Responsive Ad Code Here

#chotideepika - छोटी दीपिका ने जीत लिया रणवीर का दिल टिवीटर पर विडियो किया शेयर

#chotideepika - हैलो दोस्तो स्वागत है आपका एक बार फिर हमारे ब्लॉग पर बॉलीवुड के जाने माने स्टार रणवीर सिंह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं लेकिन वहीं रणवीर की पत्नी दीपिका पादुकोण आजकल अपनी आने वाली फिल्म 'गहराइयां' के प्रमोशन में कुछ ज्यादा ही बिज़ि है।

अगर आपको नहीं पता तो बता दें की दीपिका की एक फिल्म आने वाली है जिसका नाम गहराइयां है इस फिल्म में दीपिका के साथ अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा भी नजर आएंगे हाल ही मेँ रणवीर सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दीपिका की एक नन्ही फैन का एक वीडियो शेयर किया है।

इस विडियो में एक 12 साल की लड़की दीपिका के रामलीला वाले लुक में नजर आ रही हैं इस वीडियो में इस छोटी लड़की का लुक काफी इंटेंस नजर आ रहा है अगर सच कहूँ तो इस विडियो में नजर आने वाली लड़की हू-ब-हू छोटी दीपिका ही लग रही है।

रणवीर सिंह ने टिवीटर पर शेयर किया विडियो

वीडियो में लो लड़की दीपिका की एक्टिंग कर रही है उस छोटी लड़की का नाम राशि शिंडे बताया गया है इस वीडियो में राशि शिंडे दीपिका की रामलीला फिल्म के एक मुश्किल डायलॉग पर एक्टिंग करती हुई दिखाई दे रही है बता दें की इस डायलॉग पर एक्टिंग करना हर किसी के बस का नहीं है।

इस विडियो में शशि शिंडे लाल रंग के राजस्थानी घाघरा चोली में एक्टिंग कर रही है उनकी एक्टिंग ने रणवीर का दिल जीत लिया जिसके बाद रणवीर सिंह ने इस विडियो को अपने टिवीटर अकाउंट पर पोस्ट कर दिया शशि ने एक्टिंग जब्रजस्त की है।

#chotideepika

रणवीर सिंह ने इस विडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा लीला जैसी कोई नहीं दीपिका पादुकोण तुम्हें अपने मिनी वर्जन को देखना चाहिए इसके एक्स्प्रेशन्स कमाल के हैं #chotideepika

जैसे ही रणवीर ने इस विडियो को शेयर किया उसके बाद से ही ट्विटर पर #chotideepika ट्रेंड करने लगा राशि के द्वारा की गई शानदार एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है।

शशि दीपिका पादुकोण की यह हू-ब-हू कॉपी लग रही है शशि के एक और फैन ने लिखा "दीपिका का सबसे मुश्किल किरदार इस लड़की ने कितनी आसानी से कर लिया #chotideepika आप शानदार हो।

2013 में रिलीज हुई थी राम लीला फिल्म

अगर आपको नहीं पता तो बात दूँ की राम लीला फिल्म साल 2013 मे रिलीज की गई थी जिसका निर्देशन संजय लीला भंसली के द्वारा किया गया था में राम लीला फिल्म की कहानी राजाडी और सनेडा की बीच 500 साल पुरानी दुश्मनी के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है ये फिल्म हिट रही थी।

फिलहल दीपिका पादुकोण की गहराइयां फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है जिसमे दीपिका सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ रोमांस करती हुई नजर आएँगी गहराइयां फिल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

इस फिल्म का Trailer आ चुका है जो की रोमांस से भरपूर है इस फिल्म की कहानी एक-दूसरे से प्यार करने के साथ-साथ अंदर ही अंदर खुद को गिल्ट करने की भावना पर आधारित है गहराइयां फिल्म को 11 फरवरी को अमेजन प्राइज वीडियो पर रिलीज किया जाएगा।

में आशा करता हूँ की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकी अच्छी लगी होगी अगर आपने छोटी दीपिका वाइरल विडियो देख लिया तो कमेंट करके जरूर बताना आपको राशि की एक्टिंग कैसी लगी और आप हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तो में शेयर जरूर करें शुक्रिया #chotideepika

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ