Responsive Ad Code Here

Aashram Season 3 Mx Player Web Series 2022 Release Date, Cast, Actresses Name, All Episodes Watch Online

Ek Badnam. Aashram Season 3 - हेलो दोस्तों स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग पर Mx  Player की वेब सीरीज आश्रम शायद ही  जिसने देखा होगा इस वेब सीरीज ने ना केवल बॉबी देओल बल्कि Mx Player को भी नहीं ऊंचाई पर पहुँच दिया था आश्रम वेब सीरीज के पहले और दूसरे सीजन को लोगो ने काफी ज्यादा प्यार दिया था और हर कोई इसके सीजन ३ का बेसब्री से इंतजार कर रहा था।


में आपको बता दूँ की Mx Player की पॉपुलर वेब सीरीज आश्रम (Aashram Season 3) एमएक्स प्लेयर (MX Player) पर सीजन 3 के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है आश्रम सीजन 3 का ट्रेलर भी यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है ट्रेलर देख कर काफी ज्यादा मजा आया इस बार इसके सीजन 3 में काफी धमाल होने वाला है बॉबी देओल ने इस सीरीज में लाजवाब एक्टिंग की है।


आश्रम वेब सीरीज में आपको एक आश्रम की कहानी देखने के लिए मिलेगी जो की बाबा निराला उर्फ ​​मोंटी और उसके आश्रम के इर्द-गिर्द घूमता है इस आश्रम में बड़ी संख्या में श्रद्धालु आते है और वो सभी सोचते हैं कि बाबा निराला एक सच्चा संत है लेकिन बाबा निराला एक ठग है जो आश्रम की आड़ में कई गैर क़ानूनी काम करता है सीरीज के दूसरे सीजन में हमें काफी कुछ देखने के लिए मिला था।


Trailer release of web series 'Ashram Season 3 - आपको बता दें की बॉबी देओल की वेब सीरीज 'आश्रम सीजन 3' का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज हो चूका है एमएक्स प्लेयर की आश्रम वेब सीरीज को लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया था और बाबा निराला के की सीरीज आश्रम सीजन 3 का फैन्स को बेसब्री से इंतजार था अब उनका इंतजार खत्म हो गया है आश्रम सीनज 3 एमएक्स प्लेयर पर 3 जून को रिलीज होने जा रहा है इसके सीजन 3 में ईशा गुप्ता भी नजर आने वाली है।



Aashram Season 3 Web Series Story

अगर इसकी कहानी की बात करें तो इसमे आपको सीजन 2 की कहानी जहाँ ख़तम हुई थी बहीं से इसके सीजन 3 की कहानी स्टार्ट होगी जैसा की हमने इसके पहले और दूर सीजन में देखा था बाबा निराला अपने आश्रम की आड़ में कई सरे गलत काम करता है और उसके भक्तों को लगता है की बाबा निराला एक सच्चा संत है लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं है बल्कि सब कुछ इसका उल्टा है।


आश्रम सीजन 3 में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि बाबा का असली चेहरा सबके सामने आएगा यानि की उसके राज खुलेंगे या फिर बाबा फिर से राज करेगा बहीं दूसरी तरफ पम्मी को पता चल चूका है की बाबा निरलैक ढोंगी बाबा है और उसने मां के साथ रेप किया है जिसका बदला लें चाहती है पम्मी बाबा से।


बहीं बाबा के आश्रम में भी आपस में नहीं बन रही और बाबा निराला के पीछे पुलिस और नेता भी हाथ धो के पड़े है बस उन्हें बाबा के खिलाफ एक साबुत चाहिए इस सीरीज में दिखाया गया है कि बाबा संत के रूप में लोगों की श्रद्धा से खिलवाड़ करता हैं उनकी भावनाओं के साथ खेलता है लड़कियों में नशे में करके उनके साथ दुष्कर्म करता हैं क्या बाबा का असली चेहरा सबसे सामने आएगा या नहीं यही देखना है।


बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल ने आश्रम सीजन 3 के ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा है 'सीजन 3 का ट्रेलर आ गया है बाबा निराला- स्वरूपी या बहरूपी क्या खुलेंगे बाबा के राज या होगा बाबा का राज एक बदनाम आश्रम सीजन 3 आपको बता दें की बॉबी देओल को इस सीरीज के बेस्ट एक्टिंग का अवॉर्ड भी मिल चूका है आश्रम सेरिस ने बॉबी के करियर को नई ऊंचाई पर पहुंचा दिया है।


Aashram Season 3 Web Series Cast 

आश्रम वेब सीरीज को प्रकाश झा द्वारा निर्मित और निर्देशित किया गया है इसके पहले और दूसरे सीजन को काफी ज्यादा पसंद किया गया था अगर कास्ट की बात करें तो इसमें आपको बॉबी देओल, अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, ईशा गुप्ता, सचिन श्रॉफ, अनुरिता के झा, रुशाद राणा, तन्मय रंजन, प्रीति सूद, आदि नजर आएंगे।


Aashram Season 3 Web Series Release Date

जैसा की हम आपको पहले भी बता चुके है की Mx Player की आश्रम वेब सीरीज काफी पॉपुलर है और अब Mx Player इसके सीजन 3 को रिलीज करने वाला है इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है बात करें Aashram Season 3 Release Date की तो ये सिरीज़ आपको 3 जून 2022 को हिन्दी भाषा में Mx Player ऐप पर रिलीज की जाएगी।


Aashram Web Series All Episodes Free

अगर आपने अभी तक आश्रम सीजन 1 और आश्रम सीजन 2 नहीं देखा है तो आप इसको Mx Player ऐप पर बिलकुल फ्री में देख सकते हो रही बात Aashram Season 3 All Episodes Free देखने की तो आप इसे 3 जून को Mx Player पर देख सकते हो 3 जून को आश्रम सीजन 3 रिलीज किया जायेगा।


Aashram Season 3 Mx Player Web Series Review Video In Hindi 

दोस्तो Mx Player आश्रम सीजन 3 का रिवियू हमने अपने यूट्यूब चैनल पर भी किया है अगर आप उस विडियो को देखना चाहते हो तो उसका लिंक नीचे दिया गया है क्लिक करके आप उस विडियो को देख सकते हो अगर आपको Aashram Season 3 Review विडियो अच्छा लगे तो आप हमरे यूट्यूब चैनल को subscribe जरूर करें हम ऐसे ही विडियो अपने चैनल पर हर रोज अपलोड करते है।


अंतिम शब्द - 

तो दोस्तो में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी होगी आप आपको Aashram Season 3 Web Series से जुडी जानकारी मिल गई होगी अगर आपके मन में कोई सवाल है तो आप कमेंट बॉक्स में कमेंट कर सकते हो लेटेस्ट और अपकमिंग वेब सीरीज़ के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रहें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ