Responsive Ad Code Here

Best PC Games 2024 - What To Play Right Now

विडियो गेम खेलना किसे पसंद नहीं होता हर कोई विडियो गेम खेलना चाहता है अब चाहे डबल्यूपी गेम स्मार्टफोन मे खेल रहे हो या फिर PC मे वैसे हमने अपनी पिछली पोस्ट मे बताया था आपको 5 Best Android Game Under 1GB के बारे मे बताया था अगर आपको Android मोबाइल मे गेम खेलना है तो आप हमारा ये पोस्ट देख सकते हो।


अगर आपको Pc पर गेम खेलना पसंद है तो आज मे आपके लिए लेकर आया हूँ Top 5 Free Pc Game तो आप हमारे इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ्न अगर आपको भी Top 5 Game Under 1 GB के बारे मे जानना है इन सभी गेम को खेलकर आपको बहुत ज्यादा मज़ा आने वाला है क्यूकी ये सभी गेम मस्त है और लोगो के द्वारा इन सभी गेम को काफी पसंद भी किया गया है।


वैसे देखा जाए तो आज के समय मे गेमिंग हर दिन बहुत फेमस ही होता जा रहा है मार्केट मे हर रोज कोई ना कोई नया गेम लॉंच हो रहा है जिसमे से कुछ गेम लोगो को बहुत ज्यादा पसंद आते है जिन्हें खेलकर आप अपना टाइम पास कर सकते हो जब भी आप फ्री हो तब तो चलिये जानते है Best PC Games 2024 - What To Play Right Now.


वैसे ऐसा नहीं है की सभी यूजर के पास एक अच्छी Ram वाला Pc होगा कुछ यूसर ऐसे भी है जिनके पास 2GB Ram वाला Pc ही होता है लेकिन आज हम आपको जो गेम के बारे मे बताने जा रहे है वो सभी गेम 2GB Ram वाले Pc पर भी आज आसानी से आप खेल सकते हो।


Best PC Games 2022

Top 5 Best PC Games

तो क्या आप भी अपने Pc के लिए एक अच्छा गेम की तलाश मे हो जिसे खेल कर आप अपना टाइम पास करना चाहते हो तो चलिये दोस्तो जानते है दुनिया के 5 ऐसे बेहतरीन गेम्स के बारें में जिन्हे आप लोवेस्ट PC में भी आसानी से खेल सकते हो तो चलिए दोस्तो देर किस बात की है सुरु करते है अपनी गेम्स की इस लिस्ट को।


1 - Grand Theft Auto: Vice City

तो हमारी इस लिस्ट मे जो गेम पहले स्थान पर है उसका नाम है Grand Theft Auto: Vice City अगर दोस्तों आप सभी ओपन वर्ल्ड games के शौकीन है तो ये गेम सिर्फ्र आप के लिए है अगर आप के पास सस्ता PC है तब आपको यह गेम जरूर खेलना चाहिए और हो सकता है की आपने ये गेम पहले खेला भी हो क्यूकी ये गेम काफी ज्यादा पोपुलर है आज भी लोगो की पहली पसंद है ये गेम।


2 - Warframe

तो हमारी इस लिस्ट का दूसरा गेम है Warframe दोस्तो इस गेम में आपको देखने के लिए मिलेगा की परग्रही ninja थर्ड-पर्सन कॉम्बेट में एक दूसरे से भिड़ते हैं वैसे ये एक Science fiction गेम है अगर आपको भी Science fiction गेम पसंद आते है तो Warframe का role आपको जरुर से पसंद आएगा और हाँ आप ये फ्री मे खेल सकते हो इसके लिए आपको कोई भी पैसा देने की जरूरत नहीं है।


वैसे तो आप इस के अंदर कुछ खरीददारी भी कर सकते हो लेकिन वो जरूरी नहीं है आप बिना कोई कीमत चुकाये भी इस गेम का आनंद ले सकते हो फ्री मे अगर आपको multiplayer गेम्स पसंद हैं तो Warframe Game आपको जरुर पसंद आएगा आप इस गेम के एक बार जरूर खेल कर देखें।


3 - DC Universe Online

शायद ही इस पूरी दुनिया मे कोई ऐसा इंसान हो जो DC Universe में free मे और मज़ेदार मल्टीप्लेयर गेम को खेलना पसंद ना करे एक बेहतरीन कहानी के साथ साथ DC Universe ऑनलाइन में गेम खेलने का अपना एक अलग ही मज़ा है जिसे आप कभी भूल नहीं पाओगे।


वैसे किसी भी गेम का free में उपलब्ध होना एक बहुत ही अच्छी बात है लेकिन अगर आप पैसे नहीं चुका पाये तो फिर इस गेम को खेलने का अनुभव उतना ज्यादा अच्छा नहीं रेहता है।


4 - Call of Duty 2

तो हमारी इस लिस्ट मे जो चार नंबर पर गेम है उसका नाम है Call of Duty 2 ये एक बहुत ही अच्छा FPS गेम है इस बात का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते की इस गेम को बेस्ट मिलट्री गेम का अवार्ड भी दिया गया है तो आप इस गेम को अपने PC मे आसानी से खेल सकते हो इसका साइज़ कम होने की वजहा से आपका Pc बिलकुल भी हैंग नहीं होगा और आप आराम से इस गेम का आनंद ले सकते हो।


5 - Hearthstone

मे आपको बता दूँ की ये एक ऐसा डेस्कटॉप गेम है जिसकी लत आप को बहुत ही जल्द लग जाएगी ये गेम लॉंच होते ही पोपुलर हो गया था और आज भी बहुत लोगो की पहली पसंद है ये गेम आप इस कार्ड गेम को AI या ऑनलाइन मौजूद real प्लेयर्स दोनों के ही खिलाफ खेल कर इसका आनंद ले सकते हो।


इस गेम को खेलते वक़्त आपको ऐसा लगेगा की जैसे आप इस गेम का ही हिस्सा हो इस गेम के नतीजे के लिए आपको इस गेम के अंत होने तक इंतज़ार करना पड़ेगा Base इस गेम को download करना और इस गेम को खेलना दोनों ही free है लेकिन हाँ मे आपको बता दूँ की एक्सपेंशन और card पैक के लिए आपको इस गेम कंपनी को अच्छी कीमत देनी होगी।


अंतिम शब्द - 

तो दोस्तो में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारा आज का ये आर्टिकल Best PC Games 2024 अच्छा लगा होगा और आप इन free pc गेम का पूरा आनंद उठायेगे आपका सबसे अच्छा गेम कौनसा है आप कमेंट बॉक्स मे कमेंट करके जरूर बताना।


तो दोस्तो अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी तो आप इस पोस्ट को अपने दोस्तो के साथ मे शेयर जरूर करना यदि आपका कोई सवाल है तो आप हमसे कमेंट बॉक्स मे कमेंट करके पुंछ सकते हो।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ