Responsive Ad Code Here

Patra Petika Ullu Web Series Review 2022, All Episode, Cast, Story, Release Date, Watch Online

Patra Petika Ullu Web Series Review - दोस्तों स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग पर उल्लू ऐप की वेब सिरीज़ काफी ज्यादा पॉपुलर है लोगो के बीच और अब उल्लू ऐप अपनी एक और नई वेब सिरीज़ रिलीज करने वाला है जिसका नाम है पत्र पेटिका आज उल्लू एप पर पत्र पेटिका वेब सीरीज का ट्रेलर भी आज लॉन्च कर दिया गया है उल्लू के यूट्यूब चैनल पर।


तो दोस्तो आज हम आपके लिए लेकर आए है Ullu App की एक न्यू वेब सिरीज़ Patra Petika का रिवियू जी हाँ Ullu Web Series अपने यूसर के लिए एक और धमाकेदार वेब सिरीज़ लेकर आ गया है और इस वेब सिरीज़ का नाम है Patra Petika Web Series Ullu.


मैंने जब इस ट्रेलर को देखा तो मुझे ये ट्रेलर काफी ज्यादा पसंद आया और Patra Petika Ullu Original Web Series की पूरी कहानी क्या होने वाली है ये ट्रेलर में पूरा नहीं दिखाया गया है ये बात मुझे काफी अच्छी लगी।

Patra Petika Part 2

Patra Petika Web Series

Patra Petika Ullu Originals Web Series Story

चलिए अब बात करते है इसकी स्टोरी के बारे में पत्र पेटिका वेब सीरीज का ट्रेलर में दिखाया गया है कि सुधीर का एक व्यक्ति है जो काफी काफी समय से शहर में रहता है और उसकी वाइफ गांव में रहती है सुधीर अपनी वाइफ़ को चिट्ठी लिखता रहता है सुधीर की वाइफ़ को पढ्न लिखना नहीं आता है इस लिए जो डाकिया चिट्ठी लेकर आत है वो उससे पढ़ के सुनने को बोलती है।


सुधीर की वाइफ़ अकेले गांव में रहते रहते बोर हो चुकी है इस लिए वो भी अपने पति के पास शहर जाना चाहती है लेकिन उसका पति चिट्ठी में बताता है की यहाँ सही इंतजाम नहीं है जैसे यहाँ इंतजाम हो जाएगा में तुम्हें लेने के लिए गांव आऊँगा लेकिन काफी दिन निकाल जाते है वो गांव नहीं आता है।


एक दिन उसके पति की चिट्ठी आती है और इस बार डाकिया की ड्यूटी चेंज हो जाती है और उसकी जगहा पर एक नया डाकिया चिट्ठी लेकर सुधीर के घर जाता है उस नये डाकिये से सुधीर की पत्नी एक चिट्ठी सुधीर के लिए लिखवाती है और ये चिट्ठी पढ़ने लिखने का सिलसिला चलने लगता है।


अब उस डाकिए को सुधीर की पत्नी से प्यार हो जाता है और सुधीर की पत्नी भी उस डाकिए से प्यार करने लगती है और ये दोनों सारी हदें पार करने लगते है इनके बीच रोमैन्स रोमांस भी होने लगता है ये दोसनों साथ रहते है और काफी ज्यादा मस्ती करते है इनको एक दूसरे से काफी प्यार हो जाता है।


लेकिन फिर एक दिन सुधीर शहर से वापस अपनी पत्नी को लेने के लिए गाँव आ जाता है जिसके बाद ये देख कर वो डाकिया काफी निराश होता है उसके बाद सुधीर अपनी पत्नी को साथ लेकर वापस शहर लौट जाता है जिसके बाद दो प्यार करने वाले बिछड़ जाते है।


सुधीर की पत्नी उसके साथ शहर तो चली जाती है लेकिन उसका बहा मन नहीं लगता है और उस डाकिए का भी गाँव में मन नहीं लग रहा होता है जिस पर सुधीर की पत्नी सुधीर को बोलती है की उसे वापस गाँव जाना है उसका इस शहर में मन नहीं लग रहा है।


इस पर सुधीर बोलता है जब तुम गाँव में थी तो बोलते थे की तुम्हें शहर आना है अब शहर आ गए हो तो बोल रहे हो अब तुम्हें गाँव जाना है यहीं पर इस ट्रेलर को समाप्त कर दिया जाता है अब इस सिरीज़ की आगे की कहानी क्या होने वाली है ये तो सिरीज़ देख कर ही पता चलेगा।


Patra Petika Ullu Original Web Series Release Date

इस सिरीज़ का ट्रेलर आज यानि की 20 मार्च को रिलीज किया गया है उल्लू के यूट्यूब चैनल पर पत्र पेटिका सिरीज़ को आप 25 मार्च 2022 को उल्लू ऐप पर देख सकते हो अगर आपके फोन में उल्लू एप को आप गूगल प्ले स्टोर से इन्स्टाल कर सकते हो 


Patra Petika Ullu Original Web Series Cast

उल्लू ऐप की इस नई वेब सिरीज़ पत्र पेटिका में आपको रिंकू घोष मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी और इसके अलावा इसमें प्राजकता दुसाने भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है इनके साथ उल्लू ऐप के और भी कई एक्टर इस न्यू वेब सिरीज़ में नजर आने वाले है सभी एक्टर ने वेब सिरीज़ में अच्छा काम किया है।


Patra Petika Ullu Web Series (2022) Cast, Release Date, StoryLine, Watch Online

Name: Patra Petika 

Part: 1

Season: 1

Type: Webseries

Genre: Drama

Release Date: 25th March 2022

Streaming: Ullu App

Platform: Digital OTT

Country: India

Language: Hindi


How To Watch Patra Petika All Episodes Free

उल्लू की इस वेब सिरीज़ को 25 मार्च को रिलीज कर दिया गया है अगर आप भी Ullu App की Patra Petika Web Series के सभी एपिसोड Full HD में ऑनलाइन देखना चाहते हो तो आपकी जानकारी के लिए आपको बता दूँ की आप इस वेब सिरीज़ को Ullu App पर देख सकते हो अगर आपको Patra Petika Web Series Free में देखननही तो इसके लिए थोड़ा इंतज़ार करना होगा जब इसे Mx Player पर रिलीज किया जाएगा तब आप इस फ्री मेन देख सकते हो।


Patra Petika Web Series Review In Hindi 

दोस्तो उल्लू की इस वेब सिरीज़ का रिवियू हमने अपने यूट्यूब चैनल पर भी किया है अगर आप उस विडियो को देखना चाहते हो तो उसका लिंक नीचे दिया गया है क्लिक करके आप उस विडियो को देख सकते हो अगर आपको Patra Petika Review विडियो अच्छा लगे तो आप हमरे यूट्यूब चैनल को subscribe जरूर करें हम ऐसे ही विडियो अपने चैनल पर हर रोज अपलोड करते है।


अगर आपको Patra Petika Review Video पसंद आए तो आप हमारे यूट्यूब चैनल हिन्दी प्लस को Subscribe जरूर करें क्यूकी हम अपने चैनल पर Ullu Web Series Review करते है हमारे चैनल पर आपको हर रोज एक नया विडियो देखने के लिए मिलेगा।



अंतिम शब्द - 

दोस्तो में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी होगी आप आपको Patra Petika Web Series से जुड़ी लगभग सभी जानकारी मिल गई होगी आप इस सिरीज़ को देखोगे या नहीं ये हमें कमेंट बॉक्स मेँ कमेंट करके जरूर बताना अगर आपके मन पत्र पेटिका (Patra Petika) उल्लू वेब सीरीज से जुड़े सवाल है तो आप कमेंट बॉक्स में कमेंट कर सकते हो।


लेटेस्ट और अपकमिंग वेब सीरीज़ के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रहे यदि आपका Patra Petika Web Series से जुड़ा कोई सवाल है तो आप कमेंट में पुंछ सकते हो इस आर्टिकल को अपने दोस्तो में शेयर करना ना भूलें शुक्रिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ