Responsive Ad Code Here

गाना कैसे Download करें - How To Download Audio Songs To The Phone Directly?

Hello दोस्तो स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग पर तो आज के इस पोस्ट मे हम बात करेंगे की Song Download Kaise Kare अगर आपको भी इंटरनेट से अपने मोबाइल में गाना डाउनलोड करना हैं लेकिन आपको पता नहीं की कैसे करें तो आज इस पोस्ट मे हम आपको आसान से तरीके बताने वाले है जिससे आप कोई भी गाना बहुत ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हो।


आज हम आपको बताएगे की Audio Song Download Kaise Kare आजकल हर कोईअपने मोबाइल में Audio Video Song Download करता है कई सारे लोग इंटरनेट पर सर्च करते है की Mp3 Song Download Kaise Kare. New Audio Song Download. Mp3 song kaise download karen। Song Download Karne Ki Best Website या फिर कुछ लोग ये भी सर्च करते है की Youtube Se Mp3 Gana Download Kaise Kare या फिर Jio Phone Me Gana Kaise Download Kare अगर आप सब भी इंटरनेट पर ये सर्च कर सारे हो लेकिन आपको कोई सही तरीका नहीं मिल पा रहा था तो आप हमारे आज के इस पोस्ट को पूरा जरूर पढ़ें।


इंटरनेट से गाना डाउनलोड कैसे करें इसके वैसे तो बहुत सारे तरीके हैं लेकिन आपको पता नहीं होता इस लिए आप गलत वैबसाइट पर पहुँच जाते हो जिसकी वजहा से आप Mp3 Song Download नहीं कर पाते हो तो आज हम आपको Song Download Kaise Kare इसकी पूरी प्रक्रिया के बारे में बताने वाले है Step By Step तो चलिए दोस्तो जानते है की How To Download Audio Songs To The Phone Directly?


आजकल हर कोई New Hindi Song Download, New Punjabi Song Download, करके अपने फोन मे रखना चाहता है Audio Song Download App. New Bollywood Song Download. New Marwadi Mp3 Song Download. New Punjabi Song Download Kaise Karen. Latest Audio Song Download 2024 आदि कई प्रकार के Audio, Video Mp3 New Latest Song डाउनलोड करना चाहता है आप भी इनमेसे एक हो तो ये पोस्ट आपके लिए है।

Audio Song Download Kaise Kare

वैसे तो आज के समय में किसी भी Mp3 Song Download करने के लिए Google Play Store पर कई सारी नई नई Apps आ गई हैं यही नहीं बल्कि Audio Song Download करने के लिए कई सारे Online Website भी मोजूद है जिनसे आप काफी आसानी से किसी भी Song Download कर सकते हो।


Song कैसे Download करे?

जैसे आप चाहों वैसे कोई भी गाने को अपने मोबाइल में download कर सकते हो क्युँकि आज के समय में गाना download करने के लिए बस आपको किसी वैबसाइट पर जाना है या प्ले स्टोर से किसी एक ऐप को अपने फोन मे इन्स्टाल कर लेना है ऐसे भी कई सारे वैबसाइट या ऐप है जो सॉन्ग Download करने के पैसे लेते है लेकिन हम आपको free में song कैसे download करें इसके बारे मे बताने वाले है।


इसके लिए सबसे पहले तो आपको अपने मोबाइल मे एक ऐप को इन्स्टाल करना होगा जिसका नाम है Vidmate ये ऐप आपको गूगल प्ले स्टोर पर नहीं मिलेगा Vidmate Apk Kaise Download Karen इस पर हमने एक पोस्ट पहले ही लिखी है आप इसको पढ़ सकते हो How To Download Vidmate App


Vidmate App से Song कैसे Download करें?

हम आपको बता दें की Vidmate App की मदद से आप बिलकुल फ्री में कोई भी सॉन्ग को आसानी से डाउनलोड कर सकते हो Vidmate App में आपको कई प्रकार के Audio, Video Song और फिल्में मिल जाएगी जिनको आप बिलकुल फ्री में ऑनलाइन चला सकते ही साथ ही साथ किसी भी फ़ाइल को Download भी कर सकते हो।


अगर आपको गाना डाउनलोड करना है तो पहले तो आप अपने मोबाइल मे इस ऐप को इन्स्टाल कर ले उसके बाद हमारे द्वारा बताये गए तरीके से आसानी से कोई भी अपने मन पसंद का गाना या कोई भी मूवी या कोई भी विडियो को आसानी से डाउनलोड कर सकते हो।

ऐप को इन्स्टाल करने के बाद इस ऐप को open करें अब ऐप मे ऊपर की साइड मे आपको एक search का option दिखाई देगा उस पर क्लिक करके सर्च बार मे उस song का नाम लिख देना है जिसे भी आप download करना चाहते है।

Step1 - अब जो भी सॉन्ग आपने सर्च किया है आपके सामने उसकी पूरी लिस्ट show होगी अब।

Step2 - हर एक सॉन्ग के सामने आपको download का option भी दिखाई देगा उस पर क्लिक करके आप आसानी से उस सॉन्ग को अपने मोबाइल मे Download कर सकते हो।

Step3 - अब इस तरीके से आप जो भी औडियो सॉन्ग, विडियो सॉन्ग, मूवीस, जो भी चाहों उसे आसानी से फ्री में download कर सकते हो यहाँ पर आपको लगभग सभी song मिल जाएंगे।


Youtube से Song कैसे Download करें?

अगर आप Youtube से गाना कैसे Download करें इसके बारे मे जानना चाहते हो तो चलिए हम आपको बताते है इसके बारे मे तो Website से कोई भी Audio Song Download करने के लिए आपको पहले तो आपके पास इंटरनेट होना चाहिए अगर आपके पास इंटरनेट है तो चलिये हम आपको Youtube Website से साधारण तरीके से Audio Song Download करना बताएँगे।


तो इसके लिए सबसे पहले तो आप अपने Mobile टबलेट या फिर Laptop में कोई भी एक ब्राउज़र को ओपेन कर लें और उसके बाद में Google पर Youtube.com लिखकर search कर लें।


अब आपके सामने Youtube ओपेन हो जाएगा youtube के सर्च बार में आपको उस सॉन्ग का नाम सर्च करना है जिसे आप Download करना चाहते हो अब उस song को open करें मतलब उस सॉन्ग को प्ले कर लें।


अब ऊपर की साइड मे उस सॉन्ग का URL जो की कुछ इस तरहा से होगा https://www उसको हटाकर उसकी जगहा पर आपको SS लगा देना है।


जैसे की - ssyoutube.com/watch?v=hejXc_FSYb8 इस तरह लिखकर आपको सर्च वाला बटन दबा देना है।


अब आपके सामने एक नया पेज ओपेन होकर आएगा जिसपर सामने Download का बटन दिखाई देगा आपको उस Download वाले बटन पर क्लिक कर देना है।


उसके बाद यहाँ आपको Mp3 और Video दोनों को Download करने का ऑप्शन दिखाई देगा अब अगर आपको Audio चाहिए तो उसपर क्लिक करें अगर Video चाहिए तो विडियो वाले ऑप्शन पर क्लिक करें।


क्लिक करने के बाद आपसे Save करने को कहा जायेगा उसके बाद वो सॉन्ग डाउनलोड होना शुरू हो जायेगा।


तो कुछ इस तरहा से आप अपने मोबाइल मे audio या video सॉन्ग को आसानी से Download कर सकते हो आप चाहे तो PC/computer/laptop में भी इस ट्रैक को अप्लाई कर सकते हो।


Website से Audio Song कैसे Download करें?

अगर आपको वैबसाइट से गाना Download करना है तो कैसे करें चलिए जानते है अब हम आपको वेबसाइट के द्वारा गाना कैसे डाउनलोड करें इसके बारे में बताने वाले हैं जिससे आप आसानी से कोई भी गाना बिना की किसी app को डाउनलोड किए डाउनलोड कर सकोगे कैसे चलिए जानते है।


किसी भी गाने को Download करने के लिए सबसे पहले तो आपको गूगल में आपको सर्च करना है songs-mp3.net सर्च रिज़ल्ट मे आपको ये वैबसाइट दिखाई देगी उस पर क्लिक करके आप वैबसाइट खोल में।


जैसे ही वैबसाइट ओपेन होगी आपके सामने latest mp3 song आ जाएगे अब अको जो भी सॉन्ग को download करना है उस पर क्लिक करके उसे download कर लें।


अगर आपको अपनी पसंद से कोई गाना download करना है तो इसके लिए आप सर्च बार मे गाने का नाम लिख कर सर्च कर लें उसके बाद उस गाने को आप download कर सकते हो।


किसी भी गाने को download करने के लिए आपको उस पर क्लिक करना है उसके बाद आपको डाउनलोड का बटन दिखाई देगा उस पर क्लिक करें फिर किस quality में आप गाने को डाउनलोड करना चाहते हो उस quality को सिलैक्ट करें।


बस इतना करने के बाद वो गाना Download होने लग जाएगा आपके मोबाइल मे ऐसे ही आप यहाँ से जीतने चाहें उतने गाने download कर सकते हो वो भी बिलकुल फ्री में।


Mp3 गाना कैसे Download करें?

Gaana mp3 वैबसाइट के बारे षड ही कोई हो जो ना जनता हो आज के समय मे सबसे ज्यादा पॉपुलर सांग डाउनलोड करने की वेबसाइट हैं ये इस वैबसाइट पर आपको लगभग सभी बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, पंजाबी, भोजपुरी, मराठी आदि सांग मिल जाते हैं और सबसे अच्छी बात की आप कोई भी सॉन्ग को ऑनलाइन सुन सकते हो साथ ही साथ चाहों तो Download भी कर सकते हो।


 इस वैबसाइट से कोई भी गाना Download करने के लिए आपको प्ले स्टोर से इसका ऐप अपने मोबाइल मे इन्स्टाल करना होगा या इसकी वैबसाइट पर जाना होगा दोनों मे से किसी एक जगहा पर आ कर उस गाने का नाम सर्च करना हैं जिसको आप अपने मोबाइल में डाउनलोड करना चाहते हो।


सर्च करते ही आपके सामने वो गाना आ जाएगा अब आप चाहों तो उस गाने को ऑनलाइन भी सुन सकते हो और साथ ही उस गाने को डाउनलोड करने का ऑप्शन मिल जाएगा उस पर क्लिक करके उस गाने को आप अपने मोबाइल मे Download भी कर सकते हो।


तो दोस्तो हमने आज आपको जो भी song download करने के तरीके बताए है वो काफी ज्यादा आसान है इन तरीको से आप आसानी से अपनी पसंद मे गाने अपने मोबाइल मे download कर सकते हो फ्री में और हाँ में आपको एक सुझाव देना चाहता हूँ की अगर आप इंटरनेट से कुछ डाउनलोड करते हैं तो ऐसे में आप अपने डिवाइस में एंटीवायरस का इस्तमाल जरूर करें इससे आपका डिवाइस हमेशा Safe रहेगा।


अंतिम शब्द -

तो Audio Song Download Kaise Kare ये अब आपको अच्छे से समझ आ गया होगा अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी ( गाना कैसे Download करें - How To Download Audio Songs To The Phone Directly? ) अच्छी लगी तो आप हमारे इस पोस्ट को अपने दोस्तो के साथ शेयर करें यदि आपका कोई भी सवाल है तो आप हमसे कमेंट बॉक्स मे कमेंट करके हमसे पुंछ सकते हो।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ