Responsive Ad Code Here

Charamsukh Kaamwali Bai Ullu Web Series All Episode, Actress Name, Story, Release Date, Watch Online

Charamsukh Kaamwali Bai Web Series Review - स्वागत है आप सभी का एक बार फिर हमारे ब्लॉग पर उल्लू ऐप की वेब सिरीज़ को लोग काफी पसंद करते है कुछ समय पहले उल्लू ने चरमसुख वेब सिरीज़ में एक नई कहानी को जोड़ा था इसका नाम था कामवाली बाई इसका ट्रेलर आप उल्लू के यूट्यूब चैनल पर जा कर देख सकते हो ये बात तो सब जानते है की दुनिया भर में Ullu Hot Web Series के लिए जाना जाता है।


तो दोस्तो आज हम आपके लिए लेकर आए है Ullu App की एक कमाल की वेब सिरीज़ Charamsukh Kaamwali Bai का रिवियू जी हाँ Ullu App अपने यूसर के लिए एक और धमाकेदार वेब सिरीज़ लेकर आ गया है और इस वेब सिरीज़ का नाम है Kaamwali Bai Ullu Web Series में आपको बता दु की ये एक बोल्ड ड्रामा वेब सिरीज़ है इस लिए आप इसको अकले में ही देखें।


मैंने जब कामवाली बाई वेब सिरीज़ को देखा तो मुझे ये वेब सिरीज़ काफी ज्यादा पसंद आई और ये चरमसुख की नई कहानी है अगर आपको नहीं पता तो में आपको बता दूँ की चरमसुख उल्लू ऐप की सबसे ज्यादा पॉपुलर वेब सिरीज़ है क्यूकी इस सिरीज़ में पलंग तोड़ वाले सीन काफी ज्यादा देखने के लिए मिलते है।


Charamsukh Kaamwali Bai Web Series Story 

अगर इसकी कहानी की बात करें तो इसमे आपको एक काम वाली बाई की कहानी देखने के लिए मिलेगी जिसका नाम पारो है पारो एक जवान लड़की है जो काफी ज्यादा सीधी, मासूम और बहुत ज्यादा खूबसूरत है लेकिन वो गरीब है उसकी माँ भी बीमार रहती है।


पारो अपने घर का खर्चा और माँ की दवाई के लिए एक अमीर घर में कामवाली बाई का काम करती है पारो का बॉयफ्रेंड भी जिसका नाम रामू है पारो रामू से काफी ज्यादा प्यार करती है और उससे शादी भी करना चाहती है एक दिन रामू और पारो फोन पे बात कर रहे होते है तभी रामू की माँ आ जाती है।


वो रामू के हाथ से फोन लेकर पारो को बोलती है अगर तुझे मेरे बेटे से शादी करनी है तो 2 लाख के दहज का इंतेजाम कर लेना वरना रामू को भूल जाना रामू भी पारो को बोलता है की माँ के आगे मेरी एक नहीं चलती है तुम दहज जा इंतेजाम कर लो हम शादी कर लेंगे।


पारो काफी परेशान हो जाती है वो रोने लगती है इतनी देर मे उसकी मालकिन आ जाती है और वो पारो से पुंछती है तुम रो क्यूँ रही है परी उसक सब बता देती है पारो की मालकिन बोलती है की तू एक काम कर आपकी कुछ हॉट हॉट फोटो रमूँ को भेज इसे देख कर वो खुद ही दहेज का इंतेजाम कर लेगा।


पारो अपने फोन में खुद की कुछ हॉट फोटो क्लिक कर लेती है और रामू मो भेज देती है उन फोटो को देख कर रामू काफी उत्तेजित हो जाता है पारो के मोबाइल पर कॉल आ रही होती है लेकिन पारो घर से बाहर होती है इस लिए उसका फोन उसका मालिक उठा लेता है और वो पारो की सभी हॉट फोटो अपने फोन में ले लेता है।


अब एक दिन पारो रामू से विडियो कॉल पर बात कर रही होती है रामू पारो को कपड़े उतारने के लिए बोलता है पारो अपने कपड़े उतार भी देती है लेकिन पारो को ये बिलकुल भी पता नहीं होता है की उसका मालिक ये सब कुछ पीछे खड़ा होके देख रहा है।


वो पारो का होता फिगर देख पर उसको बोलता है दहेज का इंतेजाम में कर दूंगा लेकिन हर चीज की एक कीमत होती है उसके बदले तुम्हें मुझे खुश करना होगा पारो साफ साफ माना कर देती है लेकिन उसके पास पारो की हॉट फोटो होती है वो दिखा कर बोलता है अगर तुमने ऐसा नहीं किया तो में ये वाइरल कर दूंगा।


पारो अब काफी बड़ी मुसीबत में फस जाती है उसको ना चाहकर भी अपने मालिक के साथ वो सब करना पढ़ता है जिसके बाद उसका मालिक बोलता है एक लाख रुपये के लिए तुझे मेरे साथ कम से कम दस बार सोना पड़ेगा आगे किया होता है उसके लिए आपको Charamsukh Kaamwali Bai Web Series को देखना होगा।


चरमसुख वेब सिरीज़


Kaamwali Bai Web Series Release Date

इस वेब सिरीज़ के ट्रेलर को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था उल्लू के यूट्यूब चैनल पर कामवाली बाई वेब सिरीज़ को 22 Oct 2020 को उल्लू ऐप पर रिलीज किया गया था आप उल्लू ऐप को गूगल प्ले स्टोर से अपने मोबाइल में इन्स्टाल कर के इस वेब सिरीज़ को देख सकते हो।


Kaamwali Bai Web Series Cast, Release Date, StoryLine, Watch All Episods Online

Name: Kaamwali Bai

Part: 1

Season: 1

Type: Web series

Genre: Bold, Drama

Release Date: 22 October 2020 

Streaming: Ullu App

Platform: Digital OTT

Country: India

Language: Hindi


Charamsukh Kaamwali Bai Ullu Web Series Cast

उल्लू ऐप की इस वेब सिरीज़ में जो एक्टर मुख्य भूमिका में है उनका नाम है आरोही दीके, गरिमा मौर्य, जय जवेरी इनके साथ कुछ एक्टर और भी है और सभी ने अपना काम अच्छे से किया है इस वेब सिरीज़ को समीर सलीम टोकन ने डाइरैक्ट किया है।


How To Watch Charamsukh Web Series All Episodes Free

अगर आप भी उल्लू की चरमसुख वेब सिरीज़ के सभी एपिसोड फ्री में देखना चाहते हो तो में आपको बता दूँ की आप उल्लू वेब सिरीज़ फ्री में नहीं देख सकते इसके लिए आपको कुछ पैसे देने होंगे उल्लू ऐप को आप गूगल प्ले स्टोर से अपने मोबाइल में इन्स्टाल कर सकते हो और उल्लू की सभी वेब सिरीज़ को देख सकते हो।


अंतिम शब्द - 

तो दोस्तो में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी होगी आप आपको Charamsukh Kaamwali Bai Web Series से जुड़ी जानकारी मिल गई होगी आपको ये सिरीज़ कैसे लगी हमें कमेंट बॉक्स मेँ कमेंट करके जरूर बताना अगर आपके मन में कोई सवाल है तो आप कमेंट बॉक्स में कमेंट कर सकते हो।


लेटेस्ट और अपकमिंग वेब सीरीज़ के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रहे यदि आपका उल्लू की चरमसुख वेब सिरीज़ से जुड़ा कोई भी सवाल है तो आप कमेंट में पुंछ सकते हो इस आर्टिकल को अपने दोस्तो में शेयर करना ना भूलें शुक्रिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ