Ladki Ke Awaj Me Kaise Baat Kare - कॉल पर लड़की की आवाज मे बात कैसे करें - Hindi Trendy

Breaking

गुरुवार, 12 नवंबर 2020

Ladki Ke Awaj Me Kaise Baat Kare - कॉल पर लड़की की आवाज मे बात कैसे करें

 Hello दोस्तों स्वागत है आप सभी का एक बार फिर हमारे ब्लॉग पर तो अगर आप लड़की की आवाज में बात करना चाहते हो लेकिन आपको पता नहीं है की कॉल पर लड़की की आवाज मे कैसे बात करते है तो आजका हमारा ये आर्टिकल आपके लिए ही है क्यूकी आज हम आपको बताने वाले है की How to speak in the voice of a girl on a call तो आप इस पोस्ट को पूरा जरूर पढ़ना।


अगर आप एक लड़की है और आप किसी से लड़के की आवाज मे बात करना चाहती है तब भी कर सकते है क्यूकी आज हम आपको जिस एप्प के बारे मे बताने जा रहे है इस एप्प मे आपको दोसनों ऑप्शन मिलेंगे जिससे आप लड़का और लड़की दोनों की आवाज मे बात कर सकते हो।


अगर आप अपने दोस्तो के साथ Prank करना चाहते हो उनको परेशान करना चाहते हो तो आप ये काम भी कर सकते हो क्यूकी आप जिसको भी कॉल करोगे उसके पास आपका रियल नंबर नहीं जाएगा बल्कि कोई और नंबर से उसके पास कॉल जाएगी जिससे वो समझ नहीं पाएगा की कॉल किसने किया है।


तो अगर आप भी फ़ोन पर बात करते समय girl  या boy की आवाज़ में किसी से बात करना चाहते हो या फिर कॉल करते वक़्त अपनी आवाज़ को बदलने वाले app के बारे में आप जानना चहते है तो आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए ही है आप इस पोस्ट को पूरा जरूर से पढ़ना वरना आप समझ नहीं पाओगे।


वैसे मे आपको बता दूँ की हमरे इस पोस्ट में हम आपको जो भी जानकारी देंगे वो 100% real होगी वैसे तो इंटरनेट पर कई सारी जानकारी मौजूद है लेकिन उसमे से ज़्यादातर काम की नहीं है लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसी एप्प लाये है जिसकी मदद से आप किसी को भी लड़की की आवाज मे कॉल कर सकते हो।


Ladki Ke Awaj Me Kaise Baat Kare

चलिये जानते है की इस एप्प का नाम क्या है और कैसे आपको इस एप्प को अपने मोबाइल मे इन्स्टाल करना है वैसे तो आपको Google play store हजारो app मिल जाएंगे जिनकी मदद से आप लड़की की आवाज बाते कर सकते है लेकिन इस एप्प मे ज़्यादातर fake एप्प है।


लेकिन आज के इस आर्टिकल में हम आपको जिस एप्प के बारे मे बताने वाले है वो 100% रियल है और आप इस एप्प को गूगल प्ले स्टोर से ही इन्स्टाल कर सकते हो अपने मोबाइल मे और ये बिलकुल सेफ एप्प है जिससे आपको कोई भी किसी भी तरहा का खतरा नहीं है तो चलिये जानते है कोनसा एप्प है। 


App Features

सबसे पहली बात तो इस एप्प को यूज़ करना बहुत जी ज्यादा आसान है।

इस एप्प मे आपको Real Time Effect देखने को मिलता है हमारे कहने का मतलब ये है की जब आप किसी को भी कॉल करते तो तो उसी वक्त कॉल पर आप अपनी आवाज को change कर पाएंगे । 

App के Background में Bark, Gong, Siren & Other Voice Effect Bhi Add कर सकते है । 

App-In-Purchase Available है यानिकि यह अप्प सिर्फ android phone में काम करता है । 

App मे लड़का लड़की दोनों की आवाज को आप change कर सकते को real time मे।


How To Download App 

इस एप्प को download करने के लिए आपको सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर ओपेन करना है और सर्च करना है Just4Laugh | Voice Changer App और इस एप्प को इन्स्टाल कर लेना है वैसे इसका download लिंक हम आपको पोस्ट के लास्ट मे दे देंगे उसपर क्लिक करके भी आप इस एप्प को इन्स्टाल कर सकते हो।


How To Use Just4Laugh Voice Changer App

सबसे पहले इस एप्प को इन्स्टाल कर लेना है उसके बाद ओपेन करना है ओपेन करते ही आपके सामने तीन ऑप्शन आएंगे पहला male दूसरा female और तीसरा don अब आपको अपने voice किस मे change करनी है वो स्लेक्त कर ले।

अब आपको इसके बाद दो ऑप्शन मिलेंगे पहले टेस्ट दूसरा कॉल अगर आप देखना चाहते हो की आपकी आवाज कैसी जाएगी कॉल पर तो आप टेस्ट करके देख सकते हो अगर कॉल करनी है तो कॉल वाले ऑप्शन पर क्लिक करके किसी का भी नंबर दाल कर उसको कॉल कर सकते हो आप।


App Link - Click hear 


उम्मीद करता हूँ दोस्तो की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी Ladki Ke Awaj Me Kaise Baat Kare - कॉल पर लड़की की आवाज मे बात कैसे करें अच्छी लगी होगी अगर आपको हमारा पोस्ट अच्छा लगा तो आप हमे कमेंट बॉक्स मे कमेंट करके जरूर बताना शुक्रिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Please Do Note Enter Any Spam Link In The Comment Box