बिना नंबर के Whatsapp कैसे Account कैसे बनाए - Create WhatsApp Account Without Phone Number - Hindi Trendy

Breaking

रविवार, 8 नवंबर 2020

बिना नंबर के Whatsapp कैसे Account कैसे बनाए - Create WhatsApp Account Without Phone Number

अगर आपको भी एक Fake नंबर से Whatsapp चलना है तो आजका ये आर्टिकल आपके लिए है कई बार क्या होता है की आपको एक ऐसे नंबर की जरूरत होती है जिससे आप व्हात्सप्प अकाउंट बना सको लेकिन आप नहीं चाहते की वो नंबर आपका हो बल्कि आप एक Fake नंबर से व्हाट्सप्प चलना चाहते हो।

तो आज हम आपको यही बताने वाले है की आप bina Number ke whatsapp kaise chalaye वैसे आपको ये बात तो पता है की आजकल हर कोई व्हाट्सप्प App का यूस करता है और आपको ये भी पता होगा की व्हाट्सप्प मे अकाउंट बनाने के लिए एक फोन नंबर की जरूरत होती है।

अब वो नंबर आपको और लोगो के साथ मे शेयर करना पड़ता है अब अगर आप चाहते हो की आपका व्हाट्सप्प नंबर लोगो के साथ शेयर न हो और उनके पर एक Fake नंबर जाए तो आज मैं आपको important tips and tricks बताने बाला हूं।

Fake Number Se Whatsapp Kaise Chalaye

जिसकी मदद से आप अपना fake number se whatsapp use कर सकतें हो या फिर आप अपने किसी दोस्त को परेशान करना चाहते हो तब भी आप एक विदेशी नंबर से व्हाट्सप्प चला सकते हो वो भी बिलकुल फ्री मे।

अगर अप इंटरनेट पर search कर रहे हो की Bina number ke Whatsapp Kaise Chalaye या फिर Fake Whatsapp account kaise banate hai? Bina mobile number ke Whataapp Account kaise banaye? या विदेशी नंबर से व्हाट्सप्प कैसे चलाये तो आर्टिकल को पूरा पढ्न।

बहुत से लोग सोचते है की Fake नंबर से व्हाट्सप्प चलना मुसकिल है लेकिन मे आपको बता दूँ की ये बहुत से आसान है बस आपको मेरे बताए गए स्टेप को फॉलो करना होगा उसके बाद आप भी एक विदेशी नंबर से व्हाट्सप्प चला सकते हो।

How To Create WhatsApp Account Without Phone Number

स्टेप 1 - सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर मे जाना है और एक एप्प को अपने फोन मे इन्स्टाल करना है जिसका नाम है Text Me: Text Free, Call Free, Second Phone Number

स्टेप 2 - इस एप्प को ओपेन करें और इसमे आपका अकाउंट बना ले इसके लिए आपको Email Id डालना होगा और अपना कोई भी एक Password डालकर sign up कर लेना है या आप अपने Facebook अकाउंट से भी इसमे sign up कर सकते हो।

स्टेप 3 - एप्प ओपेन होते ही नीचे की 4 ऑप्शन आएंगे उसमे से आपको Inbox पर क्लिक करना है उसके बाद यहाँ आपको एक ऑप्शन मिलेगा Get A Phone Number आपको उस क्लिक करना है।

स्टेप 4 - अब आपको Area code डालना है यहाँ आपको इंडिया का कोड नहीं डालना है बल्कि आपको डालना है जैसे 353, 203, 405 इन तीनों मे से एक डाल कर आपको कंटिन्यू पर क्लिक कर देना है।

स्टेप 5 - अब आपको साइड मे 3 लाइन वाला मेन्यु वाले बटन पर क्लिक करना है इसके बाद आपके सामने एक पगे खुलेगा और उसमे ऊपर की साइड मे एक सेटिंग का आइकॉन आ रहा होगा आपको उस आइकॉन पर क्लिक कर देना है।

स्टेप 6 - अब यहां पर आपको अकाउंट वाले ऑप्शन पर क्लिक कर देना है क्लिक करते ही आप देखोगे की आपके सामने कुछ नए विदेशी नंबर आ रहे होगे वो भी कंट्री कोड के साथ में जिनक +1 कंट्री कोड होता है।

विदेशी नंबर से व्हाट्सप्प अकाउंट कैसे बनाए?

अब देखिये आपको विदेशी नंबर तो मिल गए तो चलिए अब इस विदेशी नंबर से whatsapp अकाउंट कैसे बनाए इसके बारे मे जानते है।

देखिये इसके लिए सबसे पहले तो आपको अपने फोन मे गूगल प्ले स्टोर को ओपेन करना है और whatsapp app को अपने मोबाइल मे इन्स्टाल कर लेना है उसके बाद ओपेन करना है और Agree & Continue पर क्लिक कर देना है।

अब देखिये यहा आपसे मोबाइल नंबर मांगा जाएगा तो आपको यहा वो नंबर डालना है जो आपने अभी उस एप्प से बनाया था तो आप उस नंबर को यहाँ पर डाल दे लेकिन हाँ मे आपको बता दूँ की आपको यहां पर आपको इंडिया के कंट्री कोड को हटाकर +1 डालना होगा।

व्हाट्सप्प ओपेन करते ही कंट्री कोड मे आपको +91 मिलेगा आपको उसको बदला का +1 कर देना है और इसके बाद में हमें वह नंबर यहां पर डालने हैं जो हमने इंटरनेशनल नंबर बनाए थे ओर Next कर देना है।

नैक्सट करते ही आपके नंबर पर एक OTP आयेगा जो आपको यहाँ डालना पड़ेगा उसके बाद ही आपका व्हाट्सप्प अकाउंट बनेगा जब sms का टाइम पूरा हो जाए उसके बाद आपको call me वाले ऑप्शन पर क्लिक कर देना है।

अब देखिये आपके फोन पर एक विदेशी नंबर से कॉल आएगा आपको कॉल उठा कर उसमे बताया गया OTP को किसी कॉपी पर लिख लेना है और उसके बाद व्हाट्सप्प एप्प मे आकार OTP की जगहा पर डाल देना है और ok पर क्लिक कर देना है।

बस अब आपका काम हो गया अब आपका व्हाट्सप्प अकाउंट एक विदेशी नंबर से बन चुका है अब अप किसी को भी व्हाट्सप्प पर मैसेज कर सकते हो वो भी भी एक विदेश के नंबर से।

तो दोस्तो उम्मीद करता हूँ की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी होगी और कुछ नया जानने को मिला होगा और अब आप जन गए होगे की international number se whatsapp kaise banaye तो अगर आपको जानकारी अच्छी लगी तो कमेंट करके जरूर बताना शुक्रिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Please Do Note Enter Any Spam Link In The Comment Box