Responsive Ad Code Here

PalangTod Beta Aashiq Baap Ayyash Ullu Web Series 2022, Cast, Actresses Name, All Episodes Watch Online

PalangTod Beta aashiq Baap Ayaash स्वागत है आपका हमरे ब्लॉग पर जैसा की हम सब जानते है Ullu Hot Web Series के लिए दुनिया भर में मशहूर है और उल्लू ऐप की Palang Tod Web Series काफी ज्यादा पॉपुलर है उल्लू ने कुछ समय पहले अपनी इस सिरीज़ में एक और नई कहानी जोड़ी थी जिसका नाम है Palang Tod Beta Aashiq Baap Ayyash तो आज हम इस सिरीज़ के बारे में ही बात करेंगे।


बता दें की बेटा आशिक़ बाप अय्यास वेब सीरीज उल्लू की फेमस वेब सीरीज में से एक बन चुकी है करोड़ो लोगो ने इस सिरीज़ को पसंद किया है उल्लू की इस वेब सीरीज में आपको हॉट अदिती कोहली देखने के लिए मिलेंगी इस वेब सीरीज के 3 एपिसोड ही रेलीज़ किए गए हैं इस सिरीज़ को आप उल्लू ऐप पर देख सकते हो।


आपको बता दें की उल्लू ऐप की पलंगतोड़ बेटा आशिक़ बाप अय्यास वेब सीरीज एक Adult Drama Web Series है यानि की ये एक 18+ वेब सिरीज़ है इस लिए अगर आपकी उम्र अभी 18 साल से कम है तो आप इस वेब सिरीज़ को ना देखने वैसे उल्लू ऐप की लगभग सभी वेब सिरीज़ 18 साल से ऊपर के लोगो के लिए होती है।


दोस्तो आज हम बेटा आशिक बाप अय्याश वेब सिरीज़ हिन्दी रिव्यु करेंगे आज के इस पोस्ट में आपको जानकारी देंगे बेटा आशिक बाप अय्याश रिलीज डेट, कास्ट, एक्टर्स के नाम, और इस वेब सिरीज़ की कहानी क्या है साथ ही बताएँगे की आप Beta Aashiq Baap Ayyash Web Series All Episodes ऑनलाइन कैसे देख सकते हो वो भी बिलकुल फ्री में।


Watch Online Beta Aashiq Baap Ayyash Web Series On Ullu App - आपको बता दें की ये उल्लू ऐप की एक हिंदी भाषा की Web Series है और बेटा आशिक बाप अय्याश सिरीज़ को OTT प्लेटफॉर्म उल्लू पर रिलीज किया गया था इस वेब सीरीज़ को आप उल्लू ऐप पर हिन्दी भाषा में देख सकते हो।


में आपको बता दूँ की अगर आपकी उम्र अभी 18 साल नहीं है तो आप उल्लू की वेब सिरीज़ को ना देखे क्यूकी इसके अंदर पलंग तोड़ बाले सीन कुछ ज्यादा ही देखने को मिलेगे इस लिए आपकी उम्र 18 साल या उससे ज्यादा है तभी आप उल्लू ऐप की वेब सिरीज़ को देखें क्यूकी Ullu Adult Web Series बनाता है।


palangtod web series ullu

Palangtod Beta Aashiq Baap Ayyash Web Series Story

अगर बात करें पलंगतोड़ बेटा आशिक़ बाप अय्यास वेब सीरीज की कहानी के बारे में तो इसमे आपको एक इरोटिक कहानी देखने के लिए मिलेगी है जिसमे एक नवजवान बेटे जिसका नाम रियान होता है और उसके अधेड़ उम्र के पिता की कहानी दिखाई गई है और बही इसमे आदिति कोहली ने एक गर्लफ्रेंड का रोल किया है।


इस सिरीज़ में आदिति अपने बॉयफ्रेंड रियान के साथ रोमांस करती नजर आती है एक दिन रियान अपनी गर्लफ्रेंड को अपने घर बुलाता है और अपने पिता से मिलता है फिर क्या था रियान के पिता की नज़र आदिति कोहली (Nitiya) की जवानी देख कर फिसल जाती है और वो भी अपने बेटे की गर्लफ्रेंड के साथ रोमैन्स करना चाहता है।


धीरे धीरे करने रियान का बाप आदिति के करीब आने के कोशिश करता है और वो उसमे सफल भी हो जाता है उसके बाद रियान का बाप भी अदिति के साथ सम्बन्ध बना लेता है और यहीं एक ट्विस्ट आता है नित्या को जो Satisfaction रियान के बाप से मिला वो किसी और से उसे आज तक नहीं मिला होता है।


इस लिए अब नित्या बार बार रियान के बाप के पास आने लगती है और इनका रिश्ता और भी गहरा होने लगता है और अब ये दोनों रोज रोज संबंध बनाने लगते है लेकिन असली प्रॉबलम तब आती है जब ये बात रियान को पता चल जाती है और नित्या की मम्मी को भी इसके बारे में पता चल जाता है।


नित्या की मम्मी जब रियान के बाप से मिलने आते है तो देख कर चौंक जाती है क्यूकी रियान का बाप और नित्या की मम्मी एक की कॉलेज के स्टूडेंट थे और तब रियान के बाप ने नित्या की मम्मी को प्रपोज़ किया था लेकिन नित्या की मम्मी ने ये प्रपोज़ एक्सैप्ट नहीं किया था इस लिए नित्या की मम्मी को लगता है की वो उसका बदला मेरी बेटी से ले रहा है।


अब इससे भी बड़ा ट्विस्ट अब आता है जब रियान का बाप बोलता है की में आज भी तुम्हें उतना ही प्यार करता हूँ जितना कॉलेज में करता था और अब नित्या के मम्मी इस प्रपोज़ को एक्सैप्ट कर लेती है जिसकी वजहा से रियान और नित्या का रिश्ता अब एक भाई बहन का बन जाता है अब इसके आगे की कहानी में किया होगा ये तो इसके सीज़न 2 में पता चलेगा।


Beta Aashiq Baap Ayyash Web Series Cast, Release Date, StoryLine, Watch All Episods Online

Name: PalangTod Beta Aashiq Baap Ayyash

Part: 1

Season: 1

Type: Web series

Genre: Bold, Drama

Release Date: 4 March 2022 

Streaming: Ullu App

Platform: Digital OTT

Country: India

Language: Hindi, Tamil, Telugu 


Beta Aashiq Baap Ayyash Ullu Web Series Cast

उल्लू ऐप की इस वेब सिरीज़ बेटा आशिक बाप अय्याश में जो एक्टर मुख्य भूमिका में है उनका नाम है राज नयनी, आदिति कोली, कंचन, शादाब कदली ये चारों आपको इस वेब सिरीज़ में मुख्य भूमिका में देखने के लिए मिलेंगे और सभी एक्टर ने अपना काम अच्छे से किया है।


Beta Aashiq Baap Ayyash Web Series All Episodes Free

अगर आप भी उल्लू की पलंग तोड़ बेटा आशिक बाप अय्याश वेब सिरीज़ के सभी एपिसोड फ्री में देखना चाहते हो तो में आपको बता दूँ की आप उल्लू वेब सिरीज़ फ्री में नहीं देख सकते इसके लिए आपको कुछ पैसे देने होंगे उल्लू ऐप को आप गूगल प्ले स्टोर से अपने मोबाइल में इन्स्टाल कर सकते हो और उल्लू की सभी वेब सिरीज़ को देख सकते हो।


अंतिम शब्द - 

तो दोस्तो में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी होगी आप आपको PalangTod Beta Aashiq Baap Ayyash Web Series कैसे लगी हमें कमेंट बॉक्स मेँ कमेंट करके जरूर बताना अगर आपके मन में कोई सवाल है तो आप कमेंट बॉक्स में कमेंट कर सकते हो लेटेस्ट और अपकमिंग वेब सीरीज़ के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रहें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ