरीज कविता भाभी (Kavita Bhabhi) काफी ज्यादा पॉपुलर है इसमें बोल्डनेस का जमकर तड़का लगाया गया है इस सीरीज में कविता राधेश्याम ने काम किया है जो असल जिंदगी में भी बहुत बोल्ड हैं लेकिन इस वेब सीरीज को धोखे से भी फैमिली के सामने प्ले ना करें।

कविता भाभी वेब सीरीज उल्लू की सबसे ज्यादा देखे जले वाली सीरीज में से एक है इस इतनी ज्यादा पॉपुलर सीरीज है की अब तक इसके 5 सीजन आ चुके है और सीके सभी सीजन हिट रहे है इस सीरीज में आपको कविता नाम की एक भाभी की कहानी देखने के लिए मिलेगी।

इसके हर एक एपिसोड में आपको एक नै कहानी देखने के लिए मिलती है इसमें कविता नाम की एक भाभी फोन पर लोगो से बात करती है कभी उनको अपनी तो कभी उनकी गन्दी कहानी सुनती है ये काफी ज्यादा बोल्ड वेब सीरीज है इसके पहले सीजन में 8 एपिसोड है।

3 - Palang Tod Web Series
उल्लू की पॉपुलर वेब सीरीज में पलंगतोड़ वेब सीरीज का नाम भी आता है उल्लू अपनी इस सीरीज में कुछ दिन के बाद ही एक नै कहानी को जोड़ देता है लोगो ने भी उल्लू की इस सीरीज को काफी ज्यादा पसंद किया है इस लिए तो अब तक इस सीरीज में 24 कहानियां जोड़ चूका है।

इसके हर एक सीजन में आपको एक नई कहानी देखने के लिए मिलती है ये बहुत ज्यादा बोल्ड वेब सीरीज है हम आपको इसकी एक कहानी के बारे में बताते है जिसका नाम है Palang Tod Zarurat Web Series ये एक एडल्ट ड्रामा वेब सीरीज है ये पूरी सीरीज बोल्डनेस से भरी पड़ी है।

इस वेब सीरीज मे आपको कमलेश नाम के एक लड़के की कहानी देखने के लिए मिलेगी कमलेश को पैरालिसिस नाम की एक बीमारी है जिसकी वजहा से वो ना बोल सकता ना चल सकता है कमलेश के घर का काम एक बाई करती है जिसका नाम सविता है सविता काफी ज्यादा हॉट है।

सविता का पति दारू पीकर उसको मरता है और उसको बिलकुल भी प्यार नहीं करता है जिसकी वजह से सविता कमलेश में आपका प्यार देखने लगती है जब घर पर कोई नहीं होता तब सविता कमलेश के साथ वो सब करती है लेकिन कमलेश अपने हाथ पैर भी नहीं हिला सकता वीमारी की वजह से।

और ना ही वो किसी को कुछ बोलै सकता है इसका ही फायदा सविता उठती है और वो कमलेश के साथ वो सब करती है जो उसको उसके पति से नहीं मिल पता है लेकिन एक दिन जब सविता कमलेष के साथ वो सब कर रही होती तभी वो एक डैम से ठीक हो जाता है आगे क्या होगा ये जानने के लिए आपको सीरीज देखनी होगी।

4 - Jalebi Bai Ullu Web Series
आपको बता दें की जलेबी बाई उल्लू ऐप की एक हिंदी भाषा की Web Series है और इस सिरीज़ को OTT प्लेटफॉर्म उल्लू ऐप और उल्लू वेबसाइट पर पर रिलीज किया गया है जलेबी बाई वेब सीरीज़ को 8 अप्रैल 2022 को सिरीज़ किया गया था इसमें रिद्धिमा तिवारी और अलीना सेन मुख्य भूमिका निभाई थी।

इसमे आपको जलेबी बाई नाम की एक महिला की कहानी दिखाई गई है जलेबी बाई काफी ज्यादा हॉट जिस वजह से सब उसकी तरफ आकर्षित हो जाते है इसमें आपको एक बूढ़े आदमी और जलेबी बाई के बीच एक हॉट रोमांटिक सीन दिखाया गया है जिसके लिए जलेबी बाई उस बुड़े आदमी से पैसे भी लेती है।

कहानी की बात करें तो जलेबी बाई जिस घर में काम करती है उस घर में सफाई करने पर ऐसी कुछ चीजें मिल जाती है जिसे देख कर वो हैरान हो जाती है इस घर में बहुत कुछ चल रहा है और वो सब क्या चल रहा है इसका पता लगाने के लिए जलेबी एक एक करके सबूत ढूँढने लगती है जिसके बाद उसके हाथ काफी कुछ आ जाता है।

आखिर इस घर में क्या चल रहा है और जलेबी बाई के हाथ ऐसा क्या लग गया है जिसकी वजह से वो अपनी मालकिन को ही ब्लैकमेल करने लग जाती है क्या जलेबी बाई सबके राज खोल पायेगी या नहीं ये सब जानने के लिए आपको उल्लू ऐप पर जाकर जलेबी बाई वेब सीरीज को दे खना होगा।

5 - Jhumke Ullu Web Series
इसमे आपको एक घरेलू नौकरानी की कहानी देखने के लिए मिलेगी जिसे अपनी मालकिन के झुमके काफी ज्यादा पसंद आ जाते है इन झुमको की कीमत 3 लाख 15 हजार होती है लेकिन उस काम वाली बाइके पास इतने पैसे नहीं होते की वो उन झुमको को खरीद सके।

लेकिन उसका जो मकाल मालिक होता है वो काफी आमिर होता हो वो उसके झुमके दिलाने का वडा करता है और उसके सामने एक शर्त रख देता है की उसको एक रात उसके साथ सोना होगा इस पर वो काम वाली बाई राजी ही जाती है लेकिन ये सब उसका पति देख लेता है।

अपनी पत्नी को इस हालत में देख कर बाद वो अपनी पत्नी को छोड़ देता है जिसके बाद उसका नया घर एक कोठा होता है वो एक वेश्या बन जाती है और वो अपने हर एक कस्टमर से झुमके लेती है फिर एक दिन उसे पता चलता है है की उसकी बेटी की शादी हो रही है।

जिसके बाद वो अपने घर जाती है वो भी शारब के नशे में धुत लेकिन घर में जाने से पहले उसका पति उसको देख लेता है और वो उसको घर में आने से मन करता है क्युकी अगर लड़के वालो को पता चला की ये उसकी माँ है तो ये शादी टूट जाएगी आगे क्या होगा ये जानने के लिए आपको इस सीरीज को देखना होगा।

6 - Beta Aashiq Baap Ayyash Ullu Web Series
बेटा आशिक़ बाप अय्यास ये उल्लू की फेमस सीरीज में से एक है करोडो लोगो की पसंद है ये उल्लू की इस वेब सीरीज में आपको हॉट एक्ट्रेस अदिती कोहली के हद से ज्यादा बोल्ड सीन देखने मिलेंगे Beta Aashiq Baap Ayyash सीरीज के कुछ तीन एपिसोड है।

इस सीरीज मे आपको एक इरोटिक और अजीब रिश्तो की कहानी देखने को मिलेगी इस सीरीज में एक नवजवान बेटे जिसका नाम रियान है और उसके अधेड़ उम्र के बाप की कहानी देखने को मिलेगी बही इस सीरीज मे आदिति कोहली ने एक रियान की गर्लफ्रेंड का रोल किया है।

आदिति अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस काफी करती है लेकिन फिर एक दिन रियान अपनी गर्लफ्रेंड को अपने पिता से मिलवाता है रियान की गर्लफ्रेंड काफी ज्यादा हॉट होती है जिसे देख कर उसके बाप की नियत बहक जाती है और वो अपने ही बेटे की गर्लफ्रेंड के साथ सोने के सपने देखने लग जाता है।

और उसके बाद वो अपने बेटे की गर्लफ्रेंड को महंगे गिफ्ट देकर पता लेता है और फिर एक दिन उसको अपने फार्महाउस पर बुलाता है और उसके साथ वो सब कर लेता है लेकिन ये सब दोनों की मर्जी से होता फिर ये दोनों रोज मिलने लगते है जिसका पता रियान को चल जाता है इसके बाद की क्या होगा ये जानने के लिए आपको उल्लू की वेब सीरीज Beta Aashiq Baap Ayyash देखनी होगी।

7 - Jane Anjane Mein Ullu Web Series
उल्लू ऐप की ये वेब सीरीज सबसे अधिक बार देखि गई है लोगो ने इस सीरीज को इतना ज्यादा पसंद किया की अब तक इसके 5 सीजन रिलीज हो चुके है और इसका हर एक सीजन हिट रहा है हम आपको Jane Anjane Mein Season 1 की कहानी के बारे बताने वाले है।

इसमे आपको एक प्रेमी जोड़े की कहानी दिखाई गई है जिसमे लड़के का नाम रवि और लड़की का नाम चांदनी होता हैहल ही में इनकी शादी हुई है रवि को अपनी जॉब की वजह से अपनी वाइफ के साथ शहर ने किराये के माकन में रहना पढता है ये दोनों हंशी ख़ुशी अपना जीवन बिताते है।

फिर एक दिन रवि का ट्रांसफर कर दिया जाता जिसकी वजह से उसको अपनी वाइफ को अपने गाऊँ में अपने माता पिता के पास छोड़ कर जाना पढता है और काफी दिन हो जाते है रवि को घर आने नहीं मिलता है अपनी नई जॉब के चलते।

एक दिन चांदनी की सास किसी काम से बाहर गई होती है तब उसका ससुर बोलता है बहु मेरे पैर में दर्द हो रहा है तुम तेल लगा के मालिश कर दो मालिश करते करते चांदनी का भी मूंड बन जाता है क्युकी वो काफी दिन से अपने पति से दूर है।

चांदनी का ससुर एक नंबर का ठरकी है वो अपने बेटे की पत्नी के साथ वो सब करने लगता है जिसके बाद चांदनी भी अपना आपा खो देती है और अपने ही ससुर के साथ सबंध बनाने लग जाती है पति की गैर मौजूदगी में जब उसका पति घर आता है तो क्या होता है ये जानने के लिए आपको इस सीरीज को देखना होगा।

8 - Damaad Ji Ullu Web Series
दामाद जी के सीजन 1 को लोगो ने काफी पसंद किया था इसलिए Ullu App इसका Damaad Ji Season 2 लेकर आया है इसे उल्लू ऐप पर 7 June 2022 को रिलीज किया गया था Damaad Ji Season 2 ये सीरीज काफी ज्यादा बोल्ड सीन से भरी हुई है।

अगर बात करीं इसके पहले सीजन की तो इसमें मोहन को चोट लग जाती है जिसके चलते उसकी वाइफ वाइफ जिसका नाम कुमुद है वो अपनी मां रंजना को मोहन की देख रेख करने के लिए अपने घर बुला लेती है कुमुद की माँ और उसका पति दोनों रिश्तों की मर्यादा को भूल कर एक दूसरे के प्यार में पागल हो जाते है।

जिसके बारे में कुमुद को बिलकुल भी पता नहीं चलता धीरे धीरे इनके बिच शारीरिक संबंध भी बन जाते हैं सीजन 1 यहीं समाप्त कर दिया जाता है जिसके बाद इसके सीजन 2 में इसकी कहानी यही से शिरू की गई है अब मोहन ठीक हो चूका है।

और उसकी सास रंजना अपने घर वापस जाने वाली है लेकिन अचानक से रंजना के सीडी पर फिसल जाती है और उसके पैर में चोट लग जाती है जिस पर कुमुद बोलती है अब आपको कहीं जाने की जरुरत नहीं है आप जब तक ठीक नहीं हो जाती हमारे ही घर पर रहोगी।

लेकिन मोहन को बाद में पता चलता है की रंजना के चोट नहीं लगी है बल्कि वो मोहन को छोड़ कर नहीं जाना चाहती है उसके साथ ही रहना चाहती है जिसकी वजह से उसने चोट का बहाना किया है लेकिन आगे इस सीरीज में क्या होगा वो जानने के लिए आपको इस सीरीज को देखना होगा।

9 - Raja Ka Baja Ullu Web Series
उल्लू की वेब सीरीज राजा का बजा हाल ही में रिलीज की गई थी लोगो को ये काफी पसंद आई इस लिए उल्लू जल्द ही Raja Ka Baja Season 2 लेकर आने वाला है इस सीरीज में आपको कुछ अलग हट के कहानी देखने के लिए मिलेगी जिसे आज से पहले आपने कही और नहीं देखा होगा।

इस सीरीज में आपको राजा नाम के एक लड़के की कहानी दिखाई गई है राजा को एक अजीबो गरीब बीमारी है रात के 12 बजते उसका औज़ार खड़ा हो जाता है उसकी इस खुवी को देखकर उसकी गर्लफ्रेंड उससे शादी कर लेती है और दोनों हसी खुशी अपना जीवन बिताने लगते है।

फिर एक दिन राजा का सामना एक किन्नर से हो जाता है राजा किन्नर के साथ रात भर वो सब करता है और उसके अगले दिन से ही राजा को काफी ज्यादा दिक्कत होने लग जाती जब वो अपनी दिक्कते एक डॉक्टर को बताता है तो डॉक्टर एक Xray करते देखता है।

एक्सरे देखने के बाद डॉक्टर बोलता है आपका तो अंदर से पूरी तरहा से छतिग्रस्त हो चुका है लास्ट बार किस के साथ किया था दरासल अब राजा का औज़ार कम करना बंद कर देता है जिसकी वजहा से वो अपनी पत्नी को भी खुश नहीं कर पता है और काफी परेशां रहने लगता है।

दरासल उस किन्नर ने उस रात राजा का बाजा बाजा था आखिर उस किन्नर ने राजा के साथ ऐसा क्यू किया इसके पीछे की वजहा किया है और क्या राजा फिर से पहले जैसा हो पायेगा या नहीं ये सब जानने के लिए आपको उल्लू ऐप पर राजा का बजा वेब सीरीज को देखना होगा।

10 - Maa Devrani Beti Jethani Ullu Web Series
कहानी की बात करें तो इसमें दिखाया गया है की जनवी की शादी होती है और उसकी विदाई कर दी जाती है लेकिन जनवी का छोटा देवर किसी कम से अपने बड़े भाई की ससुराल में ही रुक जाता है उसके भाई की जो सास होती है वो काफी ज्यादा हॉट होती है जिसकी वजह से वो अपने भाई की सास से प्यार कर बैठता है।

जनवी की माँ को भी अपनी बेटी के छोटे देवर से प्यार हो जाता है और ये दोनों अब शादी भी करना चाहते है लेकिन समाज इस रिश्ते को क्या कहेगा इसका दर दोनों को सताने लगता है जिसके चलते दोनों घर से भागने का प्लान बना लेते है और घर से भाग भी जाते है।

लेकिन फिर ये दिनों घर वापस जाने का सोचते है और उसके बाद लड़का अपने भाई की सास को अपने घर ले अत है और सबके सामने बोल देता है की हम दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते है और शादी भी करना चाहते है ये सुन कर सबके पैरो ने निचे से जमीन खिसक जाती है।

लेकिन ये दोनों अपनी बात पर अड़े रहते है जिसके चलते जानवी अपनी माँ के सामने एक शर्त रख देती है की ये शादी तभी हो सकती जब तुम मेरी देवरानी बन के इस घर में रहोगी और में तुम्हारी जेठानी ये सरत सुन के उसकी माँ क्या फैसला लेती है और आगे क्या होता है जानने के लिए इस सीरीज को देखना होगा।

Ullu Web Series Download Kaise Karen
अब बात करते है की Ullu Web Series Kaise Dekhen तो आपको बता दूँ की उल्लू  की वेब सिरीज़ देखने के लिए आपको अपने मोबाइल में उल्लू ऐप इनस्टॉल करना होगा उसके बाद Membership लेनी होगी जिसके बाद आप उल्लू की किसी भी वेब सीरीज को देख सकते हो डाउनलोड कर सकते हो।

तो ये थी दोस्तो Top 10 Bold Ullu Web Series जिन्हें आप फैमिली के साथ नहीं देख सकते हो बोल्ड वेब सिरीज़ लोगो को इतनी ज्यादा पसंद आती है की जब भी कोई बोल्ड वेब सिरीज़ रिलीज होती है तो उसकी टीआरपी तो आसमान छूने लगती है।

Ullu Web Series Free Me Kaise Dekhen
अगर आपको भी उल्लू की वेब सिरीज़ देखनी है तो आप प्ले स्टोर से उल्लू ऐप को अपने मोबाइल में इन्स्टाल कर सकते हो लेकिन उसके लिए आपको Membership लेनी होगी जिसके लिए आपको उल्लू ऐप को कुछ पैसे देनें होंगे लेकिन उल्लू की कुछ वेब सिरीज़ को आप Mx player पर फ्री में भी देख सकते हो।

अंतिम शब्द - 
तो दोस्तो में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारा आज का ये आर्टिकल Top 10 Bold Ullu Web Series 2022  पसंद आया होगा आपको हमार आर्टिकल कैसा लगा आप हमे कमेंट करके जरूर बताना यदि आपका कोई भी सवाल है तो भी आप हमसे कमेंट करके पुंछ सकते हो शुक्रिया।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ