ऑनलाइन लड़की से विडियो चैट करने बाला एप्प - ऑनलाइन गर्लफ्रेंड कैसे बनाए - Hindi Trendy

Breaking

बुधवार, 14 अक्तूबर 2020

ऑनलाइन लड़की से विडियो चैट करने बाला एप्प - ऑनलाइन गर्लफ्रेंड कैसे बनाए

हैलो दोस्तो तो क्या आपकी भी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है जिससे आप बातें कर सको तो आजका ये आर्टिकल आपके लिए ही है क्यूकी आज कल हर एक लड़का यही चाहता है कि उसकी भी कोई Girlfriend हो जिससे वो अपने दिल की सारी बातें कर सके लेकिन अगर आपको कोई गर्लफ्रेंड नहीं मिल रही तो आज का ये पोस्ट पूरा जरूर पढ़ें क्यूकी आज हम आपको Girlfriend बनाने के तरीके के बारे मे बताने वाले है जिससे आप भी अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते हो।


तो दोस्तो आज हम आपको ऑनलाइन Girlfriend कैसे बनाये इसके बारे में बताने बाला हूँ मैं आज आपको इस आर्टिकल मे दो Girls Video Call App के बारे में बताने वाला हूँ जिसमे आप अनजान लड़की से Video Call पर बातें कर सकते हो अगर अपने विडियो कॉल पर लड़की को impress कर लिया तो समझो आपकी बात बन गई और हाँ ये दोनों एप्प बिलकुल फ्री है इसको इस्तेमाल करने के लिए आपको कोई पैसा नहीं देना है।


देखिये ऑनलाइन गर्लफ्रेंड कैसे बनाए इसके बारे मे अगर आपको विडियो के माध्यम से समझना है तो हमने अपने यूट्यूब चैनल हिन्दी प्लस पर कई सारे विडियो इस टॉपिक पर बना रखे है जिसमे से एक का लिंक हम आपको नीचे दे रहे है उस पर क्लिक करके आप विडियो देख सकते हो हमने उसमे बाते है की ऑनलाइन लड़कियों से बात कैसे करें।

तो चलिये अब बात करते है इस एप्प के बरें मे तो देखिये सबसे पहले तो मैं आपको बता दू कि इस Application मे सिर्फ लड़कियों ही नहीं बल्कि अगर आप लड़की हो तो लड़के को भी Video Call कर सकती हो हमारे कहने का मतलब ये है की इस एप्प मे लड़को के साथ भी और लड़कियों के साथ विडियो कॉल कर सकते हो फ्री में।


Girlfriend बनाने वाला App

तो अगर आप एक लड़की हो और आपको एक Boyfriend की तलाश है तो भी आप इस एप्प का इस्तेमाल कर सकती है जब आप इस एप्प को ओपेन करोगे तो आपसे पूछा जाएगा की आप लड़का हो या लड़की अगर आप लड़के को सिलैक्ट करते हो तो आपका कॉल लड़की से कनैक्ट होगी अगर आप लड़की को सिलैक्ट करते हो तो आपका कॉल लड़के से कनैक्ट होगी।


और इस एप्प की सबसे अच्छी बात ये है की आपसे इस एप्प मे अकाउंट बनाने के लिए लाही बोला जाता है इस एप्प मे आपको जीमेल या अपना मोबाइल नंबर देने की जरूरत नहीं है जैसे ही आप एप्प ओपेन करोगे सीधे ही आप अंजान लड़कियों से विडियो कॉल पर बात कर सकते हो।


सबसे पहले तो आपको अपने Phone मे Google Play Store ओपेन करना है और सर्च करना है Indian Bhabhi Hot Video Chat, Hot Girls Chat ये एप्प का नाम है आपको इस एप्प को अपने फोन मे इन्स्टाल कर लेना Download लिंक हम आपको पोस्ट के लास्ट दे देंगे उसपर क्लिक करके आप एप्प को इन्स्टाल कर सकते हो।


जैसे ही आप इस एप्प को अपने मोबाइल मे इन्स्टाल कर लोगे उसके बाद आपको इस एप्प को ओपेन करना है ओपेन करते ही आपसे पूछा जाएगा की आप लड़का हो की लड़की वो आप सिलैक्ट कर ले ये एप्प आपसे एक दो पर्मिशन माँगेगा वो आप Allow कर दे उसके बाद Start Video Call पर क्लिक कर दें।


जैसे ही आप क्लिक करेगे आपकी विडियो कॉल किसी अंजान लड़की के साथ मे कनैक्ट हो जाएगी अब आप उस लड़की से जो भी बातें करना चाहते हो कर सकते हो अगर आपको वो लड़की पसंद नहीं तो आप कॉल कट करके दुवारा से स्टार्ट विडियो कॉल पर क्लिक करके दूसरी लड़की के साथ विडियो कॉल कर सकते हो।


App Link - Click hear 


तो अगर आपकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है और आप चाहा रहे हो की आपकी भी एक ऑनलाइन गर्लफ्रेंड बन जाए तो आप एक बार इस Online Girls Video Call App को जरूर से ट्राई करें इस एप्प मे हजारो लड़कियां आती है जिनसे आप विडियो कॉल पर बातें कर सकते हो।


Girlfriend बनाने वाला App डाउनलोड कैसे करें?

तो दोस्तो ऊपर हमने आपको पहले एप्प के बारे मे बताया जिसकी मदद से आप गर्लफ्रेंड बना सकते हो अगर उस एप्प से आपकी बात न बने तो कोई बात नहीं एक और एप्प है जिससे आप Online Girlfriend बना सकते हो तो चलिये जानते है इस एप्प के बारे में भी।


तो दोस्तों आपको निचे बताए गए step कों फॉलो करना है जिससे की आप Girlfriend Banane Wala App Download कर सकते हो कैसे करना है चलिए इसके लिए निचे हम आपको step by step बताया है आपको सिर्फ इन steps को फॉलो करना है जिससे की आपको इस अप्प कों यूज़ करने में कोई भी दिक्कत का सामना ना करना पढे इस लिए आप इस पोस्ट को एक बार पूरा जरूर पढे।


तो अब हम आपको जिस Online Girls Video Call App के बारे में बताने जा रहे हैं उस app का ना Happn App है हम आपको इसी एप्प के बारे में पूरी जानकारी देने वाला हूँ जिससे आप इस एप्प से अपनी गर्लफ्रेंड बना सको तो कलैये जन ते है इस एप्प को कैसे install करना है और कैसे इस्तेमाल करना है।


Step1 - तो सबसे पहले तो आपको अपने मोबाइल मे गूगल प्ले स्टोर को ओपेन करना है और Happn लिख कर सर्च कर लेना है अब जो भी पहला app आये उसे अपने मोबाइल में डाउनलोड कर लें।


Step2 - अब इस एप्प को अपने मोबाइल मे इंस्टॉल कर ले उसके बाद इस एप्प को ओपन कर लें ओपेन करते ही आपसे कुछ परमिशन पूछेगा तो आप वो सभी allow कर दें।


Step3 - जैसे ही आप सभी परमिशन दे दोगे उसके बाद आपसे नाम, जन्मदिन तारीख, जेंडर और उसके बाद आपको अपनी फोटो लगा देनी है और नैक्सट पर क्लिक कर देना है।


Step4 - नैक्सट करते ही आपसे आपकी लोकेशन के बारे में पूंछा जाएगा क्यूकी आपको आपके लोकेशन के अनुसार लोगो की प्रोफ़ाइल दिखाई जाएगी जिससे आप आपने आस पास की ही गर्लफ्रेंड बना सकते हो।


Step5 - और हाँ में आपको बता दूँ की इस एप्प का इस्तेमाल करना काफी ज्यादा आसान है आप इस एप्प इस लिए आपको इसको इस्तेमाल करने में ज्यादा परेशानी नहीं होगी।


Step6 - अगर आपको इस एप्प को इस्तेमाल नहीं करना है और आप चाहते हो की इस एप्प से आपका अकाउंट डिलीट हो जाए तो आपको setting में जाना है और Pause My Account के बटन पर क्लिक करना है जिससे आपका account इस एप्प से हमेशा के लिए डिलीट हो जायेगा।


तो दोस्तों ये थे वो दोनों गर्लफ्रेंड बनाने वाला एप्प है ( Girlfriend Banane Wala App Download ) है जिसे आप आसानी से आसानी से अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते हो अगर एप्प से काम ना बने तो आप दूसरी एप्प को ट्राई कर सकते हो इन दोनों एप्प मे हजारो लड़कियां आती है विडियो कॉल पर लड़को से बात करने के लिए।


तो दोस्तो में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारा पोस्ट ऑनलाइन लड़की से विडियो चैट करने बना एप्प - ऑनलाइन गर्लफ्रेंड कैसे बनाए अच्छा लगा होगा और आपने इस एप्प को अपने मोबाइल मे install कर लिया होगा आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी कैसी लगी कमेंट मे जरूर बताना शुक्रिया।

5 टिप्‍पणियां:

Please Do Note Enter Any Spam Link In The Comment Box