Responsive Ad Code Here

सपना चौधरी का पति कौन है? सपना चौधरी का पति कौन है

हैलो दोस्तों स्वागत है आप सभी का हमारे ब्लॉग पर वैसे हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी को आज के टाइम मे सभी लोग जानते है और उनके डांस के तो सभी लोग चाहे वो जवान हो या बुड़े सभी दीवाने हैं वैसे आपको शायद पता न हो लेकिन मे आपको बता दूँ की डांसर सपना चौधरी को हरियाणा की डांस क्वीन भी कहा जाता है।

सपना चौधरी के पकी का क्या नाम है

सपना चौधरी की विडियो पर Milion Of  Views आते है सपना को अपने डांस के चलते ही इतनी पॉपुलैरिटी मिली है वैसे शायद ही कोई हो जिसने सपना का डांस ना देखा हो तो अगर आप भी सामना चौधरी के फ़ैन है तो इस आर्टिकल को पूरा पढ्न क्यूकी आज के पोस्ट मे हम आपको कुछ ऐसा बताने वाले है जो आप नहीं जानते हो।


वैसे आपमेसे बहुत से ऐसे लोग है जिनको अभी तक ये भी नहीं पता है की सपना चौधरी शादीशुदा हैं और यही नहीं बल्कि उनका एक बेटा भी है और सपना चौधरी ने सबसे छुप कर शादी की थी इस लिए लोगो को इस बारे मे पता ही नहीं है सपना कुछ समय पहले ही एक बेटे की मां बनी हैं। 


सपना चौधरी के पति का नाम क्या है?

अगर आपको भी नहीं पता है की सपना चौधरी के पति का क्या नाम है और वो कौन है तो हम आपको बता दे की सपना चौधरी के पति का नाम वीर साहू है बताया गया था की शादी की बात इस लिए छुपाई गई थी क्योंकि सपना चौधरी के पति वीर के परिवार में किसी का निधन हो गया था।

सपना चौधरी शादी

सपना चौधरी का पति कौन है?

चहलिए जानते है सपना चौधरी के पति वीर साहू के बारे में आपको बता दे की वीर हरियाणा के हिसार के रहने वाले हैं इंका जन्म एक किसान परिवार मे हुआ है वीरू और सपना लगभग 4 साल से डेट कर रहे थे जनवरी के महीने में इन दोनों ने चंडीगड़ मे शादी कर ली अब सपना चौधरी के मां बनने के बाद अपने बेटे की फोटो को साझा करते हुये अपनी शादी की बात भी बताई सबको।


आपको शायद पता न हो लेकिन हम आपको बता देते है कि सपना चौधरी का पति वीर साहू सिंगर, कंपोजर, राइटर, प्रोड्यूसर और इसके साथ साथ मे एक्टर भी हैं सपना चौधरी के पति वीर को खलनायक, रसूक आला जाट, देवदास,  Landlord और थड्डी बड्डी, शीबा की रानी जैसे हिट गानो से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी।


सपना चौधरी के बेटे की फोटो

अब आपका भी मन करने लगा होगा की सपना का बेटा कैसा दिखता होगा सपना चौधरी के बेटे की फोटो देखने की इच्छा आपकी भी हो रही होगी लेकिन उससे पहले हम आपको बता दे की सपना के माँ बनने की बात जैसे भी लोगो के सामने आई तब से ही लोग उनपर सवाल उठाने लग गए।


कुछ लोग सपना चौधरी के मां बनने पर कई तरह की गलत टिप्पणियां कर रहे थे और सपना पर कई तरहा के सवाल भी उठा रहे थे जिसके बाद उनके पति वीरू काफी ज्यादा नाराज दिखे थे वीर साहू ने एक वीडियो शेयर करते हुआ कहा था कि क्या किसी की निजी जिंदगी को लेकर लोगों का इस तरह हस्तक्षेप करना सही है हम लोगो ने अपनी मर्जी से शादी की है इससे कई सारे लोगों को एतराज क्यू हो रहा है।

सपना चौधरी के बेटे का नाम क्या है

सपना चौधरी की उम्र कितनी है?
सपना चौदरी की उम्र 32 वर्ष है।

सपना चौधरी की बिरादरी क्या है?
सपना चौधरी की बिरादरी जाट है।

सपना चौधरी का असली नाम क्या है?
सुष्मिता जिसे बदल कर सपना रख लिया था।

सपना चौधरी के पहले गाने का नाम किया है?
तेरी आंख्या का यो काजल।

सपना चौधरी की शादी कब हुई?
जनवरी 2020 में।

सपना चौधरी के कितने बच्चे है?
एक बेटा है।

सपना चौधरी का जन्म कहाँ हुआ था?
जिला रोहतक, हरियाणा में।

तो दोस्तो मे उम्मीद करता हूँ की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई होगी और अब आपको पता चल गया होगा की सपना चौधरी के पति का नाम क्या है और सपना चौधरी का पति कौन है और इसके साथ आपने सामना चौधरी के बेटे की फोटो और सपना चौधरी के पति की फोटो भी देखा की अगर आपको जानकारी अच्छी लगी तो आप हमे कमेंट मे जरूर बताना और इस पोस्ट को अपने दोस्तो मे शेयर भी कर देना।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ