Responsive Ad Code Here

जन्नत ज़ुबैर Real Whatsapp नंबर 2024 - Boyfriend, Family, Age, Biography & More

हैलो दोस्तो स्वागत है आप सभी का हमारे ब्लॉग पर हमने कुछ दिन पहले अपने इस ब्लॉग पर एक आर्टिकल पोस्ट किया था Girls Whatsapp Number List और Nita Shilimkar Whatsapp Number बताया था तो उस आर्टिकल के कमेंट में बहुत से लोगो ने कमेंट किया था की उनको जन्नत ज़ुबैर का Whatsapp नंबर चाहिए तो चलिए आज इसी के बरें में बात करते है।


तो आज के इस आर्टिकल में हम आपसे एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बात करने वाले है जिसने बहुत ही कम उम्र में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है और आज के समय में हर कोई इस अभिनेत्री को जानता है इस अभिनेत्री की Fan Following भी काफी ज्यादा है।


Tiktok ऐप के बारे में कौन नहीं जनता है ये ऐप भारत में काफी ज्यादा तेजी से वाइरल हुआ था लेकिन कुछ समय पहले भारत सरकार द्वारा Tiktok ऐप को बैन कर दिया गया हो सकता है आप भी Tiktok इस्तेमाल करते थे और ये भी हो सकता है की आप Tiktok पर विडियो बनाते थे।


Jannat Zubair Biography In Hindi

भारत में बैन होने से पहले अगर आपने टिकटोक इस्तेमाल किया है तो आपको एक नाम जरूर याद होगा जन्नता ज़ुबैर जो ये नाम उस समय टिकटोक पर सबसे ज्यादा प्रसिद्ध था टिकटोक पर सबसे ज्यादा Fan Following जन्नत ज़ुबैर की थी।


तो आज के इस आर्टिकल में हम आपको जन्नत से जुड़ी लगभग सभी जानकारी देने वाले है आज के समय में जन्नत जुबेर की Fan Following इतनी ज्यादा है की वो अगर किसी भी म्यूजिक वीडियो में काम कर लें तो वो म्यूजिक वीडियो अपने आप ही हिट हो जाता है।


हो सकता है की आप भी जन्नत के Fan हो तो चलिए दोस्तो विस्तार से जानते हैं कि जन्नत जुबेर के बारे में की वो कौन हैं और उन्होंने किस तरह से अपने करियर की शुरुआत की और जन्नत ज़ुबैर से कांटेक्ट कैसे करें और इसके साथ साथ जन्नत जुबैर की Family के बरें में भी बात करेंगे।


jannat zubair whatsapp number

Jannat Zubair Biography Wiki

तो चलिए दोस्तो अब जानते है जन्नत के बारे म्ने बिस्तार से तो जन्नत जुबेर का जन्म 29 अगस्त 2001 को मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था और जन्नत ज़ुबैर के पिता जी का नाम जुबेर रहमानी है और जन्नत के पिता जी एक एक्टर रह चुके हैं।


और जन्नत ज़ुबैर की मां का नाम नाज़नीन रेहमानी है और हाँ आपको बता दें की जन्नत का एक छोटा भाई भी है जिसका नाम अयान जुबेर रहमानी है और आयन की उम्र 14 साल की है और आयन ज़ुबैर चाइल्ड एक्टर के तौर पर कई सारी फिल्मों और सीरियल में काम कर चुके हैं। 


तो चलिए अब जानते है जन्नत ज़ुबैर रहमनी के करियर के बारे में तो जन्नत जुबैर ने अपने करियर की शुरुआत एक चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर की थी जन्नत ने 2007 में फुलवा नाम के एक सीरियल से एक्टिंग में कदम रखा था इस सीरियल में जन्नत ने मुख्य किरदार निभाया था।


जब जन्नत ने इस सीरियल में काम किया था तब उनकी उम्र 7 साल थी जन्नत इस सीरियल में काम करके लोगों के बीच में काफ़ी लोकप्रिय हो गई उसके बाद सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार की श्रेणी में इंडियन टेलली अवार्ड और 4 वां बोरोप्लस गोल्ड अवार्ड भी जन्नत को मिला जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड में भी कई सारी फिल्मों में काम किया।


उसके बाद जन्नत ने टिक-टोक ऐप पर शॉर्ट वीडियो शेयर करना शुरू किया जिसके बाद जन्नता ज़ुबैर की लोकप्रियता आसमान छूने लग गई टिकटोक पर जन्नत की सबसे ज्यादा Fan Following ही गई जिसके बाद उन्हें भारत की टिक-टोक क्वीन का खिताब मिला।


Jannat Zubair Net Worth

जब कोई बहुत ज्यादा पोपुलर हो जाता है तो लोग उसकी Net Worth जानना चाहते है ऐसे में बहुत से लोग ऐसे भी है जो जन्नत ज़ुबैर Net Worth 2022 जानना चाहते है तो चलिए हम आपको बताते है आपको जानकार हैरानी होगी की छोटी सी उम्र में जन्नत जुबैर रहमानी आज करोड़ों की मालकिन हैं। 


एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जन्नत ज़ुबैर की प्रॉपर्टी की कीमत लगभग सात करोड़ रुपए है और इसके अलावा उनकी नेटवर्थ एक मिलियन डॉलर यानी की लगभग 7.12 करोड़ रुपए है जन्नत ज़ुबैर एक्टिंग के अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट और एड भी करती रहती है जिसके लिए कंपनी उनको मोती फीस देती है।


जिससे जन्नत ज़ुबैर की संपत्ति में काफी ज्यादा इजाफा हुआ है जैसे की हमने आपको बताया था जन्नत जुबैर रहमानी टीवी सीरियल के अलावा फिल्मों और कई म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी हैं जिससे जन्नत की करोड़ों में कमाई होती है।


आज के समय में जन्नत के पास कमाई करने के कई सारे रास्ते है जैसे की टीवी शोज, म्यूजिक वीडियो, स्पॉन्सरशिप, इंस्टाग्राम पर भी जन्नत के 33.1m Followers है और जन्नत के यूट्यूब चैनल पर भी 31.4 Lakh Subscribers है जिससे जन्नत लाखो रुपये महीने का कमाती हैं।


आज के समय में जन्नत जुबेर एक बड़ी सेलिब्रिटी बन गई है वो टीबी शो में भी काम करती है जिसके लिए हर एक एपिसोड का 50000 से 80000 रुपये तक लेती है और जन्नत प्रोडक्ट का एडवर्टाइजमेंट भी करती है किसी भी प्रोडक्ट का एडवर्टाइजमेंट करने के लिए जन्नत जुबेर मोटी रकम लेती है।


Jannt Zubair Ka Boyfriend kaun Hai?

जब कोई स्टार बन जाता है तो उसके Fan हमेशा उससे जुड़ी जानकारी देखना या सुनना पसंद करते है ठीक वैसे ही जन्नत जुबेर रहमनी के चाहने वाले अक्सर ये सवाल पूछते हैं कि क्या जन्नत जुबेर किस के साथ रिलेशन में है या नही अगर आप जन्नत के Fan हो तो आप भी ये जरूर जानना चाहते होगे।


तो हम आपको बता दे की स्टार्स के बारे में बहुत सारी अफवाह फैलती रहती कि ठीक ऐसे ही एक अफवाह फैली थी जन्नत जुबैर मिस्टर फैसु के रिलेशनशिप को लेकर जबकि इन दोनों ने एक इंटरव्यू में साफ कर दिया की इनके बीच सिर्फ दोस्ती है रिलेशनशिप नहीं फिलहाल जन्नत सिंगल है।


Jannt Zubair Hobbies

हर एक स्टार के Fan अपने स्टार की हॉबी के बारे में जानना चाहते है ठीक वैसे ही जन्नत जुबेर के चाहने वालो की भी कमी नहीं है करोड़ो लोग उनको फॉलो करते है जो अक्सर जन्नता ज़ुबैर की हॉबी किया है ये जानना चाहते हैं।


तो हम आपको बता दें की जन्नत जुबेर रहमनी को साइकिल चलना काफी ज्यादा पसंद है और डांस करने का भी काफी ज्यादा शौक है इसके अलावा एक्टिंग का शोक तो बचपन से है जब भी जन्नत को फ्री टाइम मिलता है तो जन्नत साइकिल चलाती हैं और डांस की प्रैक्टिस करती है।


Jannat Zubair Real Whatsapp Number

जन्नत ज़ुबैर की Fan Following काफी ज्यादा है ये बात तो अब आप समझ गए होगे ऐसे में बहुत से लोग गूगल पर सर्च करते रहते है की जन्नत ज़ुबैर का Whatsapp नंबर चाहिए या फिर Real Whatsapp Number Of Jannt Zubair तो चलिए हम बताते है आपको जन्नत ज़ुबैर Whatsapp नंबर के बारे में।


अगर आप भी इस तरहा से गूगल पर सर्च कर रहे थे की Jannat Zubair Rahmani WhatsApp Number या फिर Jannat Zubair Email Account या फिर Jannat Zubair Mobile Details या फिर Jannt Zubair Contact Number तो इसके बरें में हम आपको कुछ जंकरी देना चाहते है।


Jannt Zubair Whatsapp Number 

अगर आप भी Jnnat Zubair Ka Whatsapp Numner तलाश कर रहे हो तो हम आपको बता दें की किसी भी व्यक्ति की प्राइवेसी को भंग करना एक क़ानूनन अपराध है इसी लिए आप सभी सदनों से व्यक्ति विशेष को कांटेक्ट करे। 


जन्नत ज़ुबैर से Contact कैसे करें तो देखिए इसके लिए आप उन्हें Instagram पर Dm कर सकते हो या फिर आप Jannt zubair Email Id पर भी मेल कर सकते हो जन्नत से जुड़ी कुछ जानकारी हम आपको नीचे दे रहे है जिसकी मदद से आप Contact कर सकते हो।


Jannat Zubair Phone Number - House Address - Contact Address

अगर आप भी जन्नत ज़ुबैर से मिलना चाहते है या जन्नत ज़ुबैर से Contact कैसे करें ये जानना चाहते है तो नीचे हम आपको कुछ जानकारी दे रहे है जो आपके काम आ सकती है तो चलिए जानते है।

Jannt Zubair House Address     - Mumbai, Maharashtra, India

Jannt Zubair Phone Number     - Not Available

Jannt Zubair Fax Number            - Not Available

Jannt Zubair Official Website     - Not Available

Jannat Zubair Mobile Details     - Not Available

Jannat Zubair Email Account     - Business.jannat@gmail.com

Jannat Zubair Rahmani WhatsApp Number - Not Available

Jannat Zubair Contact Number    - Not Available

Jannat Zubair Address              - Mumbai, India

Jannat Zubair Email Id               - Business.jannat@gmail.com


Jannat Zubair Ka Whatsapp Number

तो अगर आप जन्नत ज़ुबैर रहमनी Whatsapp नंबर की तलाश कर रहे थे तो हम आपको बता दे की जन्नत ज़ुबैर का Whatsapp नंबर Available नहीं है अगर किसी वैबसाइट पर आपको जन्नत ज़ुबैर का व्हाट्सप्प नंबर दिया जाता है तो वो Fake होगा रियल नहीं।


लेकिन कुछ लोग ऐसे भी है जो गूगल पर ऐसे सवाल सर्च करते है।

1 - जन्नत का Whatsapp नंबर कहाँ मिलेगा?

2 - जन्नत ज़ुबैर के घर का Address किया है?

3 - जन्नत ज़ुबैर का मोबाइल नंबर किया है?

4 - जन्नत ज़ुबैर से कैसे मिलें?

5 - जन्नत ज़ुबैर का Email Id किया है?

6 - जन्नत को रियल लाइफ में कैसे कांटेक्ट करे?

7 - जन्नत ज़ुबैर का मोबाइल नंबर चाहिए?

8 - जन्नत ज़ुबैर का व्हाट्सप्प नंबर चाहिए?

9 - जन्नत ज़ुबैर का घर कहाँ है?

10 - जन्नत ज़ुबैर का बॉयफ्रेंड कौन है?


How Can I Contact Jannat Zubair?

तो अगर आप भी जन्नत ज़ुबैर से Contact करना चाहते हो तो आप ऊपर दिए गए डिटेल्स का इस्तेमाल कर सकते है और आप जन्नत ज़ुबैर को ईमेल भी कर सकते हो और हाँ अगर आपको ईमेल पर जवाब मिले तो आप कमेंट में ज़रूर बताना।


वैसे जन्नत ज़ुबैर WhatsApp इस्तेमाल तो करती है लेकिन सिर्फ सेलेब्रेटीएस और जन्नत के कुछ खास दोस्तो के पास ही Jannat Zubair Ka Whatsapp Number है बही कुछ लोगों का कहना है की जन्नत Whatsapp यूस नहीं करती है बल्कि उनकी टीम Whatsapp इस्तेमाल करती है।


अंतिम शब्द -

तो दोस्तो में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई होगी और जन्नत ज़ुबैर के बारे में आपको काफी कुछ नया जानने के लिए मिला होगा जो आप पहले नहीं जानते होगे।


अगर आपको हमारा पोस्ट अच्छा लगा तो आप हमे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताना यदि आपको किसी और स्टार के बारे में जानकारी चाहिए तो भी आप हमे कमेंट करके बता सकते हो शुक्रिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ