Responsive Ad Code Here

Jhumke Ullu Web Series 2023, All Episode, Actress Name, Story, Release Date, Watch Online

Jhumke Ullu Web Series Review - स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग पर उल्लू वेब की सिरीज़ लोगो को काफी ज्यादा पसंद आती है हो सकता है आपको भी उल्लू ऐप की सिरीज़ पसंद आती हो अब उल्लू ने हाल ही में एक और नई वेब सिरीज़ रिलीज की है जिसका नाम है झुमके इसका ट्रेलर आप उल्लू के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है जैसा की हम सब जानते है Ullu Hot Web Series के लिए जाना जाता है।


तो दोस्तो आज हम आपके लिए लेकर आए है Ullu App की एक न्यू वेब सिरीज़ Jhumke का रिवियू जी हाँ Ullu Web Series अपने यूसर के लिए एक और धमाकेदार वेब सिरीज़ लेकर आ गया है और इस वेब सिरीज़ का नाम है Jhumke Ullu Web Series. ये एक बोल्ड ड्रामा वेब सिरीज़ है।


मैंने जब इस न्यू सिरीज़ का ट्रेलर देखा तो मुझे इसका ट्रेलर अच्छा लगा सभी एक्टर ने अच्छी एक्टिंग की है और Jhumke Ullu Original Web Series की पूरी कहानी क्या होने वाली है ये ट्रेलर में नहीं बताया गया है लेकिन जितना भी दिखाया गया है अच्छा है और हाँ इस सिरीज़ में पलंग तोड़ वाले सीन भी देखने के लिए मिलेंगे।


Watch Online Jhumke Ullu Web Series – उल्लू की नई वेब सिरीज़ झुमके उल्लू की इस नई वेब सीरीज को 26 अप्रैल को उल्लू ऐप पर रिलीज किया जाएगा झुमके वेब सीरीज की सभी कास्ट का नाम अभी सामने नहीं आया है लेकिन इसकी कहना 3 लाख 15 हजार के झुमको की इर्द गिर्द घूमती हुई दिखाई दे रही है।


Jhumke Ullu Web Series Story

Jhumke Web Series का Trailer उल्लू के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है अगर बात करें इसकी कहानी की तो इसमे आपको एक घरेलू नौकरानी की कहानी देखने के लिए मिलेगी जिसे अपनी मालकिन के झुमके पसंद आ जाते है।


काम वाली बाई की मालकिन का नाम होता है प्रिया अब प्रिया एक दिन अपने पाती के साथ मार्केट जा रही होती तभी उसके झुमको की चमक उस काम वाली बाई के ऊपर पढ़ती है और उससे रुका नहीं जाता वो बोल देती है की प्रिया मैडम आपके झुमके बहुत अच्छे है चमक रहे है।


इस पर प्रिया का पाती बोलता है हीरे के बने है तो चमकेंगे ही इस पर वो काम वाली बाई पुंछती है कितने के है तो प्रिया बोलती है 3 लाख 15 हजार के है इसके बाद कम वाली बाई को उन झुमको का ही खयाल आते रहता है और वो अपने पाती को बोलती है मुझे प्रिया मैडम जैसे झुमके चाहिए।


पाती पुंछता है कितने के है जब वो उसको बताती है की 3 लाख 15 हजार के है इस पर काम वाली बाई का पाती बोलता है इतने पैसे तो हमरे पास नहीं है क्यूकी उसका पाती भी मजदूरी करता है और वो खुद घर में साफ सफाई का काम करती है।


वो अगले दिन फिर उस घर में साफ सफाई का काम करने के लिए जताई तो देखती है वो झुमके सामने टेवल पर रखे होते है झुमके देख कर उससे रुका नहीं जाता और वो उनको अपने हाथ में उठा लेती है इतनी ही देर में प्रिया मैडम का पटाई बहा आ जाता है।


वो कम वाली बाई से पुंछता है तुम्हें ये पसंद है इस पर वो बाई बोलती है जब भी में ये झुमके देखती हूँ तो इन्हें पहनने के लिए मेरी दिल मचलने लगता है इस पर प्रिया का पाती बोलता है ये झुमके तुम्हारे हो सकते है अगर तुम मेरे मचलते दिन को शांत कर दो तो में ये झुमके तुम्हें भी दिला सकता हूँ।


अब इसके आगे की कहानी में किया होने वाला है क्या वो काम वाली बाई उन झुमको को पाने के लिए प्रिया के पाती को खुश करेगी या फिर कोई और रास्ता निकलेगी ये तो 26 अप्रैल को ही पता चलेगा।


Jhumke Web Series Release Date

इस सिरीज़ के ट्रेलर को यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है उल्लू के यूट्यूब चैनल पर झुमके वेब सिरीज़ को 26 अप्रैल 2022 को उल्लू के ऐप पर रिलीज किया जाएगा आप उल्लू ऐप को गूगल प्ले स्टोर से इन्स्टाल कर सकते हो।


Jhumke Ullu Web Series Cast

उल्लू ऐप की इस नई वेब सिरीज़ झुमके में जो एक्टर मुख्य भूमिका में है अभी उनके नाम का खुलासा नहीं किया गया है ये सभी नए कलकर है जैसे ही इनके बारे में जानकारी मिलेगी हम अपडेट कर देंगे।


Jhumke Web Series Cast, Release Date, StoryLine, Watch All Episods Online

Name: Jhumke

Part: 1

Season: 1

Type: Web series

Genre: Bold, Drama

Release Date: 26th April 2022

Streaming: Ullu App

Platform: Digital OTT

Country: India

Language: Hindi


How To Watch Jhumke Web Series All Episodes Free

उल्लू की इस वेब सिरीज़ को 26अप्रैल को रिलीज होगी अगर आप Jhumke Web Series के सभी एपिसोड ऑनलाइन देखना चाहते हो तो आपको बता दूँ की आप इस वेब सिरीज़ को Ullu App पर देख सकते हो अगर आपको Jhumke Web Series Free में देखना है तो थोड़ा इंतज़ार करना होगा जब इसे Mx Player पर रिलीज किया जाएगा तब आप बिलकुल फ्री देख सकते हो।


Jhumke Web Series Review Video In Hindi 

उल्लू की नई वेब सिरीज़ झुमके का रिवियू हमने अपने यूट्यूब चैनल पर भी किया है लिंक नीचे दिया गया है उस लिंक पर क्लिक करके आप रिवियू विडियो को देख सकते हो अगर आपको Jhumke Ullu Web Series Review अच्छा लगे तो आप हमरे यूट्यूब चैनल को subscribe कस सकते हो क्यूकी हम ऐसे ही विडियो अपने चैनल पर हर रोज अपलोड करते है।



अंतिम शब्द - 

तो दोस्तो में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी होगी आप आपको Jhumke Web Series से जुड़ी जानकारी मिल गई होगी आपको ये सिरीज़ कैसे लगी हमें कमेंट बॉक्स मेँ कमेंट करके जरूर बताना अगर आपके मन में कोई सवाल है तो आप कमेंट बॉक्स में कमेंट कर सकते हो।


लेटेस्ट और अपकमिंग वेब सीरीज़ के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रहे यदि आपका उल्लू की झुमके वेब सिरीज़ से जुड़ा कोई भी सवाल है तो आप कमेंट में पुंछ सकते हो इस आर्टिकल को अपने दोस्तो में शेयर करना ना भूलें शुक्रिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ