Responsive Ad Code Here

नगमा मिराजकर Real Whatsapp Number 2024 - Boyfriend, Family, Age, Biography & More

हैलो दोस्तो स्वागत है आप सभी का हमारे ब्लॉग पर हमने आज से कुछ दिन पहले अपने ब्लॉग पर एक पोस्ट लिखा था Real Girls Whatsapp Number List और इसके अलावा हमने जन्नत ज़ुबैर का Whatsapp नंबर के बारे में भी आपको जानकारी दी थी और उस आर्टिकल पर कुछ लोग कमेंट करके बोल रहे थे की Nagma Mirajkar का Whatsapp नंबर चाहिए तो चलिए आज इस आर्टिकल में हम आपको इसकी जानकारी देने वाले है।


हम आज के इस आर्टिकल में आपसे एक ऐसी लड़की के बारे में जानकारी देने वाले है जिसने काफी कम समय और कम उम्र में इस दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है और आज इस लड़की के करोड़ो फैन है हर कोई इस लड़की को जानता है और लड़के तो इनकी खूबसूरती के दीवाने है जो भी Nagma Mirajkar का विडियो एक बार देख लेता है वो उनका दीवाना हो जाता है।


आपने Tiktok के बारे सुना ही होगा या हो सकता है इस्तेमाल भी क्या हो लेकिन इसको भारत सरकार द्वारा वैन कर दिया गया था ये एक शॉर्ट विडियो ऐप था और ये ऐप दुनिया भर में पोपुलर है हो सकता है अपने भी टिकटोक ऐप का इस्तेमाल किया हो हो सकता है अपने Tiktok पर विडियो भी बनाए हो।


नगमा मिरजकर कौन है | Nagma Mirajkar Kaun Hai?

तो चलिए जानते है नगमा मिरजकर जीवन परिचय के बारे में तो आपको बता दें की Nagma Mirajkar एक मशहूर इंस्टाग्राम स्टार, और बेहतरीन डांसर के साथ साथ एक Youtuber भी है नगमा मिरजकर अपनी खूबसूरती की वजहा से चर्चा में बनी रहती है लोग इनके विडियो काफी पसंद करते है वैसे नगमा मिरजकर ज़्यादातर वीडियो आवेज दरबार के साथ में बनाती है आवेज दरवार एक मसहूर डांसर है।


वैसे तो नगमा मिरजकर ने अपने करियर की शुरुआत टिकटॉक से की थी वो पहले टिकटोक पर विडियो बनती थी  और वो विडियो लिप्सिंग वीडियो होती थी नगमा मिरजकर अपनी खूबसूरती और एक्टिंग की वजहा से काफी कम समय में ही टिकटॉक ऐप में एक सुपर स्टार बन गई थी।


नगमा की बढ़ती लोकप्रियता की वजहा से इन्हे कई हिट गानो में काम करने का मौका भी मिला जिसमे जबसे ज्यादा हिट सॉन्ग मेरा मेहबूब किसी और दा होई जंदा है इस जाने के रिलीज होते ही नगमा सब के दिलों में अपनी जगहा बनाने में कामयाब हो गई और ये एक सुपर स्टार बन गई इनके गाने और विडियो लोगो को काफी ज्यादा पसंद आने लगे।


हम आपको आज के इस पोस्ट में नगमा के बारे में कई सारी ऐसी जानकारी देने वाले है जो शायद आपको पहले से आप नहीं जानते होगे जैसे की नगमा मिरजकर जीवन परिचय Nagma Mirajkar Biography in Hindi, Age, Height, Boyfriend, Religion, Net Worth, Career, Nagma Mirajkar Whatsapp Number, Address & more. आदि के बारे में आपको जानकारी देने वाले है।


nagma mirajkar whatsapp number


Nagma Mirajkar Biography Wiki

तो दोस्तो Nagma Mirajkar एक फैशन इन्फ्लुएंसर टिकटॉक स्टार और मॉडल हैं और नगमा का जन्म 24 जनवरी 1992 को मुंबई महाराष्ट्र भारत में हुआ था अभी नगमा की उम्र 30 वर्ष है और ये Instagram पर काफी ज्यादा प्रसिद्ध है इसके साथ साथ नगमा का एक यूट्यूब चैनल भी है।


Nagma Mirajkar ने अपनी पढ़ाई मुंबई के एक प्राइवेट स्कूल और उसके बाद कॉलेज मुंबई यूनिवर्सिटी से पूरी करी थी नगमा का स्टार बनने तक का सफर काफी कठिन रहा है ये शोहरत नगमा को आसानी से नहीं मिली इसे हासिल करने के लिए नगमा ने काफी मेहनत की है और नगमा एक मुस्लिम Family से है और नगमा को डांस काफी ज्यादा पसंद है।


जैसा की हमने आपको ऊपर बताया की नगमा एक इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर, टिकटॉक स्टार, मॉडल और यूट्यूब स्टार है इनका जन्म 24 जनवरी 1992 को मुंबई में एक मुस्लिम फ़ैमिली में हुआ था और इनके पिता का नाम अयाज मिराजकर है और भाई का नाम मुहम्मद अली मिराजकर है और माँ का नाम नूरी मिराजकर है नगमा अपने परिवार के साथ मुंबई में ही रहती है।


नगमा ने कई सारे अलग-अलग तरह के वीडियो जैसे की रोमांटिक वीडियो, सॉन्ग, डांस विडियो में काम किया है इसके अलावा वो अपने यूट्यूब चैनल पर भी विडियो अपलोड करती है नगमा मराठी और हिंदी में काम करती हैं और नगमा को चॉकलेट खाना काफी ज्यादा पसंद है।


नगमा एक animal लवर है इसके साथ ही नगमा को वीडियो गेम खेलने और नई नई जगहा पर घूमना, फिल्में देखना, म्यूजिक सुनना काफी ज्यादा पसंद है इसके अलावा नगमा मिरजकर ने कई सारे म्यूजिक विडियो में भी काम किया है जो काफी हिट रहे थे।


नगमा ने अपने यूट्यूब चैनल किसका नाम Nagma Mirajakar है जिसे नगमा ने 16-Sept-2019 को बनाया था नगमा के चैनल पर अभी 13.3 lakh Subscribers है नगमा ने अपना पहला विडियो Hello Youtube अपलोड किया था नगमा अपने इस चैनल पर अब तक 473 विडियो अपलोड कर चुकी है।


Nagma Mirajkar Youtube Earning

दोस्तों अगर नगमा मिराजकर के यूट्यूब चैनल की कमाई कितनी है इसकी बात की जाए तो Socialblade वैबसाइट के मुताबिक नगमा हर महीने अपने Youtube से लगभग 3000$ कमाई करती है जो की भारतीय रुपए मे देखें तो लगभग 2.2 लाख होता है ये सिर्फ यूट्यूब की कमाई है।


Nagma Mirajkar Instagram Earning

अगर बात करें की नगमा मिराजकर Instagram से कितना पैसा कमाती है तो में आपको बता दूँ की नगमा के Instagram पर अभी 6.4M Followers है और नगमा अपने अकाउंट पर कई सारी कंपनी के प्रॉडक्ट का रिवियू करती रहती है जिससे वो महीने का 2 लाख से 2.5 लाख आराम से कमा लेती है।


Nagma Mirajkar Net Worth

देखा गया है की जब भी कोई स्टार बन जाता है तो लोग उसकी Net Worth के बारे में जानना चाहते है ऐसे बहुत से लोग है जो Nagma Mirajkar Net Worth 2022 के बारे में जानना चाहते है तो चलिए दोस्तो हम आपको बताते है की आखिर नगमा मिराजकर की Net Worth कितनी है।


हम आपको बता दें की नगमा मिराजकर की नेटवर्थ लगभग 10 करोड़ है नगमा अपनी ज़्यादातर कमाई एड्स स्पॉन्सर्ड और यूट्यूब से करती है एक रिपोर्ट की माने तो नगमा एक स्पॉन्सर के लिए लगभग 1 से 2 लाख रुपए तक चार्ज करती है।


आज के समय में नगमा के पास कमाई के कई सारे रास्ते है जैसे की म्यूजिक वीडियो, स्पॉन्सरशिप, इंस्टाग्राम पर भी नगमा मिराजकर के 6.4M Followers है और एक यूट्यूब चैनल भी है सब का मिला कर नगमा लाखो रुपये कमाती है।


Nagma Mirajkar Wiki/Bio

Full NameNagma Mirajkar
NicknameNgama
ProfessionIndian Social Media Celebrity
Date Of Birth24/1/1992
Age(2020)30 Years
BirthplaceMumbai, Maharashtra, India
HometownMumbai
School
Privet school
College/UniversityMumbai University
Education
Qualification
Graduated
Sun SignScorpio
ReligionMuslim
NationalityIndian

Nagma Mirajkar Boyfriend Name
नगमा मिराजकर के ऐसे बहुत से फैन है जो नगमा के बॉयफ्रेंड के बारे में जानना चाहते है आपको बता दें की नगमा की अभी शादी नही हुई है और अगर बात करे उनके बॉयफ्रेंड की तो उनका नगमा का नाम हमेशा इंस्टाग्राम के सुपर स्टार और डांसर आवेज़ दरबार के साथ जोड़ा जाता है दोनो साथ में इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वीडियो बनाते है खबरों की माने तो बहुत ही जल्द दोनो शादी भी करने वाले है।

नगमा मिराजकर की पसंद क्या है?
  • नगमा अभिनेता में सलमान खान को काफी पसंद है।
  • अभिनेत्री में नगमा को दीपिका पादुकोण पसंद है।
  • नगमा को नोरा फतेही का डांस काफी पसंद आता है।
  • नगमा को खाने में शाकाहारी और मांसाहारी दोनो पसंद है।
  • जानवरो में नगमा को डॉग काफी पसंद है।
  • नगमा को डांस करना काफी ज्यादा पसंद है।
  • खेल में नगमा मिराजकर को क्रिकेट पसंद है।
  • क्रिकेटर में में नगमा को विराट कोहली पसंद है।
  • नगमा मिराजकर को Travel काफी पसंद है।

Nagma Mirajkar Real Whatsapp Number
नगमा की Fan Following काफी ज्यादा है तो बहुत से लोग गूगल पर हर रोज सर्च करते रहते है की Nagma Mirajkar Whatsapp Number या फिर Real Whatsapp Number Of Nagam Mirajkar, या नगमा मिराजकर का व्हाट्सप्प नंबर चाहिए आदि तो चलिए बात करते है Nagma Mirajkar Mobile Number के बारे में।

तो दोस्तो अगर आप भी ऐसे ही इंटरनेट पर सर्च कर रहे थे की Nagma Mirajkar WhatsApp Number या फिर Nagma Mirajkar Email Account या फिर Nagma Mirajkar Mobile Details या फिर Nagma Mirajkar Contact Number तो चलिए इससे जुड़ी कुछ जानकारी हम आपको देते है।

Nagma Mirajkar Whatsapp Number 
अगर आप भी Nagma Mirajkar Ka Whatsapp Numner तलाश कर रहे हो तो में आपको बता दूँ की किसी भी व्यक्ति की प्राइवेसी को भंग करना क़ानूनन अपराध है इसी लिए आप सभी सदनों से व्यक्ति विशेष को कांटेक्ट करे। 

Nagma Mirajkar से Contact कैसे करें तो इसके लिए Instagram पर Dm कर सकते हो या फिर Nagma Mirajkar Email Id पर ईमेल भी कर सकते हो नगमा से जुड़ी कुछ जानकारी में आपको नीचे दे रहा हूँ जिसकी मदद से आप नगमा से Contact कर सकते हो।

Nagma Mirajkar Phone Number - House Address - Contact
अगर आप भी नगमा से मिलना चाहते है या फिर Nagma Mirajkar से Contact कैसे करें ये जानना चाहते हो तो नीचे हम कुछ जानकारी दे रहे है जो शायद आपके काम आ सकती है तो चलिए दोस्तो जानते है।

Nagma Mirajkar House Address             - Mumbai, Maharashtra, India

Nagma Mirajkar Phone Number             - Not Available

Nagma Mirajkar Official Facebook Page  - Not Available

Nagma Mirajkar Official Website            - Not Available

Nagma Mirajkar Mobile Details            - Not Available

Nagma Mirajkar Email Account            - Not Available

Nagma Mirajkar WhatsApp Number        - Not Available

Nagma Mirajkar Contact Number            - Not Available

Nagma Mirajkar Address                    - Mumbai, India

Nagma Mirajkar Instagram Account    - https://www.instagram.com/nagmamirajkar/?hl=en

Nagma Mirajkar Youtube Channel            - https://www.youtube.com/c/NagmaMirajkar/featured

Nagma Mirajkar Ka Whatsapp Number
तो अगर आप भी नगमा ने Whatsapp नंबर की तलाश कर रहे थे तो में आपको बता दूँ की नगमा का Whatsapp नंबर Available नहीं है अगर किसी भी वैबसाइट पर आपको नगमा मिराजकर का व्हाट्सप्प नंबर मिल भी जाता है तो वो नंबर Fake होगा रियल नहीं होगा क्यूकी नगमा ने अपना नंबर पब्लिक नहीं किया है।

और कुछ लोग ऐसे भी है जो गूगल पर ऐसे सवाल सर्च करते है।

1 - Nagma Mirajkar का Whatsapp नंबर कहाँ मिलेगा?

2 - Nagma Mirajkar के घर का Address किया है?

3 - Nagma Mirajkar का मोबाइल नंबर किया है?

4 - Nagma Mirajkar से कैसे मिलें?

5 - Nagma Mirajkar का Email Id किया है?

6 - Nagma Mirajkar को रियल लाइफ में कैसे कांटेक्ट करे?

7 - Nagma Mirajkar Date Of Birth - 24/1/1992

8 - Nagma Mirajkar Age - 30 Year

9 - Nagma Mirajkar का व्हाट्सप्प नंबर चाहिए

10 - Nagma Mirajkar मोबाइल नंबर नंबर चाहिए 

How Can I Contact Nagma Mirajkar?
तो अगर आप भी नगमा मिराजकर से Contact करना चाहते हो तो आप हमारे द्वारा ऊपर दी गई Nagma Mirajkar की डिटेल्स का इस्तेमाल कर सकते है और आप नगमा को ईमेल भी कर सकते हो और आपको ईमेल का रिप्लाइ आए तो आप कमेंट बॉक्स में कमेंट करके ज़रूर बताना।

अंतिम शब्द -
तो दोस्तो में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी होगी और आपको नगमा मिराजकर के बारे में काफी कुछ नया जानने के लिए मिला होगा जो शायद आप पहले से नहीं जानते थे।

अगर आपको हमारा आज का ये आर्टिकल पसंद आया तो आप हमे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताना यदि आपको कोई सवाल है तब भी आप कमेंट बॉक्स में हमसे पुंछ सकते हो शुक्रिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ