Responsive Ad Code Here

Nita Shilimkar Real Whatsapp Number 2024 - Boyfriend, Family, Age, Biography & More

हैलो दोस्तो स्वागत है आप सभी का हमारे ब्लॉग पर हमने आज से कुछ दिन पहले अपने ब्लॉग पर एक पोस्ट लिखा था Girls Whatsapp Number List और हमने जन्नत ज़ुबैर का Whatsapp नंबर बताया था तो उस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में कई सारे लोगो ने कमेंट करके हमसे बोलता की उनको नीता शिलिंकार का Whatsapp नंबर चाहिए तो चलिए आज इस पोस्ट में इसी के बरें में बात करेंगे।


दोस्तो आज के इस पोस्ट में एक ऐसी लड़की के बारे में बात करेंगे जिसने कम समय और कम उम्र में ही अपनी एक अलग पहचान बना ली और आज के समय में हर कोई इस लड़की को जानता है लड़को लोग उसके दीवाने है और इस लड़की की Fan Following भी बहुत ज्यादा है जो भी इस लड़की विडियो एक बार देख लेता है वो दीवाना हो जाता है।


वैसे आप Tiktok के बारे में तो जानते ही होगे ये एक शॉर्ट विडियो ऐप था ये ऐप भारत में काफी ज्यादा पोपुलर हुआ था लेकिन भारत सरकार द्वारा Tiktok ऐप को बैन कर दिया गया था अपने भी टिकटोक जौर से चलाया होगा या हो सकता है अपने Tiktok पर विडियो भी बनाए हो।

Nita Shilimkar Whatsapp Number

Nita Shilimkar Kaun Hai?

अगर आप भी टिकटोक चलते थे या फिर अभी आप Instagram रील्स देखते हो तो Nita Shilimkar नाम आपको जरूर से याद होगा Nita Shilimkar Instagram पर काफी ज्यादा पोपुलर है और टिकटोक पर भी Nita Shilimkar की काफी ज्यादा Fan Following थी।


तो दोस्तो आज के पोस्ट में हम आपको Nita Shilimkar से जुड़ी छोटी बड़ी सभी जानकारी देंगे आज के समय में Nita Shilimkar की Fan Following इतनी ज्यादा है की अगर Nita Shilimkar किसी सॉन्ग में काम कर लें तो वो सॉन्ग हिट हो जाता है।


ऐसे हो सकता ही की आप भी Nita Shilimkar के Fan हो इस लिए ये पोस्ट पढ़ रहे हो तो फिर चलिए Nita Shilimkar के बारे में विस्तार से जानते हैं कि नीता शिलिमकर कौन हैं और किस तरह करियर की शुरुआत की और नीता शिलिमकर से कांटेक्ट कैसे करें और Nita Shilimkar की Family के बरें में भी जानेंगे।


Nita Shilimkar Biography Wiki

तो दोस्तो नीता शिलिमकर एक फैशन इन्फ्लुएंसर टिकटॉक स्टार और मॉडल हैं और नीता का जन्म 5 April 1995 को मुंबई में हुआ था इस वक्त नीता की उम्र 26 वर्ष है और ये Instagram पर काफी ज्यादा प्रसिद्ध है इसके साथ साथ नीता एक यूट्यूब चैनल भी चलती है।


नीता शिलिमकर ने अपनी पढ़ाई मुंबई के एक प्राइवेट स्कूल और उसके बाद कॉलेज मुंबई यूनिवर्सिटी से पूरी की आपको ये पता नही होगा की टिक टॉक पर स्टार बनने से पहले नीता शिलिमकर एक बैकग्राउंड डांसर के तौर पर भी काम कर चुकी हैं।


नीता का सफर काफी कठिन रहा है ये शोहरत आसानी से नहीं मिली इसके लिए इसको हासिल करने के लिए नीता ने काफी ज्यादा मेहनत की है और नीता एक एक मराठी लड़की Family से है और नीता को फोटोशूट करना काफी ज्यादा पसंद है और नीता का चुलबुला व्यक्तित्व है।


Nita Shilimkar Biography In Hindi

जैसा की हम आपको ऊपर भी बता चुके है की Indian Social Media Celebrity के साथ साथ मॉडल हैं नीता का जन्म 5 अप्रैल 1995 को मुंबई महाराष्ट्र में एक हिंदू परिवार में हुआ था नीता शिलिमकर यूट्यूब चैनल “ओए इट प्रैंक” से प्रसिद्धि हासिल की थी।


उसके बाद वो टिकटोक ऐप में विडियो बनाने लगी जब टिकटोक बैन हो गया तो नीता ने Instagram पर रील्स बनाने लगी और अपना एक यूट्यूब चैनल भी बनाया नीता काफी ज्यादा क्यूट है जिसकी वजहा से नीता की बड़ी फैन फॉलोइंग है।


नीता ने अलग-अलग तरह के वीडियो जैसे की प्रैंक वीडियो, रोमांटिक वीडियो और यूट्यूब चैलेंज वीडियो, सॉन्ग, में काम किया है इसके अलावा वो अपने चैनल पर व्लोग भी डालती है नीता मराठी और हिंदी में काम करती हैं और नीता तो उसे चॉकलेट काफी ज्यादा पसंद है।


नीता को डॉग काफी ज्यादा पसंद है इसके साथ ही नीता को वीडियो गेम खेलने नई नई जगहा पर घूमना, फिल्में देखना काफी ज्यादा पसंद है इसके अलावा नीता कई सारे म्यूजिक विडियो में भी कम कर चुकी है।


नीता ने अपने यूट्यूब चैनल किसका नाम Nita Shilimkar है उस पर 30-Sep-2020 को अपना पहला विडियो अपलोड किया था और उनके अभी उनके यूट्यूब चैनल पर 10.2 Lakh Subscribers है नीता इस चैनल पर अब तक 55 विडियो अपलोड कर चुकी है।


Nita Shilimkar Youtube Earning

दोस्तों अगर नीता के यूट्यूब चैनल की कमाई कितनी है इसकी बात की जाए तो Socialblade वैबसाइट के मुताबिक Nita हर महीने अपने Youtube से लगभग 2300$ कमाई करती है जो की भारतीय रुपए मे देखें तो लगभग 1.7 लाख होता है ये सिर्फ यूट्यूब की कमाई है।


Nita Shilimkar Instagram Earning

अगर बात करें की नीता शिलिमकर Instagram से कितना पैसा कमाती है तो में आपको बता दूँ की नीता के Instagram पर अभी 6.6m Followers है और नीता अपने अकाउंट पर कई सारी कंपनी के प्रॉडक्ट का रिवियू करती रहती है जिससे वो महीने का 1 लाख से 2 लाख आराम से कमा लेती है।


Nita Shilimkar Net Worth

जब भी कोई स्टार बन जाता है तो लोग उसकी Net Worth के बारे में जानना चाहते है ऐसे बहुत से लोग है जो Nita Shilimkar Net Worth 2022 जानना चाहते है तो चलिए दोस्तो हम आपको बताते है की आखिर Nita Shilimkar की Net Worth कितनी है।


एक रिपोर्ट्स के मुताबिक $100k-$300k है और नीता हर महीने लगभग $3000-$5000 इंडियन रुपये में 2 लाख से 3.5 लाख कमाती है और एड भी करती रहती है जिसके लिए कंपनी उनको एक मोती रकम देती है।


आज के समय में नीता के पास कमाई के कई सारे रास्ते है जैसे म्यूजिक वीडियो, स्पॉन्सरशिप, इंस्टाग्राम पर भी नीता के 6.6m Followers है और एक यूट्यूब चैनल भी है सब का मिला कर नीता लाखो रुपये कमाती है।


Nita Shilimkar Wiki/Bio

Full NameNita Shilimkar
NicknameNita
ProfessionIndian Social Media Celebrity
Date Of Birth5 April 1995
Age(2020)26 Years
BirthplaceMumbai, Maharashtra, India
HometownMumbai
School
Privet school
College/UniversityMumbai University
Education
Qualification
Graduated
Sun SignScorpio
ReligionHindu
NationalityIndian

Nita Shilimkar Ka Boyfriend Kaun Hai
ये बात हर कोई जानना चाहता है की Nita Shilimkar का Boyfriend कौन है Social Media पर Ajay Sudarshan Gundu को नीता का Boyfriend बताया जाता है यही नहीं बल्किरोहित जिंजुर्के के साथ भी नीता का नाम जोड़ा जाता है क्यूकी आज कल ये दोनों साथ में रहते है और वैसे भी नीता ने कहा था की रोहित उसके लिए बहुत Special है।

तो ऐसा हो भी सकता है की रोहित जिंजुर्के ही नीता का Boyfriend हो पर दोनों ने भी Relationship को disclose नहीं क्या है तो ये कहना सही नहीं होगा की रोहित जिंजुर्के नीता का Boyfriend है इस लिए इंतज़ार करना होगा जब तक वो कुछ नहीं बता देते है।

Nita Shilimkar Real Whatsapp Number
नीता की Fan Following काफी ज्यादा है तो बहुत से लोग गूगल पर हर रोज सर्च करते रहते है की Nita Shilimkar Whatsapp Number चाहिए या फिर Real Whatsapp Number Of Nita Shilimkar तो चलिए बात करते है Nita Shilimkar Whatsapp नंबर के बारे में।

तो दोस्तो अगर आप भी ऐसे ही इंटरनेट पर सर्च कर रहे थे की Nita Shilimkar WhatsApp Number या फिर Nita Shilimkar Email Account या फिर Nita Shilimkar Mobile Details या फिर Nita Shilimkar Contact Number तो चलिए इससे जुड़ी कुछ जानकारी आपको देते है।

Nita Shilimkar Whatsapp Number 
अगर आप भी Nita Shilimkar Ka Whatsapp Numner तलाश कर रहे हो तो में आपको बता दूँ की किसी भी व्यक्ति की प्राइवेसी को भंग करना क़ानूनन अपराध है इसी लिए आप सभी सदनों से व्यक्ति विशेष को कांटेक्ट करे। 

Nita Shilimkar से Contact कैसे करें तो इसके लिए Instagram पर Dm कर सकते हो या फिर Nita Shilimkar Email Id पर ईमेल भी कर सकते हो नीता से जुड़ी कुछ जानकारी में आपको नीचे दे रहा हूँ जिसकी मदद से आप नीता से Contact कर सकते हो।

Nita Shilimkar Phone Number - House Address - Contact Address
अगर आप भी नीत से मिलना चाहते है या फिर Nita Shilimkar से Contact कैसे करें ये जानना चाहते हो तो नीचे हम कुछ जानकारी दे रहे है जो शायद आपके काम आ सकती है तो चलिए दोस्तो जानते है।

Nita Shilimkar House Address     - Mumbai, Maharashtra, India

Nita Shilimkar Phone Number     - Not Available

Nita Shilimkar Official Facebook Page  - www.facebook.com/nita.shilimkar.5

Nita Shilimkar Official Website     - Not Available

Nita Shilimkar Mobile Details     - Not Available

Nita Shilimkar Email Account     - nita.shilimkar2121@gmail.com

Nita Shilimkar WhatsApp Number        - Not Available

Nita Shilimkar Contact Number            - Not Available

Nita Shilimkar Address                       - Mumbai, India

Nita Shilimkar Instagram Account    - https://www.instagram.com/nita_shilimkar/


Nita Shilimkar Ka Whatsapp Number
तो अगर आप भी नीता Whatsapp नंबर की तलाश कर रहे थे तो में आपको बता दूँ की नीता का Whatsapp नंबर Available नहीं है अगर किसी भी वैबसाइट पर आपको Nita Shilimkar का व्हाट्सप्प नंबर दिया जाता है तो वो नंबर Fake होगा रियल नहीं होगा क्यूकी नीता ने अपना नंबर पब्लिक नहीं किया है।

और कुछ लोग ऐसे भी है जो गूगल पर ऐसे सवाल सर्च करते है।

1 - Nita Shilimkar का Whatsapp नंबर कहाँ मिलेगा?

2 - Nita Shilimkar के घर का Address किया है?

3 - Nita Shilimkar का मोबाइल नंबर किया है?

4 - Nita Shilimkar से कैसे मिलें?

5 - Nita Shilimkar का Email Id किया है?

6 - Nita Shilimkar को रियल लाइफ में कैसे कांटेक्ट करे?

7 - Nita Shilimkar Date Of Birth - 5 अप्रैल 1995

8 - Nita Shilimkar Age - 26 Year

9 - Nita Shilimakar का व्हाट्सप्प नंबर चाहिए

10 - Nita Shilimakar मोबाइल नंबर नंबर चाहिए 


How Can I Contact Nita Shilimkar?
तो अगर आप भी Nita Shilimkar से Contact करना चाहते हो तो आप हमारे द्वारा ऊपर दी गई Nita Shilimkar की डिटेल्स का इस्तेमाल कर सकते है और आप Nita Shilimkar को ईमेल भी कर सकते हो और आपको ईमेल का रिप्लाइ आए तो आप कमेंट बॉक्स में कमेंट करके ज़रूर बताना।

अंतिम शब्द -
तो दोस्तो में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी होगी और आपको नीता के बारे में काफी कुछ नया जानने के लिए मिला होगा जो शायद आप पहले से नहीं जानते थे।

अगर आपको हमारा आज का ये आर्टिकल पसंद आया तो आप हमे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताना यदि आपको कोई सवाल है तब भी आप कमेंट बॉक्स में हमसे पुंछ सकते हो शुक्रिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ