Responsive Ad Code Here

Lana Rhoades Biography/Wiki Age, Weight, Height, Boyfriend, Career, Photos, & More

हैलो दोस्तों स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग पर ऐसे बहुत से लोग है जो इंटरनेट पर Lana Rhoades के बारे में सर्च करते है क्यूकी इनकी fan following दूरी दुनिया में है इनको दुनिया के कोने कोने से लोग देखते है तो अगर आप भी Lana Rhoades के फ़ैन है उनके बारे में जानना चाहते है तो हमारा आज का ये आर्टिकल आपके लिए ही है हम आज के अपने इस आर्टिकल में आपको Lana Rhoades Biography In Hindi के बारे में जानकारी देने वाले है।

अगर आपको नहीं पता तो में आपको बता दूँ की Lana Rhoades एक American Adult Film Actress हैं और Lana Rhoades का जन्म 6 September 1996 में हुआ था और इनका जन्म स्थान Chicago, Illinois, United States है Actress Lana को मुख्य रूप Adult Videos में कम करने के लिए जाना जाता है।

तो आज के इस पोस्ट में हम आपको Lana Rhoades Biography के बारे में जानकारी देने वाले है इनमे हम आपको Lana Rhoades की Early Life, Career, Age, Videos, Height, Boyfriend आदि के बारे में आपको जानकारी देंगे तो चलिए दोस्तो जनके है Lana के बारे में कुछ ऐसे बातें जो आप नहीं जानते।

Lana Rhoades Biography In Hindi 
लाना रोड्स का जन्म United States में हुआ था और इनका बचपन शिकागो में बीता था इन्होंने अपनी पढ़ाई स्थानीय स्कूल से ही पूरी की थी लाना अपने स्कूल में भी काफी प्रसिद्ध थीं लाना ने अपनी ग्रेजुएशन पूरी करने के बाद Waitress के तौर पर भी काम किया था।

लेकिन ये ज्यादा दिन नहीं चला कुछ दिनो के बाद कुछ निजी कारणों के चलते उसको छोड़ दिया और Adult Film Industry मे कम काम करके अपना कैरियर बनाने का फैसला किया जिसके बाद लाना ने 20 वर्ष की उम्र में ही Adult Film Industry को जॉइन कर लिया।

Lana Rhoades ने 2014 में Adult Films से अपने Career की शुरुआत FTV Girls Website के साथ विडियो शूट करके की थी और 2017 में लाना ने प्रसिद्धी पाईं  इन्होंने प्रसिद्धी के पहले 3 साल तक अपने आप को एडल्ट इंडस्ट्री में एक्टिव रखा लोगो ने इसको काफी पसंद किया इसके बाद लाना ने कई सारे स्टुडियोस के साथ मिलकर कम किया जैसे की Evil Angel, Girlfriends Films, Tushy, Vixen, Digital Sin, Naughty America आदि।

लोगो ने इनके काम और videos को इतना ज्यादा पसंद किया की August 2017 में Lana Rhoades को Penthouse Pet of the Month के लिए चुना गया यही नहीं बल्कि लाना को Best New Actres के लिए AVN Awards से नवाजा गया।

दो साल में लाना ने लगभग 250 adult filmo में काम किया और अपने दो बर्ष पूरे किए लेकिन दो साल के बाद Lana ने Adult Film Industry को अलविदा कह दिया लेकिन उसके बाद जाना ने January 2020 में दुवारा से Brazzers Film Studio के साथ एडल्ट फिल्म्स मे वापसी कर ली।

Lana Rhoades Husband & Boyfriend
अगर आपको पता नहीं तो मे आपको बता दूँ की लाना ने 18 साल की उम्र मे जॉन से शादी की और दोनों 5 साल साथ में रहे उसके बाद इनका divorce हो गया जिसके बाद लाना आपके माइक नाम एक एक दोस्त को डेट करने लगी थी कुछ दिन के बाद इनका भी Breakup हो गया।

Lana Rhoades Age, Height And Weight
जैसा की हमने ऊपर भी आपको बतया की लाना रोड्स का जन्म अमेरिका के शिकागो में हुआ था और यहीं इंका बचपन बिता था लाना 2022 तक 26 साल की हो गई है लाना रोड्स ली लंबाई 5 फीट 3 इंच हैं और उनके काले रंग के बाल है इनकी आँखों का रंग हारा है और इनका वजन लगभग 55 किलो है।

Lana Rhoades Family
अगर नाला की फ़ैमिली के बारे में बात करें तो उन्होने कभी भी अपनी फ़ैमिली के बारे में नहीं बताया इस लिए इनकी फ़ैमिली के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन इनके माता-पिता अभी भी इलिनोइस में रहते हैं और वह जितना हो सके अपने व्यवसाय को उनसे दूर रखने की कोशिश करती है।

Who is the father of Lana Rhoades baby?
अगर आपको नहीं पता तो में आपको बता दूँ की लाना ने 8/1/2022 को एक बेबी को जन्म दिया लेकिन ये नहीं बताया की वो लड़की है या लड़का और इसके साथ लाना रोड्स ने ये पुष्टि भी नहीं की है कि उनके बच्चे का पिता कौन है।
Lana Rhoades
Google


Lana Rhoades Biography/Wiki
NameAmara Maple
Nick NameLana Rhoades
Birth PlaceChicago, USA
Birth Date6/9/1996
Age in 202226 years
HometownChicago
ReligionCzechoslovakian descent
Zodiac SignVirgo
NationalityAmerican
ProfessionAdult And Social Media Star
Years Active2016
 Family
FatherN/A
MotherN/A
Siblings
Not Known

Lana Rhoades Education/ Qualification

SchoolingN/A
CollegeOakton Community College
QualificationGraduated
Lana Rhoades Net Worth
Income SourceActing and Modeling
Net Worth24.8 Million Dollar
SalaryNot Know
CarsN/A
Lana Rhoades Age, Weight, Height
Height(approx)In feet- 5.4
In centimeter- 162
In meters- 1.62
Weight(approx)In kilogram- 53
In Pound- 117.9
Hair ColorBlack
Eye ColorGreen
List of awards won by Lana Rhoades
2017 - AVN Awards for Fan Award: Hottest Debutant
2017 - AVN Awards for Best Upcoming Actress
2017 - Spank Bank Awards Technical for Stella Cox's Favorite Stalker

Facts About Lana Rhoades
लाना के फ़ैन आपको हर जगहा देखने के लिए मिल जाएंगे लेकिन नीचे हम आपको लाना की लाइफ से कुछ कुछ ऐसे फक्ट्स बता रहे है जो शायद आप नहीं जानते होगे तो चलिये जानते है।

1 - लाना रोड्स ने 20 साल उम्र में ही Adult Film इंडस्ट्री जॉइन कर ली थी।

2 - ये बात आपको पता नहीं होगी की Lana Rhoades Real Name Amara Maple है बाद ने इसे बादल कर Lana Rhoades रखा था।

3 - एडल्ट स्टार लाना रोड्स एक बार ये बात काही थी की एक फुटबॉलर उन्हें पर्सनल करता है और उस फुटबॉलर के 43 मिलियन फॉलोअर्स हैं लेकिन नाम नहीं बताया था।

4 - लाना के पति का नाम JON है कुछ समय पहले खबर आई थी की इनका तलाक हो गया है लेकिन बाद मेन ये बात गलत निकली।

5 - क्या आपको पता है लाना रोड्स की नेटवर्थ लगभग $1 million से भी अधिक है।

6 - लाना ने 2018 मे इंडस्ट्री छोड़ दी थी उसके बाद 2020 में दुवारा से कमबैक किया लेकिन फिर से उन्होंने कुछ विडियो में कम करके 2021 में इंडस्ट्री को फिर से गुडबाय कर दिया।

7 - अब लाना रोड्स एक इन्फ्लुएंसर और डिजिटल क्रिएटर के तौर पर जानी जाती हैं इंका एक यूट्यूब पर चैनल भी है लाना इस चैनल पर कुछ एक्टिव नहीं रहती है।

8 - लाना का नाम उनके दोस्त Mike Majlak के साथ साथ भी जुड़ा था की वो अपने दोस्त को डेट कर रही है बाद मे माइक ने ने कहा की अब उनका ब्रेकअप हो गया है।
div>

Frequently Asked Questions - 

लाना रोड्स कौन हैं?
जैसा हम आपको पहले भी बता चुके है की लाना रोड्स एक अमेरिकी मूल की एडल्ट फिल्म स्टार है लाना को एडल्ट फिल्मों में दमदार अभिनय के लिए भी जाना जाता है।

लाना रोड्स का बॉयफ्रेंड कौन है?
लाना ने जॉन से शादी की थी जिसके इनका तलाक हो गया 2020 में लाना रोड्स ने अपने दोस्त 'माइक मजलाक' को डेट किया था माइक एक लेखक हैं जो अपनी पुस्तक 'द फिफ्थ वाइटल के लिए जाने जाते हैं।

लाना ने करियर कब शुरू किया?
जैसा की हमने ऊपर भी आपको बताया की लाना ने 2016 में लाना ने FTV गर्ल्स वेबसाइट के साथ एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू किया था।

आखिरी शब्द -
मुझे उम्मीद है की आपको हमरे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी होगी और लाना रोड्स के बारे में काफी कुछ नया जानने के लिए मिला होगा आपको हमारा आर्टिकल कैसा लगा कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताना।

यदि आपका कोई सवाल है तो आप हमसे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके पुंछ सकते हो अगर आपको हमारा पोस्ट Lana Rhoades Biography In Hindi पसंद आया तो आप इसे अपने दोस्तो में शेयर जरूर करना शुक्रिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ