Responsive Ad Code Here

ये है दुनिया की 5 सबसे ज्यादा बोल्ड फिल्में

स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग पर ये बात तो हम सब जानते आई की पूरे विश्व में हॉलीवुड फिल्मों की तारीफ होती है हॉलीवुड फिल्में हर बार दर्शकों को कुछ अलग कुछ नया देखने को मिलता है और हॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी कई सारे रिकार्ड तोड़ती है जैसे की द मैट्रिक्स, Avangers End Game, स्टार वर, टर्मिनेटर आदि कुछ ऐसे ही फिल्में हैं जिनको लोग बार-बार देखना पसंद करते है।


वैसे ये बात तो सभी जानते आई की हॉलीवुड में एक से बड़कर एक रोमांटिक और बोल्‍ड फिल्‍में बनाई गई है लेकिन इन सबै में से कुछ फिल्‍में अपनी मजबूत कहानी और बेहतरीन रोमांस सीन की वजहा से लोगो के दिलो पर राज करने में कामयाब हुई और साथ ही इन फिल्मों ने बॉक्‍स ऑफिस पर कमाई के मामले में भी कई सारे रिकार्ड तोड़े।


इन फिल्मों में से कुछ फिल्‍में का तो अधिक बोल्‍ड सीन के चलते काफी ज्यादा विवाद भी हुआ था लेकिन एक अच्छी कहानी के चलते एक्‍टर और एक्‍ट्रेस दोनों ने ही फिल्‍म को रियलिस्टिक टच देते हुए बेहद ही शानदार अंदाज में रोमांस को पर्दे पर दिखाया जिसे लोगो ने काफी ज्यादा पसंद भी किया और ये फिल्में हिट साबित हुई।


Best Hollywood Romantic Movies In Hindi 

रोमांटिक फिल्‍में देखना किसे पसंद नई होता है अगर आप भी हॉलीवुड बोल्ड रोमांटिक मूवी देखने के शोकीन हो तो आज हम आपके लिए लेकर आए है हॉलीवुड की कुछ बेहतरीन कहानी वाली रोमांटिक फिल्में ये सभी फिल्में आपको अपनी लाइफ में एक बार जरूर देखना चाहिए ये सभी मूवी रोमांस से भरपूर है ये सभी फिल्में बोल्‍ड सीन के चलते बेहद चर्चा में रही थी।


Top 5 बोल्ड हॉलीवुड फिल्में हिन्दी में

तो आज में आपको हॉलीवुड की 5 ऐसी फिल्मों के बारे में बताने वाला हूँ जो अपनी बेहतरीन स्टोरी और बोल्ड सीन के चलते लोगो के दिलो पर राज करने में कामयाब हुई और बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की इन फिल्मों ने लेकिन में आपको एक बात बता दूँ की इन सभी फिल्मों को आपको आकेले में ही देखें बच्चो या Famliy के साथ आप इन फिल्मों को नहीं देख सकते हो क्यूकी इन फिल्मों में काफी ज्यादा बोल्ड सीन है।


वैसे ये बात तो हम सब जानते हैं कि कोई भी मूवी सभी एज ग्रुप्स के लिए नहीं होती हैं इस लिए अगर आपकी उम्र 18 साल से कम है तो आप इन फिल्मों को मत देखना तो हम आपके लिए लेकर आए है हॉलिवुड ऐसी 5 मूवी की लिस्ट जिन्हें सबके सामने और खास कर के बच्चों के सामने तो बिल्कुल भी नहीं देख सकते आप तो चलिए दोस्तो जानते आई हॉलीवुड की 18+ मूवी के बारे में।


Hollywood Bold Movies In Hindi 2021

हमने इस टॉपिक पर अपने यूट्यूब चैनल पर एक विडियो भी अपलोड किया है अगर आपको इन मूवीस के बारे में विडियो के माध्यम से जानना है तो आप हमारे इस विडियो को देख सकते हो हम इस विडियो का लिंक नीचे दे रहे है इस पर क्लिक करके आप हमारे इस विडियो को देख सकते हो।


1 - द ड्रीमर 2003

तो हमारी इस लिस्ट में पहले नंबर पर जो फिल्म है उसका नाम है The Dreamers इस फिल्म को साल 2003 में रेलीज़ किया गया था और बेरनार्दो बेरतोलुची ने इस फिल्म को Direct क्या था अगर इस फिल्म की कहानी की बात करें तो इस फिल्म की कहानी एक अमेरिकन युवा और फ्रेंच भाई-बहन के बीच घूमती है इस फिल्म के अंदर बहुत सारे वयस्क सीन डाले गए है।


इस फिल्म में आपको देखने मिलेगा 1968 में पेरिस में पढ़ने वाला एक युवा अमेरिकी फ्रांसीसी भाई और बहन के साथ दोस्ती कर लेता है इसकी कहानी 68 पेरिस छात्र दंगों की पृष्ठभूमि पर आधारित है ये एक असि फिल्म है जो आपको देखना चाहिए ये आपको जरूर पसंद आएगी।


2 - इंटिमेसी 2001

तो हमारी इस लिस्ट मे दूसरे नंबर पर जो फिल्म है उसका नाम है इंटिमेसी ये फिल्म 2001 में आई थी और इस फिल्म में मार्क राइलेंस और कैरी फॉक्स मुख्य भूमिका में देखने को मिले थे और इस फिल्म को Direct क्या था Patrice Chéreau ने अगर इस फिल्म की स्टोरी की बात करें तो इस फिल्म की स्टोरी लंदन के एक असफल म्यूजिसियन और एक महिला के बीच सेक्शुअल संबंधों पर आधारित है।


इस फिल्म मे आपको देखने मिलेगा की लंदन के एक संगीतकार जीवन की वास्तविकताओं से दूर होने के लिए गहन यौन मुठभेड़ों की एक श्रृंखला के लिए हर हफ्ते एक महिला से मिलने जाता है लेकिन जब वो संगीतकर उस महिला के बारे में और ज्यादा जानने की कोशिश करता है तो ऐसा करने से उसका रिश्ता खतरे मे आ जाता आई आपको इस मूवी में देखना है आखिर ऐसा क्या है।


3 - लास्ट टैंगो इन पैरिस 1972

तो हमारी इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर जो फिल्म है उसका नाम है लास्ट टैंगो इन पैरिस इस फिल्म को 1972 मे रेलीज़ किया गया था इस फिल्म को बेरनार्दो बेरतोलुची ने डाइरैक्ट किया था की इस मूवी की कहानी एक जवान औरत और मिडल एज अमेरिकी बिजनसमैन के सेक्शुअल रिश्तों पर आधारित है इस फिल के अंदर आपको काफी ज्यादा बोल्ड सीन देखने को मिलेंगे।


इस फिल्म में आपको देखने मिलेगा एक जवान लड़की अपार्टमेंट की तलाश एक आधी उम्र के आदमी से सामना होता है उस आदमी की पत्नी ने हाल ही मे आत्महत्या कर ली है तुरंत ये दोनों एक-दूसरे के प्रति आकर्षित हो जाते है और वो एक-दूसरे को अपना नाम नहीं बताते हैं उनका रिश्ता उनके जीवन को गहराई से प्रभावित करता है अब आपको देखना है इस दोनों का सेक्शुअल रिश्ता कब तक चलता है और क्या क्या मोड आते है।


4 - 9 1/2 वीक्स 1986

तो हमारी इस लिस्ट में चोथे नंबर पर जो फिल्म है उसका नाम है 9 1/2 वीक्स इस फिल्म को 1986 में सिनेमा मे रिलीज किया गया था और में आपको बता दूँ की ये हॉलिवुड की सबसे बहुचर्चित फिल्मों में से एक है और इस फिल्म को Adrian Lyne द्वारा डाइरैक्ट किया गया है इस फिल्म में भी आपको काफी ज्यादा बोल्ड सीन देखने को मिलेंगे इस फिल्म को भी आप अकेले में देखना।


अगर इस फिल्म की कहाई की बात की जाए तो आपको इस फिल्म मे देखने को मिलेगा एक पुरुष और स्त्री के बीच ऐसे सेक्शुअल संबंध है जो आगे चलकर एक अजीब सा मोड़ ले लेता आई आखिर ऐसा क्या होता है वो आपको इस फिल्म में देखना है ये एक अच्छी फिल्म है आपको देखना चाहिए इसको।


5 - बेसिक इंस्टिंक्ट 1992

तो हमारी इस लिस्ट में पंचवे नंबर पर जो फिल्म है उसका नाम है बेसिक इंस्टिंक्ट और इस फिल्म को 1992 मे सिनेमा मे रिलीज किया गया था और इस फिल्म को Paul Verhoeven द्वारा डाइरैक्ट किया गया है और में आपको बता दूँ की एक ऑनलाइन पोल में इस मूवी को ऑल टाइम मोस्ट इरोटिक हॉलिवुड मूवी का दर्जा भी मिल चुका है इस बात से ही आप अनादजा लगा सकते हो की आपको इस मूवी को बच्चो के सामने नहीं देखना है।


अगर इस फिल्म की कहानी की बात करें तो आपको इसमे देखने मिलेगा की एक हिंसक पुलिस जासूस एक क्रूर हत्या की जांच करता है जिसमें एक जोड़ तोड़ और मोहक उपन्यासकार शामिल हो जाता हो जाता है अब आगे इस कहानी में क्या होता है वो आपको इस फिल्म में देखना है इस फिल्म में हद से ज्यादा बोल्ड सीन है इस लिए आप इस फिल्म को किसी के सामने देखने का रिक्स ना ले अकेले ही देखें।


अंत में -

तो दोस्तो ये हॉलीवुड की पाँच ऐसी फिल्में है जिसमे आपको हद से ज्यादा बोल्ड सीन आपको देखने को मिलेंगे इस लिए आप इन सभी फिल्मों को अकले में देखें किसी के सामने देखने का रिक्स बिलकुल भी ना लें।


तो मैं उम्मीद करता हूँ की आपको हमारे द्वारा बताई गई Hollywood Bold Movies In Hindi आपको पसंद आई होगी अगर आपको हमारा पोस्ट अच्छा लगा तो आप इसको अपने दोस्तो में जरूर शेयर करें यदि आपका कोई सवाल है तो आप हमसे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके पुंछ सकते हो।


यदि आपको किसी और मूवी के बारे मे जानना है तो आप हमे कमेंट करके बता सकते हो हम अपनी अगली पोस्ट मे उसके बारे मे बता देंगे आपने इन पाँच मूवी में से कोनसी मूवी देखि है और आपको कौनसी मूवी सबसे ज्यादा अच्छी लगी कमेंट मे जरूर बताना आप हमें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ