Responsive Ad Code Here

Charamsukh Maa Devrani Beti Jethani Ullu Webseries Watch Online, Full Episode

Charmsukh (Maa Devrani Beti Jethani) - स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग पर तो दोस्तो आज हम आपके लिए लेकर आए है Ullu की एक नई वेब सिरीज़ माँ देवरानी बेटी जेठानी का रिवियू जी हाँ Ullu Web Series अपने यूसर के लिए एक और धमाकेदार सीरीज लेकर आ गया है जिसका नाम है Charmsukh Maa Devrani Beti Jethani Ullu Web Series.


Charmsukh Maa Devrani Beti Jethani को OTT Platform Ullu पर रिलीज़ किया गया है इसका Trailer उल्लू के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है अगर अपने नहीं देखा तो देख लो तो आज के इस आर्टिकल में हम इस सीरीज़ का रिव्यु करेंगे जिसमे आपको जानने को मिलेगा माँ देवरानी बेटी जेठानी वेब सीरीज़ कास्ट, एक्ट्रेस नाम, कहानी, रिलीज़ डेट आदि के बारे में।


इसके साथ साथ आज के इस आर्टिकल में हम आपको ये भी बताने वाले है की Charmsukh Maa Devrani Beti Jethani All Episode ऑनलाइन कैसे देख सकते हो इसके साथ और भी कई सारे सवालों के जवाब आपको आज के इस आर्टिकल में मिल जाएंगे तो चलिए दोस्तो जानते है Charmsukh Maa Devrani Beti Jethani Web Series Review के बारे में।

Charmsukh Maa Devrani Beti Jethani

Maa Devrani Beti Jethani Story

जैसा की आपको पता होगा की चरमसुख वेब सिरीज़ के हर एक कहानी में बोल्डनेस का तड़का देखने को मिलता है थी जैसे ही इस कहानी में भी आपको Bold-Drama देखने को मिलने वाला है इसमे आपको जनवी नाम की एक लड़की की कहानी देखने को मिलेगी।


जनवी की शादी होती है और उसकी विदाई कर दी जाती है लेकिन जनवी का देवर किसी कम की वजहा से अपने भाई की ससुराल में ही रुक जाता है जब वो यहाँ एक दो दिन रहता है तो उसको जनवी की माँ यानि की अपने बड़े भाई की सास से प्यार हो जाता है वो उसको पसंद करने लगता है।


और जनवी की माँ भी उसके देवर को पसंद करने लगती है जनवी का देवर उकई माँ से शादी करना चाहता है जिस पर जनवी की माँ बोलती है में भी तुम्हें पसंद करती हूँ लेकिन ये समाज हमारे रिश्ते को कभी भी नहीं अपनाएगा जिस के बाद ये दोनों घर से भागने का फैसला करते है।


ये दोनों घर से भाग जाते है लेकिन बाद में ये सोचते है जमाने से छुप कर डर डर के जीने से अच्छा है की हम घर जा कर सबको अपने रिश्ते के बारे में बता देते है उसके बाद ये दोनो जनवी की ससुराल में आते है और घर बालो को बताते है की हम दोनों शादी करना चाहते है।


ये सुन कर इन दोनों पर सब लोग चिल्लाते है इसके बाद जनवी अपनी माँ को बोलती है ये शादी तभी होगी जब तुम मेरी एक शर्त मानोगी और वो शर्त है की तुम इस घर में देवरानी बन के रहोगी और में तुम्हारी जेठानी जनवी की माँ ये शर्त मान लेती है और शादी हो जाती है इसके आगे क्या होने वाला है वो सब जानने के लिए आपको इस सिरीज़ को देखना होगा।


इस सिरीज़ में आपको सरला और रौनक प्यार में पागल हैं उनका अंतरंग संबंध उन्हें वह आनंद देता है जो उन्होंने पहले कभी अनुभव नहीं किया था जब उनके परिवार को इस बात का पता चलता है तो उनके जीवन में भूचाल आ जाता है क्योंकि रौनक जाह्नवी का साला है जो सरला की बेटी है अब यह जाह्नवी पर निर्भर है कि उसकी मां उसकी मां रहती है या वह उसे अपनी भाभी बना लेती है।


How To Watch Maa Devrani Beti Jethani Online

उल्लू की ये वेब सिरीज़ 11 मार्च को रिलीज हो चुकी है अगर आप भी Ullu App की Maa Devrani Beti Jethani Web Series के सभी एपिसोड Full HD में ऑनलाइन देखना चाहते हो तो आपकी जानकारी के लिए आपको बता दूँ की आप इस वेब सिरीज़ को Ullu App पर देख सकते हो।


Maa Devrani Beti Jethani Cast 

इस वेब सीरीज में Priya Gamre (Sarla), Mishti Basu (Janhvi), Prithvi Zutshi (Sohan Ali), Nishant Pandey (Rounak) और Bhanu Suryam Thakur (Deepak) मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है Charmsukh (चरमसुख) वेब सीरीज को आप लोग सिर्फ और सिर्फ ULLU App पर ही देख सकते हो।


Maa Devrani Beti Jethani Web Series Review In Hindi 

दोस्तो उल्लू की इस वेब सिरीज़ का रिवियू हमने अपने यूट्यूब चैनल पर भी किया है अगर आप उस विडियो को देखना चाहते हो तो उसका लिंक नीचे दिया गया है क्लिक करके आप उस विडियो को देख सकते हो अगर आपको Maa Devrani Beti Jethani Review विडियो अच्छा लगे तो आप हमरे यूट्यूब चैनल को subscribe जरूर करें हम ऐसे ही विडियो अपने चैनल पर हर रोज अपलोड करते है।


अगर आपको Maa Devrani Beti Jethani Review Video पसंद आए तो आप हमारे यूट्यूब चैनल हिन्दी प्लस कोSubscribe जरूर करें क्यूकी हम अपने चैनल पर Ullu Web Series Review करते है हमारे चैनल पर आपको हर रोज एक नया विडियो देखने के लिए मिलेगा।


अंतिम शब्द - 

दोस्तो में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी होगी आप आपको Charmsukh Maa Devrani Beti Jethani Web Series से जुड़ी लगभग सभी जानकारी मिल गई होगी आप इस सिरीज़ को देखोगे या नहीं ये हमें कमेंट बॉक्स मेँ कमेंट करके जरूर बताना।


लेटेस्ट और अपकमिंग वेब सीरीज़ के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रहे यदि आपका Charmsukh Maa Devrani Beti Jethani Web Series से जुड़ा कोई सवाल है तो आप कमेंट में पुंछ सकते हो इस आर्टिकल को अपने दोस्तो में शेयर करना ना भूलें शुक्रिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ