Responsive Ad Code Here

Ladki Ki Awaj Me Call Kaise Kare - कॉल पर लड़की की आवाज मे बात कैसे करें

Hello दोस्तों स्वागत है आप सभी का एक बार फिर हमारे ब्लॉग पर तो अगर आप लड़की की आवाज में बात करना चाहते हो लेकिन आपको पता नहीं है की कॉल पर लड़की की आवाज मे कैसे बात करते है तो आजका हमारा ये आर्टिकल आपके लिए ही है क्यूकी आज हम आपको बताने वाले है की How to speak in the voice of a girl on a call तो आप इस पोस्ट को पूरा जरूर पढ़ना।


अगर आप एक लड़की है और आप किसी से लड़के की आवाज मे बात करना चाहती है तब भी कर सकते है क्यूकी आज हम आपको जिस ऐप के बारे मे बताने जा रहे है इस ऐप मे आपको दोसनों ऑप्शन मिलेंगे जिससे आप लड़का और लड़की दोनों की आवाज मे बात कर सकते हो।


ladki ki awaj me baat kaise karen

अगर आप अपने दोस्तो के साथ Prank करना चाहते हो उनको परेशान करना चाहते हो तो आप ये काम भी कर सकते हो क्यूकी आप जिसको भी कॉल करोगे उसके पास आपका रियल नंबर नहीं जाएगा बल्कि कोई और नंबर से उसके पास कॉल जाएगी जिससे वो समझ नहीं पाएगा की कॉल किसने किया है।


तो अगर आप भी फ़ोन पर बात करते समय girl  या boy की आवाज़ में किसी से बात करना चाहते हो या फिर कॉल करते वक़्त अपनी आवाज़ को बदलने वाले app के बारे में आप जानना चहते है तो आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए ही है आप इस पोस्ट को पूरा जरूर से पढ़ना वरना आप समझ नहीं पाओगे।


वैसे मे आपको बता दूँ की हमरे इस पोस्ट में हम आपको जो भी जानकारी देंगे वो 100% real होगी वैसे तो इंटरनेट पर कई सारी जानकारी मौजूद है लेकिन उसमे से ज़्यादातर काम की नहीं है लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसी ऐप लाये है जिसकी मदद से आप किसी को भी लड़की की आवाज मे कॉल कर सकते हो।


Ladki Ki Awaj Me Call Kaise Kare

चलिये जानते है की इस ऐप का नाम क्या है और कैसे आपको इस ऐप को अपने मोबाइल मे इन्स्टाल करना है वैसे तो आपको Google play store हजारो app मिल जाएंगे जिनकी मदद से आप लड़की की आवाज बाते कर सकते है लेकिन इस ऐप मे ज़्यादातर fake ऐप है।


लेकिन आज के इस आर्टिकल में हम आपको जिस ऐप के बारे मे बताने वाले है वो 100% रियल है और आप इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर से ही इन्स्टाल कर सकते हो अपने मोबाइल मे और ये बिलकुल सेफ ऐप है जिससे आपको कोई भी किसी भी तरहा का खतरा नहीं है तो चलिये जानते है कोनसा ऐप है। 


App Features -

सबसे पहली बात तो इस ऐप को यूज़ करना बहुत जी ज्यादा आसान है।

इस ऐप मे आपको Real Time Effect देखने को मिलता है हमारे कहने का मतलब ये है की जब आप किसी को भी कॉल करते तो तो उसी वक्त कॉल पर आप अपनी आवाज को change कर पाएंगे । 

App के Background में Bark, Gong, Siren & Other Voice Effect Bhi Add कर सकते है । 

App-In-Purchase Available है यानिकि यह ऐप सिर्फ android phone में काम करता है । 

App मे लड़का लड़की दोनों की आवाज को आप change कर सकते को real time मे।


आवाज बदलने वला ऐप कैसे Download करें?

इस ऐपको download करने के लिए आपको सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर ओपेन करना है और सर्च करना है Just4Laugh | Voice Changer App और इस ऐप को इन्स्टाल कर लेना है वैसे इसका download लिंक हम आपको पोस्ट के लास्ट मे दे देंगे उसपर क्लिक करके भी आप इस ऐप को इन्स्टाल कर सकते हो।


How To Use Just4Laugh Voice Changer App

सबसे पहले इस ऐप को अपने मोबाइल में इन्स्टाल कर लेना है उसके बाद ओपेन करना है ओपेन करते ही आपके सामने तीन ऑप्शन आएंगे पहला male दूसरा female और तीसरा don अब आपको अपने voice किस मे change करनी है उस ऑप्शन को क्लिक कर लें।

अब आपको इसके बाद दो ऑप्शन और मिलेंगे पहला टेस्ट और दूसरा कॉल अगर आप देखना चाहते हो की आपकी आवाज कैसी जाएगी कॉल पर तो आप टेस्ट करके अपनी आवाज को सुन सकते हो अगर कॉल करनी है तो कॉल वाले ऑप्शन पर क्लिक करके किसी के भी नंबर पर आप आसानी से लड़की की आवाज में कॉल कर सकते हो।


आपको बता दूँ की इस ऐप की सबसे अच्छी बात है की आप इससे किसी को भी लड़की की आवाज में कॉल कर सकते हो और सामने वाले को बिलकुल भी पता नहीं लगेगा की उसको कोई लड़का आवाज बादल कर लड़की की आवाज में कॉल कर रहा है।


App Link - Click hear 


अंतिम शब्द -

दोस्तो आप इस ऐप का इस्तेमाल अपने दोस्तो के साथ Prank करने के लिए कर सकते हो लेकिन आप इस Call Par Awaj Badalne Wala App का इस्तेमाल किसी गलत काम में ना करें।

उम्मीद करता हूँ दोस्तो की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी Ladki KI Awaj Me Call Kaise Kare - कॉल पर लड़की की आवाज में बात कैसे करें अच्छी लगी होगी अगर आपको हमारा पोस्ट अच्छा लगा तो आप हमे कमेंट बॉक्स मे कमेंट करके जरूर बताना शुक्रिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ