Responsive Ad Code Here

Top 10 Best Ullu Web Series 2023 - उल्लू ऐप की 10 वेब सिरीज़ जो बोल्डनेस से भरी है

Top 10 Best Ullu Web Series 2022 – हेलो दोस्तो स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग पर तो क्या आपको भी मेरी तरहा वेब सिरीज़ देखने का शोक है तो आज हम आपको उल्लू ऐप पर मौजूद 10 ऐसी वेब सिरीज़ के बारे में बताने वाले है जिन्हें लोगो ने खूब पसंद किया है खूब प्यार दिया है लेकिन में आपको बता दूँ की ये सभी वेब सिरीज़ बच्चो के लिए नहीं है अगर आप बच्चे है तो इन वेब सिरीज़ को ना देखें।


अगर आपको नहीं पता तो बता दूँ की Ullu ऐप भारत में पोपुलर OTT प्लेटफॉर्म में से एक है उल्लू ऐप की वेब सीरीज अपनी बोल्डनेस और एडल्ट कंटेंट के लिए भारत मे मशहूर है लोग उल्लू की वेब सिरीज़ को खूब पसंद करते है उल्लू ऐप पर मौजूद ज़्यादातर वेब सीरीज रोमांस और ड्रामा से भरपूर है इस ऐप को भारत मेन 2018 में लॉन्च किया गया था और अभी इसके लाखो ग्राहक है।


इस ऐप पर मौजूद वेब सीरीज दिन-ब-दिन लोकप्रिय हासिल कर रही है इस लिए आज के इस आर्टिकल में हम आपको Top 10 Best Ullu Web Series 2022 के बारे में जानकारी देने वाले है उल्लू एडल्ट वेब सीरीज ज्यादा बनाती है जो उसके ग्राहक पसंद भी करते है उल्लू की वेब सिरीज़ को देखने के लिए हमने बच्चों के लिए इसकी अनुशंसा नहीं की है।


जब 2020 में भारत में कोरोना महामारी आई थी तो उस दौरान भारत सरकार ने लॉकडाउन लगा दिया था जिसके बाद पूरा भारत बंद था जिसके साथ सभी सिनेमाघर भी बंद थे इस लिए लॉकडाउन के दौरान मनोरंजन के सबसे बड़े माध्यम के रूप में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स जैसे की नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, ऑल्ट बालाजी, एमएक्स प्लेयर और डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ साथ उल्लू ऐप भी तेजी से उभर कर सामने आए।


इन सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर बड़ी संख्या में वेब सीरीज और कई सारी बड़ी फिल्मों को रिलीज किया गया जिसे देखने के लिए दर्शकों का एक बड़ा वर्ग सामने आया जिसके बाद ओरिजनल कंटेंट की डिमांड बढ़ती गई और नई नई वेब सीरीज को रिलीज किया जाने लगा जिसमे बोल्ड वेब सीरीज ने तेजी से अपनी जगह लोगो के बीच बना ली जिसके बाद बोल्ड फिर इरॉटिक और इसके बाद एडल्ट वेब सीरीज तक ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज की जाने लगीं।

Top 10 Best Ullu Web Series 2022


Top 10 Best Ullu Web Series In Hindi 2022

और इसका नतीजा ये हुआ की धीरे धीरे इसकी मांग और बढ़ती ही गई आज लगभग हर कोई Ullu Adult Web Series को देखना पसंद करता है इन वेब सिरीज़ में एक अच्छी स्टोरी के साथ साथ बोल्ड सींस डाले जाते है इस लिए उल्लू की वेब सिरीज़ लोगो को अपनी ओर खींचने में कामयाब हो जाती है इस लिए ही आज के समय में उल्लू ऐप के लाखो ग्राहक है।


आज हम आपको टॉप 10 बेस्ट उल्लू वेब सीरीज के बारे में बताने वाले है जिसमे हम आपको इन सभी वेब सिरीज़  की स्टोरी के बारे में शॉर्ट में बताएँगे तो अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो आप इसे अपने दोस्तों में शेयर जरूर करे और हाँ अगर आपको उल्लू वेब सीरीज से रिलेटेड कुछ भी हमसे पूछना हो तो आप कमेंट बॉक्स में कमेंट करके हमसे पूछ सकते हो।


1 - Charamsukh Jane Anjane Mein Ullu Web Series

चार्मसुख जाने अंजाने में उल्लू वेब सिरीज़ ये उल्लू ऐप की सबसे पसंदीदा वेब सीरीज में से एक है इस वेब सीरीज में आपको उल्लू वेब सिरीज़ की प्रसिद्ध अभिनेत्री जिनी जाज एक बहू के रूप में देखने के लिए मिलेंगी अगर इसकी कहानी की बात करें तो इसमे आपको एक गांव के छोटे से घर की कहानी देखने के लिए मिलेगी।


इसकी पूरी कहानी तो में आपको नहीं बताने वाला हूँ बस आप ये जानलों की चरमसुख जाने अनजाने में वेब सिरीज़ में एक ससुर अपने बेटे की वाइफ़ से प्यार कर बैठता है इस बीच उसका पति कुछ महीनो के लिए बाहर गया होता है जिससे बहू भी अपने ससुर की ओर attract हो जाती है उसके बाद इसमे क्या होने वाला है वो तो आप समझ ही सकते हो।


इस वेब सिरीज़ में आपको Jinnie Jaaz एक बहू के रोल ममें नजर आएंगी बहीं दीपक दुत्त शर्मा फादर के रोल में और दिनेश विद्या ने भाई का रोल प्ले क्या है और ललित ने पति का रोल प्ले किया है इन सब ने इस वेब सिरीज़ में अच्छा काम किया है।


2 - Halala Ullu Web Series

में आपको बता दूँ की हलाला ullu ऐप की सबसे पुरानी और प्रसिद्ध वेब सीरीज में से एक है हालला वेब सिरीज़ को लोगो ने काफी प्यार दिया  इसमे आपको शफाक नाज़, रवि भाटिया, और सबसे प्रसिद्ध बिग बॉस प्रतियोगी एजाज खान देखने के लिए मिलेंगे।


अगर बात करें इसकी कहानी की तो ये पूरी वेब सीरीज तीन तलाक पर आधारित है इसकी कहानी एक विवाहित जोड़े अफजा और राहिल की कहानी आपके सामने रखती है ये दोनों एक दूसरे से प्यार करते है उसके बाद खुशी-खुशी शादी कर लेते है लेकिन कुछ दिन के बाद राहिल अफजा को तीन तलाक दे देता है उसके बाद जो इसमे होता है उसके लिए आपको हालला वेब सिरीज़ जरूर देखना चाहिए।


3 - Charamsukh Aante Ki Chakki Ullu Web Series

उल्लू ऐप की चरमसुख वेब सिरीज़ को लोग काफी ज्यादा प्यार देते है उल्लू की चरमसुख आंटे की चक्की वेब सीरीज में एक्टर जिनी जाज काफी समय बाद देखते को मिली उल्लू की इस वेब सीरीज़ में जिनी जाज़ को बड़ी बहू तो बही मुस्कान अग्रवाल को छोटी बहू के रूप में दिखाया गया है।


अगर बात करें इस वेब सिरीज़ की कहानी की तो इस वेब सीरीज की कहानी यह है कि इन दोनों बहू को गेहूं पीसने की मशीन यानि की आंटे की चक्की से प्यार हो जाता है इन दोनों को इस चक्की से आनंद मिलता है आगे इस वेब सिरीज़ मे बहुत कुछ होता है जिसके लिए आपको इस सिरीज़ को देखना चाहिए।


4 - Charmsukh chawl house Ullu Web Series

चार्मसुख चॉल हाउस वेब सिरीज़ ने काफी कम समय में अच्छी लोकप्रियता हासिल कर ली थी इस वेब सीरीज में स्नेहा पॉल ने एक भाभी का किरदार निभाया है इस वेब सीरीज के रिलीज होते ही स्नेहा को काफी शोहरत मिली थी लोगो ने इस सिरीज़ को काफी प्यार दिया था।


कहानी की बात करें तो इसकी कहानी में एक शख्स अपने रिश्तेदार के घर पढ़ने के लिए आता है इस घर मे पहले से ही बहुत से लोग रह रहे होते है यहां वह शख्स अपनी भाभी से प्यार कर बैठता है उसके बाद इसमे रोमैन्स की बारिश होती है इसको आपको मिस नहीं करना चाहिए अगर आपको रोमांटिक सिरीज़ पसंद है तो।


5 - The Bull of Dalal Street Ullu Web Series

इस सिरीज़ की कहानी मशहूर घोटालेबाज हर्षद मेहता पर आधारित है अगर आपको नहीं पता की ये कौन है तो आपको बता दूँ की 1992 में हर्षत मेहता ने सबसे बड़ा घोटाला किया था इस वेब सीरीज में इकबाल खान ने हर्शल मेहता का किरदार निभाया है।


इस वेब सीरीज में आपको हर्षद मेहता की पूरी जिंदगी देखने के लिए मिलेगी कि कैसे एक छोटी सी गली से निकाल कर एक व्यक्ति मुंबई का राजा बन जाता है अब उसके पास गाड़ी पैसा सब कुछ है वो करोड़पति बन जाता है लेकिन इसके पीछे की कहानी क्या है उसके लिए आपको सिरीज़ देखनी होगी।


6 - Dunali Ullu Web Series 

ये वेब सिरीज़ भी उल्लू की पोपुलर सिरीज़ में से एक है इस सिरीज़ में आपको समीर नाम के लड़के की कहानी देखने के लिए मिलेगी वैसे तो समीर बेरोजगार है लेकिन एक दिन एक वेश्या उसके साथ रात बिताने आती है लेकिन जैसे ही वो करीब आते है वो वेश्या अचानक से भाग जाती है जिसके बाद वो बताती है की समीर के एक नहीं बल्कि दो प्राइवेट पार्ट हैं।


समीर की इस अनोखी विशेषता को देखकर उसका एक दोस्त उसे एक पुरुष का काम करने के लिए सलहा देता है समीर उसके लिए हाँ कर देता है और अब समीर इस काम से लाखों रुपये कमाने लगता है आगे इस सिरीज़ में किया होता है उसे जानने के लिए आपको इस सिरीज़ को देखना होगा।


7 - Blackmail Palang Tod Ullu Web Series

उल्लू की इस सिरीज़ में आपको एक शादीशुदा जोड़े की कहानी देखने के लिए मिलेगी जिनकी जिंदगी कुछ ठीक ठाक नहीं चल रही है जिसके चलते दोनों का तलाक होने वाला होता है इसके बाद पत्नी की सहेली उससे कहती है तुम्हारा ये फैसला अच्छा है और अब तुम्हें पार्टी करनी चाहिए जीवन का आनंद लेना चाहिए।


दोनों साथ में पार्टी करती है और नशे में धुत पत्नी और उसकी सहेली दोनों संभोग करती है इसके बाद से उनका अफेयर शुरू हो जाता है जिसका वीडियो उनका बेटा देख लेता है आगे इस सिरीज़ में क्या होने वाला है उसके लिए आपको इस सिरीज़ को देखना चाहिए ब्लैकमेल पलंग तोड़ उल्लू वेब सीरीज कमला की है।


8 - Palang Tod Gaon Ki Garmi Ullu Web Series

गाँव की गरमी पलंग तोड़ उल्लू की पोपुलर वेब सीरीज़ में से एक है इस वेब सीरीज में आपको मशहूर उल्लू एक्ट्रेस माही कौर एक आंटी यानि की मामी की भूमिका में नजर आने वाली है माही नें इस सिरीज़ में काफी अच्छा काम किया है लोगो को भी ये सिरीज़ पसंद आई।


इस सिरीज़ में आपको एक शहर के लड़के की कहानी देखने के लिए मिलेगी ये लड़का अपने चाचा, चाची से मिलने के लिए उनके गाँव आता है और उसके बाद शुरू होती है एक नई प्रेम कहानी क्यूकी इस लड़के को यहाँ एक महिल से प्यार हो जाता है और फिर इस सिरीज़ मे आगे क्या होने वाला है वो आप सोच ही सकते हो।


9 - Hotspot Video Calling Ullu Web Series

ये पूरी वेब सिरीज़ बोल्ड सीन्स से भरी है हॉटस्पॉट वीडियो कॉलिंग वेब सिरीज़ में अभिनव नाम के एक यंग लड़के की कहानी दिखाई गई है इस लड़के को एक खूबसूरत लड़की के साथ ऑनलाइन वीडियो चैट करते हुए दिखाया गया है दोनों को एक दूसरे से विडियो कॉल पर प्यार हो जाता है।


जब इन दोनों के बीच प्यार बढ़ जाता है तो लड़की उसके लिए वीडियो कॉल पर अपने सभी कपड़े उतार देती है लेकिन लड़का इस बात से बिलकुल ही अंजान होता है कि इस वीडियो कॉल को रिकॉर्ड किया जा रहा है बस इसके बाद से ही लड़की अश्लील वीडियो के लिए लड़के को ब्लैकमेल करती है आगे क्या होने वाला है उसके लिए आपको इस सिरीज़ को देखना चाहिए।


10 - Woodpecker Ullu web series

Woodpecker उल्लू ऐप की सिरीज़ है इसकी कहानी बोल्ड सीन से भरपूर है इसमे चार लड़कियों की कहानी दिखाई गई है किसी को सपनों की फ़िक़र तो किसी को अपनों की फिकर है तो कोई चतुर दिखाता है तो कोई अपने हालातों से मजबूर है लेकिन इन चारों को अपना मकसद पूरा करना है जिसके लिए ये किसी भी हद तक जा सकती है।


इसकी कहानी में Shanaya एक Airline की मालिक बनना चाहती है और वो अपनी स्मार्टनेस के चलते सही समय पर सही आदमी तक आ भी जाती है लेकिन यहाँ उसको पता चलता है की उसकी तरहा यहाँ और भी लड़कियां है जो उसकी तरह संघर्ष कर रही हैं अब इस वेब सिरीज़ की कहानी आगे क्या मोड़ लेगी उसको जानने के लिए आपको उल्लू वेब सिरीज़ woodpecker को देखना होगा।


Ullu Web Series Download Kaise Karen

अगर आपको उल्लू ऐप की कोई भी वेब सिरीज़ देखनी है तो उसके लिए उल्लू ऐप का Membership लेना होगा उसके बाद आप उल्लू ऐप पर कोई भी वेब सिरीज़ को देख सकते हो साथ ही किसी भी वेब सिरीज़ को Download भी कर सकते हो उल्लू ऐप में आपको उल्लू की सभी वेब सिरीज़ देखने को मिल जाएंगी।


लेकिन आपको एक बाद बता दूँ की उल्लू की लगभग सभी वेब सिरीज़ बोल्ड होती है जिसमे आपको बहुत जायद वैसे वाले सीन देखने को मिलेंगे इस लिए अगर आप बच्चे है या आपकी उम्र 18 साल से कम है तो आप इस ऐप को download ना करें तो ही आपके लिए अच्छा रहेगा।


तो ये थी दोस्तो Top 10 Bold Ullu Web Series जिन्हें आप सब से सामने नहीं देख सकते हो इन सभी वेब सिरीज़ को लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया है ये लोगो को कितनी ज्यादा पसंद आई है ये तो आप इन वेब सिरीज़ की रेटिंग देख कर ही अंदाजा लगा सकते हो।


वैसे एक बात तो है पॉर्न के नाम पर अब विदेशियों को छोड़कर देसी सिनेमा के तरफ मोड़ने वाली उल्लू ऐप का धन्यवाद करना चाहिए इन वेब सिरीज़ को देखने वाले लोगो को कहानियों में बोल्डनेस का तड़का लगाती ये सभी वेब सीरीज काफी ज्यादा लोकप्रिय हो गई है।


बोल्ड वेब सिरीज़ लोगो को इतनी ज्यादा पसंद आती है की जब भी कोई बोल्ड वेब सिरीज़ रिलीज होती है तो उसकी टीआरपी तो आसमान छूने लगती है वैसे आपको बता दूँ की OTT प्लैटफ़ार्म का काम ही है ऐसी सीरीज से पैसा कमाना है अब आगे दर्शकों की मर्जी है।


Ullu Web Series Free Me Kaise Dekhen

उल्लू की वेब सिरीज़ लोगो को काफी पसंद आती है और उल्लू जो भी वेब सिरीज़ बनाता है वो 18+ होती है अगर आपको भी उल्लू की वेब सिरीज़ देखनी है तो आप प्ले स्टोर से उल्लू ऐप को अपने मोबाइल में इन्स्टाल कर सकते हो लेकिन उसके लिए आपको Membership लेनी होगी लेकिन उल्लू की कुछ वेब सिरीज़ को आप Mx player पर फ्री में भी देख सकते हो।


अंतिम शब्द - 

तो दोस्तो में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारा आज का ये आर्टिकल Top 10 Best Ullu Web Series 2022  पसंद आया होगा आपको हमार आर्टिकल कैसा लगा आप हमे कमेंट करके जरूर बताना यदि आपका कोई भी सवाल है तो भी आप हमसे कमेंट करके पुंछ सकते हो शुक्रिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ