Responsive Ad Code Here

कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट - Real Call Girls WhatsApp Number September 2021

हैलो दोस्तो स्वागत है आप सभी का हमारे ब्लॉग पर मैंने अपभी गूगल पर ऐसे ही सर्च किया Call Girls Whatsapp Number List लेकिन मैंने क्या देखा की मेरे सामने कई सारी ऐसी वैबसाइट आ गई जो Call Girl Mobile Number, Indian Call Girl Number दे रही है में आपको बता दूँ की इन में से ज्यादतर वैबसाइट फरगी थे।


उन सभी वेबसाइट पर मुझे कॉल गर्ल्स से जुड़ी सभी जानकारी गलत ही मिली इस लिए मैंने सोचा की इस पर एक पोस्ट लिख कर आपको इसके बारे में जानकारी देनी चाहिए नहीं तो आप भी उस गलत जानकारी को सभी मान बेठोगे तो मैंने इन सब के बारे में पूरी पड़ताल की है जो मैं आपको बताने वाला हूँ।


तो क्या आप भी गूगल पर कॉल गर्ल फ़ोन नंबर लिस्ट Call Girls WhatsApp Number या फिर धंधा करने वाली लड़कियों का नंबर ऐसा कुछ सर्च कर रहे थे तो आपको हमारा ये आर्टिकल पूरा जरूर पढ्न चाहिए हम आपको कॉल गर्ल्स के फ़ोन नंबर की पूरी जानकारी देने वाले है जो आपके काफी काम आएगी।


Call Girl Whatsapp Number App

कॉल गर्ल की कोई वैबसाइट हो या Android एप्लीकेशन आप को सभी जगहा इनके नंबर मिल जाएंगे लेकिन इन दोनों में Call Girls WhatsApp Number निकालने का तरीका बिलकुल ही अलग होता है।


यही नहीं बल्कि इसके अलावा भी कई सारी डेटिंग वेबसाइट और कॉल गर्ल एप्लीकेशन में आप को भुगतान करना पड़ता है और आपके भुगतान करने के बावजूद भी आप को निराशा मिलती है आपके साथ फ्रॉड होता है।


तो ऐसे में हमने सोचा आपके लिए इस टॉपिक पर एक आर्टिकल लिखा जाए जिससे आपको इसके बारे में सही जानकारी मिल सकते जिससे आपके साथ कभी भी फ्रॉड ना हो तो चलिए इसके बारे में हम आपको सही जानकारी देते है तो आप हमरे इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ्न।


Call Girl Mobile Number

आज के समय में इंटरनेट ये हजारो ऐसे वेबसाइट उपलब्ध है जहा आप को Call Girls Mobile Number दिए जाएंगे लेकिन हम गारेंटी के साथ कह सकते है वो कॉल गर्ल मोबाइल नंबर फेक होंगे जिससे आपके साथ ठगी भी की जा सकती है।


अब आप हमरे ब्लॉग पर आए है तो आप यहाँ से निराश होकर नहीं जाओगे इसकी हम पूरी गारेंटी लेते है आज हम आपको कॉल गर्ल से जुड़ी सभी जानकारी देंगे हम आपके साथ Real Call Girls WhatsApp Number कॉल गर्ल नंबर की लिस्ट भी शेयर करेंगे।


कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट

Call Girl Kya Hota Hai?

‌‌‌वैसे आपने कभी न कभी तो कॉल गर्ल का नाम सुना ही होगा लेकिन अगर आप नहीं जानते है की Call Girl Kise Kahte Hai तो आज के सी आर्टिकल में हम आपको call girl kaun hoti hai या फिर कॉल गर्ल का काम क्या होता है इससे जुड़ी सभी जानकारी आपको देने वाले है।


‌‌‌तो में आपको बता दूँ की कॉल गर्ल एक तरहा से वैश्या ही होती है लेकिन कॉल गर्ल और एक वैश्या में काफी ज्यादा अंदर होता है और वो अंतर क्या है चलिये जानते है जैसे की वैश्या का अपना एक स्थान तय होता है और वो उस एक ही स्थान पर अपनी सर्विस देती है।


लेकिन वहीं जो कॉल गर्ल होती है उनका कोई भी एक स्थान नहीं होता है क्यूकी कॉल गर्ल का स्थान कस्टमर अपने हिसाब से तय करता है और उस स्थान पर उस कॉल गर्ल को जाना होता है तो क्या अंतर होता है दोनों में आप समझ गए होगे।


जैसा की दिल्ली में एक जगहा काफी ज्यादा फेमस है जीबी रोड़ दिल्ली और बहा स्थानिए वैश्याएं हैं उनके पास खुद कस्टमर जाता है उसके बाद उनके बीच कीमत तय होती है लेकिन एक कॉल गिर ऐसा ना करके अपनी कीमत इंटरनेट या फिर कॉल पर तय करके कस्टमर द्वारा बताए गए स्थान पर चली जाती है।


‌‌‌हमारे कहने का मतलब है की कॉल गर्ल एक ऐसी लड़की या फिर कोई महिला भी हो सकती है जो पैसे के बदले अपनी अस्मत बेच देती है यानि कस्टमर को अपनी सर्विस देती है और उसके बदले वो उससे पैसे लेती है तो अब आपको समझ आ गया होगा की Call Girl Kaun Hoti Hai.


कोई भी लड़की कॉल गर्ल कैसे बनती है?

किसी भी लड़की के कॉल गर्ल बनने के पीछे कई सारे कारण हो सकते है किसी भी लड़की का कॉल गर्ल बनना समाज में सबसे बड़ी गाली है क्यूंकि एक कॉल  किसी का परिवार बर्बाद करने के साथ कई तरह की बीमारियाँ फैलाने का काम भी करती है।


वैसे कई सारी लडकियां इस पेशे में आने पर मज़बूर हैं जो लड़की सब तरह की गालियां और बेइज्जती सहने को मज़बूर हो जाती है वो ऐसा कदम उठा लेती है बही कुछ लड़कियां पैसो की वजहा से तो कुछ लड़कियां शोक में कॉल गर्ल बन जाती है।


लेकिन कॉल गर्ल बनने के लिए लडकियां ही पूरी तरह से ज़िम्मेदार नहीं होती है ज्यादातर लड़कियां किसी ना किसी के दबाव में आ कर या उसकी कोई दोस्त पहले से एक कॉल गर्ल होती जिसे देख कर वो भी कॉल गर्ल बनने का फैसला कर लेती है जो की बिलकुल भी सही नहीं है।


Call Girl Kaise Book Kare

अगर आपको भी कॉल गर्ल सर्विस चाहिए लेकिन आपको पता नहीं की Call Girl केओ Ghar Kaise Bulaye तो चलिये हम आपको इसके बारा में कुछ जानकारी देते है देखिये इसके लिए आज के समय में इंटरनेट पर बहुत सारी ऐसी वेबसाईट मौजूद हैं जो अपने कस्टमर को कॉल गर्ल की सुविधा देती हैं।


माफ करना हम आपको किसी भी Call Girl Website का लिंक नहीं दे सकते है लेकिन आप इंटरनेट पर सर्च कर सकते हो आपको बहुत सारी Indain Call Girls Website मिल जाएगी जो आपको अपनी सर्विस देंगी।


Call Girl Mobile Number 

आज के समय में कॉल गर्ल के बारे में हर कोई जानना चाहता है की कॉल गर्ल कौन होती है, कॉल गर्ल का काम क्या होता है, कुछ लड़कियां भी इंटरनेट पर सर्च करती है की Call Girl Kaise Bane कुछ लोग ये भी सर्च करते है की कॉल गर्ल से कांटैक्ट करना सही है या गलत।


इन सभी सवालों के जबाब पाने के लिए हमने आपके लिए काफी सारी reserch की उसके बाद हम आपको इसके बारे म्ने जानकारी दे रहे है इस लिए अगर आप इससे जिडी सभी जानकारी पाने के लिए आर्टिकल को पूरा जरूर पढ्न आप।


Call Girl Whatsapp Number

Call Girl Se Cantact Kaise Kare? जैसे की नाम में ही call है तो एक कॉल गर्ल हमेशा कॉल या व्हात्सेप्प से ही अपने कस्टमर से बात करती है हर एक कॉल गर्ल व्हाट्सएप इस्तेमाल करती है इस लिए कॉल गर्ल व्हाट्सएप के माध्यम से ही अपने कस्टमर से संवाद करती है।


ऐसे में बहुत से लोग इंटरनेट पर सर्च करते रहते है की कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट, Indian Call Girl Number, Delhi Call Girl Whatsapp Number, Call Grilled Number आदि हो सकता है आपने भी ये सब इंटरनेट पर सर्च किया हो।


आपको शायद इसके बारे में पता नहीं हो लेकिन कुछ संस्थाएं और सेवा देने वाली कंपनियां (जो की लीगल नहीं है) व्हाट्सएप पर आपका कारोबार चला रही है यह अब भी समझ से परे है की कानून इनको किस नज़र से देखता है।


क्यूकी कानून ने कभी भी इसपर कोई भी स्पष्ट राय नहीं दी है अब यहाँ सवाल आता है की क्या कानून इसे अपराध मानता है तो हमने इसके बारे मेँ सर्च किया तो हमे पता चला की अभी तक इस प्रश्न का कोई सही जबाब नहीं है।


धंधा करने वाली लड़कियों का नंबर

हो सकता है आपने भी ऐसा कुछ इंटरनेट पर सर्च किया हो की धंधा करने वाली लड़की का व्हाट्सेप्प नंबर चाहिए, ऐसे बहुत से लोग है जो ये सब इंटरनेट पर सर्च करते है और ये काफी ज्यादा दुःख की बात है क्यूकी इस तरह की सोच भारीतय परम्परा को निचे दिखलाती है।


इस पर हमारे यहाँ का कानून कुछ नहीं कर पता है इससे बहुत सी लड़कियों की ज़िंदगी खराब हो जाती है और ज्यादतर लोगो के साथ सर्विस देने के नाम पर फ्रॉड होता रहता है इस लिए इस तरह के अपराधों में कानून बनाने के आवश्यकता है।


अगर आप गूगल पर सर्च करते है Call Girl Whatsapp Number तो आपके सामने बहुत सी ऐसी वैबसाइट आ जाएगी जो आपको Call Girl Service देने के लिए बोलेंगी और आपको एडवांस में पे करने के लिए भी बोला जाएगे और आपको फूल सर्विस देने का वादा किया जाएगा।


अगर आप लालच में आ कर उनको पे कर देते हो उसके बाद आपको ब्लॉक कर दिया जाएगा और आपको कोई भी कॉल गर्ल सर्विस नहीं दी जाएगी इसके नाम पर आपके साथ बस फ्रॉड होगा अब ऐसे में आप इस फ्रॉड की कोई शिकायत भी नहीं कर सकते हो।


आपको Call Girl Whatsapp Number List के नाम पर बेवकूफ बनाया जाता है इस लिए आप इंटरनेट पर इस तरहा का कुछ भी सर्च ना करे नहीं तो आपके साथ भी फ्रॉड हो सकता है इस लिए ऐसा कुछ भी गूगल पर सर्च ना करें जिससे आपको बाद में किसी दिक्कत का सामना करना पढे।


विदेशी कॉल गर्ल नंबर

अगर आप भी इंटरनेट पर Videshi Call Girl Whatsapp Number खोज रहे है तो हम आपको बता दे की भारत के अंदर बहुत सी ऐसी विदेशी महिलाएं मौजूद है जो कॉल गर्ल बनकर अपना काम कर रही हैं 1996 में मुम्बई के वेश्यालयों के अंदर पकड़ी गई 484 मे 40% वैश्याएं नेपाल देश की थी।


आपको ये बात जानकार हैरानी होगी की 1990 के दशक 14 साल से कम उम्र की लगभग 200,000 नेपाली लड़कियों को गुलामी में बेच दिया गया था ‌‌‌और कई बार पुलिस के छापे में भी विदेशी कॉल गर्ल पकड़ी जाती है।


ऐसे में विदेशी कॉल गर्ल मोबाइल नंबर बता पाना उचित नहीं है आप किसी वैबसाइट से जा कर इंका नंबर ले सकते हो लेकिन ऐसा करने पर आपके साथ फ्रॉड हो सकते है सतर्क रहे आप तो आपके लिए अच्छा होगा।


क्या भारत के अंदर कॉलगर्ल वैध हैं?

जी हाँ बिलकुल भारत में कॉलगर्ल कारोबार पूरी तरहा से वैध है इस पर पहले कई बार रोकथाम करने की कोशिश की जा चुकी है लेकिन इतनी अधिक वैश्याओं को रोजगार देना बहुत बड़ी समस्या है और यही बजहा है की आज तक इस पर कोई भी कानून नहीं बना है।


हालांकि एक कॉल गर्ल किसी भी शहर से दूर अपना कारोबार कर सकती हैं और यह तभी वैध है जब स्वेच्छा से इसे कर रही हो हम आपको बता दे की SITA 1956 के कानून के अंदर कहा गया है कि सर्वाजनिक स्थान के पास में इनकी गतिविधि अवैध है।


सवाल और जबाब 

ये पूरा आर्टिकल अगर आपने पढ़ा है तो आपके मन में कई सारे सवाल आने लगे होंगे तो चलिये हम आपको एक एक कर के आपके सभी सवालो का जबाब देते है यदि आपका सवाल इसमे ना हो तो आप कमेंट कर सकते हो।


क्या कॉल गर्ल को घर पर बुलाना अपराध है?

इस सवाल का अभी तक कोई सही जवाब नहीं है यदि आप कॉल गर्ल की मर्ज़ी से उससे सेवायें लेते हैं तो यह गैर क़ानूनी नहीं है लेकिन किसी से ज़बरदस्ती 18 साल से कम उम्र में सम्बन्ध बनान अपराध है इसके लिए आपको सजा भी हो सकती है।


कॉल गर्ल कौन होती है?

इसके बार में हम आपको पहले भी बता चुके है तो कॉल गर्ल दह व्यापार करने वाली लड़की को बोलते हैं।


क्या कॉल गर्ल को बुलाना अपराध है?

हम आपको बता दे की इस बारे में कानून में कुछ नहीं लिखा है ऐसे में अभी तक कोई उपयुक्त जानकारी नहीं है तो ऐसा करना अपराध है ये कहना या ये अपराध नहीं है ये कहना गलत होगा।


कॉल गर्ल की जिंदगी कैसी होती है?

अब इस सवाल का जबाब तो कोई कॉलगर्ल ही दे सकती है आपको लेकिन कोई भी लड़की एक कॉल गर्ल होते हुए भी यह नहीं कह सकती कि वो एक कॉलगर्ल है।


कॉल गर्ल का नंबर कहाँ मिलेगा?

देखिये वैसे तो आज के समय में कई सारी वैबसाइट है जो आपको कॉल गर्ल सर्विस देने का बड़ा करती है लेकिन उसमे ज़्यादातर फ्रॉड होती है इस लिए कॉल गर्ल का नंबर आप उससे खुद ले या किसी और से ले सकते है।


कॉल गर्ल के साथ होटल जाना सही है या गलत?

अगर आप एक कॉल गर्ल के साथ होटल जा रहे है तो आपको बता दें की भारतीय कानून के अनुसार दो बालिग लोग होटल के कमरे में दोनों की सहमति से सम्बन्ध बना सकते हैं लेकिन पैसे दे कर सम्बन्ध बनाना अपराध है।


कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर

किसी भी कॉल गर्ल से कांटेक्ट या उससे बात करने के लिए आपके पास कॉल गर्ल का नंबर होना चाहिए कॉल गर्ल नंबर आपको इंटरनेट पर मिल जाएंगे लेकिन सबधान रहे इससे आपके साथ फ्रॉड हो सकते है।


Disclaimer - 

हमने इस पोस्ट में आपको जो भी जानकारी दी है वो केवल आप के नॉलेज के लिए है और इसे आप केवल नॉलेज तक ही सिमित रखे आज के समय में इंटरनेट पर ऐसे बहुत सारे प्लेटफॉर्म उपलब्ध है जहा ठगी करने के लिए लोग बैठे है तो आप ऐसे लोगो से हमेशा सतर्क ही रहे।


हम किसी भी तरहा के गैरकानूनी कामों को बडबा नहीं देते है और आप से लोगो से उम्मीद करते है की आप जो भी कम करेंगे सोच समजकर करेंगे इस लेख को लिखने का मकसद आपको ये बताने है की इंटरनेट पर इस तरह की वेबसाइट भी उपलब्ध है जिससे आपके साथ ठगी हो सकती है।


अंतिम शब्द - 

तो दोस्तो में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारा आज का ये आर्टिकल पसंद आया होगा और आपको कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट के बारे में काफी कुछ जानकारी मिली होगी।


यादई आपाक कोई सवाल है तो आप हमसे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके पुंछ सकते हो आप हमरे इस आर्टिकल को अपने और दोस्तो में शेयर करे ताकि उनको भी Call Girl MObile Number से जुड़ी सही जानकारी मिल सके शुक्रिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ