Responsive Ad Code Here

पलंग तोड़ Zarurat Ullu Original Complete वेब सिरीज़ Review, All Episode, Cast, Story, Release Date, Watch Online

Palang Tod Zaroorat Ullu Web Series Review - स्वागत है आपका एक बार फिर हमारे ब्लॉग पर उल्लू वेब सिरीज़ लोगो के बीच काफी पॉपुलर है हो सकता है आपको भी उल्लू ऐप की सिरीज़ पसंद आती हो अब उल्लू ने हाल ही में एक और नई वेब सिरीज़ रिलीज की है जिसका नाम है पालन तोड़ ज़रूरत इसका ट्रेलर आप उल्लू के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो।


तो दोस्तो आज हम आपके लिए लेकर आए है Ullu App की एक न्यू वेब सिरीज़ Palang Tod Zarurat का रिवियू जी हाँ Ullu Web Series अपने यूसर के लिए एक और धमाकेदार वेब सिरीज़ लेकर आ गया है और इस वेब सिरीज़ का नाम है Palang Tod Zarurat Web Series Ullu.


मैंने जब इस न्यू सिरीज़ का ट्रेलर देखा तो मुझे इसका ट्रेलर काफी ज्यादा पसंद आया और Palang Tod Ullu Original Web Series की पूरी कहानी क्या होने वाली है ये हमे ट्रेलर में पूरा नहीं दिखाया गया है और उल्लू की ये बात मुझे काफी अच्छी लगी लेकिन इसमे पलंग तोड़ वाले सीन काफी ज्यादा होने वाले है।


Palang Tod Web series All Episodes


Palang Tod Zarurat Ullu Originals Web Series Story

चलिए अब बात करते है इसकी स्टोरी के बारे में में आपको बता दूँ की ये एक बोल्ड ड्रामा वेब सिरीज़ है जिसकी वजहा से इसमे काफी सारे बोल्ड सीन डाले गए है कहानी की बात करें तो इसमे आपको कमलेश नाम के एक लड़के की कहानी देखने के लिए मिलेगी।


अब कमलेश जो है वो लकवाग्रस्त है यानि की उसको पैरालिसिस नाम की एक बीमारी है जिसकी वजहा से कमलेश ना बोल सकता है ना चल सकता है कमलेश अपनी माँ के साथ घर में अकेला रहता है कमलेश की माँ ने घर के काम के लिए एक काम वाली बाई राखी हैती है जिसका नाम सविता है।


सविता घर के कामों के साथ-साथ कमलेश की सभी जरूरतों का ध्यान रखती है सविता को कमलेश के देख रेख करते करते उससे प्यार हो जाता है क्यूकी कमलेश काफी खूबसूरत है जवान है सविता का पति उसको हमेशा मारता रहता है उसको प्यार नहीं करता जिसकी वजहा से सविता की जरूरते पूरी नहीं हो पाती है।


इस लिए सविता किसी भी तरहा से कमलेश को ठीक करना चाहती है सविता कमलेश के साथ काफी सारा romance करती है और भी बहुत कुछ करती है क्यूकी एक दिन कमलेश के शरीर में कुछ हलचल होती है क्योंकि कमलेश सविता के जिस्म को देख लेता है।


सविता भी खूबसूरत होती है और उसका फिगर भी अच्छा होता है कमलेश के शरीर में सविता के फिगर को देख के हल चल होती है जिसकी वजहा से सविता समझ जाती है की कमलेश को कैसे ठीक किया जा सकता है अब सविता उसके साथ वो सब करती है लेकिन कमलेश उससे ठीक हो पाता है या नहीं ये जानने के लिए आपको सिरीज़ देखि होगी जिसे आप उल्लू ऐप पर देख सकते हो।


Palang Tod (Zaroorat) Web Series Release Date

इस सिरीज़ के ट्रेलर को यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया था उल्लू के यूट्यूब चैनल पर Palang Tod (Zaroorat) वेब सिरीज़ को आप 19 अप्रैल 2022 को उल्लू ऐप पर रिलीज किया जाएगा गूगल प्ले स्टोर से उल्लू ऐप इन्स्टाल कर के।


Palang Tod (Zaroorat) Web Series Cast

उल्लू ऐप की इस नई वेब सिरीज़ पलंग तोड़ ज़रूरत में आपको मुख्य भूमिका में Sharanya Jit Kaur (Savita), Neeraj Singh Rajput (Ganesh), Ravi Mishra (Kamlesh) और Vaidehee Bhave (Tejaswini) नजर आने वाले है और भी कई एक्टर इस वेब सिरीज़ में नजर आने वाले है सभी एक्टर ने वेब सिरीज़ में अच्छा काम किया है।


Palang Tod (Zaroorat) Web Series Cast, Release Date, StoryLine, Watch All Episods Online

Name: Palang Tod (Zaroorat)

Part: 1

Season: 1

Type: Webseries

Genre: Bold, Drama, Cheating, Web Series

Release Date: 19th April 2022

Streaming: Ullu App

Platform: Digital OTT

Country: India

Language: Hindi


How To Watch Palang Tod (Zaroorat) All Episodes Free

उल्लू की इस वेब सिरीज़ को 19 अप्रैल को रिलीज कर दिया गया है अगर आप भी Ullu App की Palang Tod Web Series के सभी एपिसोड Full HD में ऑनलाइन देखना चाहते हो तो आपकी जानकारी के लिए आपको बता दूँ की आप इस वेब सिरीज़ को Ullu App पर देख सकते हो अगर आपको Palang Tod Web Series Free में देखनी है तो इसके लिए थोड़ा इंतज़ार करना होगा जब इसे Mx Player पर रिलीज किया जाएगा तब आप इस फ्री मेन देख सकते हो।


Palang Tod (Zaroorat) Web Series Review Video In Hindi 

दोस्तो उल्लू की इस वेब सिरीज़ का रिवियू हमने अपने यूट्यूब चैनल पर भी किया है अगर आप उस विडियो को देखना चाहते हो तो उसका लिंक नीचे दिया गया है क्लिक करके आप उस विडियो को देख सकते हो अगर आपको Palang Tod (Zaroorat) Review विडियो अच्छा लगे तो आप हमरे यूट्यूब चैनल को subscribe जरूर करें हम ऐसे ही विडियो अपने चैनल पर हर रोज अपलोड करते है।


अंतिम शब्द - 

दोस्तो में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी होगी आप आपको Palang Tod Web Series से जुड़ी लगभग सभी जानकारी मिल गई होगी आप इस सिरीज़ को देखोगे या नहीं ये हमें कमेंट बॉक्स मेँ कमेंट करके जरूर बताना अगर आपके मन पलंग तोड़ उल्लू वेब सीरीज से जुड़े सवाल है तो आप कमेंट बॉक्स में कमेंट कर सकते हो।


लेटेस्ट और अपकमिंग वेब सीरीज़ के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रहे यदि आपका पलंग तोड़ वेब सिरीज़ से जुड़ा कोई सवाल है तो आप कमेंट में पुंछ सकते हो इस आर्टिकल को अपने दोस्तो में शेयर करना ना भूलें शुक्रिया।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ