Responsive Ad Code Here

PalangTod Damaad Ji Season 2 Ullu Web Series Cast, Actresses Name, All Episodes Watch Online

Ullu Web Series Palang Tod Damaad Ji Season 2 - उल्लू ऐप की वेब सीरीज  पसंद करते है और उल्लू ऐप पर सबसे ज्यादा देखि जाने वाली  सीरीज है उसका नाम है पलंग तोड़ इस सीरीज को  काफी ज्यादा पसंद किया था इस लिए अब उल्लू ऐप पलंग तोड़ वेब सीरीज की फ्रैन्चाइज़ में एक और कहानी जोड़ने जा रहा है जिसका नाम है Damaad Ji Web Series Season 2.


पलंग तोड़ दामाद जी के पहले सीजन को लोगो ने काफी ज्यादा काफी ज्यादा पसंद किया था इसलिए Ullu App इसका Season 2 लेकर आया है जिसका पहला पार्ट 7 June 2022 को रिलीज कर दिया गया है Damaad Ji Season 2 Part 1 Online Watch करने के लिए आपको अपने मोबाइल में उल्लू एप अपलोड करना होगा।


तो आज के इस आर्टिकल में हम बात करेंगे Ullu App Web Series Damaad Ji Season 2 के बारे में जैसे की कास्ट, कहानी, रिलीज डेट, एक्टर नाम, ऑनलाइन कैसे देखें आदि के बारे में चर्चा करेंगे जैसा की हम सब जानते है Ullu Adult Web Series जाना जाता है लिए अगर आपकी उम्र 18 साल से है तो आप इसको ना देखें।


PalangTod Damaad Ji Season 2 Web Series Story

जैसा की हमने आपको बताया की इसके पहले सीजन को लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया था जिसके चलते उल्लू इसका सीजन 2 लेकर आया है PalangTod Damaad Ji सीजन 1 में हमने देखा कि मोहन का एक्सीडेंट हो जाता है जिसके बाद उसकी वाइफ जिसका नाम कुमुद है वो अपनी मां रंजना को अपने पति की देखभाल के लिए अपने घर बुला लेती है।


जिसके बाद कुमुद की माँ और उसका पति दोनों रिश्तों  मर्यादा भूल कर एक दूसरे के प्यार में पागल हो जिसके बाद इनके बिच शारीरिक संबंध भी बन जाते हैं इन दोनों के बिच किया चल रहा है रहा है इसके बारे में कुमुद को बिलकुल भी पता नहीं चलता है और ये दोनों उसके  रोमांस करते रहते है।


अब अगर बात करें Damaad Ji Season 2 Storyline के बारे में तो इसकी कहानी बहीं से स्टार्ट होती है जहाँ पहले सीजन की ख़तम हुई थी अब मोहन ठीक हो चूका है और और अब रंजना की यहाँ जरुरत नहीं इस लिए वो अपने घर वापस जाने लगती है इतनी देर में अचानक रंजना के पैर में चोट लग जाती है।


जिसके बाद रंजना की बेटी बोलती है की मन अब तुम्हें कहीं जाने की जरुरत नहीं जब तक आप ठीक नहीं हो जाते यहीं रहो मोहन आपकी देख भाल करेगा लेकिन मोहन को बाद में पता चलता है कि रंजना के पैर में चोट नहीं लगी बल्कि वो मोहन को छोड़ना नहीं चाहती इस लिए उसने ये बहाना बनाया जिससे वो घर ना जाये यहीं रहे।


अब एक दिन जब रंजना और मोहन शारीरिक संबंध बना रहे हैं मोहन का एक दोस्त ये सब देख लेता है जिसके बाद वो मोहन को ब्लैकमेल करने लगता और कहता है मुझे भी रंजना के साथ शारीरिक संबंध बनाना अगर ऐसा नहीं हुआ तो में सबको तुम दोनों के बारे में बता दूंगा।


जिसके बाद मोहन काफी ज्यादा परेशान हो जाता है और वो रंजना को इसके बारे में बताता है जिस पर रंजना बोलती है की में आपके दोस्त के साथ ये सब कैसे कर सकती हूँ लेकिन मोहन का दोस्त इस बात पर अड़ा हुआ है की उसको रंजना के साथ शारीरिक संबंध बनाना ही है अब क्या रंजना इसके लिए राजी होंगी या नहीं? ये जानने के लिए Download Palangtod Damaad Ji Season 2 All Episodes देखने होंगे।


PalangTod ullu web series


Damaad Ji season 2 Ullu Web Series Download

Download Damaad Season 2 Web Series उल्लू की इस नई वेब सीरीज को 7 जून 2022 को रिलीज किया गया है अगर आपको Ullu Web Series Damaad Ji All Episodes Download करने है तो इसके लिए आपको उल्लू ऐप को अपने मोबाइल में इनस्टॉल करना होगा उल्लू ऐप हर हफ्ते अपने ग्रहको के लिए एक नई वेब सीरीज लेकर आता है।


Damaad Ji season 2 Ullu Web Series Cast

उल्लू ऐप की इस वेब सिरीज़ पलंगतोड़ दामाद जी सीजन 2 में जो एक्टर मुख्य भूमिका में है उनका नाम है राजशी वर्मा, आयुषी जैस्वाल, समीर, शंशांक वेद, मुस्कान अग्रवाल आदि आपको इस वेब सिरीज़ में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे और सभी एक्टर ने अपना काम अच्छे से किया है।


Palangtod Damaad Ji season 2 Ullu Web Series को बहुत से लोग Google पर सर्च कर रहे है देखने के लिए और करें भी क्यों ना जिस ने एक बार उल्लू की वेब सीरीज देख ली फिर उसको देखने का चस्का लग जाता है जिसके बाद वो इंतजार करता है की कब उल्लू अपनी कोई नै सीरीज रिलीज करे।


Damaad Ji season 2 Ullu Web Series Download Filmyzilla Detail

Name : Damaad Ji season 2

Genre : Bold | Crime | Drama

Cast : Rajshi Verma | Nehal Vadoliya | Sameer 

Release Date : 7Th June 2022

Part : 2

Language : Hindi

Country : India

अंतिम शब्द - 
तो दोस्तो में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी होगी आप आपको Ullu Damaad Ji season 2 Web Series कैसे लगी हमें कमेंट बॉक्स मेँ कमेंट करके जरूर बताना अगर आपके मन में कोई सवाल है तो आप कमेंट बॉक्स में कमेंट कर सकते हो लेटेस्ट और अपकमिंग वेब सीरीज़ के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रहें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ