Responsive Ad Code Here

Instagram Par Ladki Se Chat Kaise Kare - इंस्टाग्राम पर लड़की को कैसे पटाए

Instagram Par Ladki Se Chat Kaise Kare - हेलो दोस्तो स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग पर आज कल हर कोई Instagram इस्तेमाल करता है अब चाहे वो रील्स देखने के लिए करता हो या फिर अपने फोटो विडियो शेयर करने के लिए करता हो अगर आपको नहीं पता तो बता दूँ की Instagram एक बहुत ही पॉपुलर App है Facebook की तरहा ही। 

वैसे तो वर्तमान समय में कई सारे ऐप मौजूद है जिसका इस्तेमाल करके आप घर बैठे ही पॉपुलर हो सकते हो पिछले साल भारत सरकार ने Tik Tok ऐप पर प्रतिबंध लगा दिया था जिसके बाद कई सारे और शार्ट वीडियो मेकर ऐप मार्केट में आ गए और काफी फेमस हो गए।

Instagram पर भी आप शॉर्ट विडियो बना सकते हो जिसे रील्स कहा जाता है अगर आप अच्छी विडियो बनाते हो तो लोग आपको पसंद करने लगेंगे और आप भी Instagram पर पॉपुलर हो सकते हो लेकिन छोड़िए हम बात करते है की Instagram पर लड़की कैसे पटाए?

वैसे देखा जाए तो लड़के जब भी किसी खूबसूरत लड़की को देखते है तो उसका पटाने के बारे में सोचने लगते है बही कुछ लड़के ऐसे होते है जिन्हें पता होता है की लड़की से कैसे बात करनी है इस लिए ऐसे लड़को की कई गर्लफ्रेंड होती है अगर आपको लड़की से बात करना नहींआती तो जाहीर सी बात है आपकी गर्लफ्रेंड नहीं होगी।

तो अगर आप भी अपनी सिंगल जिंदगी से बोर हो चुके हैं और अब आप अपने लिए गर्लफ्रेंड चाहते है तो स्वागत है आपका हमारी आज की पोस्ट में क्यूकी आज की इस पोस्ट में हम आपको इंस्टाग्राम पर लड़की से बात कैसे करे? और instagram से लड़की कैसे पटाये इसके बारे में बताने वाले हैं।

Instagram से लड़की कैसे पटाए?
अगर किसी के पास एक स्मार्टफोन है तो वो इंस्टाग्राम जरूर से यूज करते हैं अब चाहे वो लड़का हो या लड़की हो भले ही कोई फेसबुक यूज करें या ना करें लेकिन इंस्टाग्राम हर कोई इस्तेमाल करता है आप भी अगर instagram इस्तेमाल करते हो और आप अपनी पसंद की किसी लड़की को इंस्टाग्राम पर इंप्रेस करना चाहते हो तो चलिए आज हम आपको इसके बारे में बताते है।

वैसे तो बहुत से लड़के instagram पर लड़की को पसंद करते है लेकिन असली परेशानी तो तब आती है जब आपको ऑनलाइन लड़की पटाने के तरीके नहीं पता होते है आप इंस्टाग्राम पर लड़की पटाना चाहते हैं तो आपको हमारे पोस्ट इंस्टाग्राम पर लड़की को कैसे पटाए? पर बताए गए तरीके को एक बार जरूर आजमाना चाहिए।

इंस्टाग्राम का इस्तेमाल कैसे करना है इसके बारे में तो लगभग सब जानते ही है लेकिन Instagram पर लड़की पटाने के लिए क्या करना चाहिए आपको और कैसे करना चाहिए instagram पर लड़की से बात कैसे करें इसके बारे में अगर आप कुछ भी नहीं जानते हो।

तो चलिए इसके बारे में हम आपको नीचे कुछ पॉइंट बता रहे है बस आपको इन पॉइंट्स को फॉलो करना है अगर आप इन पॉइंट्स को सही से फॉलो करते हो तो इंस्टाग्राम पर लड़की को इंप्रेस कैसे करें ये सीख जाओगे और आप अपनी पसंद की लड़की को आसानी से पटा सकते हो।

ladki patane ke tarike

Instagram पर लड़की पटाने के टिप्स
अगर आप Instagram पर किसी लड़की को पसंद करते हो लेकिन आप उस लड़की से बात नहीं कर पा रहे हो तो आपको हम आपको इंस्टाग्राम पर लड़की को इंप्रेस करने के 10 टिप्स बताने वाले है आप इन टिप्स को फॉलो करके आप आसानी से Instagram पर लड़की पटा सकते हो।

1 - Instagram पर लड़की को फॉलो करें
अगर आप इंस्टाग्राम पर किसी लड़की को पसंद करते हो कोई तो सबसे पहले आपको उस लड़की को फॉलो करना है अब कुछ लड़कियां अपने अकाउंट को प्राइवेट रखती है तो आपको उस लड़की को फॉलो करके request भेजनी है जब वो लड़की Accepted कर के उसके बाद आप उसको मैसेज कर सकते हो।

लेकिन आपको बता दे की लड़की को फॉलो करने के बाद आपको तुरंत उसको मैसेज नहीं भेजना है बल्कि आपको पहले लड़की के फोटो पर लाइक और अच्छे अच्छे कमेंट करना है आप के ऐसा करने से आप उस लड़की की नजर में आ जाओगे फिर आप उसको मैसेज कर सकते हो।

2 -  Instagram पर अपनी अच्छी प्रोफाइल बनाएं
ऐसा हमेशा देखा जाता है की कुछ लड़के इंस्टाग्राम अपने आप को अच्छा और धांसू दिखाने के लिए कई बार अजीब अजीब से नाम रख लेते हैं उनको लगता है ऐसा करने से लड़की पट जाएगी लेकिन में आपको बता दूँ की आपको ऐसा नहीं करना चाहिए वर्ण लड़की आपको छपरी बॉय समझेगी।

अगर अपने ऐसा कुछ नाम लिख रखा है तो तुरंत बादल लें क्यूकी इस तरह के नाम पढ़कर ही लड़कियां लड़कों को चिपकू छपरी टाइप और लफंगे समझ लेती है तो इसीलिए जब भी आप इंस्टाग्राम पर अकाउंट बनाए तो अपना नाम अच्छा और Simpal रखें।

3 - Instagram पर अच्छी Photos अपलोड करें
अगर आप Facebook इस्तेमाल करते हो तो कभी ना कभी अपने Facebook पर पर फोटो भी अपलोड किया होगा लेकिन Facebook कोई ज्यादा ध्यान नहीं देता है फोटो के ऊपर लेकिन इंस्टाग्राम पर आपकी फोटो बहुत ज्यादा मायने रखती है।

इसीलिए आप अपने instagram अकाउंट पर जब भी कोई फोटो अपलोड करें तो ध्यान दे की आपकी फोटो अच्छी दिखे कोशिश करें कि आपकी फोटो Cool और अट्रैक्टिव दिखे इसके लिए आप अपनी फोटो को instagram पर अपलोड करने से पहले एडिट भी कर सकते हो

4 - Instagram अकाउंट पर शॉर्ट Bio लिखें
ज़्यादातर ये देखने को मिलता है की प्रोफाइल में अच्छी बायो लिखने के चक्कर में ज़्यादातर लड़के लंबा चौड़ा कहानी लिख देते हैं जिससे उनको लगता है ये Cool है लेकिन ऐसा नहीं है भाई लड़की आपको बोरिंग समझ लेगी अगर आप ऐसा करोगे तो।

इस लिए आपको ऐसा नहीं करना चाहिए आपको Instagram bio मे थोड़ी सी जानकारी ही लिखनी है लेकिन आप अपने शॉर्ट बायो को काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग तरीके से लिखें अगर आपको bio लिखे का आइडिया नहीं मिल रहा तो आप इंटरनेट पर भी सर्च कर सकते हो बहुत से आइडिया मिल जाएगे आपको।

5 - Instagram पर लड़की से बात करने का तरीका
जब आप इतना सब कुछ कर ले तो अब बात आती है की लड़की से बात कैसे करें तो इसके लिए आपको लड़की की सभी फोटो देखनी है और अगर आपको लड़की की कोई ऐसी फोटो मिल जाती है जहां वह कहीं घूमने गई थी तो आप उस फोटो के बारे में उस लड़की से पूछने के लिए लड़की को मैसेज करें।

आपको उस फोटो के बारे में और उस जगहा के बारे में कोई अच्छा सा मैसेज भेज पर उस लड़की से उस जगहा के बारे में पूछना है जैसे की wow ये आपकी फोटो में जो जगहा है वो बहुत खूबसूरत है आपकी तरहा ही या फिर आपको जो अच्छा लगे वो लिखो इस तरह उस लड़की से आपकी बातचीत शुरू हो जाएगी।

6 -  लड़की की फोटो पर अच्छे कमेंट और लाइक करें
अगर किसी लड़की ने अपना instagram अकाउंट प्राइवेट कर रखा है तो अप उसको फॉलो करें इसके बाद आपको उसकी प्रोफाइल और फोटोस दिखाई लगेगे अब आपको उस लड़की की सभी फोटो को एक बार में बिलकुल भी लाइक नहीं करना है। 

बल्कि आपको उस लड़की की 3 या 4 फोटो ही लाइक करनी और हाँ उसकी सबसे पुरानी फोटो को लाइक करके उस पर एक अच्छा सा कमेंट जरूर करें आपके ऐसा करने से लड़की को लगेगा की अपनी उसकी सभी फोटो देखि है इस लिए सबसे पुरानी फोटो लाइक की है।

7 - Instagram पर लड़की से इंटरेस्टिंग बात कैसे करें
जब भी आप instagram पर लड़की को कोई भी मैसेज करें जब वो लड़की आपके मैसेज का पहली बार रिप्लाई दे तो उसके बाद आपको लड़की से बार बार अलग-अलग तरह से सवाल करना है एक ही तरहा से बात बिलकुल भी नहीं करनी है आपको उस लड़की से।

जब आप उस लड़की से थोड़ी मजेदार बातें करेंगे तो उस लड़की को आपकी बातों में मजा आने लगेगा और वो लड़की भी आप से बात करने में इंटरेस्ट लेने लग जाएगी लेकिन आप उस लड़की से ऐसी बातें बिलकुल भी ना करे जिससे वो लड़की बोर हो जाए और आपको रिप्लाइ भी ना करे।

8 - लड़की को कुछ टाइम बाद टेक्स्ट करें
ऐसा देखा जाता है की ज्यादातर लड़के चिपकू की तरह हर वक्त लड़की को मैसेज करते रहते ही रहते है लड़की आपको एक घंटे मे रिप्लाइ करती है तो आप उसको एक मिनट में ही रिप्लाइ कर देते हो जब अप उसके लिए हमेशा available रहोगे तो वो आपसे भाव खाएगी।

जो लड़के ज्यादा मैसेज करते है लड़कियां उनको भी ज्यादा भाव नहीं देती हैं तो इस लिए आपको उस लड़की को कभी-कभी मैसेज करना है और जब भी वह आपका रिप्लाई दे तो एक डैम मैसेज सीन नहीं करना है कुछ टाइम बाद सीन करके सोच समझ कर अच्छा और इंटरेस्टिंग तरीके से उसको रिप्लाइ करें।

9 - Instagram पर शुरुआत में लड़की से दोस्त की तरहा बात करें
देखा जाता है की सबसे ज्यादा लड़के हमेशा यही एक गलती कर जाते है की जैसे ही उन्हें instagram पर कोई लड़की पसंद अति है वो सीधा उसको मैसेज करके पहले दिन से ही उस लड़की को पटाने में लग जाते हैं आपके ऐसा करने से कुछ नहीं होने वाला है लड़की और ज्यादा भाव खाने लगेगी।

 तो इस लिए आपको शुरुआत में लड़की से एक अच्छे दोस्त की तरह बात करनी पढ़ेगी और उसके बाद जब आपकी और उस लड़की की अच्छी दोस्ती हो जाए तब उसके बाद आप उस लड़की को पटाने की कोशिश कर सकते हैं ऐसे मे ज्यादा चांस है की वो लड़की आपसे पट ही जाएगी।

10 - लड़की को Hi - Hello वाले मैसेज ना भेजे
अगर आप instagram पर लड़की को hi या hello मैसेज करके सोच रहे हो रिप्लाइ आएगा तो ऐसा नहीं होगा बहुत कम चांस है की वो लड़की आपको रिप्लाइ करेगी इसलिए किसी भी लड़की से बात करने का सबसे अच्छा तरीक़ा यही है कि आप उस लड़की वो मिम वाले DM ही ज्यादा करें।

वो एक लड़की है इस लिए उसके पास Hi और hello जैसे मैसेज बहुत आते होंगे इसलिए अगर आप उन्हें साधारण तरीक़े से ही मैसेज करोगे तो वह आपका जवाब नहीं देंगी पर अगर अपने मिम वाले मैसेज करते हो तो वो लड़की आपको आपके मैसेज का रिप्लाइ जरूर करेगी।

Instagram पर लड़की की Photo पर क्या Comment करें?
जब भी आप instagram पर किसी लड़की को पटना चाहते हो तो बहुत जरूरी है की पहले आप उसकी नजर मे आओ इसके लिए आपको उसकी फोटो पर अच्छे कमेंट करने होगे वैसे Wow, Beautiful, Amazing, Cool, Nice, Hot, Fabulas जैसे कमेंट तो लगभग सब करते है आपको कुछ अलग करना होगा।

आप उस लड़की की फोटो पर बड़े कमेंट का इस्तेमाल भी कर सकते हो आपको उसकी फोटो पर कमेंट उसकी फोटो के हिसाब से करना जैसी उसकी फोटो है वैसा ही कमेंट जैसे उस फोटो में जो जगहा है उसके बारे में कमेंट मे पुंछ सकते हो आप उससे वो आपको कमेंट मे ही रिप्लाइ जरूर करेगी।

और हाँ सबसे जरूरी बात की आपको 1 दिन में सिर्फ एक लाइक और कमेंट करना है उस लड़की की फोटो पर अगर आप इससे ज्यादा करेंगे तो यह एक गलत प्रभाव डालेगा जोकि बहुत बुरा होगा और लड़की आपको छपरी समझ लेगी और आपको रिप्लाइ करना भी शायद पसंद न करे।

Instagram Par Ladki Se Chat Kaise Kare?
एक लड़की को instagram पर हजारो लड़के फॉलो कर लेते है लेकिन एक लड़की इतने लड़को से बात नहीं कर सकती क्योंकि हर लड़की का स्वाभाव अलग होता है और instagram पर लड़की को हर रोज बहुत से लड़के मैसेज करते रहते है इस लिए लड़की हमेशा ऐसे लड़कों को पसंद करती है जैसा उनका स्वभाव है।

ऐसे में ज्यादातर लड़के सबसे बड़ी और पहली गलती यह करते हैं की वह गलत और उल्टे सीधे शब्दों का प्रयोग करते हैं मैसेज में या फिर वो उस लड़की को लगातार मैसेज करते रहते है जिससे वो लड़की ऐसा लड़को को कभी भी रिप्लाइ नहीं करती है।

और ऐसा करना बिल्कुल ही गलत है क्योंकि ऐसा करने से आप एक गलत व्यक्ति के तौर पर उस कड़की की नजरों मे प्रस्तुत होते हो इस लिए आप लड़की के फोटो पर कोई गलत कमेंट ना करे और उसको बार बार बिकलूल भी मैसेज ना करें।

लड़की को अपने बारे मे सोचने पर मजबूर कैसे करें?
हर एक लड़का चाहता है की वो जिस लड़की को पसंद करता है वो उसके बारे में सोचे अगर आप भी चाहते हो की वो लड़की आपके बारे में  सोचे तो अपनी बातचीत को हमेशा ऐसे जगह पर लाकर खत्म करो जहां पर Suspense Create हो जाए।

जैसे की बात खत्म होने पर आप उस लड़की को बोल सकते हो कि यार मुझे तुमसे कुछ पूछना है काफी जरूरी बात है लेकिन समझ नहीं आ रहा है बोलू या ना बोलू आपसे ऐसे लड़की आपको झट से रिप्लाइ करेगी हाँ हाँ पूछो क्या पूछना है आपको मुझसे।

अब आपको यहाँ बोल्न है ठीक है में आपसे पुंछ लेता हूँ लेकिन मुझे डर है की आप मुझसे गुस्सा हो जाओगे इस लिए अब में इस टॉपिक पर आपसे कल बात करूंगा अभी मुझे कुछ जरूरी काम याद आ गया तो कल Chatting करते है तब मुझे इस बारे मे याद दिलाना आप।

अब यहाँ हो गया Suspense Create अब वो लड़की यही सोचती रहेगी की पटा नहीं क्या बात होगी क्या बोलना था उसको अब आप सोच लो की आपको क्या बात बोलनी है उस लड़की को वो लड़की अगले दिन आपको खुद मैसेज करके बोलेगी की क्या बात थी वो बताओ अब ऐसे वो लड़की आपमे Interest Show लेने लगेगी।

अंतिम शब्द - 
तो दोस्तो में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी होगी और कुछ नया सीखने के लिए मिला होगा आज का हमारा ये पोस्ट पढ़ कर अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी तो आप हमे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताना।

अगर आपको हमारा पोस्ट ( Instagram Par Ladki Se Chat Kaise Kare - इंस्टाग्राम पर लड़की को कैसे पटाये ) अच्छा लगा तो आप इसको अपने दोस्तो में जरूर से शेयर करें यदि आपके मन में कोई सवाल है तो आप हमसे कमेंट करके पुंछ सकते हो हम आपको रिप्लाइ जरूर करेंगे शुक्रिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ