Responsive Ad Code Here

Charamsukh Jane Anjane Mein Ullu Web Series Cast, Actresses Name, All Episodes Watch Online

Charamsukh Jane Anjane Mein Web Series Review - हेलो दोस्तों स्वागत है आप सभी का हमारे ब्लॉग पर उल्लू ऐप की वेब सिरीज़ अपनी हॉटनेस की वजह से दुनिया भर में जानी जाती है वैसे तो उल्लू ऐप हर हफ्ते में दो नै वेब सीरीज को उल्लू ऐप पर रिलीज करता है और उल्लू की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज है चरमसुख उल्लू ऐप पर इस सीरीज को सबसे ज्यादा पसंद किया गया है।


इस वेब सीरीज का ट्रेलर आप उल्लू के यूट्यूब चैनल या उल्लू ऐप पर देख सकते हो वैसे ये बात तो हम सब जानते है की दुनिया भर में Ullu Hot Web Series के लिए उल्लू ऐप जाना जाता है इस लिए उल्लू ऐप की सभी वेब सीरीज सिर्फ 18 साल से ऊपर के लोगो के लिए होती है।


तो दोस्तो आज हम आपके लिए लेकर आए है Ullu App की एक कमाल की वेब सिरीज़ Charamsukh Jane Anjane Mein Web Series Review कुछ समय पहले Ullu App ने अपने यूसर के लिए एक धमाकेदार वेब सिरीज़ रिलीज की थी जिसका नाम था Charamsukh Jane Anjane Mein आपको बता दूँ की ये एक बोल्ड ड्रामा वेब सिरीज़ है इस लिए आप इसको अकले में ही देखें।


मैंने जब Charamsukh Jane Anjane Mein Web Series को देखा तो मुझे ये वेब सिरीज़ काफी ज्यादा पसंद आई लोगो ने भी इसे काफी ज्यादा प्यार दिया और आपको बता दूँ की चरमसुख उल्लू ऐप की सबसे ज्यादा पॉपुलर वेब सिरीज़ है क्यूकी इस सिरीज़ में पलंग तोड़ वाले सीन काफी ज्यादा देखने के लिए मिलते है।


Charamsukh Web Series ullu

Charamsukh Jane Anjane Mein Web Series Story 

अगर इसकी कहानी की बात करें तो इसमे आपको एक प्रेमी जोड़े की कहानी देखने के लिए मिलेगी लड़के का नाम रवि और लड़की का नाम चांदनी है इन दोनों की हाल ही में शादी हुई है और रवि जी जॉब शहर में है इस लिए रवि अपनी शादी के बाद अपनी वाइफ के साथ शहर में रहने के लिए आया है चांदनी दिखने में खूबसूरत है उसका फिगर भी अच्छा है।


ये दोनों अपना जीवन हंसी ख़ुशी बिता रहे हैं एक दिन रानी ऑफिस देर से जाता है जिस पर उसका बॉस उसकी डांट लगा देता है जिसकी वजह से रवि का मूंड काफी ख़राब हो जाता है और वो शाम को घर पर आ कर सब कुछ चांदनी को बताता है जिस पर चांदनी बोलती है जल्दी सब ठीक हो जायेगा अभी आप सो जाओ।


अग्नि दिन एक रवि के ऑफिस से एक चिठ्ठी आती है जिसमे लिखा होरा है की आपका ट्रांसफर कर दिया गया है और जहाँ आपका ट्रांसफर किया गया है बहा सिर्फ एक व्यक्ति के रहने की जगह है और आपको कल ही बहा जाके ड्यूटी ज्वाइन करनी है इस ये  काफी परेशां हो जाती है और बोलती है में आपको छोड़ के नहीं रह सकती हूँ।


अगले दिन रवि नए शहर में ड्यूटी ज्वाइन करने चला जाता है और चांदनी को अपने गॉव में माता पिता के पास भेज देता है गांव में रवि के बड़े पता पिता पहले से ही रह रहे होते है चांदनी भी उनके साथ रहने लगती है लेकिन चांदनी की चढ़ती जवानी देख कर उसके ससुर की नियत फिसल जाती है और वो चांदनी के साथ रोमांस करना चाहता है।


एक दिन चांदनी की सास किसी काम से बाहर गई होती है तब उसका ससुर बोलता है बहु मेरे पैर में दर्द हो रहा है तुम तेल लगा के मालिश कर दो मालिश करते करते चांदनी का भी मूंड बन जाता है क्युकी वो काफी दिन से अपने पति से दूर है।


लेकिन चांदनी को ये एहसास होता है की वो गलत कर रही है इस लिए वो बहां से अपने रूम में चली जाती है लेकिन उसका ससुर एक नंबर का ठरकी इंसान होता है वो उसके रूम में जेक उसके साथ वो सब करने लगता है जिसके बाद चांदनी भी अपना आप खो देती है और अपने ससुर के साथ ही सबंध बना लेती है पति की गैर मौजूदगी में आगे क्या होने वाला है ये जानने के लिए आपको इस सीरीज को देखना होगा।


Charamsukh Jane Anjane Mein Web Series Release Date

चलिए जानते है इसकी रिलीज डेट के बारी में इस वेब सिरीज़ के ट्रेलर को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था उल्लू के यूट्यूब चैनल पर Charamsukh Jane Anjane Mein 27 March 2020 को उल्लू ऐप पर रिलीज किया गया था और तब से अब तक इसके 4 सीजन रिलीज हो चुके हैं आप उल्लू ऐप को गूगल प्ले स्टोर से अपने मोबाइल में इन्स्टाल कर के इस वेब सिरीज़ को देख सकते हो।


Charamsukh Jane Anjane Mein Web Series Cast

चलिए बात करते है इसकी कास्ट के बारे में उल्लू ऐप की इस वेब सिरीज़ में जो एक्टर मुख्य भूमिका में है उनका नाम है अमित जेटली, जिन्नी जाज, मनोज दत्त, अर्चना शुक्ल आदि इनके साथ कुछ एक्टर और भी है और सभी ने अपना काम अच्छे से किया है इस वेब सिरीज़ को समीर सलीम टोकन ने डाइरैक्ट किया है।


How To Watch Charamsukh Web Series All Episodes Fre

अगर आप भी उल्लू की चरमसुख वेब सिरीज़ के सभी एपिसोड फ्री में देखना चाहते हो तो में आपको बता दूँ की आप उल्लू वेब सिरीज़ फ्री में नहीं देख सकते इसके लिए आपको कुछ पैसे देने होंगे इस ऐप में आप एक महीने का भी पैक खरीद सकते हो और एक साल का भी उल्लू ऐप को आप गूगल प्ले स्टोर से अपने मोबाइल में इन्स्टाल कर सकते हो और उल्लू की सभी वेब सिरीज़ को देख सकते हो।


Charamsukh Jane Anjane Mein Cast, Release Date, StoryLine, Watch All Episods Online

Name: Jane Anjane Mein

Part: 1

Season: 1

Type: Web series

Genre: Bold, Romantic, Drama

Release Date: 27 March 2020 

Streaming: Ullu App

Platform: Digital OTT

Country: India

Language: Hindi


अंतिम शब्द - 

तो दोस्तो में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी होगी आप आपको Ullu Charamsukh Jane Anjane Mein Web Series कैसे लगी हमें कमेंट बॉक्स मेँ कमेंट करके जरूर बताना और आपको Ullu App Hot Web Series कैसी लगती है ये भी कमेंट में बताना अगर आपके मन में कोई सवाल है तो आप कमेंट बॉक्स में कमेंट कर सकते हो लेटेस्ट और अपकमिंग वेब सीरीज़ के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रहें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ