Responsive Ad Code Here

Patra Petika Part 2 Ullu Web Series सभी एपिसोड फ्री में ऑनलाइन कैसे देखें

Patra Petika Part 2 Ullu Web Series Review - दोस्तों स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग पर आज हम आपके लिए लेकर आए है Ullu App की एक न्यू वेब सिरीज़ Patra Petika Part 2 का रिवियू जी हाँ Ullu Web Series अपने यूसर के लिए एक धमाकेदार वेब सिरीज़ लेकर आया था जिसका पहला पार्ट 25 मार्च को रिलीज कर दिया गया था और अब इसका पार्ट 2 भी रिलीज होने वाला है तो चलिए जानते है Patra Petika Part 2 Web Series In Hindi के बारे में।


आज हम आपको Patra Petika Part 2 हिन्दी रिव्यु करेंगे हम आपको जानकारी देंगे इसकी रिलीज डेट, और कास्ट क्या कौन कौन है, एक्टर्स के नाम क्या है, और पत्र पेटिका पार्ट 2 की कहानी क्या होने वाली है साथ ही साथ हम आपको नकारी देंगे की आप कैसे Patra Petika Part 2 Ullu Web Series के सभी एपिसोड ऑनलाइन देख सकते हो वो भी बिलकुल फ्री में।


Patra Petika Part 2 ट्रेलर उल्लू के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो चुका है जब मैंने जब इस ट्रेलर को देखा तो मुझे ये ट्रेलर काफी ज्यादा पसंद आया और में आपको बता दूँ की Patra Petika Ullu Original Web Series में एक साथ दो कहानी देखने को मिलेंगी जिसमे एक तरफ गाँव में मौजूद कोठे की कहानी दिखाई गई है बही दूसरी और डंकिया बाबू और लता का प्यार दिखाया गया है ये दोनों कहानी एक साथ चलती है।


Patra Petika Part 2 web series


Patra Petika Part 2 Ullu Web Series Review In Hindi 

में आपको बता दूँ की पत्र पेटिका (Patra Petika Part 2) उल्लू ऐप की वेब सीरीज है और इस सिरीज़ को हिंदी भाषा के साथ साथ और भी कई सारी भाषा में रिलीज किया जाएगा और आप इस वेब सिरीज़ को उल्लू ऐप या उल्लू की वैबसाइट पर देख सकते हो इसका पार्ट पर 1 रिलीज किया जा चुका है।


बही इसका पार्ट 2 एक अप्रैल को रिलीज किया जाएगा Patra Petika Part 2 का ऑफिशल ट्रेलर उल्लू के युटुब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है और लोगो को ये ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है मैंने भी इसका पहला पार्ट देखा था और अब में इसके पार्ट 2 का इंतज़ार कर रहा हूँ जिसे एक अप्रैल को रिलीज किया जाना है।


Patra Petika Part 2 Ullu Web Series Story

अगर इसकी स्टोरी के बारे में बात करें तो इसमें हमे देखने मिलता है की इस गाँव के अंदर एक कोठा भी है जिसे मेहरवी नाम की एक औरत चलती है और इस कोठे पर उसके साथ साथ और भी कई सारी लड़कियां काम करती है इस गाँव का एक मुखिया है जिसका नाम दत्ता है।


वो एक दिन सभी गाँव वालों को इखट्टा करता है और बोलता है इस कोठे को बंद कर देना चाहिए हमने ये हवेली इनको रहने के लिए दी थी कोठा चलाने के लिए नहीं ये सुन कर मेहरवी बोलती है मेरे कोठे पर मुजरा होता है जिस्मफ़रोसी नहीं इस लिए में कोठा बंद नहीं करूंगी।


अब इन दोनों में लड़ाई छिड़ जाती है दत्ता गाँव वालों के साथ मिल कर कोठे पर मौजूद सभी औरतों का हुक्का पनि बंद करा देता है दत्ता का एक आदमी कोठे के बाहर ही बैठा रहता है जो भी इस कोठे पर आता है वो उसे बाहर से ही भागा देता है।


यहाँ तक की गाँव का कोई भी व्यक्ति इनको दुकान पर कोई समान भी नहीं देता है ऐसे में मेहरवी को काफी सारी परेशानी का सामना करना पढ़ता है अब आगे देखना है की किया महरवी का कोठा बंद हो जाएगा या वो उसे बचाने में कामयाब हो जाएगी।


बही इसकी दूसरी कहानी में हमने डंकिया बाबू और लता के प्यार की कहानी देखने मिलती है उसकी कहानी में भी देखना होगा की क्या लता और डंकिया बाबू का प्यार सफल हो पाएगा ये दोनों एक हो जाएंगे या नहीं Patra Petika Part 2 को 1 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा।


Patra Petika Part 2

दोस्तो उल्लू की इस वेब सिरीज़ का रिवियू हमने अपने यूट्यूब चैनल पर भी किया है अगर आप उस विडियो को देखना चाहते हो तो उसका लिंक नीचे दिया गया है क्लिक करके आप उस विडियो को देख सकते हो अगर आपको Patra Petika Part 2 Review विडियो अच्छा लगे तो आप हमरे यूट्यूब चैनल को subscribe जरूर करें हम ऐसे ही विडियो अपने चैनल पर हर रोज अपलोड करते है।


अगर आपको Patra Petika Part 2 Review Video पसंद आए तो आप हमारे यूट्यूब चैनल हिन्दी प्लस कोSubscribe जरूर करें क्यूकी हम अपने चैनल पर Ullu Web Series Review करते है हमारे चैनल पर आपको हर रोज एक नया विडियो देखने के लिए मिलेगा।



Patra Petika Part 2 Web Series Cast & Actress Name

अगर बात करें पत्र पेटिका  उल्लू वेब सीरीज की कास्ट के बारे में तो इसमे रिंकू घोष (Rinku Ghosh), श्वेता घोष (Shweta Ghosh) और प्राजक्ता दुसाने (Prajakta Dusane) आपको इस वेब सीरीज़ में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है इसके अलावा इसमे आपको Padam Singh, Nandu Devgan, Vishal Mohan, Dhananjay Sharma के साथ साथ और भी कई सारे कलाकार नजर आएंगे।


Patra Petika Part 2 Ullu Web Series Release Date

इस सिरीज़ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो की उल्लू के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है पत्र पेटिका सिरीज़ पार्ट 1 - 25 मार्च 2022 को उल्लू ऐप पर रिलीज किया गया था बही Patra Petika Part 2 को 1 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा उल्लू ऐप पर।


Patra Petika Part 2 Ullu Web Series (2022) Cast, Release Date, StoryLine, Watch Online

Name: Patra Petika Part 2

Part: 2

Season: 1

Type: Webseries

Genre: Drama

Release Date: 1 April 2022

Streaming: Ullu App

Platform: Digital OTT

Country: India

Language: Hindi


How To Watch Patra Petika Part 2 All Episodes Online

उल्लू की ये वेब सिरीज़ एक अप्रैल को रिलीज होने वाली है अगर आप भी Ullu App की Patra Petika पार्ट 2 Web Series के सभी एपिसोड Full HD में ऑनलाइन देखना चाहते हो तो आपकी जानकारी के लिए आपको बता दूँ की आप इस वेब सिरीज़ को Ullu App पर देख सकते हो एक अप्रैल को अगर आपको इसको फ्री में दहना है तो इसके लिए आपको थोड़ा इंतज़ार करना होगा जब इसको Mx Player पर रिलीज किया जाएगा तब आपको इसको फ्री में देख सकते हो।


अंतिम शब्द - 

दोस्तो में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी होगी आप आपको Patra Petika Part 2 Web Series से जुड़ी लगभग सभी जानकारी मिल गई होगी आप इस सिरीज़ को देखोगे या नहीं ये हमें कमेंट बॉक्स मेँ कमेंट करके जरूर बताना अगर आपके मन पत्र पेटिका (Patra Petika) उल्लू वेब सीरीज से जुड़े सवाल है तो आप कमेंट बॉक्स में कमेंट कर सकते हो।


लेटेस्ट और अपकमिंग वेब सीरीज़ के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रहे यदि आपका Patra Petika पार्ट 2 Web Series से जुड़ा कोई सवाल है तो आप कमेंट में पुंछ सकते हो इस आर्टिकल को अपने दोस्तो में शेयर करना ना भूलें शुक्रिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ