Responsive Ad Code Here

Julie Season 2 Ullu Web Series 2023 Release Date, Cast, Actresses Name, All Episodes Watch Online

Julie Season 2 Ullu Web Series Review - हेलो दोस्तों स्वागत है आपका Ullu Hot Web Series के लिए दुनिया भर में जाना जाता है और उल्लू ऐप की हॉट Web Series लोगो को बहुत पसंद आती है उल्लू ने कुछ समय पहले एक वेब सीरीज रिलीज की थी जिसका नाम जूली था अब उल्लू ने इस सिरीज़ में एक और नई कहानी जोड़ दी है जी हाँ जूली सीजन २ रिलीज होने वाला है तो आज हम इस सिरीज़ के बारे में ही बात करेंगे।

इसके सीजन 1 को लोगो ने काफी ज्यादा प्यार दिया था करोड़ो लोगो ने इस सिरीज़ को पसंद किया है Adult Drama Web Series है जिसमे आपको हल्का फुल्का सस्पेंस भी देखने के लिए मिलेगा ये वेब सीरीज सिर्फ 18 साल से ऊपर के लोगो के लिए है।

दोस्तो आज हम Julieपार्ट 2 का हिंदी हिन्दी रिव्यु करेंगे आज के इस पोस्ट में आपको जानकारी देंगे जूली सीजन २  रिलीज डेट, कास्ट, एक्टर्स के नाम, और इस वेब सिरीज़ की कहानी क्या है साथ ही बताएँगे की आप Julie Season 2 Web Series All Episodes ऑनलाइन कैसे देख सकते हो वो भी बिलकुल फ्री में।

Julie Season 2 ये उल्लू ऐप की एक Hindi Web Series है जिसके Trailer को Ullu.App और उल्लू यूट्यूब चैनल पर Release किया गया है Julie Season 2 मे आपको 18+,Crime और Thiller देखने को मिलेगा जिसके मुख्य भूमिका मे हमे एक बार फिर Nehal Vadoliya नजर आने वाली है।

ullu hot web series

Julie 2 Ullu Web Series Cast Name & Release Date
उल्लू की ये नई वेब सीरीज 13 मई को रिलीज की जाएगी सबसे अच्छी बात ये है कि इस बार अमन वर्मा आपको इस वेब सीरीज में नजर आने वाले है अमन वर्मा ने इस वेब सीरीज में पुलिस को रोल किया है जो एक मर्डर के पीछे की गुथी सुलझाते हुए नजर आएंगे उल्लू की इस सीरीज में आपको कुछ अलग देखने मिलेगा।

Julie Season 2 Ullu Web Series की कहानी की बात करें तो इसमें दिखाया गया है की पिछले तीन महीनो में 3 लड़के शहर से गायब हो चुके है वो कहाँ है कोई नहीं जनता इसके पीछे की गुत्थी को सुलझाने का काम एक पुलिस ऑफिसर को दिया जाता है जो इस केस को सुलझाने के वझाये और इसमें उलझ जाता है।

फिर एक रात एक लड़की एक डायरी लेके उस पुलिस ऑफिसर के पास आती है और वो उसको बताती है की लड़को के अचानक गायब होने का राज इस डायरी में छिपा है उसमे लिखा होता है की आज रात को इन तीनों की लाशे पुराणी हवेली पे मिलेगी जब पुलिस हवेली पर जा कर देखती है तो यहाँ पुलिस को तिलों की लाशें मिलती है।

लेकिन यहाँ हैरान करने वाली बात ये है की जिसने भी इन तीनो का मर्डर किया है उसने इन तीनो के गुप्त अंग को काट दिया है लेकिन ये सब कौन कर रहा है और क्यों कर रहा है ये अभी किसी को नहीं पता है फिर पुलिस उस कहानी लिखने वाले राइटर को पकड़ती है क्यूंकि पहले तीन बार मर्डर उसकी लिखी गई कहानी जैसे ही हुए है इस लिए पुलिस को उस पर ही शक होता है।

उस राइटर से जब पुलिस पूँछ तांछ करती है तो वो बताता है की ये कहानी मैंने लिखी जरूर है लेकिन ये मर्डर मैंने नहीं किये अगर किलर मेरी कहानी के हिसाब से मर्डर कर रहा है तो वो अगला मर्डर मेरी चौथी कहानी जैसा ही करेगा वो इस बार मेरी कहानी में किलर लाश को जंगल में लेकर जायेगा।

ये सुन कर पुलिस चौंक जाती है अब इस सीरीज की आगे की कहानी में क्या होने वाला है ये मर्डर कौन कर रहा है और क्यों कर रहा है आखिर इसके पीछे का मकशद किया है क्या पुलिस इस किलर को पकड़ पायेगी या नहीं इन सब सवालो के जवाब जानने के लिए आपको 13 मई को Julie Season 2 Ullu Web Series देखनी होगी।

Julie Season 2 Ullu Web Series Download Filmyzilla Detail

Name : Julie Season 2

Genre : Bold | Crime | Drama

Cast : Aman Verma | Nehal Vadoliya

Release Date : 13th May 2022

Part : 2

Language : Hindi

Country : India

Julie Season 2 Ullu Web Series Watch Online Free
Julie Season 2 Web Series All Episods को देखने के लिए आपको Ullu.App के Subscription Package को खरीदना होगा जो की ज्यादा महंगा भी नहीं है जिसके बाद ही आप Julie Season 2 Ullu Web Series Watch Online के साथ साथ उल्लू ऐप की सभी वेब सीरीज देख पाओगे वैसे आप चाहो तो Julie Season 2 Web Series Download Filmymeet भी कर सकते हैं।

Julie Part 2 Ullu Web Series Cast
उल्लू ऐप की इस वेब सिरीज़ जूली में जो एक्टर मुख्य भूमिका में है उनका नाम है Aman Verma और Nehal Vadoliya आपको इस वेब सिरीज़ में मुख्य भूमिका में देखने के लिए मिलेंगे इनके साथ और भी कई एक्टर नजर आएंगे और सभी एक्टर ने अपना काम अच्छे से किया है।

Julie Season 2 Ullu Web Series को बहुत से लोग Google पर सर्च कर रहे है देखने के लिए और करें भी क्यों ना जिस ने एक बार उल्लू की वेब सीरीज देख ली फिर उसको देखने का चस्का लग जाता है और वो फॉर इंतजार करता है की कब उल्लू अपनी कोई नै सीरीज रिलीज करे।

Julie Season 2 Ullu Web Series Download Mp4Moviez
Julie Season 2 Ullu Web Series Watch Online Free
Julie Season 2 Web Series Watch Online
Julie Season 2 Web Series All Episodes
Julie Season 2 Ullu Web Series Download Filmyzilla
Julie Season 2 Ullu Web Series Download Filmywap
Download Julie Season 2 Ullu Web Series
Hot Ullu Web Series
Julie Season 2 Web Series
Julie Season 2 Ullu Web Series
Julie Season 2 Ullu Web Series Download Filmywap


अंतिम शब्द - 
तो दोस्तो में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी होगी आप आपको Ullu Julie  Web Series कैसे लगी हमें कमेंट बॉक्स मेँ कमेंट करके जरूर बताना अगर आपके मन में कोई सवाल है तो आप कमेंट बॉक्स में कमेंट कर सकते हो लेटेस्ट और अपकमिंग वेब सीरीज़ के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रहें।

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ

Please Do Note Enter Any Spam Link In The Comment Box