Responsive Ad Code Here

CharamSukh Raja Ka Baja Ullu Web Series 2023 Release Date, Cast, Actresses Name, All Episodes Watch Online

Charamsukh Raja Ka Baja Ullu Web Series Review - स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग पर जैसा की हम सब जानते है Ullu Hot Web Series के लिए दुनिया भर में जाना जाता है और उल्लू की सबसे ज्यादा पॉपुलर वेब सिरीज़ है चरमसुख उल्लू इस सिरीज़ में एक और नई कहानी लेके आ रहा है जिसका नाम है CharamSukh Raja Ka Baja इसका ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज कर दिया है।


जब मैंने Raja Ka Baja Charamsukh का ट्रेलर देखा तो मुझे इसका ट्रेलर काफी अच्छा लगा उल्लू ऐफ अपनी इस नई वेब सिरीज़ राजा का बाजा को 6 मई 2022 को उल्लू ऐप और Ullu Website पर रिलीज करेगा इस वेब सीरीज़ में आपको बहुत सारा ड्रामा देखने को मिलने वाला है और ये एक Adult Drama Ullu Web Series होगी।


तो आज के इस आर्टिकल में हम चरमसुख राजा का बाजा वेब सिरीज़ का हिन्दी रिव्यु करने वाले है हम आपको जानकारी देंगे जैसे राजा का बाजा रिलीज डेट, कास्ट, एक्टर्स के नाम, और राजा का बाजा वेब सिरीज़ की कहानी क्या होने वाली है और साथ ही बताएँगे की आप Raja Ka Baja Web Series All Episodes ऑनलाइन कैसे देख सकते हो वो भी बिलकुल फ्री में।


जैसा की हम आपको बता चुके है Raja ka Baja को Charmsukh Web Series के अंतर्गत लाया गया है और ये बात तो हम सब जानते ही है की Ullu Originals के द्वारा लाई गई अधिकतर Web Series को अपार सफलता मिली है उल्लू की हॉट वेब सिरीज़ को लोगो द्वारा काफी ज्यादा पसंद दिया जाता है और उल्लू की लगभग सभी वेब सिरीज़ 18+ लोगो के लिए होगी है।


उल्लू की सफलता के पीछे Charmsukh Web Series का एक बड़ा रोल है क्यूकी उल्लू की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली वेब सिरीज़ में से एक है चरमसुख और Ullu Charmsukh Web Series की पिछली सफलताओं को देखते हुए यह उम्मीद लगाई जा रही है की Raja ka Baja (Charmsukh) को काफी पसंद किया जाएगा।


Watch Online Charamsukh Raja Ka Baja Web Series On Ullu App - आपको बता दें की ये उल्लू ऐप की एक हिंदी भाषा की Web Series है और चरमसुख राजा का बाजा वेब सिरीज़ को OTT प्लेटफॉर्म उल्लू पर रिलीज किया जाएगा इस वेब सीरीज़ को आप 6 May 2022 से उल्लू ऐप पर देख सकते हो।


में आपको बता दूँ की अगर आपकी उम्र अभी 18 साल नहीं है तो आप उल्लू की वेब सिरीज़ को ना देखे क्यूकी इसके अंदर पलंग तोड़ बाले सीन काफी डाले गए है इस लिए आपकी उम्र 18 साल या उससे ज्यादा है तभी आप उल्लू ऐप की वेब सिरीज़ को देखें क्यूकी हम सब जानते है की Ullu Adult Web Series बनाता है।


CharamSukh raja Ka Baja


Charmsukh Raja ka Baja ki Story

अगर इसकी कहानी की बात करें तो इसमें आपको राजा नाम के एक लड़के की कहानी देखने के लिए मिलेगी जिसको एक अजीव बीमारी होती है और उसकी बीमारी है की जैसे ही रात के 12 बजते है वैसे ही उसका औज़ार खड़ा हो जाता है उसकी इस खुवी को देखकर उसकी गर्लफ्रेंड उससे शादी कर लेती है और दोनों हसी खुशी साथ में रहते है।


लेकिन राजा जो है वो काफी बदमाश है वो अपनी बीबी के साथ साथ और लड़कियों से भी मिलता है लेकिन एक दिन उसका सामना एक किन्नर से हो जाता है वो किन्नर उसके साथ रात भर वो सब करती है और उसके अगले दिन राजा को काफी दिक्कत होने लग जाती है जिसके बाद वो डॉक्टर के पास जाता है।


डॉक्टर एक्सरे करके देखता है तो हैरान हो जाता है और राजा को बोलता है की ये तो अंदर से पूरी तरहा से छतिग्रस्त हो चुका है लास्ट टाइम तुमने किस के साथ किया था दरासल अब राजा का औज़ार कम नहीं कर रहा है जिसकी वजहा से वो अपनी पत्नी को भी खुश नहीं कर पता है।


इस वजहा से अब राजा काफी ज्यादा परेशान रहने लगता है क्यूकी उस किन्नर ने अब राजा का बाजा बाजा दिया है आखिर उस किन्नर ने राजा के साथ ऐसा क्यू किया इसके पीछे की वजहा किया है और आगे की कहानी में क्या होने वाला है ये जानने के लिए आपको उल्लू की Charamsukh Raja Ka Baja Web Series को देखना होगा।


CharamSukh Raja Ka Baja Ullu Web Series Cast

उल्लू ऐप की इस नई वेब सिरीज़ राजा का बाजा में जो एक्ट्रेस मुख्य भूमिका में है उनका नाम है मानवी चुगु बाकी के एक्टर के बारे में उल्लू की तरफ से उनके नाम का खुलासा नहीं किया गया है क्यूकी इस सिरीज़ में ज़्यादातर नए कलकर है जैसे ही इनके बारे में जानकारी मिलेगी हम अपडेट कर देंगे।


Raja Ka Baja Charmsukh Ullu Web Series Release Date

जैसा की हम आपको पहले भी बता चुके है की उल्लू हॉट वेब सीरीज़ के लिए काफी पॉपुलर है और अब उल्लू अपने एक और नई वेब सिरीज़ को रिलीज करने वाला है जिसका नाम राजा का बाजा है इस सिरीज़ का  ट्रेलर रिलीज हो चुका है बात करें Charamsukh Raja ka Baja Web Series Release Date की तो ये सिरीज़ आपको 6 मई 2022 को हिन्दी भाषा में उल्लू ऐप पर रिलीज की जाएगी।


Watch Charamsuk Raja Ka Baja Web Series All Episodes Free

अगर आप भी उल्लू की इस नई वेब सिरीज़ के सभी एपिसोड को बिलकुल फ्री में देखना चाहते हो तो में आपको बता दूँ की आप उल्लू वेब सिरीज़ फ्री में नहीं देख सकते इसके लिए आपको कुछ पैसे देने होंगे उल्लू ऐप को और उसके बाद आप उल्लू की सभी वेब सिरीज़ को देख सकते हो लेकिन हो सकता है कुछ दिन बाद आपको ये Charamsukh Web Series Mx Player पर फ्री में देखने के लिए मिल जाए।


Raja Ka Baja Web Series Cast, Release Date, StoryLine, Watch All Episods Online

Name: Raja Ka Baja

Part: 1

Season: 1

Type: Web series

Genre: Bold, Drama

Release Date: 6 May 2020 

Streaming: Ullu App

Platform: Digital OTT

Country: India

Language: Hindi


अंतिम शब्द - 

तो दोस्तो में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी होगी आप आपको Raja Ka Baja CharamSukh Web Series कैसे लगी हमें कमेंट बॉक्स मेँ कमेंट करके जरूर बताना अगर आपके मन में कोई सवाल है तो आप कमेंट बॉक्स में कमेंट कर सकते हो लेटेस्ट और अपकमिंग वेब सीरीज़ के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रहें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ