Responsive Ad Code Here

Wrong Turn Ullu Web Series Cast, Actress Name, Release Date, Story, Watch All Episodes Online

Wrong Turn Ullu Web Series Review - हेलो स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग पर जैसा की हम सभी जानते है Ullu Hot Web Series के लिए दुनिया भर में जाना जाता है और उल्लू ऐप की वेब सीरीज लोगो को काफी ज्यादा पसंद आती है अब उल्लू ऐप एक और नई कहानी लेके आ गया है जिसका नाम है Wrong Turn उल्लू ने इसका ट्रेलर भी यूट्यूब पर रिलीज कर दिया है।

जब मैंने Ullu Web Series Wrong Turn का ट्रेलर देखा तो मुझे इसका ट्रेलर काफी पसंद आया उल्लू ऐप ने इस बार कुछ अलग हट के दिखाने की कोशिश की है और इस वेब सीरीज में एक्टर ने कमाल की एक्टिंग की है उल्लू की ये नई वेब सिरीज़ Wrong Turn 24 मई 2022 को उल्लू ऐप और Ullu Website पर देखने के लिए मिलेगी इस वेब सीरीज़ में आपको बहुत सारा ड्रामा देखने मिलेगा और ये एक Adult Drama Ullu Web Series होने वाली है।

उल्लू की इस नई वेब सीरीज रॉन्ग टर्न में परोमिता डे और लक्ष्य हांडा ने मुख्य भूमिका में आपको देखने के लिए मिलेंगे उल्लू ने कुछ दिन पहले ही जूली वेब सीरीज का सीजन 2 रिलीज किया था और अब जल्द ही रॉन्ग टर्न वेब सीरीज़ भी उल्लू ऐप पर देखने मिलेगी जिसका इंतजार काफी लोग कर रहे है।

आपको बता दूँ की अगर आपकी उम्र अभी 18 साल की नहीं है तो आप उल्लू वेब सिरीज़ ना देखे क्यूकी उल्लू वेब सीरीज में पलंग तोड़ बाले सीन काफी ज्यादा होते है इस लिए आपकी उम्र 18 साल या उससे ज्यादा है तभी आप उल्लू ऐप की वेब सिरीज़ को देखें क्यूकी हम सब जानते है की Ullu Adult Web Series बनाता है।


Ullu Web Series Wrong Turn Story
तो चलिए दोस्तों अब बात करते है उल्लू की नई वेब सीरीज ‘रॉन्ग टर्न’ की कहानी के बारे में तो इस वेब सीरीज में आपको एक पति पत्नी और देवर की कहानी देखने के लिए मिलने वाली है उसका पति हमेशा अपने काम में व्यस्त रहता है वो अपनी पत्नी को टाइम नहीं दे पता है।

इसलिए वप अपनी पत्नी को कुछ दोस्त बनाने के लिए कहता है जिस पर वो बोलती है की मुझे आपके बिना कोई पसंद नहीं है जिस पर उसका पति बोलता है ठीक है हम शाम को मूवी देखने के लिए चलते है और आज का डिनर भी हम बाहर से करके आएंगे।

फिर एक दिन उसका देवर घर आता है जिसका नाम करन है ये काफी ज्यादा ठरकी है वो अपनी भाभी पर ही लाइन मरने लगता है धीरे धीरे उसकी भाभी भी उसकी और आकर्षित हो जाती है अब दिन एक कारन अपनी भाभी का फोटोशूट कर रहा होता है।

कारन अपनी भाभी की काफी अच्छी अच्छी फोटो क्लिक करता है जो उसकी भाभी को काफी पसंद आती है जिसके बाद वो करन को ऑफर करती है कि अगर वह उसे बिना ड्रेस के देख सकता है और वो उसके सामने अपनी ड्रेस को उतर देती है इसके बाद ये रोमांस करते है।

अब कारन जो है वो एक जानवी नाम की लड़की से काफी ज्यादा प्यार करता है जिसके बारे में वो अपनी भाभी को भी सब बता देता है करन और उसकी भाभी के बीच काफी कुछ होने लगता है एक दिन करन की भाभी उससे पूंछती है की तुम जानवी को कितना प्यार करते हो। 

इस पर कारन बोलता है की में जानवी को बहोत प्यार करता हूँ और उससे शादी भी करने वाला हूँ ये सुन के भाभी को बहोत गुस्सा आता है और वो करन को काफी कुछ सुना देती है यहाँ तक की वो करन पर गन भी तान देती है और बोलती है मेरे साथ सब कुछ किया और शादी उसके साथ करनी है अब आगे की कहानी में क्या होने वाला है ये जानने के लिए आपको इस सीरीज को देखना होगा।

Ullu Web Series Wrong Turn Cast
उल्लू ऐप की इस नई वेब सिरीज़ रॉंग टर्न में जो एक्ट्रेस मुख्य भूमिका में है उनका नाम है पारोमिता डे और लक्ष्य हांडा इनकी एक्टिंग कमाल की है इनके अलावा और भी कलाकार इस सीरीज में नजर आएंगे और सभी ने अपना अपना काम अच्छे से किया है।

Ullu Web Series Wrong Turn Release Date
जैसा की हम आपको पहले भी बता चुके है की उल्लू ऐप हॉट वेब सीरीज़ के लिए जाना जाता है और अब उल्लू ऐप एक और नई वेब सिरीज़ रिलीज करने जा रहा है जिसका नाम रॉंग टर्न है इस वेब सिरीज़ का  ट्रेलर रिलीज हो चुका है बात करें Ullu Web Series Wrong Turn Release Date की तो ये सिरीज़ आपको 24 मई 2022 को हिन्दी भाषा में उल्लू ऐप पर देखने के लिए मिलेगी।

Ullu Web Series Wrong Turn All Episodes Free
अगर आप भी उल्लू की इस नई वेब सिरीज़ के सभी एपिसोड बिलकुल फ्री में देखना चाहते हो तो में आपको बता दूँ की आप उल्लू वेब सिरीज़ फ्री में नहीं देख सकते इसके लिए आपको कुछ पैसे देने होंगे उल्लू ऐप को और उसके बाद आप उल्लू की सभी वेब सिरीज़ को देख सकते हो लेकिन हो उल्लू ऐप में आप एक साल वाला पैक भी ले सकते हो और एक महीने वाला पैक भी ले सकते हो।

Wrong Turn Ullu Web Series Review Video In Hindi 
उल्लू की नई वेब सिरीज़ रॉंग टर्न का रिवियू हमने अपने यूट्यूब चैनल पर भी किया है लिंक नीचे दिया गया है उस लिंक पर क्लिक करके आप रिवियू विडियो को देख सकते हो अगर आपको रॉंग टर्न Ullu Web Series Review अच्छा लगे तो आप हमरे यूट्यूब चैनल को subscribe कस सकते हो क्यूकी हम ऐसे ही विडियो अपने चैनल पर हर रोज अपलोड करते है।


रॉंग टर्न उल्लू वेब सीरीज विवरण
शीर्षक – रॉंग टर्न
कलाकार – परोमिता डे, लक्ष्य हांडा
Genre – कामुक, रोमांटिक, नाटक
टाइप – वेब सीरीज
निदेशक – जल्द ही अपडेट करेंगे
रिलीज की तारीख – 24 मई 2022
ओटीटी प्लेटफॉर्म – उल्लू ऐप
भाषा – हिंदी

अंतिम शब्द - 
तो दोस्तो में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी होगी आप आपको Ullu Web Series Wrong Turn कैसी लगी हमें कमेंट बॉक्स मेँ कमेंट करके जरूर बताना अगर आपके मन में कोई सवाल है तो आप कमेंट बॉक्स में कमेंट कर सकते हो लेटेस्ट और अपकमिंग वेब सीरीज़ के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रहें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ